IhsAdke.com

एंड्रॉइड फोन में आंतरिक मेमोरी से कार्ड में आवेदन कैसे लाएं I

क्या आपकी ऐप्स आपकी आंतरिक मेमोरी में बहुत अधिक स्थान लेते हैं? यदि आप एंड्रॉइड के एक पुराने संस्करण को चला रहे हैं, तो आप अपने ऐप को अपने एसडी कार्ड पर ले जा सकते हैं। नोट: अधिकांश एंड्रॉइड 4.0-4.2 फोन ऐप्स को नहीं ले जा सकते Google ने इस फ़ंक्शन को ऑपरेटिंग सिस्टम से हटा दिया। यह 4.3 में पुनः सक्षम था, लेकिन केवल विशिष्ट फ़ोन पर, जहां डेवलपर ने यह अनुमति दी थी अपने फोन से एप्लिकेशन कैसे ले जाएं, यह जानने के लिए नीचे चरण 1 देखें।

चरणों

एक एंड्रॉइड फोन पर आंतरिक मेमोरी से एसडी कार्ड पर एप्लिकेशन को ले जाने वाला चित्र शीर्षक 1.jpeg
1
सेटिंग खोलें आप अपनी होम स्क्रीन के आइकन के माध्यम से सेटिंग तक पहुंच सकते हैं।
  • एक एंड्रॉइड फोन चरण 2.jpeg पर आंतरिक मेमोरी से एसडी कार्ड के लिए एप्लिकेशन को ले जाएं
    2
    ऐप, ऐप या ऐप को प्रबंधित करें। आपको यह ढूंढने के लिए नीचे स्क्रॉल करना पड़ सकता है। फ़ोन और आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे संस्करण के आधार पर नाम बदलता है



  • एक एंड्रॉइड फोन पर आंतरिक मेमोरी से एसडी कार्ड के लिए आवेदन करें
    3
    ऐप्स को प्रबंधित करें स्पर्श करें यदि आप एंड्रॉइड 2.2 का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको अपनी ऐप सूची खोलने की आवश्यकता होगी। अगर आप एक और उन्नत संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो आप पहले से ही अपने ऐप की सूची देखेंगे ..
  • एक एंड्रॉइड फोन चरण 4.jpeg पर एसडी कार्ड में आंतरिक मेमोरी से एप्लिकेशन को ले जाएं
    4
    ऐप का चयन करें वह ऐप स्पर्श करें जिसे आप SD कार्ड पर ले जाना चाहते हैं। "एसडी कार्ड पर जाएं" कहने वाले बटन को देखें ऐप को स्थानांतरित करने के लिए टैप करें यदि बटन बंद है, तो Android का आपका संस्करण और आपका फोन इस सुविधा का समर्थन नहीं करता।
    • याद रखें, एक ऐप को विशेष रूप से एक एसडी कार्ड पर ले जाने की अनुमति देने के लिए बनाया गया है ताकि यह विकल्प उपलब्ध हो।
  • 5
    एक चाल एप्लिकेशन डाउनलोड करें आप ऐसे लिंक 2 एसडी जैसे क्षुधा डाउनलोड कर सकते हैं जो आपको जल्दी से देख सकेंगे कि आप किस ऐप को एसडी कार्ड पर ले जा सकते हैं, आपको वह समय बचाएगा जब आप सामान्य रूप से एक-एक करके एक-एक करके खर्च कर सकेंगे। ये ऐप ऐसे ऐप्स के आवागमन को भी अनुमति दे सकते हैं जो सामान्य रूप से शुरू में स्थानांतरित नहीं किए जा सकते हैं, लेकिन इससे उन्हें चलाने के समय समस्याएं हो सकती हैं।
    • ये प्रोग्राम बेहतर काम करते हैं यदि आप अपने फोन के मूल फ़ोल्डर में प्राप्त कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com