IhsAdke.com

एक डाऊज़िंग जादू की छड़ी कैसे करें

जादुई dowsing वैंड, वस्तुओं है कि विकिरण के प्रति संवेदनशील हैं, भूमिगत जल को खोजने के लिए उपयोग किया जाता है, जमा धातुओं भूमिगत, वस्तुओं खो दिया है और पृथ्वी की ऊर्जा क्षेत्रों का पता लगाने। कुछ लोग मरे हुए लोगों के साथ संवाद करने के लिए भी उनका उपयोग करते हैं। रॉड की क्लासिक आकार, यह भी कहा जाता है dowsing कांटा, "Y" के आकार में एक शाखा है, लेकिन "बुद्धिमान पुरुष" आधुनिक भी धातु के तार प्रारूप "L" के साथ अपने स्वयं के साधन पैदा करते हैं। क्या आप उत्सुक हैं? तो काम करने के लिए मिलता है

चरणों

विधि 1
एक फोर्क शाखा का उपयोग करना

चित्र बनाओ Divining या Dowsing Rods चरण 1
1
एक कांटा की तलाश करें "वाई" आकार की शाखा को एक पेड़, झाड़ी या लकड़ी के अन्य स्रोत से हटाया जा सकता है। टुकड़ा कम से कम 30 सेंटीमीटर लंबा होना चाहिए। छोरों के संतुलन को सुनिश्चित करने के लिए, जो एक दो-तरफा कांटा की तरह दिखते हैं, वे समान आकार होना चाहिए।
  • चारों ओर एक नज़र डालें, शायद आपको कोई शाखा नहीं मिलेगी जिस तरह से आप चाहते थे कि कैपेबरा, एक भूरा जगुआर या कुछ और रहस्यमय तरीके से टूट गया हो? यदि आप एक पेड़ से गिरने वाले एक परिपूर्ण "वाई" आकृति देखते हैं, तो इसे मत करो और इसे इस्तेमाल करने के लिए ले जाएं
  • लेकिन इसे धीमा करो। उद्देश्य बनो और बस कुछ ऐसे चीजें इकट्ठा करें जो आप वास्तव में उपयोग करना चाहते हैं एक शिक्षित व्यक्ति के रूप में, आप जानते हैं कि आपको पर्यावरण का सम्मान करना होगा, इसलिए शाखाओं को तोड़ना न हो या पेड़ों को घुमाए। प्रतिबिंबित करें और आसपास के प्रकृति के बारे में सोचें और याद रखें कि आप इस बारे में क्यों सोच रहे हैं dowsing एकदम सही है। यह एक अच्छा विचार है कि एक या एक से अधिक देशी पौधों को फिर से भरने के लिए लगाया जाए जो आपने पकड़ा है, भले ही यह सिर्फ एक लकड़ी का डंठल था।
  • चित्र बनाओ Divining या Dowsing Rods चरण 2
    2
    उसी क्षेत्र में शाखा की तलाश करें जहां आप इसे उपयोग करेंगे। मान लें कि आप एक अपरिचित ग्रोव में अन्वेषण करेंगे या एक रहस्यमय घाटी में पानी की तलाश करेंगे। ध्यान दें और उस सामग्री को खोजें जो आपको वहीं ज़रूरत है झाड़ी के किनारे को देखो और साइट के चारों ओर के पेड़ों को देखो। ऐसे डोज़र्स हैं जो कुछ प्रकार की लकड़ी को वरीयता देते हैं और अन्य जो ताजा फोर्क्स पसंद करते हैं, जो ताजा कट जाता है
    • ब्राजील में पेरू और शहतूत की टि्वड्स लोकप्रिय हैं संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप में पहले से ही, अखरोट, चुड़ैल हेज़ेल, विलो और आड़ू के दांव सबसे आम हैं। ये जंगल प्रकाश और झरझरा होने के लिए पसंद किया जाता है: कई लोगों का मानना ​​है कि dowsing पेड़ों की शाखाओं के साथ बनाया छड़, पानी से वाष्प और गैसों या धातुओं पृथ्वी से बाहर आ रहा अवशोषित कर सकते हैं जो forquinha तौला के सुझावों का कारण होता है और की ओर इशारा किया नीचे कुछ भूमिगत के अस्तित्व का संकेत है
  • चित्र बनाओ Divining या Dowsing Rods चरण 3
    3
    अपने जादू की छड़ी को सुशोभित करें आप शाखा को प्राकृतिक रूप में रख सकते हैं क्योंकि यह पाया गया है। लेकिन आप शाखा को सजाने और टुकड़ा को अनुकूलित कर सकते हैं। यह बहुत अच्छा होगा, खासकर यदि आप दूसरे एक्सप्लोरेशन के लिए कांटा का पुन: उपयोग करते हैं या किसी दोस्त को एक उपहार देते हैं। एक सुझाव है कि जब तक आप देखभाल करते हैं तब तक चाकू के साथ लकड़ी को बनाना। रेखाओं या हलकों के साथ स्टेम के साथ चित्र बनाओ, उदाहरण के लिए, या बस उन रंगों के साथ पेंट करें जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं।
    • एक कपड़ा को स्ट्रिप्स में काटें और इसे कांटा के आधार पर लपेटें ताकि इसे पकड़ना अधिक सहज हो। इस तरह से स्टाइलिश टुकड़ा भी छोड़ देंगे।
  • चित्र बनाओ Divining या Dowsing Rods चरण 4
    4
    एक परीक्षा लें दोनों सिरों को पकड़ो, प्रत्येक हाथ में एक आप के सामने कांटा ("वाई" के पैर) का लंबा अंत तय करना, दोनों हाथों का विस्तार करना, यह आदर्श दूरी है यह सुनिश्चित करें कि यह फर्श के समानांतर है या थोड़ा नीचे बताया गया है। जानें कैसे अपनी छड़ी का उपयोग करें और जादू की भावना दर्ज करें!
  • विधि 2
    धातु के तार की छड़ें का उपयोग करना




