IhsAdke.com

एक पासवर्ड संकेत कैसे बनाएँ, जो कि कोई भी नहीं सोच सकता है

क्या आपको अपने पासवर्ड याद करने में परेशानी है? एक टिप बनाना चाहते हैं, लेकिन क्या आपको डर है कि लोगों को पता चल जाएगा? इस लेख में कदम कुछ शांत के बारे में सोचो!

चरणों

चित्र शीर्षक से एक पासवर्ड इशारा बनाएँ जो कि जीता` width=
1
सबसे पहले, पासवर्ड खुद को सोचें। यदि यह एक शब्द है, तो संबंधित नियमों के बारे में सोचें। उदाहरण के लिए, यदि आप "पुण्य" का उपयोग कर रहे हैं (जो, हम कहते हैं कि गुजर में, आदर्श नहीं होगा के बाद से बहुत ही कम अवधि और अनुमान लगाना आसान है भी नहीं) तो आप उस शब्द से संबंधित कुछ के बारे में सोच? वाक्यांश "धैर्य एक गुण है" एक अच्छा एक है
  • चित्र शीर्षक से एक पासवर्ड इशारा बनाएँ जो कि जीता` width=
    2
    एक संकेत के रूप में पासवर्ड शब्द या वाक्यांश का उपयोग न करें। पिछली उदाहरण की रेखा के बाद, कल्पना कीजिए कि इसमें वाक्यांश है "धैर्य एक गुण है" यदि आप इसे टिप में डालते हैं, तो आप दो स्पष्ट शर्तों को तुरंत दे देंगे - और उनमें से एक सही है। इस से बचें
  • चित्र शीर्षक से एक पासवर्ड इशारा बनाएँ जो कि जीता` width=
    3



    पासवर्ड शब्द / वाक्यांश से संबंधित अन्य शब्दों के बारे में सोचें दूसरे शब्द जिसे आप पासवर्ड में इस्तेमाल कर सकते हैं "धैर्य" ("है" और "एक" प्रश्न से बाहर हैं)। फिर इसके बारे में सोचें: "सद्गुण" से, आप एक संकेत के रूप में "धैर्य" का उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक पासवर्ड इशारा बनाएँ जो कि जीता` width=
    4
    आपके द्वारा चुने गए शब्द का अध्ययन करें इस बारे में सोचें कि क्या यह एक लोकप्रिय कह, एक गीत आदि का हिस्सा है। गायक लेनिन के पास "पतिनेस" नामक एक गीत है पत्र का हिस्सा याद रखें उदाहरण के लिए: "हम उम्मीद करते हैं कि दुनिया और दुनिया हमें उम्मीद करते हैं कि धैर्य.. "यह (या इसे का हिस्सा) का प्रयोग के रूप में टिप यदि आप एक समय में, किसी से बात के रूप में, एक celebridade- एक और की सुंदरता की बात करते हैं, समस्याओं वह हाई स्कूल में था की बात करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक पासवर्ड इशारा बनाएँ जो कि जीता` width=
    5
    पासवर्ड संकेत बदलें। प्रारंभ> नियंत्रण कक्ष> उपयोगकर्ता खाते> उपयोगकर्ता खातों को निकालें पर जाएं अपने खाते पर क्लिक करें, पासवर्ड बदलने और नए डेटा के साथ उचित क्षेत्रों में भरें और टिप (जब तक आप कुछ भी नहीं बदलना चाहते हैं)। समाप्त होने पर, "ओके" पर क्लिक करें
  • युक्तियाँ

    • जब आप पासवर्ड संकेत बनाते हैं, तो याद रखें कि कोई भी आपके व्यक्तिगत डेटा तक पहुंचने के लिए इसे किसी भी कीमत पर अनुमान लगाने का प्रयास कर सकता है। यह बहुत गंभीर नहीं है, लेकिन यह है।
    • आप एक वाक्यांश के बारे में भी सोच सकते हैं जिसमें शब्द हैं जो कि पासवर्ड के अक्षर से शुरू होते हैं। उदाहरण के लिए: "सदाचार" में ऐसा कुछ हो सकता है जैसे "क्या आप वास्तव में दूसरों से इलेक्ट्रॉनिक डेटा का उपयोग करने की कोशिश करेंगे?"

    चेतावनी

    • न करें अपने पासवर्ड के रूप में "सद्गुण" का उपयोग करें, या उपरोक्त वाक्यांश युक्तियों के रूप में।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com