IhsAdke.com

एक हेलिगेंसची को कैसे देखें

एक जर्मन शब्द है जो शाब्दिक अर्थ है Heiligenschein "पवित्र प्रभामंडल" सामान्य रूप से मूल भाषा में एक धार्मिक संदर्भ में प्रयोग किया जाता है। इसके अलावा प्रकाश एक पर्यवेक्षक के सिर की छाया के चारों ओर दिखाई की एक अंगूठी को देखने का प्रभाव को दर्शाता है, ऑप्टिकल घटना कुछ निश्चित परिस्थितियों में बनाया।

चरणों

  1. 1
    शुरुआती घंटे का चयन करें जब छाया लंबे होते हैं और सूरज आकाश में अभी भी कम है। आपको एक साफ आसमान और प्रत्यक्ष, बादल रहित धूप की आवश्यकता है।
  2. 2
    घास के साथ एक क्षेत्र खोजें, अभी भी ढीला एक लॉन जो हाल ही में पानी पिलाया गया था वह भी कार्य करता है। हेलीगिन्सचीय एक ऑप्टिकल प्रभाव है जो पानी की बूंदों के कारण लेंस के रूप में कार्य करती है, और वर्दी तिल के साथ एक क्षेत्र का पालन करना सबसे अच्छा है।
  3. 3
    सीधे धूप में रहें ताकि घास पर आपकी पूरी छाया छोड़ सकें, स्पष्ट रूप से दिखाई दे।



  4. चित्र शीर्षक हेइलिगेन्सचीय 7905
    4
    अपने सिर की छाया को देखो। यह बिंदु "एंटिसोलर पॉइंट" है, क्योंकि इसके दृष्टिकोण से, यह सीधे सूर्य के विपरीत है यदि आपके सिर के छाया के चारों ओर एक परिपत्र क्षेत्र अन्य घास की तुलना में उज्ज्वल दिखता है, तो आप एक हेइलेगेंस्चिन को देख रहे हैं चलने पर यह प्रभामंडल आपके साथ चलने के लिए प्रकट होना चाहिए

युक्तियाँ

  • फ्रॉम 8287 में ग्लोरी नामक चित्र
    यदि आपके पास मौका है, तो आप इस प्रभाव को ठंडे सुबह जमे हुए ओस में देख सकते हैं।
  • यदि आप प्रभाव को ध्यान नहीं देते हैं, हार न दें एक अलग सुबह या एक अलग लॉन की कोशिश करो शर्तों हीलिगेन्सचीन के लिए सबसे अनुकूल नहीं हो सकता है
  • हीलिगेंस्चिन अन्य समान प्रभावों से अलग है। धुंध या धुंध में, एंटिसोलर बिंदु के आसपास प्रभामंडल को "महिमा" कहा जाता है। एक ठोस सतह पर, जैसे फुटपाथ, इसे "विरोध प्रभाव" कहा जाता है। अधिक जानकारी के लिए उद्धरण देखें।

आवश्यक सामग्री

  • एक धूप सुबह, बहुत जल्दी
  • ओस या ठंढ के साथ घास
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com