IhsAdke.com

Bloodhound वायरस कैसे निकालें

संक्रमित होने के बाद, आपके पीसी से ब्लडहाउंड वायरस को दूर करना मुश्किल हो सकता है। मूल रूप से, शब्द ब्लडहाउंड सिमेंटेक द्वारा विकसित वायरस-डिटेक्शन प्रोग्राम को दिया गया नाम था, लेकिन अब अज्ञात ट्रोजन वायरस का वर्णन करने के लिए व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। रक्तशोध संक्रमण को ठीक करने के लिए कई तरीकों का इस्तेमाल किया गया है, हालांकि, कुछ अन्य लोगों की तुलना में अधिक जटिल हैं। कुछ मामलों में, माइक्रोसॉफ्ट से नवीनतम अपडेट डाउनलोड करने से समस्या का समाधान होगा। दूसरों में, सबसे प्रभावी तरीका एंटी वायरस या अनुप्रयोगों के संयोजन को नियोजित करना है इस आलेख में, आप ब्लडहाउंड वायरस को हटाने के कई तरीके सीखेंगे।

चरणों

चित्र से निकालें ब्लडहाउंड वायरस चरण 1
1
कृपया अपने विंडोज के संस्करण को अपडेट करें अक्सर आपके विंडोज के संस्करण को अपडेट करना आपके सिस्टम पर मिले किसी भी खतरे को स्वचालित रूप से निकाल देगा। आप स्टार्ट मेनू में प्रवेश करके और "सभी प्रोग्राम्स" के अंतर्गत "अपडेट विंडो" चुनकर विंडोज को अपडेट कर सकते हैं। उपलब्ध अपडेट्स को चेक, डाउनलोड और इंस्टॉल करने के निर्देशों का पालन करें।
  • चित्रा शीर्षक से निकालें रक्त वाहिका वायरस चरण 2
    2
    इंटरनेट कुकीज हटाएं प्रारंभ मेनू से नियंत्रण कक्ष तक पहुंचें क्लासिक दृश्य में, इंटरनेट विकल्प आइकन क्लिक करें। नेविगेशन इतिहास मेनू से "हटाएं" चुनें इस एक ही मेनू में, सुनिश्चित करें कि कुकीज़ विकल्प चुना गया है, और फिर "हटाएं" क्लिक करें इंटरनेट कुकीज़ को हटा दिया जाएगा।



  • चित्र से निकाले गए ब्लडहाउंड वायरस चरण 3
    3
    एक मुफ्त ऑनलाइन स्कैन करें कुछ प्रकार के संक्रमण के खिलाफ विभिन्न एंटी-वायरस अनुप्रयोग दूसरों की अपेक्षा अधिक प्रभावी होते हैं। आम तौर पर, सही अनुप्रयोग या कार्यक्रमों के संयोजन को चुनना वायरस को हटाने के लिए महत्वपूर्ण है। कई एंटी-वायरस सॉफ़्टवेयर डेवलपर्स मुफ्त ऑनलाइन स्कैन प्रदान करते हैं जो ब्लडहाउंड वायरस को निकाल सकते हैं।
  • चित्र से हटाए गए ब्लडहाउंड वायरस चरण 4
    4
    डाउनलोड करें और Multi_AV चलाएं Multi_AV.exe एक प्रोग्राम है जो ब्लडहाउंड संक्रमण को हटाने के लिए एकाधिक एंटी-वायरस चलाने की प्रक्रिया को सरल करता है। यह 4 सबसे अधिक इस्तेमाल किया एंटी-वायरस प्रोग्रामों को जोड़ती है। प्रत्येक एप्लिकेशन को सुरक्षित मोड और सामान्य मोड दोनों में चलाएं।
    • डाउनलोड Multi_AV Multi_AV डाउनलोड पृष्ठ पर जाएं स्वचालित रूप से, यह प्रोग्राम निकासी के साथ अर्गी-ज़िप को डाउनलोड करने के लिए अनुमति मांगेगा। स्थापना निर्देशों का पालन करें।
    • सामान्य मोड में Multi_AV चलाएं प्रारंभ मेनू में सभी प्रोग्रामों की सूची से एवी-सीएलएस कार्यक्रम खोलें (सी: एवी-सीएलएस)। सभी 4 उपलब्ध एंटी-वायरस प्रोग्राम स्कैन करें और किसी भी पहचान की गई संक्रमण को हटा दें।
  • युक्तियाँ

    • प्रणाली स्कैन करने के तुरंत बाद, नॉर्टन एंटीवायरस उपयोगकर्ताओं को एक ब्लडहाउंड संक्रमण के एक झूठी सकारात्मक में सूचित किया जा सकता है। यह इस तथ्य के कारण है कि कुछ सुरक्षा अनुप्रयोगों की संरचना ब्लडहाउंड वायरस की वास्तुकला के समान है। यह निर्धारित करने के लिए कि कोई स्कैन एक झूठी-पॉजिटिव स्कैन का उत्पादन करता है, नॉर्टन एंटीवायरस सुरक्षा सेटिंग को मध्य स्तर पर रखें और फिर स्कैन करें। यदि कोई संक्रमण नहीं पाया जाता है, तो पिछले स्कैन के परिणाम झूठे सकारात्मक हैं, और आपका पीसी संक्रमित नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com