IhsAdke.com

कैसे एक छेदा शाखा फिक्स करने के लिए

गिटार बांह या विकृत गिटार आपके उपकरण को ट्यून करेगा, कुछ स्थानों पर ट्यून के नोट्स को छोड़कर। हालांकि गिटार की डिजाइन, जिसके लिए नोट आमतौर पर भी एक मामूली झुकने से उंगलियों के दबाव से समायोजित किया जा सकता है और कभी कभी, यदि आपका गिटार पर्दापटल के हाथ भी विकृत है में निहित समस्याओं हैं, यह यह मुश्किल कर देगा और नोटों की पिच को सही करने के लिए यह बहुत लंबा समय लगेगा विरूपण की गंभीरता के आधार पर, एक और समस्या, झल्लाहट का हमला है झुकाव बनाए रखने के लिए, अच्छी तरह से मिलाना, और गति और आसानी से खेलना, आप हाथ की मरम्मत के द्वारा ऐसी समस्याओं की मरम्मत कर सकते हैं यह आसान नहीं है, लेकिन यह किया जा सकता है!

चरणों

फिक्स फॉर ए वॉरड गिटार नेक चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि यह वास्तव में विकृत है कभी-कभी आपके गिटार या गिटार के हाथ में केवल एक ढीली घबराहट, मिश्या-चित्रित चित्रफलक या पहना बरौनी हो सकती है! यह पता लगाने का सबसे तेज़ तरीका है कि फ्लैट को कुछ समानांतर रखना और फिर इसे बरौनी से तुलना करना। क्या वे समानांतर नहीं हैं? यह कहना मुश्किल हो सकता है क्योंकि दोनों घुमावदार या "उत्तल" हैं, लेकिन कभी-कभी यह आसानी से ध्यान देने योग्य है।
  • फिक्स ए वॉरड गिटार नेक स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    अगले चरण पैमाने का मूल्यांकन करना है अक्सर, मरम्मत केवल यह पेंच, अखरोट और पुल चमकाने, और अपने गिटार या गिटार वापस सामान्य करने के लिए टोन समायोजित करने के लिए शामिल होंगे। इसके साथ कुछ बहुत स्पष्ट समस्याएं हैं आप गिटार या गिटार ज़ोर की विशेष शैली है के साथ काम कर रहे हैं, तो ध्यान है, क्योंकि कुछ बहुत नाजुक और महंगी को बदलने के लिए कर रहे हैं (उथले लकड़ी के शामियाना, मोती की माँ, मोती का सीप या धातु श्रंगार कुछ उदाहरण हैं),! यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो आप अपने हाथ को बदलना पसंद कर सकते हैं, जो कि ज्यादातर गिटार पर काफी व्यवहार्य है, लेकिन यह गिटार पर कपटपूर्ण हो सकता है।
  • फिक्स फॉर ए वार्डेड गिटार नेक स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    कागज़ के टुकड़े पर एक कम्पास के साथ मंडलियां बनाएं ये संभव के रूप में के रूप में परिपूर्ण होना चाहिए शायद तुम एक 9 `के साथ शुरू कर सकते हैं` और फिर एक 11 `, आधारित है, कम या ज्यादा, इन उपायों`, और फिर 10 पर ले जाने `और हलकों को काट दिया। गत्ते में छेद छोड़ने के लिए और फिर उन्हें आधे में कटौती करने के लिए इस कटौती हलकों करें, ताकि आप गिटार या गिटार पैमाने में इस वक्र दर्ज कर सकते हैं। यह जानने के लिए जरूरी है कि किस भाग को आपको खरीदने या करना है इन टुकड़ों में से एक का निर्माण इस लेख के दायरे से परे है, लेकिन आप एक स्टव मैक और कुछ अन्य स्थानों पर खरीद सकते हैं, शायद ईबे पर भी। अब (बरौनी के पास) और फिर नीचे (गिटार शरीर या गिटार या गिटार के मुंह, या गिटार पिकप के पास) पर पैमाने के शीर्ष पर धनुष रखा है और अगर वे देखते हैं फिट। यदि धनुष अलग होते हैं, तो आपके पास पैमाने पर धनुष को प्रोजेक्ट करने के लिए उपयोग में एक दो बोले रचना हो सकती है। यह जटिल है और फिर भी यह किया जा सकता है, लेकिन यह सही ढंग से करने में भी मुश्किल हो सकता है आप अगले भाग को छोड़ सकते हैं और एक नया हाथ खरीद सकते हैं। हालांकि, आप दो अलग-अलग टुकड़ों का उपयोग कर सकते हैं और उन्हें उन्हें जगह में रखते हुए अतिरिक्त बिजली की छड़ (छेद) बनाकर उन्हें अनुरूप बनाने के लिए लाइन कर सकते हैं। ठीक है, अब रेत के लिए तैयार हो जाओ।
  • फिक्स फॉर ए वॉरड गिटार नेक स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    फर्श को खींचें इस भाग को करना इस आलेख के दायरे से परे है। लेकिन मूल रूप से आपको कुछ संशोधित पिनर की जरूरत है। यदि आपके पास एक मेज और कुछ स्टेपल के साथ एक कोल्हू है, तो आप पिचर पीयर बंद कर सकते हैं, जबकि धातु की नोक पीस द्वारा उन पल में से एक बना सकते हैं। यह बीवेल को हटा देगा और पियर की धातु को पूरी तरह से फ्लैट और स्तर के साथ बना देगा, जबकि इसे इस्तेमाल किया जा रहा है। शेष प्रक्रिया को एक अनुच्छेद या किताब में अधिक गहराई से अध्ययन किया जा सकता है, जो प्रतिस्थापन प्रतिस्थापन पर होता है
  • फिक्स ए वॉरड गिटार नेक स्टेप 5 नामक चित्र
    5
    त्रिज्या खोजें, जिस पर गिटार या गिटार बांह पैमाने की उत्तल सतह आधारित है। यह आपके लिए है कि थोक में एक सैंडपेपर बनाने या खरीदने के लिए। ब्लॉक सैंडर्स को लुथिएरिया की आपूर्ति दुकान पर खरीदा जा सकता है। हालांकि, यहां कुछ समस्याएं हैं। लक्ष्य तालिका को रेत करने के लिए है ताकि यह बांह के भाग की चौड़ाई की परवाह किए बिना फ्लैट हो। इसका मतलब है कि आपको पहले से सुनिश्चित करने की ज़रूरत है अगर आपके पास रेत के लिए पर्याप्त लकड़ी है



