IhsAdke.com

आपके बैंड के लिए शेड्यूल शेड्यूल कैसे करें

ठीक है, आपके पास महान गीत हैं, एक अच्छा लग रहा है और शायद कुछ शांत रिकॉर्डिंग अपने पागल प्रशंसकों के लिए तैयार हैं? अगर आप इस उद्योग में अच्छा प्रदर्शन करने जा रहे हैं, तो आपको लाइव खेलना होगा और इसका मतलब है कि आपको शो बनाना पड़ेगा शो बनाना आपके संगीत को सुनने और एक प्रशंसक क्लब बनाने का सबसे अच्छा तरीका है। लेकिन एक को कैसे स्कोर करना है? हैरानी की बात है, यह आसान है

चरणों

आपका बैंड चरण 1 के लिए गिट्स गिट्स शीर्षक वाला चित्र
1
एक डेमो टेप प्राप्त करें शो प्राप्त करने के लिए एक डेमो आवश्यक है इन दिनों, एक "टेप" डेमो वास्तव में एक सीडी है और कभी-कभी आपके गीतों के साथ एक वेबसाइट है। आदर्श संख्या आपके कितने पर निर्भर करती है: यह एक पूर्ण एल्बम या सिर्फ तीन या चार हो सकती है एक डेमो के रूप में आमतौर पर बेचा नहीं जाएगा, अपने गैर-रिलीज वाले लोगों के साथ कवर भी शामिल करना ठीक है एक अच्छी तरह से दर्ज डेमो बुरी तरह से रिकॉर्ड की तुलना में बेहतर है, लेकिन यह "रेडियो तैयार" होना नहीं है। वास्तव में, रिकॉर्डिंग की गुणवत्ता खराब हो सकती है यदि गीतों और गीतों की गुणवत्ता नहीं है और यदि डेमो आपको श्रोता को यह बताता है कि यह क्या है और आप इसे कैसे खेलेंगे तो यह अच्छा होगा। आप अपने कंप्यूटर, डिजिटल रिकॉर्डर या सेलफोन पर घर स्टूडियो में डेमो रिकॉर्ड कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि वोकल्स स्पष्ट हैं और संगीत श्रव्य है। इसका मतलब है कि सामान्य रूप से आप की तुलना में एक छोटे से उच्च vocals विनियमित। जो कोई आपके संगीत को सुनता है (और भी अगर आप कंपनी के अधिकारियों को रिकॉर्ड करने के लिए अपना डेमो वितरित करने की योजना बनाते हैं तो भी) इसे सुनना और समझना चाहेंगे जो उसमें कहा गया है।
  • आपका बैंड चरण 2 के लिए गिट गग्स नाम वाला छवि
    2
    अपना डेमो कस्टमाइज़ करें होम शो प्रबंधकों और एजेंटों को आम तौर पर अनगिनत डेमो मिलते हैं और सब कुछ मिश्रण करने में आसान होता है अगर कोई आपकी पसंद करे, तो वह आपसे संपर्क नहीं करेगा, अगर वह नहीं जानता कि आप कौन हैं उसके बाद, सीडी पर अपने बैंड के नाम और संपर्क फ़ॉर्म को लिखें या प्रिंट करें, न केवल कवर (मुलायम या कठोर)
  • आपका बैंड चरण 3 के लिए Gigs Gigs नाम वाला चित्र
    3
    प्रेस किट बनाएं सरलतम संस्करण में, एक प्रेस किट को एक शीट पेपर पर अभिव्यक्त किया जा सकता है - पहले से ही अधिक शानदार किट, इसमें एक पुस्तिका हो सकती है आपका किट आपके बजट पर निर्भर करेगा और आप वास्तव में आपके बैंड के बारे में कितना कहना चाहेंगे बहुत कम से कम, उन्हें अपने संपर्कों और संक्षिप्त जीवनचर्या को शामिल करना है, आप जिस शैली को खेलते हैं, अपने प्रभाव और अनुभव के बारे में बात करते हैं। आप मानक गीतों की सूची, मूल और कवर दोनों को भी शामिल कर सकते हैं। इसे फिर से शुरू के रूप में देखें कॉन्सर्ट हॉल या एजेंट जल्दी से जान लेना चाहेंगे कि आप क्या करते हैं और आपने कहाँ खेला है। अच्छी तस्वीरें, यदि उपलब्ध हैं, तो भी एक शांत स्पर्श हैं अधिक महंगी किट में रंगीन फ़ोटो 20 x 25 सेमी शामिल हो सकते हैं यदि आपके पास सकारात्मक समीक्षाएं हैं, निश्चित रूप से इसमें शामिल है, लेकिन यदि आपके पास नहीं है, तो कोई समस्या नहीं है।
