IhsAdke.com

आलसी के प्रतिशत की गणना कैसे करें

जबकि बल्लेबाजी औसत एक ही बल्लेबाजी और एक के लिए समान मूल्य देता है घर चलाने

, का प्रतिशत slugging खाते की वास्तविक संख्या को ध्यान में रखता है जो रन बनाए जाते हैं। नाम के बावजूद, यह डेटा वास्तव में एक औसत है, प्रतिशत नहीं। एक खिलाड़ी का एक उच्च प्रतिशत के साथ slugging उन्होंने बैटन में होने वाले अवसरों के संबंध में बड़ी संख्या में आधार प्राप्त किए।

सूत्रों का सारांश

  • सिकुड़ने का प्रतिशत (एसएलजी) = कुल ठिकानों ÷ एक खिलाड़ी बल्ला के पास गया था
  • कुल कुर्सियां = एकल बल्लेबाजी + (2 एक्स डबल बैटिंग) + (3 एक्स ट्रिपल बैटिंग) + (4 x होम रन)
  • कुल कुर्सियां (2 एक्स ट्रिपल हिट) + (3 x होम रन)

चरणों

विधि 1
के प्रतिशत की गणना slugging

स्लगिंग प्रतिशत 1 चरण की गणना चित्र शीर्षक
1
का प्रतिशत समझें slugging. इसके अलावा औसत कहा जाता है slugging, एसएलजी या एसए, यह एक खिलाड़ी को हासिल करने वाले बेस की औसत संख्या का प्रतिनिधित्व करता है, जब वह कर्मचारी को जाता है। यदि एक खिलाड़ी का प्रतिशत प्रतिशत है slugging समान 1 (अवास्तविक उदाहरण) का मतलब है कि, औसतन, जब भी वह कर्मचारी को जाता है, हर बार वह आधार प्राप्त करता है
  • यह गणना वैध बल्लेबाजी से प्राप्त कुर्सियां ​​की संख्या को मापता है, जो इसे हासिल नहीं होती है चलना या जब थूकने फेंकता है हेटर्स की भागीदारी के बिना जीत हासिल करने के आधार पर बहिष्करण के साथ, अपने आक्रामक शक्ति का अधिक सटीक उपाय प्राप्त करना संभव है।
  • स्ललगिंग प्रतिशत चरण 2 की गणना शीर्षक चित्र
    2
    सरल लड़ाई की संख्या का पता लगाएं हालांकि अधिकांश खिलाड़ी आंकड़े उन में शामिल नहीं करते हैं, जबकि उपलब्ध कराए गए अन्य डेटा के माध्यम से सरल लड़ाई की संख्या का पता लगाना संभव है। सबसे पहले, की संख्या जोड़ें घर चलाता है ट्रिपल बल्लेबाजी और डबल बल्लेबाजी की संख्या के साथ इस तरह, आप वैध लड़ाइयों की संख्या पाएंगे जो सरल नहीं थे। फिर वैध लड़ाइयों की कुल संख्या से मिले परिणाम को घटाना और आप एकल लड़ाई की संख्या तक पहुंच जाएंगे।
    • उदाहरण के लिए, विली McCovey के कैरियर के आंकड़े 521 हैं घर चलाता है, 46 ट्रिपल बल्लेबाजी और 353 डबल बल्लेबाजी, 920 का योग। 2211 वैध लड़ाइयों से 9 20 से घटाकर उन्होंने अपने कैरियर में एकल बल्लेबाजी की संख्या का पता लगाया: 12 9 1
  • स्ललगिंग प्रतिशत चरण 3 की गणना शीर्षक चित्र
    3
    कुर्सियां ​​की संख्या की गणना करें कुर्सियां ​​की कुल संख्या प्राप्त करने के लिए, निम्न फार्मूले के अनुसार सभी मान्य लड़ाइयों को जोड़ दें: एकल बल्लेबाजी + (2 एक्स डबल बल्लेबाजी) + (3 एक्स ट्रिपल बैटिंग) + (4 एक्स) घर चलाता है)।
    • विली मैकवेय ने कुल (12 9 1) + (2 x 353) + (3 x 46) + (4 x 521) = 1291 + 706 + 138 + 2084 = 4219 के बराबर ठिकानों की कुल संख्या प्राप्त की।
  • स्ललगिंग प्रतिशत चरण 4 की तस्वीर का शीर्षक
    4
    खिलाड़ी ने बल्लेबाजी करने के लिए कितनी बार जवाब दिया। परिणामस्वरूप मूल्य का प्रतिशत प्रतिशत से मेल खाती है slugging.
    • विली मैकवेय 8197 बार बल्ला इसलिए, इसका प्रतिशत slugging कैरियर में 4219 ÷ 8197 = 0.5147 है (यह परिणाम 0.515 तक गोल है)। औसतन, उन्होंने एक से अधिक आधार अर्जित किये जो हर दो बार बल्लेबाजी करने के लिए गए।
  • विधि 2
    वैकल्पिक सूत्र




