IhsAdke.com

वीआईपी कार की तरह अपनी कार को कैसे दिखाना

वीआईपी स्टाइल वाहन संशोधन की एक शैली है। शब्द "वी.आई.पी." जापान में उत्पन्न, कुछ कार मॉडलों, जैसे टोयोटा अरिस्टो और निसान राष्ट्रपति के संशोधन का वर्णन करने के लिए, उन्हें अधिक विशिष्ट रूप देने के लिए। हालांकि इन उच्च तकनीक कारों के केवल संशोधित संस्करणों को "वीआईपी कार" कहा जा सकता है, लेकिन आप वस्तुतः किसी भी कार मॉडल पर वीआईपी शैली को लागू कर सकते हैं।

चरणों

अपनी कार को वीआईपी की तरह दिखें` class=
1
कार लीजिए वीआईपी स्टाइल आमतौर पर एक बड़ी, लक्जरी, रियर-व्हील ड्राइव सेडान के साथ शुरू होती है। अमेरिका में, लेक्सस और इन्फिनिटी सेडान सबसे वीआईपी संशोधनों के संबंध में लोकप्रिय हैं, लेकिन इस तरह मर्सिडीज के रूप में यूरोपीय आयात, तेजी से संशोधित कर रहे हैं, और यहां तक ​​कि अमेरिकी कारों शैली वीआईपी के अनुरूप हैं।
  • जब तक आप एक पुनिस्ट नहीं हैं, कार मॉडल उतना महत्वपूर्ण नहीं है जितना इसकी उपस्थिति। तेजी से, लोग सेल्ट्स, लक्ष्यों और यहां तक ​​कि कम मिलिवांस पर वीआईपी स्टाइलिंग करते हैं। हालांकि, आप एक परिपूर्ण कार चाहते हैं, ऐसा कुछ नहीं जो आपको खुश नहीं करेगा
    अपनी कार को वीआईपी की तरह दिखें` class=
  • आम तौर पर, वीआईपी कारें काले, सफेद, ग्रे या चांदी हैं इन रंगों में से किसी एक में कार ढूंढने की कोशिश करें, या पेशेवरों से इन रंगों में से एक में रंग लगाने के लिए कहें। यदि आप परंपराओं के बारे में चिंतित नहीं हैं, तो आप जो रंग पसंद करते हैं उसे चुनें।
    अपनी कार को वीआईपी की तरह दिखें` class=
  • अपनी कार को वीआईपी की तरह दिखें` class=
    2
    जितनी संभव हो उतनी कार कम करें। वाहन को पदावनत करने के कुछ तरीके हैं शायद सबसे अच्छा तरीका हवा निलंबन का उपयोग करना है, क्योंकि वीआईपी कारों के लिए संशोधित कई आधुनिक मॉडलों को पहले ही हवा निलंबन से सुसज्जित किया गया है। जैसा कि कारखाना हवा निलंबन आपको कार को ऐसे स्तर तक कम करने की अनुमति नहीं देगा, जो उत्साही चाहते हैं, एक विशेष वायु नियंत्रण प्रणाली को स्थापित किया जा सकता है। निलंबन coilover तुम भी चाहते हैं कि आप अवतार दे सकते हैं पहिया और बम्पर के बीच की दूरी को कम करने की कोशिश करें यदि आप एक शुद्धी, निलंबन हैं coilover यह आपका एकमात्र तरीका है एक असली वीआईपी कार केवल इस प्रकार के निलंबन का उपयोग करती है, और वीआईपी उत्साही लोगों द्वारा एयरबैग को घृणा से देखा जाता है।
  • अपनी कार को वीआईपी की तरह दिखें` class=
    3
    विस्तृत, कस्टमाइज़ किए गए, कम-शिफ्ट पहियों को स्थापित करें पहियों शायद वीआईपी स्टाइल की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता हैं सामान्य से बड़ा पहियों (45 और 50 सेमी के बीच) आवश्यक हैं। एक अन्य पहलू यह है कि लगभग सार्वभौमिक माना जाता है कि पहियों, कार के छाज के लिए लगाया जाना चाहिए उन लोगों से एक बहुत कम विचलन की आवश्यकता होती है (रियर व्हील ड्राइव के साथ वाहन आमतौर पर मामूली विचलन है कि फ्रंट व्हील ड्राइव, लेकिन वीआईपी कारों मोड़ में है भी कम होना चाहिए)। नकारात्मक झुकने कोण (पहिया के ऊर्ध्वाधर अक्ष और वाहन के ऊर्ध्वाधर अक्ष के बीच का कोण, सामने या पीछे दिखाया गया है) भी बहुत आम है। बड़े पहिये सामान्य हैं, लेकिन आवश्यक नहीं हैं
  • अपनी कार को वीआईपी की तरह दिखें` class=
    4
    पहियों पर सिफारिश की तुलना में छोटे टायर माउंट ताकि वे पहिया रिम से दूर चले टायर आम तौर पर पहियों पर खतरनाक तरीके से फैला रहे हैं, खिंचाव के लिए उन्हें समतल किया जाता है की अनुमति देता है, या यह निकट है, ताकि पहिया बम्पर पर फिट होगा। यह विचार बम्पर पर पहिया को चुटकी नहीं निकालना है, बल्कि बम्पर के किनारे के करीब के रूप में संभव के रूप में टायर छोड़ने के लिए नहीं है। केवल टायर को संकुचित किया जाना चाहिए, जबकि पहिया हाइलाइट किया जाता है।
  • अपनी कार को वीआईपी की तरह दिखें` class=



