IhsAdke.com

कार चित्रकारी का रंग कैसे चुनें

कई कारक हैं जिन पर आप अपनी अगली कार का रंग चुन सकते हैं या आप किस रंग को अपनी वर्तमान कार को रंगाने के लिए चुन सकते हैं, इसके बारे में अपने निर्णय को प्रभावित करने के लिए आप को और ध्यान में रखना चाहिए। आदर्श रूप से आपकी कार का रंग सिर्फ आपके व्यक्तित्व को नहीं दर्शाता है, बल्कि आपको सड़क पर अपनी सुरक्षा बढ़ाने या धूल और गंदगी को छिपाने के लिए भी काम करना चाहिए। क्षण की गर्मी में रंग चुनने या बैच में उपलब्ध रंग के आधार पर, कई कारकों के प्रभाव पर विचार करें और उस रंग का चयन करें जो आपकी प्राथमिकताएं और जरूरतों के अनुरूप है।

चरणों

चित्र शीर्षक कार पेंट रंग चरण 1 चुनें
1
पहचानें कि कौन सा रंग "सुरक्षित" माना जाता है"यह हो सकता है कि आप लाल रंग की तरह मजबूत रंग पसंद करें और यह वाकई एक रंग है जो ध्यान देता है, लेकिन यह आपके पैसे की कीमत खत्म कर सकता है।" कुछ आंकड़े दिखाते हैं कि दुर्घटनाओं में लाल कारें और अधिक शामिल हैं और पुलिस को रोकना पड़ सकता है। वे "जोखिम भरा" माना जाने वाले रंगों के लिए अधिक प्रीमियम चार्ज कर सकते हैं, लेकिन सुरक्षित सफेद माना जाने वाले रंगों के लिए निम्न मूल्यों को चार्ज कर सकते हैं उदाहरण के लिए रात में अन्य रंगों की तुलना में अधिक दिखाई दे रही है सफेद से भी सुरक्षित चांदी, यह भी अत्यधिक दिखाई दे रहा है। यह अनुमान है कि सफेद कारों की तुलना में दुर्घटनाओं में चांदी की कार 50% कम शामिल है
  • चित्र शीर्षक कार पेंट रंग चरण 2 चुनें
    2
    रंग के भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक प्रभावों को अनुसंधान करें और अपनी कार के साथ जिस चित्र को आप बनाना चाहते हैं उस पर विचार करें। क्या आप बाहर खड़े होना चाहते हैं? अधिक परिष्कृत रहें? या क्या आपको ध्यान नहीं मिलेगा? प्रत्येक रंग एक विशेष भावना या छवि बताता है, दोनों उस कार के चालक और अन्य चालकों के लिए। ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं? लाल चुनें संपत्ति और वर्ग की एक छवि प्रोजेक्ट करना चाहते हैं? ब्लैक पर विचार करें या, यदि आप अपने विवेक को रखना चाहते हैं, तो तटस्थ रंग का चयन करें, जैसे बेज।



  • चित्र शीर्षक कार पेंट रंग चरण 3 चुनें
    3
    अपने स्याही रंग को चुनने में प्रामाणिकता की तलाश करें अगर आप क्लासिक या विंटेज कार को दोबारा बना रहे हैं और ऐतिहासिक सटीकता आपके लिए महत्वपूर्ण है ऑटो रंगों के रंग वर्षों में थोड़ा बदल गए हैं, और जो लोकप्रिय है अब एक दशक के लिए कार पर अच्छी तरह से नहीं गिर सकता है। इन रंगों को खोजने के लिए कठिन हो सकता है, लेकिन यदि आपके पास एक क्लासिक कार है जिसे आप प्रदर्शित करने की योजना बनाते हैं तो वे आवश्यक हैं।
  • चित्र शीर्षक कार पेंट रंग चुनें चरण 4
    4
    पता करें कि कौन से रंग सबसे लोकप्रिय हैं बस किसी भी क्षेत्र की तरह, फैशन से इंटीरियर डिजाइन के लिए, कार के रंग में फैशन आता है और चला जाता है एक सर्वेक्षण जो वर्तमान में कारों के लिए "टॉप" रंग माना जाता है, आपको नए रंगों के बारे में सचेत कर सकता है, आपको सबसे आम बातों के बारे में पता चलेगा, और आपको अपनी कार को कैसे दिखाना चाहिए, इस पर विचार प्राप्त करने में आपकी सहायता करें। ऐसा हो सकता है कि आप वर्तमान में फैशनेबल हैं या हो सकता है कि आप इस जानकारी का इस्तेमाल उस रंग का चयन करने के लिए करें जिससे आप अंतर कर सकें
  • चित्र शीर्षक कार पेंट रंग चुनें चरण 5
    5
    कार की शैली के लिए रंग मैच। आपकी कार का मॉडल एक महत्वपूर्ण कारक है। चमकीले रंग जैसे कि स्पोर्ट्स कारों पर लाल और पीले रंग के अच्छे दिखते हैं, लेकिन उदाहरण के लिए एक सेडान की तरह अधिक रूढ़िवादी शैलियों पर भी बुरा लग सकता है। एक रंग खोजने की कोशिश करें जो न केवल आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करता है बल्कि उस कार के प्रकार से मेल भी करता है जो आप चलाते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com