IhsAdke.com

Xposed फ्रेमवर्क का उपयोग कैसे करें

Xposed फ्रेमवर्क एक ऐसा अनुप्रयोग है जिसका उपयोग केवल उन उपकरणों पर किया जा सकता है जहां रूट किया गया है (इस का मतलब क्या है, या आप फ्रेमवर्क स्थापित नहीं कर सकते हैं), और आपकी डिवाइस में तत्वों को संशोधित करने में आपकी मदद करता है कस्टम रोम की स्थापना Xposed फ्रेमवर्क डिवाइस को एक कारखाने या कस्टम रॉम में कस्टमाइज़ करने में मदद करता है ताकि यह "आपके चेहरे से" हो सके यह आपको एक आसान प्रक्रिया के माध्यम से मल्टी-विंडो क्षमताओं और विभिन्न सौंदर्य संशोधनों जैसे तत्वों को सक्षम करने की अनुमति देता है, जिसमें फ़्रेमवर्क स्थापित करना, आवश्यक संशोधन के लिए आवश्यक मॉड्यूल डाउनलोड करने, उन्हें स्थापित करने, और आपकी वरीयता के अनुसार उन्हें कॉन्फ़िगर करना शामिल है। यदि आपका डिवाइस पहले से रूट का सामना कर चुका है, तो इस आलेख में डाइव करें।

चरणों

भाग 1
Xposed फ्रेमवर्क स्थापित करना

चित्र Xposed फ्रेमवर्क चरण 1 का उपयोग करें शीर्षक
1
इंस्टॉलर डाउनलोड करें सबसे पहले, आपको फ्रेमवर्क इंस्टॉलर की आवश्यकता है, जिसे आप "एक्सज्ड मॉड्यूल रिपॉजिटरी" साइट पर पा सकते हैं।
  • Xposed फ्रेमवर्क चरण 2 का उपयोग करें चित्र का शीर्षक
    2
    फाइल को स्थापित करेंapk। इससे पहले कि आप फ्रेमवर्क स्थापित कर सकें, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि "अज्ञात स्रोत" विकल्प "सेटिंग्स> सुरक्षा> डिवाइस प्रबंधन" के अंतर्गत चेक किया गया है। यह आपको Google Play Store में नहीं मिल रहे तृतीय-पक्ष अनुप्रयोगों को स्थापित करने की अनुमति देता है, यदि आप इसे अपने डिवाइस पर डाउनलोड करते हैं तो आप इसे सीधे इंस्टॉल कर सकते हैं
    • यदि आपको इसे अपने पीसी या मैक से मिला है, तो आपको इसे अपने स्मार्टफोन पर कहीं स्थानांतरित करना होगा, और फिर उसे इंस्टॉल करना होगा। यह एक सामान्य एंड्रॉइड ऐप को स्थापित करने की तरह होना चाहिए।
  • चित्र Xposed फ्रेमवर्क चरण 3 का उपयोग करें शीर्षक
    3
    फ्रेमवर्क को स्वयं स्थापित या अपडेट करें एप्लिकेशन आइकन को ढूंढें और उसे दबाएं। एक बार यह लोड हो गया है, फ्रेमवर्क दर्ज करें यहां, आप फ्रेवर्क को स्थापित या अपडेट कर सकते हैं, यदि आपका पुराना हो। उसके बाद, अपने डिवाइस को पुनरारंभ करें। नीचे एक "शीतल रिबूट" बटन है, जो डिवाइस को अधिक तेज़ी से रीबूट करेगा।
  • चित्र Xposed फ्रेमवर्क चरण 4 का उपयोग करें शीर्षक
    4
    वांछित मॉड्यूल डाउनलोड शुरू करें फ्रेमवर्क स्थापित होने के बाद आप यह कर सकते हैं
  • भाग 2
    मॉड्यूल डाउनलोड और इंस्टॉल करना

    Xposed फ्रेमवर्क चरण 5 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    1
    Xposed सेटअप अनुप्रयोग खोलें यह आपके द्वारा स्थापित किया जाना चाहिए, नहीं .apk फ़ाइल। "डाउनलोड" पर जाएं, जहां आपको सभी मॉड्यूलों की एक सूची मिलेगी और अद्यतन की आवश्यकता होगी, साथ ही उन लोगों को भी जिन्हें आपने स्थापित नहीं किया है, साथ ही साथ फ्रेमवर्क के संस्करणों को भी देखेंगे
  • चित्र Xposed फ्रेमवर्क चरण 6 का उपयोग करें शीर्षक
    2



