IhsAdke.com

स्पीड के लिए आवश्यक कारों को कैसे अनुकूलित करें - सर्वाधिक वांछित

स्पीड की ज़रूरत में: मोस्ट वांटेड (2005), आप अपनी कार को अनुकूलित कर सकते हैं और इसे अपना व्यक्तिगत स्पर्श दे सकते हैं। यह सुविधा गेम को और अधिक रोचक और मजेदार बनाती है। यह जानने का ध्यान रखें कि इसका लाभ कैसे उठाया जाए

चरणों

स्पीड के लिए ज़रूरी है कि स्टेप 1 की जरूरत वाली कारें अनुकूलित करें
1
कार का चयन करें यदि आप में खेल रहे हैं व्यवसाय, नकद में लगभग 500,000 बचत इस गेम मोड में, आप एक कार खरीद सकते हैं, इसे टच कर सकते हैं, और इसके स्वरूप को बदल सकते हैं। पर एक कार का उपयोग करने के लिए मेरी कारें, यह पैसे के लिए आवश्यक नहीं है यदि आपने गेम शुरू किया है, तो उपलब्ध कारों में लेक्सस आईएस 300, फिएट पुंटो, शेवरलेट कोबाल्ट एसएस और वोक्सवैगन एसटीआई हैं। मज़्दा आरएक्स -8, फोर्ड मस्टैंग जीटी, मर्सिडीज-बेंज एसएल 500, सुबरू इंप्रेज़ा डब्लूआरएक्स एसटीआई, पोर्श 911 कैरेरा एस और लेम्बोर्गिनी गेलार्डो भी उपलब्ध होंगे। मेरी कारें, लेकिन इसमें अनलॉक करने की आवश्यकता है व्यवसाय. इसके अलावा, सबसे दृश्य या प्रदर्शन संवर्द्धन खेल में जल्दी अवरुद्ध हो जाएगा - इसलिए हम आपको यह पूरा करने की सलाह देते हैं व्यवसाय. (नोट: मज़्दा आरएक्स -7 केवल 31,000 रुपये खर्च करती है और इसके लिए एक शानदार कार है ट्यूनिंग)।
  • स्पीड के लिए ज़रूरी सबसे ज़रूरी चरण 2 में आवश्यक कारें शीर्षक वाली तस्वीर



    2
    कार के प्रदर्शन में सुधार यह बहुत की सुविधा होगी व्यवसाय. यदि आप में खेल रहे हैं मेरी कारें, कार को उन्नत करना वैकल्पिक है
  • सबसे ज्यादा वांछित स्पीड 3 के लिए आवश्यक कारों को अनुकूलित करें
    3
    अपनी कार को जीवन देने के लिए, अपना नज़र ज़ूम करें कार के बाहरी हिस्सों और एयरफ़ोइल को एक-दूसरे से और कार के साथ मिलना चाहिए - इसलिए इसमें अधिक व्यक्तित्व होगा आप टोपी के रंग बदल सकते हैं और कार को पेंट कर सकते हैं। सही रंग आपकी कार को "ट्यूनेड" देखेंगे स्टिकर (जो खिलाड़ी चुनौतियों का प्रदर्शन करते समय खरीद या जीत सकता है) कार को शानदार दिखने देता है खिलाड़ी कार के ग्लास के लिए चार रंगों का चयन कर सकता है: हल्का, मध्यम, अंधेरा और मोतीदार मोती की खिड़कियां कार को और अधिक दिखावटी दिखाई देंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपनी कारों को बेचकर अधिक पैसा बनाने के लिए, भागों (बाहरी सेट, एयरफ़ोइल, हबैप, बोनट और वेंटिलेशन) को निकाल दें और उन्हें अलग से बेच दें, और फिर कार को बेच दें। इससे कुछ अतिरिक्त पैसे मिलेंगे।
    • जंकयार्ड में हासिल किए गए प्रदर्शन के संवर्द्धन मिंग को हराने से पहले सबसे अच्छा इस्तेमाल किया जाता है - लेम्बोर्गिनी गेलार्डो जीतने के बाद, वे बहुत मदद नहीं करेंगे। जब आप उस मॉडल को प्राप्त करते हैं, तो जितना आप कर सकते हैं उतना ज़्यादा ज़्यादा करें, और यह पोर्श केररा जीटी के रूप में तेज और शक्तिशाली हो उन्नयन.
    • कमाने के लिए गुलाबी स्लिप जब ब्लैकलिस्ट के सदस्य के साथ एक दौड़ खेलते हैं, तो गेम को स्वचालित रूप से सहेजने के लिए विकल्प बंद करें यदि आप दौड़ को याद करते हैं, तो आप इसे तब तक चुनौती दे सकते हैं जब तक आप जीत नहीं सकते।
    • मर्सिडीज-बेंज के पास केवल एक मॉडल है जिसकी गति से खरीद की कीमत होती है: अंतिम हालांकि, पॉर्श Carrera जीटी अभी भी एक बेहतर और सस्ता विकल्प है।
    • स्टिकर खरीदते समय, दो रंगों का चयन करें (अधिमानतः डीकल्स या खिड़कियों के समान रंग) जो कार के पेंट रंग से मेल खाते हैं।
    • मोड को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ कार ब्रांड व्यवसाय निम्नलिखित हैं: पॉर्श, मर्सिडीज़-बेंज, फोर्ड, लेम्बोर्गिनी, शेवरलेट, डॉज, लोटस, मज़्दा, सुबारू, मित्सुबिशी, रेनॉल्ट, वोक्सवैगन और फिएट।
    • खेल में उपलब्ध सभी कारें अच्छी हैं, लेकिन सबसे अच्छा विकल्प वोक्सवैगन जीटीआई है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com