  • फिक्स फॉर ए वार्डेड गिटार नेक चरण 6 नामक चित्र
    6
    हाथ तैयार करने के लिए शुरू करें हाथ और शरीर को जिग के अंदर रखा जाना चाहिए या कम से कम झूठ बोलने वाला फ्लैट यदि आपके उपकरण का शरीर यह करने की अनुमति नहीं देता है, तो आपको उस तालिका के समानांतर पैमाने को समाप्त करने की कोशिश करनी होगी जिस पर आप काम कर रहे हैं। कैसे? खैर, वह जगह है जहां आपको रैग्स, कस्टम लकड़ी के ब्लॉकों और रबड़ का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। इसके लिए रचनात्मकता की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन यदि आप उपकरण से हाथ हटा सकते हैं, तो आप इसे बहुत आसानी से करने में सक्षम होंगे! यदि आपको गिटार या गिटार पर तय किए गए हाथ को छोड़ने की आवश्यकता है, तो एक हाथ का तनाव सबसे अच्छा होगा। याद रखें कि यह टूल न केवल आपके हाथ को सुरक्षित रखता है, बल्कि थोड़ा सा भी झुकता है, अनुकरण करता है कि यह कैसे महसूस होगा अगर आप तार को तंग रखते हैं यह एक अधिक सटीक तकनीक है!
  • फिक्स्ड वर्ड गिटार नेक चरण 7 नामक चित्र
    7
    एक समतल कागज का प्रयोग करें यह उन्नयन को हटा देगा - फिर से, एक बड़े फ्लैट फ्लैट सैंडपेपर को खरीद या खरीद के लिए पाया जा सकता है। एक सरल हाथ विमान का इस्तेमाल किया जा सकता है, ध्यान में रखते हुए कि आप इसे देख सकते हैं। स्टू मैक इस मामले में फिर से उपयोगी होगा। कम से कम 150+ या समान के हल्के पेपर के साथ रेत आप यहाँ प्रकाश प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन इसे स्तर। यह एक स्तरीय या चालक के शासक के रूप में अक्सर जांचें!
  • फिक्स्ड वर्ड गिटार नेक चरण 8 को चित्रित किया गया चित्र
    8
    ब्लॉक में ब्लेड के साथ फिर से उस उत्तल को जोड़ दें, अब आपके साथ काम करने के लिए एक सपाट सतह है। इन ब्लॉकों को खरीदा जा सकता है और पेपर की छड़ें उन पर रखी जा सकती हैं। आपको एक बड़ा दानेदार होना चाहिए और समाप्त होने तक धीरे-धीरे कम होना चाहिए।
  • फिक्स्ड वर्ड गिटार नेक स्टेप 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    फ्रीस्, बरौनी और चित्रफलक को बदलें और फिर अपनी धुन बजाओ!
  • युक्तियाँ

    • कागज सैंडपेपर लगभग एक निजी प्राथमिकता है। लेकिन आमतौर पर यह अच्छा सैंडपाप प्राप्त करना बेहतर होता है जो भारी नहीं है।
    • यंत्र के शरीर को पकड़ने के लिए जिग का उपयोग करें

    चेतावनी

    • आप एक ठंड में जा सकते हैं यदि आप सब कुछ खराब कर लेते हैं या यदि इस प्रकार की मरम्मत के लिए हाथ ठीक नहीं होता है और बहुत अच्छे पैमाने पर है यह कुछ नहीं है जिसे आप ज्ञान और अध्ययन के बिना कर सकते हैं!

    आवश्यक सामग्री

    • फ़र्श खींचने के लिए पिनचर पेएर
    • लंबे ब्लॉक sandpaper की अच्छी मात्रा
    • बहिर्वक्र सतहों के साथ सैंडर्स ब्लॉक करें
    • पेपर स्टिक्स (शायद 150-320-600-800 अनाज)
    • Frets को बदलने के लिए टूलकिट (यदि आप frets को बदलने के लिए चुनते हैं, तो यह काम एक ल्यूथर को आउटसोर्स करना बेहतर होगा)
    • हाथ लूटने के लिए नींबू का तेल
    • चालक या तलवार का शासक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com