    स्लगिंग प्रतिशत चरण 5 की तस्वीर शीर्षक
    1
    तेजी से विधि के साथ कुर्सियां ​​की संख्या खोजें ऊपर की विधि, समझने में आसान है, जबकि सरल लड़ाई की संख्या को खोजने के लिए कुछ अतिरिक्त खातों की आवश्यकता होती है। इन खातों को अनदेखा करने के लिए और मान्य लड़ाइयों का उपयोग करके कुर्सियां ​​की कुल संख्या प्राप्त करने के लिए, निम्न सूत्र का प्रयोग करें: वैध युद्ध + दोहरे युद्ध + + (2 एक्स ट्रिपल लड़ाइयों) + (3 x घर चलाता है)
    • यह गणना काम करती है क्योंकि, जब प्रत्येक वैध पलटाव के आधार पर विचार किया जाता है, एकल बल्लेबाजी के साथ बनाए गए सभी आधार शामिल होते हैं। चूंकि यह प्रत्येक डबल हिट का आधार भी देता है, इसलिए आपको उन सभी को खोजने के लिए प्रत्येक डबल हिट के लिए एक और बेस जोड़ना होगा। इसी प्रकार, प्रत्येक ट्रिपल के लिए और दो के लिए तीन और दो के लिए दो अतिरिक्त कुर्सियां ​​जोड़ना आवश्यक है घर चलाने.
  • स्लगिंग प्रतिशत चरण 6 की गणना शीर्षक वाली चित्र
    2
    परिणाम को खिलाड़ी के कर्मचारियों के पास जाने की संख्या के आधार पर विभाजित करें पहली विधि के रूप में, का प्रतिशत slugging कुल ठिकानों के बीच का अनुपात और खिलाड़ी बल्ला के पास जाने की संख्या के द्वारा पाया जाता है
  • विधि 3
    संबंधित सूत्र

    स्लॉगिंग प्रतिशत चरण 7 की चित्रित शीर्षक चित्र
    1
    का प्रतिशत जोड़ें slugging के लिए आधार पर प्रतिशत (OBP)। परिणाम, जिसे "बेस प्लस आलसींग" (ओपीएस) कहा जाता है, खिलाड़ी के सबसे महत्वपूर्ण आक्रामक आँकड़े को ध्यान में रखता है। बेसबॉल सांख्यिकीविद् इस सटीक मूल्य पर विचार नहीं करते हैं, लेकिन यह खिलाड़ियों की आक्रामक शक्ति के बीच तुलना करने के लिए एक तेज़ और आसान तरीका है।
    • ऑप्स + एक कम उपयोग की जाने वाली आंकड़ा है, जिसे लीग और स्टेडियम के अनुसार समायोजित किया जाता है जिसमें यह खेला जाता है। ऑप्स + फॉर्मूला हर साल बदलता है, इसलिए लीग औसत हमेशा 100 है।
  • स्लॉगिंग प्रतिशत चरण 8 की गणना करें चित्र शीर्षक
    2
    का प्रतिशत समायोजित करें slugging चैंपियनशिप के लिए यह आंकड़ा तथाकथित बेसबॉल विश्वकोश के लिए आविष्कार किया गया था। कुल बेसबॉल और शायद ही कभी कहीं और का उपयोग किया जाता है। यह विभिन्न मौसमों से खिलाड़ियों की तुलना करने के लिए एक अधिक सटीक तरीका है, हालांकि, आपको अपनी गणना करने के लिए आवश्यक डेटा ढूंढना मुश्किल हो सकता है:
    • समायोजित उत्पादन (एपीआरओ) = (चैंपियनशिप के खिलाड़ी / ओबीपी के आधार पर ओबीपी) + (आलसी का प्रतिशत (एसएलजी) चैंपियनशिप के खिलाड़ी / एसएलजी) -1
    • किसी दिए गए वर्ष में सभी खिलाड़ियों के लिए चैम्पियनशिप आंकड़े औसत आंकड़े हैं
    • कभी-कभी स्टेज के बीच अंतर को ध्यान में रखने के लिए आंकड़े भी समायोजित होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कई बेसबॉल आंकड़े के साथ, का प्रतिशत slugging अक्सर दशमलव बिंदु के बिना व्यक्त किया जाता है 300 के एक एसएलजी, वास्तव में, कर्मचारियों पर एक समय में 0.300 आधार के औसतन मतलब नहीं, 300!
    • बल्ले में बल्लेबाज के रूप में खिलाड़ी के संपूर्ण मोड़ को शामिल करने की संख्या की संख्या, केवल एक बार वह एक आधार स्कोर करने की कोशिश करता है एक खिलाड़ी के आलसी का प्रतिशत बदलता नहीं है यदि वह एक हो जाता है चलना या बलि चढ़ाना

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com