    अपने डिवाइस के साथ संगत मॉड्यूल की तलाश करें वे पहली नज़र में स्पष्ट नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप विभिन्न मॉड्यूल के माध्यम से ब्राउज़ करते समय आप उन्हें इस्तेमाल करेंगे। विशेष रूप से एक विशेष डिवाइस के लिए किए गए मॉड्यूल के लिए, उपकरण आमतौर पर मॉड्यूल नाम में मौजूद होगा, इसलिए उस मॉड्यूल को स्थापित करते समय ध्यान दें, जो आपके मॉडल के लिए नहीं है।
  • चित्र Xposed फ्रेमवर्क चरण 7 का उपयोग करें शीर्षक
    3
    एक मॉड्यूल डाउनलोड करें और इसे इंस्टॉल करें। जब आपको कोई मॉड्यूल मिलेगा ("ग्रेविटी बॉक्स" एक बहुत अच्छा है, जो एक मॉड्यूल में सार्वभौमिक संशोधनों का एक पैकेज है), तो इसे चुनें और आपको एक स्क्रीन पर ले जाया जाएगा जो आपकी सुविधाओं, वर्णन और डेवलपर द्वारा छोड़ी गई टिप्पणियों को दिखाएगा। । यह सब सावधानीपूर्वक पढ़ें ताकि मॉड्यूल क्या करता है और इसके बारे में थोड़ा सा समझ पाने के लिए, क्योंकि यह बाद के भाग में कॉन्फ़िगरेशन के साथ मदद करेगा। "डाउनलोड" बटन का चयन करें और इंस्टॉलर मॉड्यूल डाउनलोड करना शुरू कर देगा। डाउनलोड समाप्त होने के बाद, इसे एक सामान्य एप्लिकेशन के रूप में इंस्टॉल करें।
  • भाग 3
    अपने डिवाइस को रीबूट करना

    चित्र Xposed फ्रेमवर्क चरण 8 का उपयोग करें शीर्षक
    1
    मॉड्यूल मेनू पर जाएं एक बार जब आप सभी मॉड्यूलों के माध्यम से नेविगेट कर लेते हैं, तो आप उन्हें डाउनलोड और डाउनलोड कर सकते हैं, मॉड्यूल मेनू पर जाएं और डाउनलोड और इंस्टॉल किए गए मॉड्यूल को अनचेक करें। (मॉड्यूल आपके मेन्यू में उन्हें सक्रिय करने और पुनरारंभ करने के बिना पहले अपने दराज ऐप में दिखाई नहीं देते हैं)।
  • चित्र Xposed फ्रेमवर्क चरण 9 का उपयोग करें शीर्षक
    2
    पुन: प्रारंभ करें। इन विकल्पों को अचयनित करने के बाद, फ्रेमवर्क मेनू में "सॉफ्ट रिबूट" बटन का उपयोग करके अपने डिवाइस को पुनरारंभ करें। उसके बाद, आप अपने डिवाइस को अनुकूलित करने के लिए तैयार हैं!
  • भाग 4
    मॉड्यूल को कॉन्फ़िगर करना

    चित्र Xposed फ्रेमवर्क चरण 10 का उपयोग करें शीर्षक
    1
    सब कुछ में हलचल और सेट करें पुनरारंभ करने के बाद, आप देखेंगे कि नए आइकन दराज ऐप में दिखाई देंगे, जो आपके डाउनलोड और सक्षम किए गए प्रत्येक मॉड्यूल के लिए होगा। इनमें से प्रत्येक को दर्ज करें और अपनी वरीयता के अनुसार उन्हें कॉन्फ़िगर करें ज्यादातर लोगों को प्रभावी बनाने के लिए उन्हें रिबूट करने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए आपके साथ "खेलने" के लिए कई विकल्प हैं
  • चित्र Xposed फ्रेमवर्क चरण 11 का उपयोग करें शीर्षक
    2
    अद्यतित या नए मॉड्यूल पर नज़र रखें। कई उपयोगी और आश्चर्यजनक मॉड्यूल जोड़े जा रहे हैं और लगातार अद्यतित किए जा रहे हैं, इसलिए डाउनलोड मेनू में स्थापित मॉड्यूल के लिए एक नज़र रखें, जो अपडेट की आवश्यकता होगी। मॉड्यूल, जैसे कि पैकेज, जिसमें एकाधिक मॉड्यूल (जैसे ग्रेविटी बॉक्स) भी शामिल हैं, तो भी सुनिश्चित करें कि आप सुविधाओं के साथ बहुत अधिक मॉड्यूल डाउनलोड न करें जो कि एक दूसरे को ओवरलैप करते हैं
  • युक्तियाँ

    • यह प्रक्रिया आसान और श्रमसाध्य नहीं हो सकती, लेकिन सावधान और समझदार हो, क्योंकि सभी मॉड्यूल सार्वभौमिक रूप से संगत नहीं हैं, जो उपकरणों को "तोड़" सकते हैं, जहां वे इस्तेमाल नहीं होने वाले थे।
    • यदि आप सावधानी से कदमों का पालन करते हैं, तो आप एक ऐसे उपकरण के साथ समाप्त हो जाएंगे जिसमें आपका चेहरा (और कभी-कभी भी बेहतर प्रदर्शन) होगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com