IhsAdke.com

यूट्यूब पर पहली टिप्पणी कैसे प्राप्त करें

सबसे पहले यूट्यूब पर एक टिप्पणी एक है जो सबसे अधिक tanned प्राप्त किया यह वीडियो पोस्टिंग लेकर मंच पर लोकप्रिय होने का एक और तरीका है। इस अनुच्छेद में दिए गए चरणों का पालन करके, आपको शायद सबसे पहले एक टिप्पणी प्राप्त करने की अधिक संभावनाएं होंगी।

चरणों

यूट्यूब पर एक शीर्ष टिप्पणी प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
एक लोकप्रिय वीडियो खोजें वीडियो को कम से कम कुछ हज़ार विचारों के लिए पर्याप्त रूप से लोकप्रिय होना चाहिए, लेकिन पर्याप्त नहीं है ताकि आपकी टिप्पणियों को नई टिप्पणियों से तेज़ी से आच्छादित किया जा सके।
  • यूट्यूब चरण 2 पर शीर्ष टिप्पणी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    संपूर्ण वीडियो देखें
  • इमेज का शीर्षक, यूट्यूब पर शीर्ष टिप्पणी प्राप्त करें चरण 3
    3



    टिप्पणियों की जांच करें यह किसी मजाक पर टिप्पणी करने के लिए पर्याप्त नहीं है - आपको हास्य का मूल अर्थ होना चाहिए।
  • यूट्यूब पर एक शीर्ष टिप्पणी प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    यदि टैन्ड की संख्या में टैन्ड की संख्या की तुलना में कम है, तो उसका लाभ उठाएं और कुछ प्रासंगिक टिप्पणी करें। उदाहरण के लिए, यदि वीडियो में सैकड़ों हजारों की तस्वीरें हैं, लेकिन केवल कुछ सौ चित्र हैं, और अगर यह हास्यास्पद है, तो बंदरों के बारे में एक वीडियो की तरह, उदाहरण के लिए, टिप्पणी "476 लोग [लोगों की संख्या जो वीडियो पसंद नहीं करते] बंदरों "या" कुछ प्राइमेट्स को इस वीडियो को पसंद नहीं था "
  • यूट्यूब पर एक शीर्ष टिप्पणी प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    वीडियो परिदृश्य के बारे में बात करें, जो कुछ (यदि कोई हो) ने ध्यान दिया है। उदाहरण के लिए, टिप्पणी "क्या किसी ने देखा है कि बंदर 3:12 पर वीडियो के निचले दाहिने कोने में एक थप्पड़ लेते हैं?"
  • युक्तियाँ

    • हास्य की एक साफ और सुखद भावना रखें नस्लवादी या सेक्सिस्टिक मजाक न करें
    • अपने आप को अन्य लोगों के जूते में रखो इस बारे में सोचें: "क्या मैं अपनी टिप्पणी का आनंद लूँगा यदि वह कोई और है?" ऐसा करने से आपको यह जानने में मदद मिलेगी कि आपको पहली टिप्पणी मिलेगी या नहीं।

    चेतावनी

    • भारी शब्दाडंबर का प्रयोग न करें, खासकर अगर वह किसी का अपमान कर सकता है यदि आवश्यक हो, तो इसके बजाय तारांकन चिह्न का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com