IhsAdke.com

कैसे Wii खेल डिस्क को जलाने के लिए

एक संशोधित Wii कंसोल के साथ, आप एक यूएसबी डिवाइस पर खेल डाल सकते हैं, एक ही स्थान पर सभी खेलों का समर्थन कर सकते हैं (उदाहरण के लिए बाहरी एचडी)। डिस्क पर उन्हें जलाने के बजाय यह बेहतर विकल्प है, क्योंकि उनमें से अधिकांश नए Wiis पर काम नहीं करते हैं यदि आप उन्हें रिकॉर्ड करना चाहते हैं, तो आपके पास छवि फ़ाइल और प्रक्रिया को पूरा करने के लिए एक प्रोग्राम होना चाहिए, साथ ही एक संशोधित Wii और USB लोडर एप्लिकेशन, जो रिकॉर्ड की गई डिस्क को चलाएगा।

चरणों

भाग 1
Wii को संशोधित करना

  1. 1
    यूएसबी डिवाइस पर गेम खेलने के लिए होमब्रा चैनल को स्थापित करें और उन्हें घुमाएं। Wii या PC के माध्यम से खेल को तेज करने के बावजूद, उन्हें आनंद लेने के लिए निन्दाडो कंसोल को संशोधित करने की आवश्यकता है होमब्रा चैनल को विशेष "शोषण" के माध्यम से स्थापित करना संभव है, जिसे "लेटरबॉम्ब" कहा जाता है
  2. 2
    नवीनतम संस्करण में Wii अपडेट करें यह Wii सॉफ्टवेयर (4.3) का अंतिम संस्करण चलाने के लिए आवश्यक है जिसे सितंबर 2010 में जारी किया गया था, या "शोषण" काम नहीं करेगा
    • कंसोल के मुख्य मेनू में "Wii" बटन का चयन करें
    • "Wii सेटिंग्स" और फिर "Wii सिस्टम सेटिंग्स" दर्ज करें
    • तीसरा पृष्ठ पर "Wii सिस्टम अपडेट" विकल्प चुनें
    • "हां" चुनें और फिर सिस्टम अपडेट डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए "मैं स्वीकार करता हूं" का चयन करें।
  3. 3
    2 जीबी या उससे कम का एसडी कार्ड प्राप्त करें Wii को संशोधित करने में सक्षम होने के लिए 2 जीबी या उससे कम के एक एसडी कार्ड के लिए आवश्यक है- और यह केवल SD होना चाहिए, SDHC या SDXC नहीं होना चाहिए
    • देखना यह सूची पता करने के लिए कि आपके पास कार्ड संगत है।
  4. 4
    कंप्यूटर पर एसडी कार्ड प्रारूपित करें इसे अपने कंप्यूटर के कार्ड रीडर में डालें - अगर आपके पास एक नहीं है, तो आपके पास यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करने के लिए एक एडाप्टर होना चाहिए। निम्न चरणों का उपयोग करके कार्ड को प्रारूपित करें:
    • विंडोज़: ओपन विंडोज एक्सप्लोरर (⌘ जीत+और)। एसडी कार्ड को राइट-क्लिक करें और फिर "प्रारूप।" "फ़ाइल सिस्टम" मेनू से "FAT32" चुनें और "प्रारूप" पर क्लिक करें
    • मैक: यूटिलिटीज़ फ़ोल्डर से ओपन डिस्क यूटिलिटी। एसडी कार्ड का चयन करें और "हटाएं" बटन पर क्लिक करें। "प्रारूप" के अंतर्गत, "FAT" चुनें
  5. 5
    Wii का मैक एड्रेस निर्धारित करें यह पता प्रत्येक कंसोल के लिए अद्वितीय है - इसे खोजने के लिए, बस डिवाइस सेटिंग्स मेनू दर्ज करें:
    • मुख्य स्क्रीन पर "Wii" बटन पर क्लिक करें विकल्प मेनू खोलता है
    • दूसरे पृष्ठ पर "Wii सेटिंग्स" और फिर "इंटरनेट" चुनें।
    • "कंसोल विवरण" चुनें और मैक पते पर ध्यान दें।
  6. 6
    पर जाएँ इस साइट आपके कंप्यूटर के ब्राउज़र में यह पता आपके Wii के अनुसार "शोषण" "लेटरबॉम्ब" उत्पन्न करेगा
  7. 7
