IhsAdke.com

कैसे अपनी चाबी खोने के लिए नहीं

कुछ चीजें यह महसूस करने की भावना से भी बदतर हैं कि आपने अपनी चाबियां खो दी हैं, खासकर जब आप प्रतिबद्धता के लिए देर हो सौभाग्य से, आप इस समस्या से बचने के लिए कुछ रणनीतियों का उपयोग कर सकते हैं: तकनीकी उपकरणों से, जैसे वायरलेस ट्रैकिंग डिवाइस, लगातार दिन-प्रतिदिन की आदतों के लिए।

चरणों

विधि 1
वायरलेस ट्रैकिंग उपकरणों का उपयोग करना

अपनी चाबी का ट्रैक रखें शीर्षक चरण 1
1
वायरलेस कुंजी ट्रैकर खरीदें आप इन कॉम्पैक्ट डिवाइसों को सीधे चाबी का गुच्छा के साथ जोड़ सकते हैं वे बहुत छोटी हैं और अपने स्मार्टफोन के लिए ब्लूटूथ के माध्यम से एक ट्रेस संकेत भेजते हैं। इसके अलावा, वे व्यावहारिक और उपयोग में आसान होते हैं, जिससे उन्हें समस्या के तकनीकी समाधान प्राप्त करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए सबसे अच्छा विकल्प मिल जाता है।
  • कई महत्वपूर्ण ट्रैकर सस्ते होते हैं और रिचार्जेबल बैटरी या रिजर्व के साथ आते हैं। इन उपकरणों में प्रौद्योगिकी हर रोज अधिक विकसित होती है: नए संस्करण, अधिक विशेषताओं के साथ, बहुत बार जारी होते हैं
  • अपनी चाबी का ट्रैक रखें शीर्षक चरण 2
    2
    अपने विकल्पों की कीमतों और सुविधाओं की तुलना करें इससे पहले कि आप उन्हें खरीद लें। बाज़ार में क्रॉलर्स के कई विकल्प हैं, जो कि कीमतों और विशेषताओं में अलग-अलग हैं चुनने से पहले उनमें से कम से कम एक या दो तुलना करें इन उदाहरणों को देखें:
    • श्रव्य अलर्ट के साथ ट्रैकर्स: आप उन्हें चाबियों पर लॉक कर सकते हैं और एक ध्वनि बनाने के लिए बटन दबा सकते हैं - जो मूल सिग्नल और ट्रैकर के बीच की दूरी पर निर्भर करता है। इन टुकड़ों में अलग कीमतें हैं, लेकिन वे महंगे नहीं हैं: वे आर $ 17,00 से आर $ 50,00 से फ्री मार्केट जैसी साइटों पर जा सकते हैं।
    • रेडियोफ्रीक्वेंसी स्कैनर: ये उपकरण एक तरंगों का उपयोग कर रहे हैं जो कि एक सेल फोन के रूप में प्राप्त डिवाइस द्वारा की जाती हैं, और चाबियाँ ढूंढना आसान बनाते हैं। वे ब्राजील में कम आम हैं, इसलिए वे दूसरों की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा हो सकते हैं।
    • जीपीएस ट्रैकर्स: अंत में, क्रॉलर जो जियोलोकेशन द्वारा काम करते हैं, उनमें से कुछ अधिक परंपरागत हैं। उनके साथ, उपयोगकर्ता एक बड़ी नक्शा से खोई चाबी पा सकते हैं, जिसमें बड़े क्षेत्रों को शामिल किया गया है। उनके पास अलग-अलग कीमतें भी हैं, और आर $ 50.00 से अधिक या अधिक नहीं हो सकते हैं।
  • अपनी चाबी का ट्रैक रखें शीर्षक चरण 3
    3
    अपने सेल फोन पर चाबियाँ खोजें अधिकांश प्रमुख ट्रैकर स्मार्टफोन, एंड्रॉइड, या आईफोन के साथ काम करते हैं ऐसा करने के लिए, डिवाइस को ब्लूटूथ होना चाहिए, और आपको स्थान बनाने के लिए एक एप्लिकेशन डाउनलोड करना पड़ सकता है।
    • फिर, क्रॉलर को चाबी का गुच्छा के साथ संलग्न करें और एप्लिकेशन के माध्यम से डिवाइस को कॉन्फ़िगर करें। उपकरण के साथ, आप कम समय में खोई कुंजियों का पता लगाने में सक्षम होंगे।
    • कई वायरलेस स्कैनर के पास दोहरी विशेषताएं हैं, जिसके साथ आप एक बटन के पुश में फोन को भी ढूंढ सकते हैं। यह विकल्प उन लोगों के साथ उपयोगी हो सकता है जो उपकरण खो रहे हैं।
    • अगर आप अपना फ़ोन खो देते हैं और चाबियाँ, अपने खाते (जो आपने क्रॉलर प्रोग्राम को डाउनलोड करके बनाया है) का उपयोग करने के लिए उन्हें खोजने के लिए कंप्यूटर पर।
  • विधि 2
    दैनिक आधार पर लगातार आदतों को अपनाना