  • आपका बैंड चरण 4 के लिए गिट्स गिट्स शीर्षक वाला चित्र
    4
    संभावित स्थानों पर अपना डेमो और प्रेस किट भेजें बार, पब, क्लब, कॉफी की दुकानें, बुकस्टोर्स, बाजार, मेले, त्योहार, पार्टियां। चाहे आप जहां रहते हों, शायद आपके शहर या पड़ोस में खेलने के लिए बहुत सारे स्थान हैं यदि आप पहले किसी जगह को छुआ हैं, तो वहां से शुरू करें इंटरनेट भी खोजें कई जगह इंटरनेट पर अपनी शेड्यूलिंग नीति साझा करते हैं या कम से कम कहें कि आपका डेमो कैसे जमा करें स्थानों पर जाएं या मैसेजर या यहां तक ​​कि बारटेंडर से बात करें और उससे बात करें कि क्या आप उनके साथ अपना डेमो छोड़ सकते हैं। संभव के रूप में अपनी सामग्री को कई स्थानों पर भेजें
    • आप अपने डेमो को हर जगह भेज सकते हैं, लेकिन यह बहुत महंगा हो सकता है और आप पाते हैं कि उनमें से कई बस अपने संगीत शैली को नहीं खेलते हैं जांच करने के लिए जहां यह आप के लिए उपयुक्त होगा, स्थानीय समाचार पत्र या मनोरंजन पत्रिका है कि स्थानों बैंड प्राप्त या कलाकारों में एक ही ध्वनि आप (इन अखबारों ऑनलाइन दोनों पारंपरिक और, यह भी अच्छा विकल्प एकल कलाकारों की तलाश में स्थानों को खोजने के लिए कर रहे हैं) कर में देख सकते हैं या बस वहां जाओ और अपने लिए देखें हर बार जब आप एक पोस्टर को एक बैंड की घोषणा करते हैं जो आपकी तरह एक संगीत शैली खेलता है, तो उस स्थान से संपर्क करें जहां बैंड खेलेंगे।
    • आप एजेंट को दिखाने के लिए अपनी सामग्री भी भेज सकते हैं। इन एजेंटों, कम से कम अच्छे लोगों के संगीत उद्योग में असंख्य संपर्क हैं और आपकी सहायता कर सकते हैं। बदले में, वे अपने कैश का एक प्रतिशत प्राप्त करते हैं या एक अन्य प्रकार के सौदे का सुझाव देते हैं एक एजेंट होने से अपने खुद के शो के निर्धारण के असुविधा के बिना कई दरवाजे खुल सकते हैं, लेकिन यह महंगा हो सकता है। कुछ एजेंट दूसरों के मुकाबले बेहतर हैं, इसलिए आप क्या जानते हैं
    • एक अन्य विकल्प माइस्पेस पर एक पृष्ठ बनाने या इंटरनेट का उपयोग करने के लिए अपने पृष्ठ की मेजबानी करना है। ये आमतौर पर आपके बैंड को बाहर करने के लिए शानदार तरीके हैं।
  • आपकी बैंड के लिए Get Gigs शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    संपर्क करें आपने यह कहकर सुना होगा, "आप कितना जानते हैं, लेकिन आप कौन जानते हैं।" मनोरंजन उद्योग की तुलना में यह कहीं ज्यादा मायने नहीं रखता है शो के स्थानों और अन्य बैंड के साथ जितने भी संपर्क होंगे, उतने ही शो होने की संभावनाएं बार-बार शो और स्पर्श प्रतिभा रातों। अन्य संगीतकारों के संपर्क में जाओ और इसे स्पष्ट करें कि आप खेलना चाहते हैं। संगीतकार शो के बारे में अच्छी युक्तियां दे सकते हैं - वे सही स्थानों से एजेंटों या प्रबंधकों को भी पेश कर सकते हैं - और ये भी आपको उनके साथ खेलने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं शुरुआत में शुभकामनाएं प्राप्त करने का एक शानदार तरीका अपने शो को खोलने के लिए एक बेहतर-ज्ञात बैंड पूछना है, भले ही वह मुफ्त में हो। अपने काम को सुविधाजनक बनाने के अलावा, यह एक बड़े दर्शकों तक पहुंचने में मदद करता है।



