IhsAdke.com

कैसे एक तकनीकी चुंबन देने के लिए

स्कूल या आपके करियर में खेलने के लिए चाहे वह समय आ सकता है जब आपको दूसरे अभिनेता के साथ चुंबन खेलना होगा। पेशेवर होने और एक ठोस चुंबन देने का रहस्य, इस दृश्य की सामग्री को समझना है, खेलने के मूड में आने के लिए और जब तक आप दोनों के लिए सामान्य न हो, तब तक अभ्यास करें। अगर आपने कभी एक तकनीकी चुंबन नहीं दिया है और सिर्फ कल्पना करने के लिए तनाव महसूस किया है, तो खुद को सही तरीके से पढ़ें!

चरणों

भाग 1
दृश्य को अवशोषित

चित्र शीर्षक स्टेज चूम चरण 1
1
हिस्सा सावधानी से पढ़ें चुंबन के पहले और बाद में होने वाले दृश्य बहुत महत्वपूर्ण होते हैं ताकि यह समझ में आता है। इसलिए, सबसे पहले, समझें कि उनके लिए क्या तैयार होता है और इसे तैयार करने का सबसे अच्छा तरीका तय करें। अपने चरित्र की भावनाओं को समझें और चुंबन कैसे होता है
  • वर्णों के बीच संबंधों के बारे में सोचो उदाहरण के लिए, यदि वे प्रेमी हैं, तो चुंबन उत्तेजक और नाजुक होना चाहिए, लेकिन, अगर वे लंबे समय तक एक-दूसरे को नहीं देखते हैं, तो एक ज्वलंत और भारी चुंबन सबसे अच्छा तरीका है
  • अपनी भूमिका के व्यक्तित्व पर विचार करें उदाहरण के लिए, यदि वह ऐसी शैली है जो सीमाओं पर भावनाओं को रखती है, तो चुंबन उसे एक बार में सब कुछ रिलीज करने के लिए दरवाजा हो सकता है और इससे उसकी तीव्रता को प्रभावित करती है
  • चित्र शीर्षक स्टेज चुंबन चरण 2
    2
    दिशा निर्देशक से निर्देश पूछिए किसी भी प्रकार की नाटक में, शौकिया से पेशेवर तक, निर्देशक कलाकारों को दर्शाने के लिए जिम्मेदार है कि उन्हें उनके पात्रों, दृश्यों के दृश्य का प्रतिनिधित्व कैसे करना चाहिए। वह शायद स्पष्ट तस्वीर और सुझाव है कि कैसे चुंबन होता है अपने सभी संदेहों को दूर कर दें यदि वह इस दृश्य के बारे में विशेष रूप से कुछ नहीं कहता
    • यदि उनके पास अधिक कैरियर का समय है, तो संभवतः वे उस तरह का पल पहले निर्देशित कर सकते हैं और पूरे अनुभव को कम परेशानी बनाने के लिए अच्छे सुझाव दिए जा सकते हैं। उसे बताएं कि उसे कैसे पता चलता है कि उसे मार्गदर्शन कैसे करें
    • एक खुले दिमाग रखें, अगर बातचीत के दौरान यह स्पष्ट हो जाता है कि आपके चुंबन के बारे में अलग-अलग दृश्य हैं जैसे ही वह कहता है, और अगर आप इसे पसंद नहीं करते हैं या स्वाभाविक रूप से ध्वनि नहीं करते हैं, तो पूछें कि क्या आप अपनी खुद की कोशिश कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक स्टेज चूमो चरण 3
    3
    याद रखें, यह सिर्फ एक दृश्य है किसी के साथ घनिष्ठ संबंध वाले किसी को चुंबन करना बहुत ही अजीब और शर्मनाक हो सकता है - हालांकि, यह आपकी भावनाओं को नहीं है, बल्कि उस समय के चरित्र की भावनाओं को महसूस होता है। आप और सह-कलाकार को ऐसा करना भी पसंद नहीं है, लेकिन श्रोताओं को ईमानदारी से विश्वास करना चाहिए कि रसायन विज्ञान वास्तविक है।
    • आपका काम है प्रतिनिधित्व करने के लिए चुंबन, यह सब विश्वास करते हैं क्या यह किसी भी अन्य क्रिया की तरह है जिसे आप वास्तविक जीवन में नहीं करेंगे, जैसे कि मौखिक रूप से किसी तरह का दुरुपयोग या किसी पर हमला करना
    • यदि आपके पास एक प्रेमी है, तो इसके बारे में एक खुली बातचीत करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह सिर्फ एक परिदृश्य है - ऐसा नहीं करने से समय पर असहजता बढ़ सकती है
  • भाग 2
    सह-कलाकार से बात करना