    5
    "ब्रॉडन" कार वीआईपी कारों को कम नहीं किया जाना चाहिए बल्कि चौड़ा भी होना चाहिए। एक बॉडी किट इन दो विशेषताओं में सुधार कर सकते हैं एक का उपयोग करें बॉडी किट जो कार के घटता पर जोर देती है, एक ही समय में उपस्थिति जोड़ रहा है। कंजूसी न करें, एक का उपयोग करें एयरो किट पूरा, या कम से कम एक होंठ किट.
  • अपनी कार को वीआईपी की तरह दिखें` class=
    6
    अंदर अनुकूलित करें वीआईपी शैली "बाहर exudes" लक्जरी अंदर और बाहर। खिड़की के पट्टियां बहुत लोकप्रिय हैं, साथ ही चमड़े की सीटें, कालीन (पशु त्वचा, क्या हो रहा है?), सहायक उपकरण, कस्टम प्रकाश और एक अनाज-लकड़ी का खत्म करने वाला पैनल चमकदार आँखें दूर रखने के लिए हरे या काली खिड़कियां टिंक करें
  • अपनी कार को वीआईपी की तरह दिखें` class=
    7
    एक अत्याधुनिक ऑडियो सिस्टम और साथ ही इलेक्ट्रॉनिक सहायक उपकरण स्थापित करें। गुणवत्ता वाले ध्वनि के बिना एक वीआईपी कार मौजूद नहीं है। शक्तिशाली वक्ताओं के साथ एक ट्रंक एक अच्छी शुरुआत है, लेकिन आपको अपनी कार को ऑडियो और वीडियो सामान के साथ सक्षम करने पर ध्यान देना चाहिए ताकि इसके घर के सभी सुख-सुविधा मिलें। एक इलेक्ट्रॉनिक मीटर, एक डीवीडी प्लेयर, और एक जांच नेविगेशन प्रणाली स्थापित करें ताकि यह एक लक्जरी स्पाइसशीप की तरह दिखाई दे।
  • अपनी कार को वीआईपी की तरह दिखें` class=
    8
    एक निजी स्पर्श जोड़ें वीआईपी शैली को संशोधित करते समय कुछ सम्मेलनों का पालन किया जाना चाहिए, जबकि व्यक्तिगत स्वाद के लिए बहुत सारे कमरे हैं। वाहन के अंदर कस्टम पूंछ रोशनी के सामान के लिए, आराम से अपनी कार को अलग करने के कई विकल्प हैं।
  • अपनी कार को वीआईपी की तरह दिखें` class=
    9
    भूलना मत भूलना
  • युक्तियाँ

    • युवा वीआईपी स्टाइलिंग किट अतिरंजित नहीं हैं या अधिकतर आकर्षक हैं। जंक्शन उत्पादन, AimGain, मोड parfume, वाल्ड और Anceltion के रूप में निर्माताओं किट विभेदित उत्पादों कारखाने के लिए मुश्किल के लिए इस्तेमाल नहीं उन लोगों के लिए, हो सकता है।
    • कई लोगों के लिए, प्रदर्शन आम तौर पर वीआईपी स्टाइल के साथ बड़ी समस्या नहीं है। परंपरागत रूप से, वीआईपी कारों में पहले से ही देखते हैं, बेहतर प्रदर्शन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और परंपरागत रूप से, यह एक बड़ी चिंता नहीं है। कस्टम डाकू की लोकप्रियता के बावजूद, वे आम तौर पर प्रदर्शन के मुकाबले उपस्थिति से ज्यादा मौजूद होते हैं।
    • पता है कि कई व्यक्तियों को वीआईपी स्टाइल के बारे में अलग-अलग व्याख्याएं हैं। उदाहरण के लिए, कुछ लोगों का मानना ​​है कि निकास प्रणाली शोर का एक बहुत कुछ करना चाहिए, जबकि अन्य लोगों का मानना ​​है कि कारों के केवल कुछ मॉडल इस तरह के बदलाव से गुजरना होगा, और अभी भी दूसरों पाते हैं कि कारों मूक और सुरुचिपूर्ण होना चाहिए।
    • अन्य वीआईपी शैली के प्रति उत्साही और प्रशंसकों के लिए खोज रहे हैं? आप इंटरनेट पर अधिक खोज पा सकते हैं, और चर्चा मंचों और फोटो दीर्घाओं के साथ कई वेबसाइटें हैं। ये साइटें इसी तरह के स्वाद के साथ अन्य लोगों से मिलने के लिए भी शानदार तरीके हैं, जहां आप रहते हैं, और वीआईपी कारों के बारे में घटनाएं हैं।

    चेतावनी

    • टायर चौड़ा, मोड़ कोण और पहिया विक्षेपन में परिवर्तन आपके ड्राइविंग को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकते हैं। अपनी वीआईपी गाड़ी को सावधानी से ड्राइव करें - भले ही यह तेजी से हो, जब गलत तरीके से कॉन्फ़िगर किया गया हो, तो यह प्रतियोगिताओं के लिए सुरक्षित नहीं होगा।
    • वीआईपी किट और संशोधनों को महंगा हो सकता है, $ 40,000 तक की लागत यदि आपके पास एक तंग बजट है तो इस दुनिया में मत जाओ

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com