IhsAdke.com

कैसे एक नतीजा 3 टर्मिनल हैक करने के लिए

रेगिस्तान में जो नतीजा 3 की दुनिया है, यह टर्मिनलों को हैक करने की क्षमता रखने में महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे विभिन्न प्रकार के पुरस्कार (साजिश जानकारी से लेकर दुर्लभ वस्तुओं तक) तक पहुंच प्रदान कर सकते हैं। टर्मिनल मशीन गन टर्रेट्स को नियंत्रित कर सकते हैं और कुछ मिशनों में आवश्यक हैं - उनमें से कुछ पहले से ही शुरू से अनलॉक किए गए हैं और किसी भी पात्र द्वारा उपयोग किया जा सकता है, लेकिन विशाल बहुमत लॉक कर दिया जाएगा, जिससे खिलाड़ी उन्हें आक्रमण करने की आवश्यकता होगी। "विज्ञान" कौशल को सभी रहस्यों को हैक करने और अनलॉक करने के लिए कुछ आवश्यकताओं की पूर्ति करने की आवश्यकता होती है।

चरणों

  1. 1
    "विज्ञान" कौशल के स्तर को बढ़ाएं यह निर्धारित करेगा कि किस प्रकार के टर्मिनलों पर खिलाड़ी आक्रमण करने का प्रयास कर सकता है जब भी आप ऊपर उठते हैं, तो आप क्षमता को अंक जोड़ सकते हैं, जो "मैन्टैट" आइटम का उपयोग करके भी अस्थायी रूप से सुधार किया जा सकता है मिशन वैज्ञानिक प्रयोगशाला कोट "उन" ने "विज्ञान" को 10 बोनस दिया है, जबकि इसे पहनते समय। बिंदु सीमा 100 है और एक टर्मिनल हैकिंग की कठिनाई से संबंधित 5 विभिन्न डिवीजन हैं। वर्णों की आवश्यकताओं के ऊपर मशीनों पर आक्रमण करने का कोई तरीका नहीं है:
    • "बहुत आसान" - 0
    • "आसान" - 25
    • "औसत" - 50
    • "हार्ड" (हार्ड) - 75
    • "बहुत मुश्किल" - 100
  2. 2
    हैकिंग के दौरान अपने आप को इंटरफ़ेस से परिचित कराएं एक टर्मिनल के साथ बातचीत करते समय, जिसे हैक किया जा सकता है, हैकिंग स्क्रीन खुल जाएगी। स्क्रीन के ऊपर दिखाया जाएगा कि खिलाड़ी अभी भी कितने प्रयास करता है, जबकि नीचे में आप कुछ शब्द देख सकते हैं जो यादृच्छिक और तले हुए वर्णों के बीच मिल सकते हैं। इस तरह के शब्द संभव टर्मिनल पासवर्ड होते हैं और आपको पुनर्प्रयास समाप्त होने की संख्या से पहले सही अनुमान लगाने की आवश्यकता होगी। शब्द नीचे दी गई रेखा पर जारी रख सकते हैं और सभी संभव पासवर्डों की संख्या एक ही संख्या में होनी चाहिए।
  3. 3
    पहली पसंद पर, शब्दों में से एक को चुनें। ऐसे अक्षरों में से एक को चुनने की कोशिश करें जो दोहराए न जाएं, क्योंकि इससे कीवर्ड को चुनना आसान होगा। यदि आप भाग्यशाली हैं और सही लोगो को पहली बार चुनते हैं, तो टर्मिनल काट दिया जाएगा - अन्यथा कोई संख्या दिखाई देगी।
    • "विज्ञान" कौशल जितना अधिक होगा, संभव पासवर्ड की संख्या कम होगी।
  4. 4
    निर्धारित करें कि कितने अक्षर सही हैं गलत पासवर्ड चुनने के बाद, एक संदेश दिखाएगा कि पासवर्ड में वास्तव में कितने अक्षर मौजूद हैं और कितने सही स्थिति में थे। 4/9, उदाहरण के लिए, इसका अर्थ है कि चार अक्षर पासवर्ड में हैं और सही जगह पर हैं। अधिक वर्ण सही हो सकते हैं- लेकिन अगर वे सही जगह पर नहीं थे, तो उन्हें गिना नहीं जाएगा।
  5. 5