    चित्र शीर्षक स्टेज चुंबन चरण 4
    1
    उस अभिनेता से मिलो जिसे आप खेलेंगे। किसी अजनबी को चूमने की चिंता से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका उसे बेहतर जानना है। बात करते हैं, जब आप एक साथ होते हैं तो आरामदायक महसूस करने का प्रयास करें। चीजों का निष्पक्षपूर्वक सामना करने से आपकी एक ही स्थिति में मदद मिलेगी और दोनों कम शर्मिंदगी महसूस करेंगे।
    • आपको ऊपर और नीचे एक साथ जाना नहीं है। कॉफी के लिए बाहर जाओ या कुछ और बात करने के लिए रिहर्सल के बीच के ब्रेक का उपयोग करें।
  • चित्र शीर्षक स्टेज चूमो चरण 5
    2
    चर्चा करें कि वर्णों को क्या स्थानांतरित करता है इस दृश्य में अपने साथी से परिचित होने के रूप में महत्वपूर्ण प्रत्येक चरित्र के प्रेरणा को समझना है। यह दोनों चुंबन का अर्थ महसूस करने और तदनुसार कार्य करने की अनुमति देगा।
    • इस दृश्य की सफलता के लिए एक अन्य महत्वपूर्ण पहलू यह है कि वे दोनों अपनी तीव्रता (और इसलिए चुंबन) से मेल खाते हैं, भले ही प्रत्येक चरित्र का एक अलग इरादा है उदाहरण के लिए, तुम्हारा सच भावनाओं को हो सकता है, लेकिन उसकी केवल कुछ और पाने के लिए अपने चरित्र को हेरफेर करना चाहता है। इस जानकारी को ध्यान में रखते हुए, चुंबन के मौसम के रूप में एक आम सहमति पर आइये- सोचें कि क्या यह सबसे अच्छा, सौम्य, नाजुक, या भावपूर्ण व्याख्या करेगा।
  • चित्र शीर्षक स्टेज चूम चरण 6
    3
    नियम सेट करें अपने आप को आश्वस्त करने का एक और अच्छा तरीका यह है कि क्या है और इसकी अनुमति नहीं है। उदाहरण के लिए, आप निष्कर्ष पर आ सकते हैं कि वास्तव में नकली की तुलना में चुंबन करना बेहतर है, लेकिन दूसरी तरफ, आपके मुंह से बंद होने पर, चुंबन का नाटक और होंठ स्पर्श न करें। उनमें से कोई भी दूसरे को शर्मिंदा करने का इरादा रखता है और इस बारे में खुले तौर पर बात करने के लिए ऐसा होने से रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका है।
    • कभी ऐसा कुछ न करें जो आप से असहमत हैं या आप आराम से नहीं कर रहे हैं अपने सिर पर डर के बिना क्या बोलें, इस स्थिति में आशंका करने के लिए बिल्कुल सामान्य है।
    • यदि आप थोड़ा खो गए हैं और पता नहीं कैसे विषय खींचने के लिए, बस कहते हैं "मुझे लगता है कि चुंबन मुंह बंद है, क्योंकि हम एक दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं और मैं खुले मुंह चुंबन के साथ आराम से नहीं होगा क्या आप परवाह करते हैं? "
  • भाग 3
    चुंबन चुंबन




