IhsAdke.com

कैसे एक Fitbit पुनः लोड करने के लिए

Fitbit एक वायरलेस एक्सेसरी है जो आप अपने साथ कई व्यक्तिगत और स्वास्थ्य संबंधी फिटनेस उपायों के लिए लेते हैं जो नींद की गुणवत्ता से आपके द्वारा उठाए गए कदमों की संख्या तक पहुंचा सकते हैं उपयोगकर्ता इसे कंप्यूटर के साथ सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं, Fitbit.com पर चार्ट और स्प्रेडशीट्स पर विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, और फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर काम कर सकते हैं। विभिन्न Fitbit उपकरणों को लोड करने के तरीके जानने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

विधि 1
रिचार्जिंग एफिटबेट फ्लेक्स

  1. 1
    फ्लेक्स का पट्टा से Fitbit ट्रैकर निकालें उत्तरार्द्ध के पीछे एक खुलने वाला है जो उसके अंदर क्रॉलर तक पहुंच की अनुमति देता है। इसे हटाने के लिए रबड़ को कंगन से सावधानी से दबाएं।
  2. 2
    रिचार्ज केबल पर ट्रैकर रखें उत्तरार्द्ध के उद्घाटन के अंदर देखकर, आप इसके नीचे सोने के संपर्क देख सकते हैं। ट्रैकर पर उन लोगों के साथ चार्जर पर संपर्कों को संरेखित करें, और तब चार्जर डालें जब तक कि वह जगह पर क्लिक नहीं करता।
    • ट्रैकर स्थान पर आते समय एक क्लिक ध्वनि हो।
  3. 3
    रिचार्ज केबल को एक शक्ति स्रोत से कनेक्ट करें इसे कंप्यूटर या यूएल सूचीबद्ध यूएसबी चार्जर में प्लग किया जा सकता है।
    • नोट: रिचार्ज केबल और सिंक केबल अलग-अलग हैं रिचार्ज केबल का उपयोग करके आप अपने कंप्यूटर को Fitbit जानकारी के साथ सिंक्रनाइज़ नहीं कर सकते।
  4. 4
    उपकरण पर रोशनी पर ध्यान दें मशीन को रिचार्ज किया जा रहा है जब वे प्रकाश। उनमें से राशि बताती है कि पहले से कितना रिचार्ज किया गया है जब सभी पांच जलाए जाते हैं, तो रिचार्ज समाप्त होता है।
  5. 5
    क्रॉलबैंड में क्रॉलर को पुनः स्थापित करें जब रिचार्ज समाप्त हो जाता है, तो आप इसे रिचार्ज केबल से हटा सकते हैं और इसे फ्लेक्स कलाई का पट्टा में पुनः जोड़ सकते हैं। इसे कभी गलत स्थिति में डालें। सम्मिलन सही ढंग से किया गया है, तो एक क्लिक होगा।

विधि 2
रिचार्जिंग फिइटबिट वन

  1. 1
    क्लिप के बाहर Fitbit क्रॉलर लें। इसे बाद में डॉक किया जाता है और क्लिप को घुमाए जाने के बाद खींचा जाने पर ध्यान से हटाया जा सकता है।
  2. 2
    ट्रैकर को रिचार्ज केबल में डालें। यदि आप रिचार्ज केबल खोलने के अंदर देखते हैं, तो आप सोने के संपर्कों को नीचे देखेंगे। एडेप्टर और केबल संपर्कों को स्नैप करें और ट्रैकर को धीरे से दबाएं जब तक कि इसे जगह में नहीं आ जाए।
    • जब ट्रैकर जगह में तस्वीरें लेता है, तो एक क्लिक ध्वनि हो जाएगी।
  3. 3
    रिचार्ज केबल को एक शक्ति स्रोत से कनेक्ट करें आप इसे कंप्यूटर या यूएल सूचीबद्ध यूएसबी चार्जर से कनेक्ट कर सकते हैं।
    • नोट: रिचार्ज केबल और सिंक केबल अलग-अलग हैं रिचार्ज केबल का उपयोग करके आप अपने कंप्यूटर को Fitbit जानकारी के साथ सिंक्रनाइज़ नहीं कर सकते।
  4. 4
    बैटरी स्तर की निगरानी करें एक बार रिचार्ज केबल बिजली की आपूर्ति से जुड़ा हुआ है, एक स्क्रीन चमक जाएगी और चार्ज सूचक प्रदर्शित करेगी। आप एक बटन दबाकर और दबाकर रिचार्जिंग के दौरान किसी भी समय बैटरी स्तर को देख सकते हैं।
    • एक के पूर्ण शुल्क में एक घंटे से डेढ़ घंटे लगते हैं।