    अपनी चाबियाँ ट्रैक रखें शीर्षक 4 चित्र
    1



    दरवाजे के पास एक कटोरी या हुक में चाबियाँ स्टोर करें लोगों को यह याद कर सकते हैं कि वे अपने घर के लिए विशिष्ट स्थानों को अलग करते हुए महत्वपूर्ण चीज़ों को कहां रख देते हैं। इसके लिए, आप एक कटोरा या सजाया हुआ दरवाजा हुक की तरह कुछ का उपयोग कर सकते हैं, जहां आप पहुंचने और छोड़ने पर आप कुंजी अंगूठी छोड़ सकते हैं
    • उदाहरण के लिए, अपने घर के दरवाज़े के पास की चाबियाँ छोड़ दें जैसे ही आप यह याद रखें कि वे कहां हैं (कोई बात नहीं कैसे वे अजनबियों से बाहर निकलते हैं)। समय के साथ, यह एक प्राकृतिक आदत बन जाएगा इसके अतिरिक्त, आतंक के समय में कुंजी को खोजने में आसान होगा, पर्याप्त समय बचाएगा
  • अपनी चाबियाँ ट्रैक रखें शीर्षक चरण 5
    2
    एक ही जेब में चाबियाँ हर दिन रखो अगर आप जल्दी से अपने कीरिंग खो देते हैं, तो इसे अपनी जैकेट या पैंट की जेब में ले लें - बस यह सुनिश्चित करें कि यह संभावित चोरी से अवगत कराया जा सकता है। जब आप पैकिंग कर लेते हैं तो आप अपने कपड़े की चाबियाँ डालकर अपने दिन-प्रतिदिन की आदतों में भी एकीकृत कर सकते हैं। यदि आप इस तरह सुसंगत हैं, तो आपको कभी समस्या नहीं होगी।
  • अपनी चाबी का ट्रैक रखें शीर्षक चरण 6
    3
    अपनी चाबी का गुच्छा सजाने के लिए इसे अपनी चीजों में अधिक आसानी से ढूंढें। आपके पर्स, बैकपैक इत्यादि में आपके पास कीरिंग को सजाने का विकल्प भी अधिक आकर्षक दिखता है। इस प्रकार, इसे खोना मुश्किल है, खासकर अगर सजावट अजीब है
    • आप रंगीन प्लास्टिक स्ट्रिप्स का उपयोग कर एक कीरिंग भी कर सकते हैं: एक बड़ा धनुष बनाकर और सब कुछ आसानी से खोजने के लिए इसे कुंजी के बंडल में संलग्न कर सकते हैं। अंत में, आप एक ही उद्देश्य के लिए परिवार और दोस्तों की छोटी तस्वीरें भी बना सकते हैं। यहां तक ​​कि यह एक स्पर्श के साथ चाबियाँ छोड़ देगा आपके.
    • एक अन्य विकल्प चाबी की अंगूठी के लिए एक पर्स संलग्न करना है, जिसमें आप कुछ महत्वपूर्ण सिक्के और कार्ड ले सकते हैं। आप अधिक सावधान रहेंगे यदि आप जानते हैं कि चाबियां ऐसी चीज़ों के साथ फंस गई हैं
    • अंत में, आप प्रमुख जंजीरों को भी खरीद सकते हैं जो पेंडेंट या ताबीज से सजाए जाते हैं और ऑब्जेक्ट भारी छोड़ देते हैं।
  • अपनी चाबियाँ ट्रैक रखें शीर्षक 7 चित्र
    4
    पैंट को चाबियाँ संलग्न करने के लिए एक कारबाइनर का उपयोग करें Carabiners न केवल पर्वतारोहण और चढ़ाई अभ्यास करने वालों के लिए उपयोगी होते हैं: आप अपने पैंट को कीरिंग को हमेशा पहुंच के भीतर रख सकते हैं। इन सामानों के विभिन्न आकार और रंग हैं और काफी टिकाऊ हैं।
    • Carabiners चाबियाँ पकड़ने के लिए अच्छा है ताकि वे अपनी पीठ की जेब में सुरक्षित हो सकें, जिससे वापस अधिक आरामदायक हो। यदि आपके पास है बहुत चाबियाँ, जब आप बैठते हैं तो उन्हें आपको बाहर निकालना पड़ सकता है
  • अपनी चाबी का ट्रैक रखें शीर्षक चरण 8
    5
    किसी विश्वसनीय मित्र या पड़ोसी को अतिरिक्त चाबियाँ दे। यदि आपको हर समय अपनी चाबियाँ खोने की आदत है, तो आप उस व्यक्ति को अतिरिक्त जोड़ी छोड़ सकते हैं जिस पर आप भरोसा करते हैं। ध्यान से सोचें और किसी व्यक्ति को आप अक्सर देखें।
    • कुछ लोग मुख्य बुकिंग को घर के बाहर रणनीतिक बिंदुओं पर छोड़ देते हैं, जैसे कि फूलयुक्त या पौधे के बर्तन एक बिंदु चुनें अच्छी तरह से छिपी, तक पहुँचने के लिए मुश्किल है, इसलिए कोई अजनबी कुंजी अंगूठी पाता है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com