    स्टेज चुंबन चरण 7 नामक चित्र
    1
    एक असली चुंबन तैयार करें अब जब आप और आपके मंच के दोस्त ने क्या किया और क्या नहीं किया जा सकता है, इस बारे में बात की है कि चालें जो अंतिम चुंबन तक पहुंचेंगी। विशिष्ट चीज़ों को खड़े या बैठे या जुड़ी तरह से जोड़ते हैं, जिसमें प्रत्येक व्यक्ति अपना सिर रखेगा।
    • चुंबन की तीव्रता उन्हें कोरियोग्राफी निर्धारित करने में मदद करेगी। उदाहरण के लिए, एक उत्तेजक चुंबन धीमा और छोटा होना चाहिए, जबकि एक आवेशपूर्ण चुंबन एक निश्चित चिंता के साथ भरी हुई है, इसलिए इसे प्रवाहित होने और लंबे समय तक रहने की उम्मीद है।
    • सिर्फ अपने होंठों के बारे में मत सोचो, आपके हाथों में भी अपनी स्थिति का होना चाहिए। क्या वे इस दृश्य में अपने साथी के चेहरे में रहेंगे? क्या तुम उसे गले लगाओगे?
  • चित्र शीर्षक स्टेज चुंबन चरण 8
    2
    एक चुस्त चुंबन तैयार करें एक तकनीकी चुंबन को दर्शकों के लिए वास्तविक मानना ​​नहीं है कि ऐसा हुआ है। अपना चेहरा अपने चेहरे पर रखो, उसकी उंगलियां उसके कान और उसका अंगूठे अपने होंठों पर जब चुंबन होता है, तो बड़े पैर की अंगुली मुंह के बीच होगी। यह शुरुआती या उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है जो एक वास्तविक चुंबन के साथ सहज महसूस नहीं करते ..
    • यदि आप दूसरे विकल्प को पसंद करते हैं, तो आपको और अधिक अनुभवी अभिनेता से यह बताने के लिए कहें, क्योंकि इससे पहले कभी नहीं किया गया है, क्योंकि यह मुश्किल हो सकता है
    • श्रोताओं के छिपे हुए पक्ष पर अपना हाथ डालना याद रखें, इसलिए उन्हें नहीं लगता कि अंगूठे वहाँ है।
    • हालांकि, ऐसे मामले हैं जहां झूठे चुंबन देना संभव नहीं है निर्देशक से बात करें और सोचें कि दृश्य के लिए सबसे अच्छा क्या है।
  • चित्र शीर्षक स्टेज चूम 9
    3
    चुंबन की रीहार्स मंच पर पहले चुंबन (वास्तविक या गूढ़) पर आप शायद परेशान होंगे। इस तनाव से निपटने का समाधान एक बहुत कुछ रीहेरस करना है। इस प्रकार, दोनों को पता चलेगा कि इसे कैसे व्यवस्थित करें और इसके परिणामस्वरूप वे अधिक आराम से हो जाएंगे।
    • यदि आप केवल अपने सह-कलाकार के साथ रिहर्सल शुरू करने की सोच रहे हैं, तो शेष कलाकारों के लिए दृश्य का विस्तार करने से दूर न करें। इस प्रकार, उन्हें दर्शकों के लिए मंच बनाने का मौका मिलेगा और अन्य कलाकार भी चुंबन का अधिक स्वाभाविक रूप से सामना करेंगे।
    • पोशाक परीक्षण पर कम से कम एक बार चुंबन का अभ्यास अग्रिम में पता लगाने के लिए अगर एक टोपी या अन्य सहायक होगा जो आंदोलनों के प्रवाह में हस्तक्षेप कर सकता है
    • उन्हें चुंबन करने के बाद देखने के बाद, यह संभव है कि निर्देशक को जोड़ने के कुछ विवरण हैं। यदि आप जो पूछा जा रहा है के साथ आराम कर रहे हैं, उन्हें अभिनय में शामिल करें
  • भाग 4
    चुंबन देना