    फ़ील्ड में Wii MAC पता दर्ज करें प्रत्येक फ़ील्ड में दो अक्षर हैं
  8. 8
    "सिस्टम मेनू संस्करण" अनुभाग में क्षेत्र का चयन करें। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो फिर "Wii सेटिंग" खोलकर वर्तमान संस्करण की जांच करें और ऊपरी दाएं कोने में देखें
  9. 9
    "मैं एक रोबोट नहीं हूं" पर क्लिक करें और फिर एक डाउनलोड बटन पर क्लिक करें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसको चुना गया है ("लाल तार को कट करें" या "काली कटौती"), क्योंकि दोनों ज़िप फ़ाइल डाउनलोड करेंगे।
  10. 10
    डाउनलोड किए गए ज़िप पर डबल क्लिक करें सामग्री प्रदर्शित की जाएगी - "निजी" फ़ोल्डर और "boot.elf" फ़ाइल प्रदर्शित की जानी चाहिए।
  11. 11
    फ़ोल्डर और ज़िप फ़ाइल को सीधे एसडी कार्ड में कॉपी करें डिवाइस में "निजी" और "boot.elf" फ़ोल्डर खींचें और ड्रॉप करें इस प्रकार, वे पहले से कार्ड पर सही जगह पर रखा जाएगा।
  12. 12
    कंप्यूटर से एसडी कार्ड निकालें और उसे Wii में डालें कार्ड स्लॉट Wii के सामने है, पैनल के पीछे जो खोला जा सकता है।
  13. 13
    Wii मुख्य मेनू पर "संदेश" बटन चुनें बम के साथ एक लाल लिफाफा प्रदर्शित किया जाना चाहिए - कभी-कभी ";" बटन दबाए जाने के लिए एक या दो बार वापस आने के लिए आवश्यक होगा और उसे ढूंढना होगा।
    • फिर से देखें कि "निजी" फ़ोल्डर और "boot.elf" फ़ाइल एसडी कार्ड की जड़ में होती है, यदि पंप के लिफाफा दिखाई नहीं दे रहा है।
  14. 14
    "शोषण" लेटरबॉम्ब शुरू करने के लिए लाल लिफाफा का चयन करें स्क्रीन काला हो जाएगी और पाठ दिखाई देगा, जैसे Windows "कमांड प्रॉम्प्ट"।
  15. 15
    अनुरोध के रूप में जारी रखने के लिए "1" और फिर Wiimote पर "ए" दबाएं। स्थापना शुरू हो जाएगी।
    • यदि हैमीएमआई स्थापना शुरू होने पर विआयमोट बंद हो जाता है, तो नियंत्रण बहुत नया हो सकता है जब वे संशोधन का पता लगाते हैं तो नए वाईिमोट्स बंद होते हैं - इस तरह आपको 2009 से पहले निर्मित नियंत्रण प्राप्त करने की आवश्यकता होगी।
  16. 16
    "बूटमैमी" चुनें और "ए" दबाएं आप BootMii विन्यास स्क्रीन दर्ज करेंगे, जो होमब्राउ चैनल को लोड होने की अनुमति देता है।
  17. 17
    "एसडी कार्ड तैयार करें" विकल्प चुनें और फिर "हाँ, जारी रखें" चुनें फाइल को बूटमैमी प्रोग्राम के लिए कार्ड में जोड़ा जाएगा।
  18. 18
    "IOS के रूप में स्थापित बूटमैमी" पर क्लिक करें (आईओएस के रूप में BootMii स्थापित करें) पुष्टि करने के लिए "हां, जारी रखें" दो बार चुनें BootMii सॉफ्टवेयर स्थापित किया जाएगा।
  19. 19
    मुख्य मेनू पर वापस जाएं और "होमब्रे चैनल इंस्टॉल करें" चुनें। पुष्टि करने के लिए फिर से "हां, जारी रखें" दबाएं
  20. 20
    होमब्रे चैनल को लोड करने के लिए इंस्टॉलेशन के बाद "एक्जीट" विकल्प चुनें। यदि यह कुछ सेकंड के बाद लोड होता है, तो आप Wii पर संशोधन करने में सक्षम हैं। अब आपको "रिप" गेम्स के लिए एक प्रोग्राम इंस्टॉल करने और रिकॉर्ड किए गए यूएसबी या डीवीडी डिवाइस से बैकअप चलाने की आवश्यकता होगी।

