IhsAdke.com

इंटरनेट एक्सप्लोरर में कोई पृष्ठ नहीं खोलता जब समस्या का समाधान कैसे करें

क्या आपको इंटरनेट एक्सप्लोरर में समस्या आ रही है जब यह कहता है कि यह एक वेबपेज नहीं खोल सकता है? यह आलेख आपको यह बताएगा कि इस संदेश को कैसे ठीक किया जाए, यह फिर से नहीं होगा।

चरणों

फिक्स इंटरनेट एक्सप्लोरर जब वह यह कर सकता है` class=
1
इंटरनेट एक्सप्लोरर को किसी भी अन्य साइट से खोलें। कुछ खोज उपकरण आज़माएं कभी-कभी सहेजे गए पृष्ठों को आपके कंप्यूटर पर संग्रहीत किया जाता है, जिसे कंप्यूटिंग में "कैश" फ़ाइल कहा जाता है जब आप इनमें से कुछ अन्य साइटों पर जाते हैं, तो आप क्या देखेंगे जो कि वर्तमान दिन के स्थान पर संग्रहीत / कैश्ड है और नहीं।
  • फिक्स इंटरनेट एक्सप्लोरर जब वह यह कर सकता है` class=
    2
    सत्यापित करें कि सभी केबल मॉडेम / नोटपैड से जुड़े हुए हैं और कनेक्ट किए गए केबल कंप्यूटर से जुड़ा हुआ है। कभी-कभी कंप्यूटर स्वीकार करते हैं और आपको प्रोग्राम को बंद करने के लिए बाध्य करते हैं, जब उन्हें पता चलता है कि कुछ सही नहीं है।



  • फिक्स इंटरनेट एक्सप्लोरर जब वह यह कर सकता है` class=
    3
    क्लीन इंटरनेट एक्सप्लोरर इतिहास फाइलें वेब ब्राउज़र आपके द्वारा दर्ज किए गए पासवर्ड को छोड़कर सभी प्रकार की फ़ाइलों को संग्रहीत कर देगा, जो कि रिकॉर्ड किए जा रहे हैं।
  • फिक्स इंटरनेट एक्सप्लोरर जब वह यह कर सकता है` class=
    4
    कनेक्शन अभी भी स्थिर है यह सुनिश्चित करने के लिए अपने ISP को कॉल करें फिर, कंप्यूटर स्वीकार करते हैं और आपको प्रोग्राम को बंद करने के लिए मजबूर करते हैं जब ये पता लगाते हैं कि कुछ सही नहीं है, और यह आपके घर के बाहर या कहीं न कहीं के पोल पर एक साधारण टूटा कनेक्शन हो सकता है।
  • आवश्यक सामग्री

    • इंटरनेट एक्सप्लोरर
    • फ़ोन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com