IhsAdke.com

कैसे गलत एंटी वायरस प्रोग्राम से छुटकारा पाएं

निम्न कार्यक्रमों में क्या समान है?

व्यक्तिगत सुरक्षा, साइबर सुरक्षा, Braviax, अल्फा एंटीवायरस, GreenAV, विंडोज संरक्षण सुइट, कुल सुरक्षा 2009, Windows सिस्टम सुइट, व्यक्तिगत एंटीवायरस, एंटी वायरस -1, स्पाइवेयर गार्ड 2008, सिस्टम गार्ड 2009, एंटीवायरस 2009, प्रणाली सुरक्षा, एंटीवायरस 2010 , एंटीवायरस प्रो 2009, एंटीवायरस 360, एमएस एंटीस्पाइवेयर 2009, मैलवेयर चिकित्सक, AntivirusBEST, प्रणाली सुरक्षा 2009, एंटीवायरस प्रणाली प्रो, WinPC के डिफेंडर, Navashield, ThinkPoint ... और दूसरों?

वे सभी प्रोग्राम हैं जो आपको समझाने की कोशिश करते हैं कि आपका कंप्यूटर संक्रमित है, जब ऐसा नहीं है। ये कार्यक्रम वे कर रहे हैं संक्रमण! वह प्रोग्राम के पूर्ण संस्करण के लिए भुगतान करने के लिए आपको ब्लैकमेल करने की कोशिश करता है ताकि अनुमान लगाया जा सकता है कि संक्रमण से आपको छुटकारा मिल गया है। जब ऐसा होता है, तो आपका एकमात्र समाधान सभी नकली एंटी-वायरस प्रोग्रामों से छुटकारा पाना होगा।

चरणों

एक नकली एंटी वायरस प्रोग्राम (स्केयरवेयर) चरण 1 के गेट रइड का शीर्षक चित्र
1
अपने कंप्यूटर को नेटवर्किंग के साथ सुरक्षित मोड में प्रारंभ करें अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करें और अपने कीबोर्ड पर F8 दबाकर रखें। यह थोड़ा मुश्किल है, लेकिन अगर आप सही तरीके से करते हैं, आप एक स्क्रीन इस तरह के "सुरक्षित मोड", "सुरक्षित मोड नेटवर्किंग के साथ", "सुरक्षित मोड कमांड प्रॉम्प्ट के साथ" के रूप में विभिन्न विकल्प, के साथ एक मेनू है कि मिलना चाहिए , और इतने पर। नेटवर्क सुरक्षा मोड आपको इंटरनेट को सुरक्षित मोड में एक्सेस करने देता है, जो एंटी-वायरस और एंटी-मैलवेयर प्रोग्राम को अपडेट करने के लिए उपयोगी है।
  • एक नकली एंटी वायरस प्रोग्राम (स्केयरवेयर) चरण 2 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    2
    जब आप लॉगिन स्क्रीन देखते हैं, प्रशासक खाता चुनें। एक सुरक्षित जानकारी का उपयोग जारी रखने के लिए, या सिस्टम पुनर्स्थापना का उपयोग करने के लिए आपको जानकारी बॉक्स दिखाई देगा। सुरक्षित मोड में जारी रखने के लिए हाँ क्लिक करें। क्लिक करने से सिस्टम पुनर्स्थापना विज़ार्ड नहीं शुरू होगा जो आपको आपके कंप्यूटर को पहले के बिंदु पर पुनर्स्थापित करने की अनुमति देगा, लेकिन यह संक्रमित हो सकता है। जब आप तैयार हों ...
  • एक नकली एंटी वायरस प्रोग्राम (स्केयरवेयर) चरण 3 के गेट रइड का शीर्षक चित्र
    3
    इंटरनेट एक्सप्लोरर रीसेट करें - केवल संस्करण 7 या उच्चतर के साथ काम करता है: IE खोलें, टूल्स पर क्लिक करें, और फिर इंटरनेट विकल्प क्लिक करें। जब इंटरनेट विकल्प बॉक्स दिखाई देता है, तो उन्नत टैब पर क्लिक करें। IE पुनर्स्थापना सेटिंग्स के भाग में, रीसेट पर क्लिक करें। एक बॉक्स दिखाई देगा - फिर से रीसेट करें क्लिक करें जब IE आपकी सेटिंग्स रीसेट करता है, बंद करें पर क्लिक करें, फिर फिर से बंद करें पर क्लिक करें। IE को पुनरारंभ करें फिर ...
  • एक नकली एंटी वायरस प्रोग्राम (स्केयरवेयर) चरण 4 के गेट रइड का शीर्षक चित्र
    4
    इन 5 कार्यक्रमों को डाउनलोड करें आप उन्हें एक सीडी में कॉपी कर सकते हैं और फिर उन्हें सुरक्षित मोड में कंप्यूटर पर प्रतिलिपि कर सकते हैं।
  • एक नकली एंटी वायरस प्रोग्राम (स्केयरवेयर) चरण 5 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    5
    स्कैनिंग करने से पहले, सभी अस्थायी फ़ाइलों को हटाएं, जो एक सप्ताह से अधिक पुराने हैं और Windows कैशे में सभी फाइलें हैं। आप ऐसा करने के लिए CCleaner (CCleaner Free) नामक प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं, बस इसे डाउनलोड करें https://piriform.com/ccleaner/download
  • एक नकली एंटी वायरस प्रोग्राम (स्केयरवेयर) चरण 6 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    6