भाग 2
बैकअप सॉफ्टवेयर स्थापित करना

  1. 1
    एक ड्राइव या बाह्य डिवाइस को FAT32 के रूप में प्रारूपित करें यह प्रारूप आपको Wii और Gamecube से गेम को बचाने के लिए अनुमति देता है - "फट" या डाउनलोड किए गए गेम यहां संग्रहीत किए जाएंगे।
    • विंडोज़: डाउनलोड करें FAT32 प्रारूप. आप Windows स्वरूपण उपकरण का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन वे 32 जीबी से बड़े उपकरणों पर प्रक्रिया करने में सक्षम नहीं होंगे। यदि आपके पास 500 जीबी का बाहरी हार्ड ड्राइव है, उदाहरण के लिए, FAT32 प्रारूप उपकरण इसे प्रारूपित करने में सक्षम होगा। बस उपयोगिता को चलाने के लिए, बाहरी ड्राइव का चयन करें और "प्रारंभ करें" पर क्लिक करें इसमें सभी सामग्री मिटा दी जाएगी
    • मैक: बाहरी ड्राइव को कनेक्ट करें और इसे "उपयोगिताएँ" फ़ोल्डर में "डिस्क उपयोगिता" में खोलें। बाहरी ड्राइव का चयन करें और "हटाएं" बटन पर क्लिक करें "प्रारूप" मेनू से "FAT32" चुनें
  2. 2
    IOS236 v6 इंस्टॉलर डाउनलोड करें यह "होमब्रे" एप्लिकेशन अन्य "होमब्रे" (आईओएस) फाइलों को जोड़ने के लिए आवश्यक सिस्टम सॉफ़्टवेयर स्थापित करेगा।
    • आप इस इंस्टॉलर को इंटरनेट पर कई पते में पा सकते हैं। खोज फ़ॉर्म में "ios236 v6 इंस्टॉलर" के लिए खोजें। इंस्टॉलर को ज़िप के रूप में डाउनलोड किया जाएगा।
  3. 3
    "D2x cIOS" इंस्टॉलर डाउनलोड करें आवेदन प्रणाली पर सॉफ्टवेयर स्थापित करता है, जिस तरह से Wii भंडारण तक पहुंच को संशोधित करता है, जिससे आप यूएसबी डिवाइस के गेम खेलने के लिए प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं।
    • नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें यहां.
  4. 4
    कॉन्फ़िगर योग्य यूएसबी लोडर (सीएफजी) इंस्टॉलर प्राप्त करें यह "होमब्रे" प्रोग्राम है जो गेम के बैकअप को प्रबंधित करता है, जिससे उन्हें डिस्क से "फट" करने की अनुमति मिलती है। यह Wii और GameCube गेम दोनों के साथ काम करता है
  5. 5
    सीडीजी से फाइल एसडी कार्ड पर निकालें पहले फ़ोल्डर संरचना बनाकर कार्ड पर उन्हें निकालें जो कि अन्य दो ज़िप फ़ाइलें उपयोग करेगी।
    • कंप्यूटर में Wii SD कार्ड डालें
    • "Cfg_USB_Loader_70.zip" पर डबल क्लिक करें और "इनड्रोक्ट" फ़ोल्डर पर जाएं। दो सबफ़ोल्डर दिखाई देंगे: "ऐप्स" और "यूएसबी-लोडर।"
    • उन्हें एसडी कार्ड की जड़ में खींचें
  6. 6
    इंस्टॉलर को iOS236 v6 और d2x cIOS से नए "ऐप्स" फ़ोल्डर में निकालें। सीएफ़जी लोडर वस्तुओं की प्रतिलिपि करने के बाद, एसडी कार्ड के अंदर "एपिस" में मौजूद फ़ोल्डरों को खींचकर डाउनलोड किए गए अन्य ज़िप फ़ाइलों में से प्रत्येक पर डबल-क्लिक करें।
  7. 7
    सीएमजी लोडर को एक्सएमएल फाइल डाउनलोड करें, जो कि दूसरे को बदल देगा। के बीच यहां ब्राउज़र के माध्यम से प्रेस ^ Ctrl या ⌘ सीएमडी+एस और फ़ाइल को "मेटा.एक्सएमएल" के रूप में सहेजें
  8. 8
    एसडी कार्ड पर ऐप्स यूएसबीएललोडर डायरेक्टरी से "मेटा.एक्सएमएल" को बदलें। फ़ोल्डर को एसडी कार्ड पर खोलें और नया "meta.xml" खींचें, यह पुष्टि करें कि आप मौजूदा फ़ाइल को बदलना चाहते हैं।
  9. 9
    "Sample_config.txt" आइटम को खोलें यह आपके ब्राउज़र में खुल जाएगा।
  10. 10
    फ़ाइल के निचले भाग में निम्न दो पंक्तियां जोड़ें प्रत्येक को नीचे एक नई पंक्ति में जोड़ा जाना चाहिए:
    • ntfs_write = 1
    • fat_split_size = 0
  11. 11
    "फ़ाइल" मेनू पर क्लिक करें और फिर "इस रूप में सहेजें" पर क्लिक करें। फ़ाइल को "config.txt" नाम दें यह कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल को सक्रिय करेगा, यह सुनिश्चित करेगा कि यूएसबी लोडर नई प्राथमिकताओं का उपयोग करता है।
  12. 12
    एसडी कार्ड वापस Wii में डालें और होमब्रे चैनल खोलें। एसडी कार्ड पढ़ा जाएगा और होमब्रे चैनल पर दिखाए गए इंस्टॉलर
    • GameCube मेमोरी कार्ड हटा दिए जाने चाहिए।
    • Wii को इंटरनेट से कनेक्ट होने की आवश्यकता है ताकि वह आवश्यक फाइल डाउनलोड कर सके।
  13. 13
    "IOS236 इंस्टॉलर v6" विकल्प को चुनें और "लोड करें" पर क्लिक करें इंस्टॉलर लॉन्च करेगा और स्क्रीन पर कई शब्द दिखाई देंगे।
  14. 14
    IOS236 की स्थापना शुरू करने के लिए Wiimote पर "1" दबाएं
  15. 15
    चुनें ""(एनआईएस से आईओएस डाउनलोड करें) जब पूछा जाए आवश्यक फ़ाइलों को डाउनलोड किया जाएगा।
  16. 16



