IhsAdke.com

कैसे निकालें Bundespolizei Ransonware Virus मैन्युअल?

जर्मन वायरस "बंडेस्पोलिसी रैनसनवेयर" अपने कंप्यूटर को बंधक बनाकर रखता है और इंटरनेट पर अपने कथित अवैध कार्यों के लिए जुर्माना के रूप में एक मोचन भुगतान की मांग करता है। यदि आपने इस वायरस को अनुबंधित किया है, तो मैन्युअल रूप से इसे निकालने के लिए नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें।

चरणों

चित्र शीर्षक से पता चला है कि बिना किसी Windows XP कंप्यूटर पर सेटिंग बदलें चरण 11
1
अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करें यदि आपका कंप्यूटर अपने रीबूट के बिंदु तक पर्याप्त रूप से काम नहीं कर रहा है, तो पुनरारंभ बटन को दबाकर बल दें (यदि आपके पास है) या फिर मशीन को और फिर से पॉवर करना
  • बंडेस्पोलिसी उकेश वायरस मैन्युअल चरण 2 निकालें शीर्षक से चित्र
    2
    कंप्यूटर बूट होने पर, F8 कीपैड दबाएं। यह उन्नत विकल्पों के साथ एक मेनू खुल जाएगा। कुंजी को कई बार दबाने से आपको इसे सही समय पर दबाकर रोक दिया जाएगा। ध्यान दें कि यदि आप कुछ ऑपरेटिंग सिस्टम पर बहुत जल्दी F8 दबाते हैं, तो आपको एक कीबोर्ड त्रुटि संदेश मिल सकता है और आपको कंप्यूटर को पुनरारंभ करना होगा, जबकि यदि आप बहुत देर तक F8 दबाते हैं, तो विंडोज सामान्य रूप से बूट हो जाएगा और आपको फिर से प्रयास करने की आवश्यकता होगी
  • चित्र बंडेस्पोलिज़ी उकसा वायरस मैन्युअल चरण 20 निकालें
    3
    उन्नत विकल्प मेनू से "कमांड के साथ सुरक्षित मोड" चुनें जब आप लॉग इन होते हैं, तो आपको एक कमांड विंडो (सीएमडी.एक्सए) दिखाई देगी। यह आपको सुरक्षित मोड में होने पर कंप्यूटर को संशोधित करने की अनुमति देगा।
  • Bundespolizei Ukash वायरस मैन्युअल चरण 4 निकालें शीर्षक चित्र
    4
    वैकल्पिक कदम: प्रकार "Taskmgr.exe" टाइप करें और कार्य प्रबंधक खोलने के लिए enter दबाएं। (उद्धरण चिह्नों में प्रवेश न करें।) यदि आप पहले से ही जानते हैं या यदि आप आसानी से वायरस से जुड़े निष्पादन योग्यताओं की पहचान कर सकते हैं, तो यह चरण केवल तभी करें।
    • वायरस से जुड़े सभी प्रक्रियाओं को खोजने और समाप्त करने के लिए प्रक्रिया टैब पर जाएं। बस प्रक्रिया पर क्लिक करें और फिर विंडो के निचले दाएं कोने में "समाप्त प्रक्रिया" बटन पर क्लिक करें। यदि आप वायरस के साथ जुड़ी हुई प्रक्रिया के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं या नहीं, तो इसे अंतिम रूप नहीं दें
      चित्र बंडेस्पोलिसी उकशा वायरस को मैन्युअल रूप से चरण 4 बुलेट निकालें शीर्षक
    • कार्य प्रबंधक बंद करें यह आपको कमान विंडो पर वापस ले जाएगा।
      चित्र बंडेस्पोलिसी उकेश वायरस मैन्युअल चरण 4 बुलेट 2 निकालें
  • Bundespolizei Ukash वायरस मैन्युअल चरण 5 निकालें शीर्षक छवि
    5
    "Regedit" दर्ज करें और enter दबाएं। (फिर से, उद्धरण अंक दर्ज नहीं करें।) यह रजिस्ट्री संपादक खोल देगा।
  • Bundespolizei Ukash वायरस मैन्युअल कदम 6 निकालें शीर्षक चित्र
    6
    बाईं ओर के पैनल में "Winlogon" नामक एक निर्देशिका खोजें। पूर्ण निर्देशिका पथ "HKEY_LOCAL_MACHINE SOFTWARE Microsoft Windows NT CurrentVersion Winlogon" है।
  • Bundespolizei Ukash वायरस मैन्युअल चरण 7 निकालें शीर्षक छवि
    7
    दाएँ फलक में, "शैल" नामक रजिस्ट्री कुंजी को ढूंढें फ़ाइल का पूरा पथ "C: Documents और Settings username डेस्कटॉप VIRUS INFO.exe" जैसा कुछ होना चाहिए। यद्यपि वायरस जानकारी भाग हर कंप्यूटर के लिए अलग हो सकता है, सामान्य उदाहरणों में "contacts.exe", "jashla.exe", और "mahmud.exe" शामिल हैं। इस जानकारी को लिखें, आपको इसके बाद की आवश्यकता होगी
  • Bundespolizei Ukash वायरस मैन्युअल चरण 8 निकालें शीर्षक छवि
    8
    शब्द "शेल" पर राइट-क्लिक करें और "संशोधित करें" चुनें। एक डायलॉग बॉक्स आपको मूल्य या नाम (शैल) और संबंधित मूल्य (सी: दस्तावेज़ और सेटिंग्स यूआरएल USERNAME desktop VIRUS INFO.exe) बताते हुए प्रदर्शित किया जाना चाहिए।
  • Bundespolizei Ukash वायरस मैन्युअल चरण 9 से शीर्षक छवि
    9
    "Explorer.exe" को पढ़ने के लिए असाइन किए गए मान को संशोधित करें और ठीक से दबाएं (फिर से, उद्धरण चिह्नों को दर्ज नहीं करें।) यह डिफ़ॉल्ट मान को पुनर्स्थापित करेगा।
  • चित्र बुन्देस्पोलिसी उकेश वायरस मैन्युअल चरण 10 निकालें
    10