    ध्यान दें: आप CCleaner होम या CCleaner व्यापार संस्करण खरीद सकते हैं।
    • या आप बस स्टार्ट मेनू पर क्लिक कर सकते हैं, फिर साफमैं टाइप करें - दृश्य में, प्रारंभ बटन पर क्लिक करें, खोज मेनू में cleanmgr टाइप करें यह विंडोज डिस्क क्लीनअप उपयोगिता शुरू करेगा। पुराने फ़ाइलों को संपीड़ित करने के अलावा सभी विकल्प देखें ठीक क्लिक करें
  • एक नकली एंटी वायरस प्रोग्राम (स्केयरवेयर) चरण 7 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    7
    पहले "RemoveFakeAntivirus" का उपयोग करें कार्यक्रम खोलें और प्रारंभ करें क्लिक करें आपके समाप्त होने के बाद, आपको अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करना होगा। ऐसा मत करो! अभी तक नहीं!
  • एक नकली एंटी वायरस प्रोग्राम (स्केयरवेयर) चरण 8 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    8
    फिर Malwarebytes स्थापित, अपग्रेड और चलाएं त्वरित स्कैन के बजाय पूर्ण स्कैन करें यह डिफ़ॉल्ट रूप से अपडेट होगा
  • एक नकली एंटी वायरस प्रोग्राम (स्केयरवेयर) चरण 9 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    9
    नकली कार्यक्रम के नाम पर ध्यान दें और इसके बारे में सब कुछ जानने के लिए ऑनलाइन खोज करें और यह सुनिश्चित करें कि सभी संबंधित फाइलें नष्ट हो जाएंगी।
  • एक नकली एंटी वायरस प्रोग्राम (स्केयरवेयर) चरण 10 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    10
    पुनरारंभ करने से पहले, बस एक और बात: देखें कि क्या चल रहा है और एक प्रोग्राम का इस्तेमाल करते हुए विंडोज शुरू करें, जिसे हाजैक हे कहते हैं - https://majorgeeks.com/download3155.html या https://free.antivirus.com/hijackthis/ यह अपहरण का उपयोग करने के लिए ज्ञान और समझ का थोड़ा सा लेता है। यह यह स्वचालित रूप से हटाई नहीं जाती है, लेकिन आप है जो आपके कंप्यूटर पर चल रहा है आप कुछ भी आप नहीं चलाना चाहते हैं मैन्युअल रूप से हटाने का विकल्प दे रही है सब कुछ पता चलता है।
  • एक नकली एंटी वायरस प्रोग्राम (स्केयरवेयर) चरण 11 के गेट रइड का शीर्षक चित्र
    11
    अपने कंप्यूटर को सामान्य रूप से पुनरारंभ करें और एक प्रोग्राम को सुपरएनिटीओपवेयर नाम से दूसरे स्कैन करें। https://superantispyware.com/ - एक बार फिर, अपडेट करें और पूरी तरह से, या पूर्ण स्कैन करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता है, मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स डाउनलोड करें, यह धीमा हो सकता है, लेकिन यह आपके विचार से अधिक शक्तिशाली है। इंटरनेट एक्सप्लोरर जैसे कि जब एक वायरस आपके कंप्यूटर, IE यह ब्लॉक करने के लिए डाउनलोड करने के लिए चाहता है के रूप में कई कमजोरियों, है, लेकिन इस मामले में वहाँ एक दुर्भावनापूर्ण कोड है कि ब्लॉक खतरे की चेतावनी और वायरस डाउनलोड करने के लिए ब्राउज़र बनाना हो सकता है आपकी अनुमति के बिना यदि आप चाहते हैं तो आप IE रख सकते हैं

    चेतावनी

    • कुछ डाउनलोड करते समय सावधान रहें परिणाम आपके कंप्यूटर के लिए हानिकारक हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com