  • आपका बैंड चरण 6 के लिए Gigs Gigs नाम वाला चित्र
    6
    अनुसूची अपने दम पर दिखाता है एक शो को चिह्नित करने में समस्याएं? इसे स्वयं करो आप एक स्थान किराए पर कर सकते हैं या बेहतर तरीके से, एक मुफ्त में जाओ और अपने शो को व्यवस्थित कर सकते हैं आम तौर पर, अपने काम का प्रदर्शन करने के लिए, आपको अन्य बैंड को आमंत्रित करना चाहिए- और अधिक, बेहतर तो आप दर्शकों में उचित लोगों की गारंटी दे सकते हैं। लेकिन अगर कोई शो एक रोचक विकल्प हो सकता है, तो यह भी महंगा हो सकता है, खासकर यदि आपको स्थल का किराया हो। लागतों की जांच करें और देखें कि यह इसके लायक है। एक अन्य विकल्प, जो किशोर हैं या 20 से अधिक हैं और मुफ्त में खेलने के लिए खेलते हैं, युवा केंद्रों को छू रहे हैं वे संगीतकारों की शुरुआत के लिए महान हैं और आमतौर पर प्रतिभा रातों
  • आपका बैंड चरण 7 के लिए गिट्स गेट्स वाला चित्र देखें
    7
    अपने शो का विज्ञापन दें आपके पास एक शो मिलने के बाद, सुनिश्चित करें कि लोगों को दिखाया जाए पूरी तरह से प्रकटीकरण पर निर्भर न करें कि साइट बनायेगी। फैलाने वाले पोस्टर, अपने प्रशंसकों को चेतावनी दें, अपनी वेबसाइट को अपडेट करें, हर किसी को पता करने के लिए जो कुछ भी होता है उसे करें। यदि आप समझते हैं कि आप एक भीड़ में शामिल हो सकते हैं, तो आप को फिर से खेलने के लिए बुलाया जा रहा है या अन्य जगहों पर शो बढ़ाएं।
  • आपका बैंड चरण 8 के लिए गिट गग्स नाम वाला छवि
    8
    शो को अच्छी तरह से भेजें प्रत्येक शो को गंभीरता से लेने से आपको और अधिक कुछ नहीं मिलेगा और उन सभी को तोड़ दिया जाएगा।
    • तैयार हो जाओ बेशक आप एक पेशेवर की तरह खेलने के लिए अभ्यास करना चाहते हैं, लेकिन इसके अलावा स्थल के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें: आकार, ध्वनि उपकरण का प्रकार, चाहे ध्वनि तकनीशियन उपलब्ध हो, आदि। तो आपको पता चल जाएगा कि आपको अपने माइक्रोफ़ोन्स या एम्पलीफायरर्स लाने की ज़रूरत है, उदाहरण के लिए, और आपको उम्मीद है कि आपको क्या उम्मीद है।
    • पेशेवर रहें संगीतकारों को ढलान होने के लिए एक प्रतिष्ठा है, लेकिन आप अव्यवसायिक नहीं रह सकते हैं जब तक कि यह महत्वपूर्ण नहीं हो जाता (और फिर भी, इससे आपको समस्या हो सकती है)। हमेशा एक संगीत कार्यक्रम में भाग लें और देर न करें कॉल्स और ईमेल को तत्काल उत्तर दें जो लोग आपको किराया करते हैं, उनके संदेह का ध्यान रखें।
    • अपनी सामग्री को हर शो में अपलोड करें जो आप खेलते हैं यदि आप टूट गए तो दर्शकों में से कोई भी आपको अपने स्थान पर खेलना चाह सकता है। अपना डेमो देने और किट या कम से कम एक कार्ड को भेजने के लिए तैयार रहें