    चित्र शीर्षक स्टेज चूम 10
    1
    अपनी स्वच्छता की अच्छी देखभाल करें स्वच्छता की देखभाल के लिए ठीक से कम से कम ऐसा किया जाना चाहिए जिससे दोनों के लिए अनुभव अच्छा हो। दृश्य में अपने साथी के लिए विचार करें, एक शॉवर ले लो, दुर्गन्ध दूर करने के लिए और चरण में प्रवेश करने से पहले अपने दांतों को ब्रश करें। अगर एक चीज है जो अप्रिय हो सकती है, तो उस व्यक्ति को बुरा सांस के साथ चुंबन करना है।
    • एक टकसाल बुलेट, चबाने वाली गम या मुंह से हाथ मिलाएं यदि टुकड़ा के अंत में चुंबन दृश्य होता है उन दृश्यों का आनंद लें, जिन्हें आप उन्हें समय-समय पर उपयोग करने के लिए उपस्थित नहीं करेंगे और अपने श्वास को ताज़ा बनाएंगे।
    • इसके अलावा, खेलने से पहले एक हफ्ते या उससे अधिक के लिए लिपस्टिक पहनें, अगर चुंबन असली है, होंठ को नरम रखने के लिए।
  • चित्र शीर्षक स्टेज चूम 11
    2
    अपनी लाइनों को सजाने रंग और हलचल-तलना के चुंबन के पहले और बाद के शब्दों को जानें केवल चुंबन को देखते हुए आपको परेशान कर सकते हैं और आप अपने भाषण को भूल जाते हैं, जो दृश्य को बर्बाद कर सकते हैं। चुंबन दृश्य की रेखाओं का अधिक बारीकी से अध्ययन करें, इसलिए वे एक समस्या नहीं हैं।
    • एक टिप अन्य चीजें करते हुए उन्हें अभ्यास करने के लिए है, जैसे बर्तन धोने, बुनाई या खरीदारी करने के लिए बाहर जाना यह पुनरावृत्ति आपको एक निश्चित स्तर के व्याकुलता का सामना करने की अनुमति देगा, जो आपके मंच पर और ऑडियंस के सामने है।
  • चित्र शीर्षक स्टेज चूम 12
    3
    मिलान के रूप में चुंबन स्टेज मंच पर इसे पूर्ण करने के लिए, चुंबन का मंचन किया जाना चाहिए क्योंकि यह पढ़ाया जाता था। नर्वस होने से आखिरी मिनट की योजनाओं में परिवर्तन न करें, दृश्य में आपका साथी नहीं जानता कि क्या हो रहा है और क्या खो जाएगा योजना के अनुसार करो, ताकि इसकी उम्मीद की प्रतिक्रिया हो।
    • निबंध आपके लिए सब कुछ के बारे में बात करना महत्वपूर्ण होता है जो आपको असुविधाजनक बनाता है और समय पर अनुमान लगाकर कार्य करता है।
    • यदि एक अप्रत्याशित घटना होती है (जैसे बीमार हो रही है) और दृश्य को बदलने की जरूरत है (अंतिम मिनट में एक बहाना चुंबन के लिए), मंच में प्रवेश करने से पहले सह-स्टार से बात करने की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • आम तौर पर, एक चुंबन दृश्य बना दिया जाता है, यह आसान और सरल है, यह पहली बार हो जाता है कभी सबसे कठिन
    • व्यावसायिकता के साथ अधिनियम, भले ही आप एक शौकिया हैं हँसते और बच्चे की तरह व्यवहार न करें, इसलिए आपका दृश्य साथी भी सहज महसूस करता है।
    • उन चीजों के बारे में सह-कलाकार और निर्देशक के साथ ईमानदार रहें जो चुंबन के बारे में आपको परेशान करते हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com