    संपादित करें> खोजें और वायरस जानकारी दर्ज करें जो आपने पहले लिखी थी। (उदाहरण के लिए "contacts.exe", "jashla.exe", "mahmud.exe", आदि)। सुनिश्चित करें कि खोज विकल्प में कुंजी, मान और डेटा की जांच की जाती है।
  • चित्र बंडेस्पोलिसी उकेश वायरस मैन्युअल चरण 11 निकालें
    11
    सभी वायरस रजिस्ट्री कुंजियों को ढूंढें और हटाएं अपनी वायरस जानकारी वाली एक रजिस्ट्री कुंजी ढूंढने के लिए अगला खोजें दबाएं, फिर नाम पर राइट-क्लिक करें और हटाएं चुनें इस वायरस से जुड़े कोई और रजिस्ट्री कुंजियाँ नहीं हैं, जब तक ऐसा न करें।
  • चित्र बंडेस्पोलिसी उकेश वायरस मैन्युअल चरण 12 निकालें
    12
    जब आप समाप्त कर लें, रिकॉर्ड संपादक बंद करें। अब आपको कमान विंडो पर वापस जाना चाहिए।
  • Bundespolizei Ukash वायरस मैन्युअल कदम 13 शीर्षक शीर्षक छवि
    13
    "शटडाउन / आर / टी 0" टाइप करें और Enter दबाएं (फिर से, उद्धरण चिह्नों को दर्ज नहीं करें।) यह आपके कंप्यूटर को सामान्य मोड में रीबूट करेगा।
  • चित्र हटाया गया बंडेस्पोलिसी उकसा वायरस मैनुअली चरण 14
    14
    यदि यह कार्य नहीं करता है या यदि आपको कोई वायरस-संबंधित प्रविष्टियां नहीं मिल रही हैं, तो अपने कंप्यूटर को सुरक्षित मोड में रीबूट करें (स्टार्टअप के दौरान F8 कुंजी दबाकर)।
  • Bundespolizei Ukash वायरस मैन्युअल चरण 15 निकालें शीर्षक छवि
    15
    प्रारंभ -> भागो क्लिक करें और "msconfig" टाइप करें
  • चित्र बुन्देस्पोलिसी उकेश वायरस मैन्युअल चरण 16 निकालें
    16
    बूट विकल्प निर्देशिका में सभी को अनचेक करें
  • बंडेस्पोलिसी उकेश वायरस मैनुअली चरण 17 को निकालें
    17
    साल्वे।
  • चित्र शीर्षक से पता चला है कि बिना किसी Windows XP कंप्यूटर पर सेटिंग बदलें चरण 11
    18
    अपने कंप्यूटर को रिबूट करें
  • चित्र हटाया गया बंडेस्पोलिसी उकसा वायरस मैन्युअल चरण 1 9
    19
    वायरस चले गए हैं
  • चित्र बंडेस्पोलिज़ी उकसा वायरस मैन्युअल चरण 20 निकालें
    20
    आप पिछले चरणों को छोड़ या दोहरा सकते हैं और विकल्पों को एक-एक करके सक्षम कर सकते हैं। रिबूट के बाद वायरस फिर से दिखाई देता है, तो आपको पता चल जाएगा कि वायरस कहाँ छिपा हुआ है
  • युक्तियाँ

    • जब आप पूरा कर लें, तो एक मुफ्त प्रोग्राम जैसे कि Malwarebytes, Spybot Search का उपयोग करने पर विचार करें वायरस के किसी भी निशान और निशान को साफ करने के लिए, नष्ट या स्पाइवेयर डॉक्टर।

    चेतावनी

    • मूल चेतावनी है, जो पढ़ता जर्मन में "Bundespolizei आक्टंग! Ein Vorgang Aktivitäten illegaler wurde erkannt", "के रूप में संघीय पुलिस ध्यान तब्दील हो! एक गैर-कानूनी गतिविधियों आपरेशन पाया गया है। "वायरस तो भुगतान करने के लिए एक अच्छा या कंप्यूटर डेटा हटा दिया जाएगा। जब तक आप एक विश्वसनीय मध्यस्थ का उपयोग कर रहे हैं, कभी किसी भी ऑनलाइन स्कैन करने के लिए सहमत हैं या इंटरनेट पर अपने वित्तीय जानकारी पारित की आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com