  • आपका बैंड चरण 9 के लिए गिट्स का शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने बाजार का विस्तार करने का समय जब आप स्थानीय तौर पर ज्ञात हो जाते हैं, तो अपने शो को सड़क पर ले जाएं। किसी अन्य बैंड के साथ भ्रमण करने की कोशिश करें- अधिमानतः एक बेहतर-ज्ञात बैंड- या बस घर से आगे की जगहों की खोज करें। एक बार जब आप एक क्षेत्रीय प्रशंसक क्लब बनाते हैं, तो आप अनुबंध के सही रास्ते पर हो सकते हैं।
  • आपका बैंड चरण 10 के लिए गिट्स का शीर्षक वाला चित्र
    10
    ऑनलाइन रहें अपने संगीत को माइस्पेस और इसी तरह की साइटों पर उपलब्ध कराएं मित्रों और संपर्कों का एक अच्छा आधार सुनिश्चित करें, जिससे आप अपने संगीत को सुनने और वर्गीकृत करते हुए लोकप्रिय दिख सकें।
    • इंटरनेट शो का सबसे तेज़ तरीका नहीं हो सकता है - लेकिन अगर आप अपनी शैली में विशेषज्ञता वाले संगीत ब्लॉग से संपर्क करते हैं, तो आप सही समर्थन प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप अलग हैं या कोई नया ध्वनि है, तो पहले ब्लॉगिंग का प्रयास करें इंडीज. कभी-कभी एक स्थानीय ब्लॉग या एक स्थानीय ब्लॉग का मनोरंजन पृष्ठ आपको बता सकता है इन पृष्ठों के पाठकों को हमेशा नई चीजों की तलाश है। और इनमें से कुछ पाठकों के पास कनेक्शन हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक जिम्मेदार मित्र है जो एक एजेंट के रूप में कार्य करना चाहता है, तो उन्हें यह बताना चाहिए कि वे उसी व्यक्ति (एक दिन में ढोलकिया, दूसरे में गायक) के साथ व्यवहार करेंगे। यदि यह व्यक्ति प्रेरक है और अच्छी सीट प्राप्त करने के लिए आकर्षण, चापलूसी या छेड़खानी का उपयोग करता है, बेहतर अभी तक अपने लाभ के लिए हर लाभ का उपयोग करें!
    • नीचे शुरू करें जब यह शुरू हो रहा है, मूल रूप से हर शो एक अच्छा शो है घर पर पार्टी? मैं चाहता हूं! कैफेटेरिया? देखें भेजें कॉर्नर? क्यों नहीं? आपने इसे सोचा, सही? अपना चेहरा दिखाएं
    • शुरुआत में थोड़े से पैसे के लिए खेलने के लिए तैयार रहें, बस एक्सपोजर और अनुभव से। लेकिन उस जगह को ढूँढ़ने की कोशिश करें जो कि कोई भी नहीं खेल रहा है। छोटे या ना पैसे के लिए खेलने से आप इन जगहों पर मनोरंजन की कीमत कम कर देंगे और सभी संगीतकारों के मूल्य में कमी आएंगे, जिसमें स्वयं भी शामिल है। बहुत अभ्यास करने के बाद, परिचित स्थानों में खेलना शुरू करें। और अगर आप यह साबित करते हैं कि आपका संगीत अच्छा है तो उस मूल्य के लिए पूछने में संकोच न करें, जो कि उसे हकदार है।
    • यदि आपके बैंड से लाइव वीडियो की अच्छी सामग्री है, तो इसे अपनी साइट पर उपलब्ध कराएं। लेकिन अगर आप बॉक्स से बाहर निकाल लेते हैं, तो इसे छुपें