    दियेनिंग या डोव्सिंग रॉड चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    लगभग 51 सेमी प्रत्येक के दो धातु तार तैयार करें पीतल, तांबे, स्टील या किसी भी मजबूत और लचीली सामग्री का उपयोग करें एक घर का बना हुआ उपाय दो समान भागों में एक धातु परिधान पिछलग्गू में कट जाता है या दो टुकड़े खोलता है, सामग्री सीधे छोड़ने के लिए हुक खोलना।
    • कोशिश करो जो तुम्हारे पास है उद्देश्य और स्थायित्व के अनुसार उपयोग करने के लिए क्या चुना जाएगा भले ही पीतल और तांबा जंगली न किए जाने के लिए सबसे अधिक उपयोग किया जाता है, यह आपके घर पर फ्लैट के तार या हैंगर को सुधारने और आनंद लेने के लिए मजेदार हो सकता है।
    • आदर्श आकार यार्न छोड़ने के लिए पहर का उपयोग करें माप के लिए कोई कठोर नियम नहीं है, हालांकि सबसे आम है, 51 सेंटीमीटर लम्बाई वाली छड़ें बनाना। यह एक आकार का होना चाहिए जो आंदोलन को सुविधाजनक बनाता है और इसे संभाल करने में सहज होता है।
  • चित्र बनाओ Divining या Dowsing Rods चरण 6
    2
    तारों को "एल" में मोड़ो मान लें कि प्रत्येक 51 सेमी लंबा है, टिप से 13 सेमी की ऊंचाई पर एक उपकरण के साथ गुना। इसमें एक 90 डिग्री कोण होना चाहिए छोटा "पैर" केबल होगा जहां आप रॉड पकड़ेंगे लंबा हिस्सा सूचक होगा जो आपकी जांच में मार्गदर्शन करेगा।
  • चित्र बनाओ Divining या Dowsing Rods चरण 7
    3
    तार लपेटें धातु "एल" के प्रत्येक "पैर" को कवर करने के लिए टेप या अन्य सामग्री का उपयोग करें, ताकि इसे पकड़ना बेहतर हो। इससे हाथों को उपयोग के दौरान दृढ़ रहने की इजाजत होगी। आदर्श loops बनाने के लिए कोई नुस्खा नहीं है, इस विस्तार के लिए रचनात्मकता का उपयोग करें।
    • धातु के तार के छोटे हिस्से को फिट करने के लिए एक छेद के साथ 1 इंच (2.5 सेमी) लकड़ी के पिन का उपयोग करें। वैकल्पिक रूप से कपास को "कॉइल" रोल करने और सिलेंडर तक चिपकाने के लिए है
    • उन बहुत सस्ता दो कलम की कोशिश करो लोड, टोपी के साथ टिप को निकालें और प्लास्टिक की ट्यूब के माध्यम से धातु के तार के छोटे हिस्से को पास करें। शीतल पेय की एक जोड़ी भी सहायक हो सकती है।
    • लपेटें कपड़ा, लिनन या निचले हिस्से "L" पर महसूस का एक टुकड़ा की पतली स्ट्रिप्स और लोचदार कपड़े (उन कार्यालय) स्ट्रिंग या सेफ्टी पिन का टुकड़ा जकड़ना।
  • चित्र बनाओ दिविइनिंग या डोजिंग रॉड चरण 8
    4
    अब यह कोशिश करने का समय है लघु तरफ से एक हाथ में प्रत्येक रॉड पकड़ो, "पैर" छोटे "L", और भूमि पर छड़ी समानांतर की सबसे लंबी हिस्सा रखने के लिए। दृढ़ता से इसे लें, लेकिन एक तरह से जो धातु को एक तरफ से आगे बढ़ने देता है हथियारों को फैलाया और 23 सेमी अलग से छड़ें पकड़ो। उन्हें फर्श पर समानांतर रखना याद रखें या थोड़ा नीचे झुकाव अपने जादुई जादू की छड़ी के बारे में जानें। dowsing आप जो ढूंढ रहे हैं उसे ढूंढने के लिए
    • बड़ी टिप प्रत्येक हाथ की तर्जनी पर आराम करनी चाहिए और हैंडल्स हाथ की हथेली पर आराम कर रहे हैं।
    • छड़ को पकड़ो मत, क्योंकि उनके पास सही पथ का संकेत देने के लिए आंदोलन होना चाहिए। लेकिन आप अपने हाथों को धीरे से बंद कर सकते हैं ताकि उनकी स्थिरता हो।
  • चेतावनी

    • किसी को चोट पहुंचाने से रोकने के लिए, धातु के तार के छोर को कवर करना अच्छा है। वैसे भी, यह अन्य लोगों पर छड़ को इंगित करने के लिए सबसे अच्छा नहीं है
    • Dowsing के लिए खोज के उद्देश्य में विश्वास के बारे में सावधान रहें यह छोटे जंगल और प्रकृति में या छिपा बलों की जांच के लिए खुले स्थानों में अन्वेषण के लिए एक बहुत अच्छा उपकरण है, लेकिन आधुनिक जीवन की रोजमर्रा की जिंदगी में सामना करना पड़ा मुद्दों को हल करने के लिए नहीं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com