IhsAdke.com

कैसे बुरी लड़की से अच्छी लड़की को स्विच करने के लिए

यदि आपको कभी भी एक `बुरी लड़की` छोड़ने की भावना महसूस हुई है, लेकिन डर था कि आपके मित्र आपको बदले में घृणा करेंगे, उस लेख में कुछ युक्तियों का प्रयास करें

चरणों

एक बुरी लड़की से एक अच्छी लड़की को बदलें शीर्षक चित्र शीर्षक
1
जैसे कि आप कभी भी बुरा व्यक्ति नहीं थे उन कपड़ों को फेंक दो जो आपको गलत चीजों की याद दिलाते हैं, जैसे शर्ट जो गंदे हो गई थी, जब आप एक दोस्त के घर में तोड़ने की कोशिश कर रहे दीवार से गिर गए थे। अगर कोई आपको पूछता है या आपको किसी चीज़ के बारे में टिप्पणी करता है, तो आपको खेद है, इस विषय को बदलें और टिप्पणी करें कि आप वास्तव में चाहते हैं कि ऐसा कभी नहीं हुआ।
  • एक बुरी लड़की से एक अच्छी लड़की के लिए बदलें शीर्षक चरण 2 के शीर्षक चित्र
    2
    अभिशाप मत करो जब आप अपनी प्रतिष्ठा को बदलने की कोशिश कर रहे हैं, तब वह बेकार है यदि आपको यह मुश्किल लगता है, जैसे बहुत से लोग सोचते हैं, तो विषय पर wikiHow पर लेख खोजें - वे इस बुरी आदत के अंत में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • एक बुरी लड़की से एक अच्छी लड़की को बदलें शीर्षक 3 चित्र
    3



    आपको सीडीएफ चालू करने की जरूरत नहीं है, लेकिन कमरे पर ध्यान दें और अच्छे ग्रेड प्राप्त करने का प्रयास करें। यह बहुत अधिक काम लगता है, लेकिन जब आप उस कॉलेज बैग को बाद में आज़माते हैं, तो आपको अफसोस होगा अगर आपके पास उचित ग्रेड नहीं है।
  • एक बुरी लड़की से एक अच्छी लड़की को बदलें शीर्षक 4 चित्र
    4
    आशावादी बनो! यहां तक ​​कि अगर यह वास्तव में आपका लिंग नहीं है, तो हमेशा कम से कम एक अच्छी चीज ढूँढ़ने का प्रयास करें या जो आपकी स्थिति में खराब हो। यदि आप दृढ़ रहें, तो आप इस आदत को प्राप्त करेंगे।
  • एक बुरी लड़की से एक अच्छी लड़की को बदलें शीर्षक शीर्षक चित्र
    5
    श्रृंगार सिकोड़ें यदि आप बहुत मेकअप या गॉथ की तरह पोशाक पहनते हैं, तो रोकें धीरे-धीरे बेहतर कपड़े पहनना शुरू करें और इतना मेकअप और अन्य उत्पादों का उपयोग न करें हल्का और अधिक हर्षजनक रंग चुनें, और आप जिस तरीके से स्वयं को प्रस्तुत कर सकते हैं, उसके माध्यम से आप अपना तरीका बदल सकते हैं। यह हास्यास्पद है, लेकिन मेकअप वास्तव में आधुनिक दुनिया को प्रभावित करता है
  • युक्तियाँ

    • दोस्तों को खोने से बचें, लेकिन उनको मत रखो जो आपको "बुरा" और गलत काम करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। नए दोस्त बनाएं, जो आपकी यात्रा पर आपकी मदद करेंगे, ताकि आप खुद को बुरे इंसान न बन सकें।
    • हमेशा मुस्कान और मैत्रीपूर्ण और खुले कार्य करने के लिए याद रखें। बुरी लड़कियां कड़ी मेहनत करती हैं और आपको उस चित्र को पास नहीं करना चाहिए।
    • बुरी लड़की शैली पर वापस जाने के लिए सावधान रहें। यह हमेशा खराब होगा, लेकिन याद रखना चाहिए कि आप पहली जगह में क्यों बदलना चाहते थे और जब आप संदेह करना शुरू करते हैं, तो इसे भूल न जाएं।
    • अपने कुछ बेहतरीन मित्रों को मत छोड़ो, भले ही वे प्रभाव का सबसे अच्छा न हों याद रखें कि इससे पहले कि आप बदल गए, वे आपके दोस्त थे।

    चेतावनी

    • उत्तेजित रूप से पोशाक न करें - यदि आप शांत या "अच्छा" होने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह सभी को गलत धारणा देता है।
    • आप को वापस लेने की परीक्षा हो सकती है क्योंकि चीजें एक जैसी नहीं दिखती हैं, लेकिन भविष्य में संभावित लाभों को याद रखें। कैसे एक अच्छी लड़की अपने जीवन और अपने भविष्य बदल जाएगा?
    • कुछ बुरा करने के दबाव में कभी न दें यदि यह एक बार होता है, तो यह हमेशा ऐसा होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com