IhsAdke.com

प्रेस रिलीज कैसे प्राप्त करें

प्रेस विज्ञप्ति में पत्रकारों को नियंत्रित और अनन्य क्षेत्रों तक पहुंच प्रदान करते हैं। कुछ अनन्य घटनाओं की गारंटी पहुंच देता है, और यहां तक ​​कि कुछ सुरक्षित घटनाएं, जैसे व्हाइट हाउस के प्रेस सम्मेलन

चरणों

एक प्रेस पास चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
अपने क्रेडेंशियल तैयार करें एक प्रेस पास प्राप्त करने के लिए, आपको क्रेडेंशियल्स की आवश्यकता होगी, डेटा जो दर्शाता है कि आप मीडिया के साथ काम करते हैं यदि आप वास्तव में मीडिया के लिए काम नहीं करते हैं, लेकिन आपका अपना अखबार या रेडियो कार्यक्रम है, तो इसका सबूत लें जिस अखबार या टीवी चैनल पर आप काम करते हैं वह एक पहचान प्रदान करती है, साथ ही साथ भी मदद कर सकती है।
  • एक प्रेस पास चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    उस घटना के प्रेस कार्यालय से संपर्क करें जिसे आप कवर करने की कोशिश कर रहे हैं। जितनी जल्दी हो सके उससे संपर्क करने का प्रयास करें उन्हें बताएं कि आप कौन हैं और आप कहां काम करते हैं आम तौर पर एक प्रेस कार्यालय नाम, या जन संपर्क कार्यालय जानता है आपको उनको समझना होगा कि आप इस घटना में क्यों रहना चाहते हैं, और आप उनके लिए सकारात्मक कवरेज कैसे दे सकते हैं। एक अपराध दृश्य या अन्य आपातकालीन घटना तक पहुंचना अधिक कठिन हो सकता है इस तरह की घटनाओं में, कर्मचारियों के साथ एक सार्वजनिक संबंध विशेषज्ञ हो सकते हैं संपर्क करने और समझाने की कोशिश करें कि आप क्या चाहते हैं। यदि आपके पास उस व्यक्ति की नहीं है, और आप उन्हें प्रवेश नहीं देते हैं, तो उन्हें सार्वजनिक संबंधों के प्रभारी व्यक्ति को कॉल करने के लिए मनाने का प्रयास करें।



  • छवि शीर्षक से एक प्रेस पास चरण 3 प्राप्त करें
    3
    एक प्रेस पास के बारे में पूछें कुछ पूर्व-नियोजित कार्यक्रम प्रेस के सदस्यों को प्रमाणित करने के लिए बैज हैं। इन स्थितियों में, आरोप में व्यक्ति को क्रेडेंशियल के साथ बहुत मुश्किल हो सकता है इस बात पर ध्यान दें कि कहानी को कवर करने के लिए आप क्यों हैं उन्हें समझाने की कोशिश करें कि यह आपको एक बैज देने का एक अच्छा विचार है
  • एक प्रेस पास चरण 4 शीर्षक वाला चित्र देखें
    4
    जब आप बैज प्राप्त करते हैं, तो इसे रखें। कुछ फोटोग्राफरों के पास कई बैज रखे हैं जो वे कई कारणों से प्राप्त कर सकते हैं। बैज फ़ोटोग्राफ़रों के लिए ट्राफियां प्रदान करते हैं, यह एक संकेत है कि वह एक अनुभवी पत्रकार हैं। आप केवल पुराने बैज पर आधारित बड़े कार्यक्रमों के लिए प्राथमिकता प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक प्रेस पास चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपना बैज बनाएं यदि आप अपने स्वयं के मीडिया चैनल का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जैसे कि एक ब्लॉग या एक स्वतंत्र अखबार, आप अपना खुद का बैज बना सकते हैं इसे यथासंभव पेशेवर बनाने का प्रयास करें अपने चैनल का लोगो और नाम शामिल करें, और अपनी तस्वीर और अपने नाम के साथ पहचान शामिल करें। इससे आपके बैज को अधिक वैध दिखाई देगा, और अपने चैनल की पहुंच उन स्थानों तक पहुंचने में मदद करेंगे, जो आप आमतौर पर नहीं पहुंचेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com