    अगले शब्द को चुनें पहले चयनित शब्द की तुलना स्क्रीन पर छोड़ दी गई उन लोगों के लिए करें और उन लोगों को समाप्त करने का प्रयास करें जो एक पासवर्ड के रूप में नहीं कर सकते हैं। यदि पहला शब्द "निर्माण" था और इसका परिणाम 3/12 था, तो पासवर्ड को उसी स्थान पर 3 अक्षर होने की आवश्यकता होगी। शायद, सही पासवर्ड में प्रत्यय होना चाहिए आयन, जो काफी आम है एक ऐसा शब्द चुनें जो इस दृढ़ संकल्प को फिट बैठता है और परिणाम देखें।
  6. 6
    तीसरे शब्द पर जाने से पहले ग्राफिक संकेतों के साथ चाल का उपयोग करें हैकिंग के प्रमुख पहलुओं में से एक "ब्रैकेट ट्रिक्स" के साथ चाल का उपयोग करना है यदि टर्मिनल में कुछ ग्राफिक सिग्नल हैं (नीचे सूचीबद्ध), तो उन्हें हटाने से पासवर्ड को गलत तरीके से निकाल दिया जाएगा या शब्द अनुमान लगाने की संभावनाओं की संख्या में वृद्धि होगी। इसलिए, अतिरिक्त संभावनाओं को बर्बाद करने से बचने के कुछ प्रयास किए जाने के बाद उन्हें बचाने की सिफारिश की गई है। वे यादृच्छिक हैं, लेकिन उच्च "विज्ञान" क्षमता वाले खिलाड़ियों के लिए उभरने का मौका अधिक है।
    • ग्राफिक संकेत हैं: {}, [], <> और (). उनके भीतर कितने अक्षर हो सकते हैं।
    • उन्हें खोजने का सबसे आसान तरीका टर्मिनल स्क्रीन पर सभी अक्षरों में धीरे-धीरे कर्सर को स्थानांतरित कर रहा है। स्वचालित रूप से, सभी वर्ण और चिन्ह हाइलाइट किए जाएंगे।
    • इन संकेतों में से कुछ को बचाएं यदि आपको अंतिम प्रयास से पहले उनकी आवश्यकता होती है।
  7. 7
    तीसरा शब्द चुनें यदि ऊपर की चाल में मदद नहीं करती है और अगर पहले दो मौके के बाद सही शब्द नहीं मिला है। कम से कम खिलाड़ी को सही स्थान पर क्या शब्द हैं इसका बेहतर विचार होना चाहिए। शेष अक्षरों को निर्धारित करने के लिए पहले दो चुने हुए परिणामों के साथ तुलना करें। इस तुलना का प्रयोग करें और अगला पासवर्ड चुनें।
  8. 8
    चौथे प्रयास को तत्काल खर्च न करें। यदि यह विफल रहता है, तो टर्मिनल पूरी तरह से लॉक हो जाएगा, यह हैक करने के लिए असंभव बना। इसे खोलने का एकमात्र तरीका दुनिया के किसी आइटम को खोजकर होगा जिसमें पासवर्ड शामिल है, जो कि सभी कंप्यूटरों के लिए नहीं है चौथे प्रयास पर पहुंचने के कुछ विकल्प हैं:
    • किसी भी ग्राफ़िक संकेतों को छोड़ दें यदि कोई भी छोड़ा गया है, तो इसे एक और प्रयास प्राप्त करने के लिए या पर्याप्त विकल्प निकालने के लिए इसका उपयोग करें और सही पासवर्ड खोजें
    • टर्मिनल से बाहर निकलें और शुरू करें जब आप "पावर" बटन को चुनकर टर्मिनल से बाहर निकलते हैं, तो प्रक्रिया को पुनरारंभ किया जा सकता है। शब्दों को फेर दिया जाएगा और खिलाड़ी को खरोंच से शुरू करना होगा, लेकिन सभी प्रयासों को पुनर्प्राप्त किया जाएगा और टर्मिनल लॉक नहीं किया जाएगा।
    • आखिरी मौका पर मौका लें यह सबसे अधिक अनुशंसित विधि नहीं है, क्योंकि टर्मिनल लॉक हो सकता है। आप बेहतर बाहर जाकर फिर से प्रयास करें

युक्तियाँ

  • टर्मिनल हैक करने की कोशिश करने से पहले "फ्लाइट्सवे" का उपयोग करें यदि यह साइट से बाहर बंद है।

चेतावनी

  • लाल अक्षरों के साथ टर्मिनलों को हैकिंग करने से आपको "कर्मा" खोना पड़ेगा
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com