IhsAdke.com

चॉप पेपर्स के पर्वत मोहरे कैसे करें

यह आलेख आपके हाथों से चिपके हुए संदेशों को इकट्ठा करने में मदद करेगा। अगर कागज को पिकोडादीरा मशीन में छिद्रित किया गया था, तो भाग्य के साथ विचार करें क्योंकि हाथ अधिक कठिन हो जाता है, क्योंकि आकार और असमान रूपों के बहुत से टुकड़ों के साथ यह बहुत जटिल है। एक मशीन में, छिद्रित कागज अधिक संगठित हो जाता है, और संयोजन में कठिनाई केवल कागज के स्ट्रिप्स की मात्रा के आधार पर होती है और उन्हें अलग करती है।

चरणों

  1. 1
    सभी टुकड़ों को ढूंढें आपके पास पत्र पर छोड़े गए संदेश से गायब होने वाले शब्द का शब्द या अक्षर होगा।
  2. 2
    स्याही या शब्दों वाले केवल उन टुकड़ों को अलग करें, इस प्रकार, आपके पास ऐसे सभी टुकड़े होंगे जो कि शब्दों का निर्माण करेंगे, न कि केवल पत्रक के टुकड़े जो लिखित में उपयोग नहीं किए गए थे। किसी भी टुकड़े को त्यागें, जिसमें कोई शब्द नहीं है।
  3. 3
    शब्द बनाने की कोशिश करें और उसके बाद केवल वाक्यों की पहचान करें और कोशिश करें, केवल उसी चीज़ का उपयोग करें जो आवश्यक है और त्यागें कि जानकारी क्या नहीं है।



  4. 4
    एक मेज पर टुकड़े अलग एक मेज पर उपयोगी कटा हुआ कागज अलग करें ताकि वे "मनाया" हो।
  5. 5
    टेप ले लो और एक टिकट का आकार "इसे एक साथ रख"। उन टुकड़ों को रखो जो आप देखते हैं कि टेप टिकट पर पेस्ट करने के लिए दूसरों को फिट करना है। यह आपका आधार होगा
  6. 6
    रंग, टुकड़े के प्रकार और स्याही का उपयोग करके टुकड़ों को अलग करें। कभी-कभी आप जिस संदेश को एक साथ रखना चाहते हैं वह कटा हुआ कागज के अन्य बिट्स के साथ हो सकता है। शीट और पेंट, रंग, मोटाई, आदि के टुकड़े अलग करें

आवश्यक सामग्री

  • प्रकाश
  • डक्ट टेप-
  • कैंची।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com