IhsAdke.com

HTC स्मार्टफ़ोन को कैसे कनेक्ट करें

यदि आपका एचटीसी स्मार्टफोन फोन नहीं कर रहा है, तो कुछ युक्तियां हैं जो समस्या को सुलझाने में मदद कर सकती हैं। "चालू / बंद" बटन दबाकर और एक ही समय में वॉल्यूम बढ़ाना, आप डिवाइस को पुनरारंभ करने में सक्षम हो सकते हैं। निकटता सेंसर भी लॉक किया जा सकता है, जो उज्ज्वल प्रकाश स्रोत का उपयोग करके हल किया जा सकता है। अगर आपका स्मार्टफ़ोन किसी भी तरह से प्रतिक्रिया नहीं देता है, तो आपको वारंटी ट्रिगर करने की आवश्यकता हो सकती है।

चरणों

एक एचटीसी फोन चरण 1 चालू शीर्षक वाला चित्र
1
यूनिट को थोड़ा चार्ज करें फ़ोन शक्ति पर कम हो सकता है इसे आउटलेट में प्लग करें और जारी रखने से पहले पांच से 10 मिनट प्रतीक्षा करें।
  • एक एचटीसी फोन चरण 2 चालू शीर्षक वाला चित्र
    2



    चार्ज करने के बाद, "चालू / बंद" बटन को दबाकर रखें और लगभग एक मिनट के लिए एक ही समय में वॉल्यूम बढ़ाएं। फ़ोन को जवाब देने में काफी समय लग सकता है, इसलिए बटन जारी नहीं करें। कुछ समय बाद, यूनिट को कंपन करना चाहिए और स्क्रीन को पुनरारंभ करना चाहिए। यदि समस्या हल नहीं होती है, तो अगले चरण पढ़ें।
    • इस पद्धति का प्रयास करते समय प्लग-इन उपकरण को छोड़ना सुनिश्चित करें।
    • फोन पुन: कनेक्ट होने के बाद रिबूट प्रक्रिया को कई मिनट लग सकते हैं।
  • एक एचटीसी फोन कदम 3 चालू शीर्षक चित्र
    3
    निकटता सेंसर को रीसेट करने का प्रयास करें कई एचटीसी स्मार्टफोन के पास शीर्ष पर एक सेंसर है जो यह पता लगा सकता है कि फोन आपके चेहरे के सामने या आपकी जेब में है या नहीं। कभी-कभी यह संवेदक ठीक से काम करना बंद कर देता है और आपको समस्या का समाधान करने के लिए उज्ज्वल प्रकाश स्रोत का उपयोग करना होगा।
    • उज्ज्वल प्रकाश के स्रोत के सामने फोन को पकड़ो, जैसे दीपक
    • ऐसा करते समय, एक ही समय में "पावर" बटन दबाएं और नीचे मात्रा बटन दबाएं। आपको उन्हें 30 सेकंड तक रखने की आवश्यकता हो सकती है
  • एक एचटीसी फोन कदम 4 चालू शीर्षक चित्र
    4
    यह निर्धारित करने के लिए कि क्या डिवाइस पूरी तरह से व्यर्थ है, Windows कंप्यूटर का उपयोग करें। एक ऐसी समस्या है जो कुछ एचटीसी स्मार्टफोन के साथ होती है जो उन्हें पूरी तरह से काम करना बंद कर देती है, उत्पाद की विनिमय की आवश्यकता होती है। यह आपका मामला है यह जानने का सबसे आसान तरीका है कि डिवाइस को एक Windows कंप्यूटर से कनेक्ट करके और "डिवाइस मैनेजर" द्वारा यह कैसे दिखाया गया है।
    • फ़ोन को कनेक्ट करने के बाद, प्रेस करें ⌘ जीत+आर और प्रकार devmgmt.msc. यह "डिवाइस प्रबंधक" खुल जाएगा
    • सुनिश्चित करें कि "अन्य डिवाइस" अनुभाग में "QHSUSB_DLOAD" दिखाई देता है। यदि ऐसा होता है, तो आपका एचटीसी स्मार्टफ़ोन पूरी तरह से बेकार हो जाएगा, जिसके लिए मरम्मत की या बदले जाने की आवश्यकता होती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com