    • एक सामान्य नियम के रूप में, आपके डेमो में अधिक गाने, बेहतर। इससे पता चलता है कि आपके पास पर्याप्त सामग्री है और आप जो लेते हैं वह गंभीरता से लेते हैं उसने कहा, शो बनाने के लिए जिम्मेदार आमतौर पर बहुत व्यस्त हैं और एक अच्छा मौका है कि वे केवल एक या दो गीत सुनेंगे। खासकर यदि उन्हें पहला गीत पसंद नहीं है या ऐसा महसूस नहीं होता है कि वे जो कुछ देख रहे हैं वह फिट नहीं है। तो डेमो में हर गीत को आपका संदेश भेजना है, क्योंकि आप नहीं बता सकते कि वे कौन सुनेंगे। अपने डेमो को केवल मात्रा के साथ प्रभावित करने के लिए बुरा गाने के साथ भर मत करो और सुनिश्चित करें कि पहला व्यक्ति आपके छोड़े को छोड़ देगा।
    • जब भी संभव हो, मालिक या साइट मैनेजर को दोस्ती करने का प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर उनमें से कुछ भी आपसे आमने-सामने मिलने में व्यस्त हैं, तो अगर आप जल्दी आते हैं या पूछने के लिए कॉल करते हैं तो क्या आप अपना डेमो भेज सकते हैं? फिर, जब वे इसे प्राप्त करते हैं, तो वे शायद आपको याद रखेंगे और अधिक निकटता से सुनेंगे।
    • अपनी सामग्री तैयार करना एक चुनौतीपूर्ण काम की तरह लग सकता है, लेकिन इसके साथ व्यंग्य नहीं बनना चाहिए। आप अपना डेमो अच्छा करना चाहते हैं, लेकिन आपको पेशेवर रिकॉर्डिंग की आवश्यकता नहीं है। आप भी अपने प्रेस किट सुंदर लग रही है, लेकिन यह एक मेगा उत्पादन होना जरूरी नहीं है। यदि आप जो कुछ भी नहीं भेजते हैं, तो आप शो नहीं करेंगे। तो काम करने के लिए मिलता है
    • अपने बैंड के कुछ संगीत और जानकारी को रखने के लिए आपको वास्तव में एक वेबसाइट या कम से कम एक पृष्ठ की आवश्यकता है एजेंटों और प्रबंधकों के लिए केवल एक डेमो के बजाय अपने पृष्ठ की एक कड़ी को स्वीकार करने के लिए यह असामान्य नहीं है - वर्तमान में, कुछ जगहों पर इन "वर्चुअल डेमो" प्राप्त होते हैं। इसके अलावा, एक वेबसाइट एक गंभीर संगीतकार की छाप देता है और उसके प्रशंसकों के अगले शो के बारे में जानने का मौका देता है। यहां तक ​​कि एक सोशल नेटवर्किंग पेज काम कर सकता है, जब तक आप इसे लिंक के साथ एक ईमेल भेजते हैं।

    चेतावनी

    • जिस तरह की जगह आप खेलना चाहते हैं उसे समझें बार्स आम तौर पर दर्शकों को पकड़ने की अपनी क्षमता के आधार पर बैंड और आकर्षण का भुगतान करते हैं। शो क्लब को वे लाने की संख्या के आधार पर बैंड का भुगतान करें। यदि आप एक बार में खेलना चाहते हैं, तो अपने प्रशंसकों को अपने साथ लाने का ध्यान रखें।
    • कभी-कभी यह लगातार जारी रखता है और शो प्राप्त करने के लिए कुछ कॉल करता है। लेकिन अगर प्रबंधक या प्रमोटर नाजुक लगते हैं तो परेशान करने के लिए सबसे अच्छा नहीं है (या शायद किसी और से संपर्क करने के लिए पूछें)
    • यद्यपि आप अपने डेमो को भेजने के बाद किसी जगह के प्रभारी व्यक्ति के साथ लगातार रह सकते हैं, एक सूटकेस मत बनें समझें कि आम तौर पर यह आम लोगों के साथ-साथ व्यस्त होने के साथ भर गया है। उस व्यक्ति को परेशान करें और वह आपके साथ काम नहीं करना चाहेगी।
    • आपको हर बार प्रयास करने की ज़रूरत नहीं होगी वास्तव में, आपको एक पाने के लिए कुछ समय लग सकता है अक्सर इस क्षेत्र में डेबिट करना भाग्य पर निर्भर करता है। व्यक्तिगत और दृढ़ रहें कोशिश कर रहें, अच्छा संगीत बनाकर लोगों को आपकी बात सुनना बंद हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com