  5. 5
    क्लिप में ट्रैकर को पुनः स्थापित करें जब रिचार्ज पूरा होता है, तो आप इसे रिचार्ज केबल से हटा सकते हैं और उसे एक की क्लिप में बदल सकते हैं। कभी भी गलत स्थिति में इसे डालें। एक अच्छी तरह से बनाई गई डॉकिंग एक क्लिक की आवाज़ बनाती है।

विधि 3
Fitbit फोर्स को पुनः लोड करें

  1. 1
    बल के पीछे रिचार्ज केबल प्लग करें इस भाग में, कई सोने के संपर्कों के साथ एक छोटा सा उद्घाटन है। इस खोलने में केबल के छोटे से छोर को सम्मिलित करें।
  2. 2
    केबल को पावर स्रोत से कनेक्ट करें इसे यूनिट से कनेक्ट करने के बाद, इसे कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट या यूएल सूचीबद्ध यूएसबी चार्जर से कनेक्ट करें।
  3. 3
    बैटरी स्तर की निगरानी करें जब बल शक्ति से जुड़ा होता है, उस पर एक बैटरी आइकन होगा जो दर्शाता है कि पहले से कितना रिचार्ज किया गया है। एक पूरा फिर से भरना एक घंटे और एक आधे के बारे में रहता है।
  4. 4
    चार्ज केबल अनप्लग करें रिचार्ज समाप्त होने पर आप बल के पीछे से रिचार्ज केबल का डिस्कनेक्ट कर सकते हैं। आपके फिटिट को फिर से रिचार्ज किया जाएगा और उपयोग के लिए तैयार होगा।

विधि 4
एक ट्रैकर का निवारण जो रिचार्ज नहीं करता है

  1. 1
    संपर्कों को साफ करें गंदा संपर्क रिचार्ज विफलताओं का मुख्य कारण है, चाहे गंदगी रिचार्ज केबल संपर्कों या ट्रैकर पर ही हो। उन्हें साफ करने के लिए, शराब में एक कपास की गेंद भिगोएँ और ध्यान से संपर्कों में रखें।
    • कभी भी केबल या ट्रैकर को विसर्जित नहीं करें
    • पुनः लोड करने से पहले संपर्कों को पूरी तरह से सूखा होना चाहिए।
  2. 2
    एक अलग यूएसबी आउटपुट से कनेक्ट करें इस्तेमाल किए गए इनपुट ट्रैकर को रिचार्ज करने के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान नहीं कर सकते। अपने कंप्यूटर पर एक अलग आउटलेट या यूएल प्रमाणित आउटलेट चार्जर का उपयोग करने का प्रयास करें।
    • चार्जर को यूएसबी केंद्रों से जोड़ने से बचें, क्योंकि ये लगातार एक समान तरीके से बिजली प्रदान करते हैं। यह सच है भले ही हब के पास अपनी शक्ति का स्रोत हो।
  3. 3
    अपने क्रॉलर को पुनरारंभ करें यदि यह दर्ज किया गया है, तो यह ठीक से रिचार्ज नहीं कर सकता है। पुनः लोड करने के लिए आपको इसे पुनरारंभ करना होगा।
    • फ्लेक्स ट्रैकर को रीसेट करने के लिए, इसे रिचार्ज केबल में डालें और इसे किसी शक्ति स्रोत से कनेक्ट करें चार्जर के पीछे छेद में एक पेपर क्लिप डालें और क्लिप को उस छेद में 3 से 4 सेकंड तक दबाकर रखें।
    • वन ट्रैकर को रीसेट करने के लिए, इसे रिचार्जिंग केबल में डालें और इसे शक्ति स्रोत से कनेक्ट करें लगभग 10 से 12 सेकंड के लिए ट्रैकर बटन दबाकर रखें। इसे चार्जर से निकालें और स्क्रीन पर आने तक बटन दबाएं।
    • फोर्स ट्रैकर को रीसेट करने के लिए, इसे रिचार्ज केबल से कनेक्ट करें और इसे किसी शक्ति स्रोत से कनेक्ट करें स्क्रीन पर Fitbit आइकन प्रकट होने तक कम से कम 10 से 12 सेकंड तक बटन दबाकर रखें। फिर बटन को रिलीज़ करें और रीचार्ज केबल को डिस्कनेक्ट करें

युक्तियाँ

  • आप एक एकल बेस स्टेशन के साथ कई एफिटबिट का उपयोग और सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं। इससे एक घर में कई फिटबिट्स के लिए कई स्टेशन आवश्यक हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com