    प्रेस "ए" जब स्थापना के लिए शुरू करने के लिए कहा जाए वस्तुओं को स्थापित किया जाएगा, जो एक या दो मिनट से अधिक नहीं लेना चाहिए।
  17. 17
    स्थापना को खत्म करने के लिए "2" दबाएं जो कोई भी आपका कस्टमाइज़्ड फर्मवेयर डालते हैं, कभी "1" बटन दबाएं
  18. 18
    होमब्रा चैनल पर वापस जाएं और "D2X CIOS इंस्टॉलर" का चयन करें इसे खोलने के लिए "लॉन्च" दबाएं।
    • जारी रखने के लिए कानूनी नोटिस स्क्रीन पर कोई भी बटन दबाएं।
  19. 19
    इंस्टॉलर मेनू सेट करें स्थापना प्राथमिकताएं निर्धारित करने के लिए स्क्रीन के शीर्ष पर टेक्स्ट मेनू का उपयोग करें:
    • चुनें ""चुनें सीआईओएस" मेनू में
    • चुनें "<56>"चुनें सीआईओएस बेस" मेनू में
    • "चुनें cIOS स्लॉट" मेनू में, "<248>"।
    • अंत में, "<21006>"चुनें सीआईओएस संशोधन" मेनू में
  20. 20
    स्थापना प्रारंभ करने के लिए "ए" दबाएं। "स्लॉट 248" चुनें और "ए" को फिर से दबाएं। D2x को चयनित सेटिंग्स का उपयोग करके स्थापित किया जाएगा, कुछ मिनटों को समाप्त करने के लिए।
  21. 21
    होमब्रे चैनल पर "D2X CIOS इंस्टालर" को एक बार और लोड करें। आपको इसे फिर से स्थापित करने की आवश्यकता है, लेकिन कुछ अलग सेटिंग्स के साथ
  22. 22
    इंस्टॉलर मेनू को फिर से बदलें इस समय सेट होने वाली सेटिंग्स थोड़ी अलग हैं:
    • चुनें ""चुनें सीआईओएस" मेनू में
    • "सीआईओएस बेस का चयन करें" के अंतर्गत, "<57>"।
    • "<247>"विकल्प" चयन सीआईओएस स्लॉट "मेनू में चुना जाना चाहिए।
    • चुनना <21006>"में" सीआईओएस संशोधन का चयन करें "
  23. 23
    स्थापना प्रारंभ करने के लिए "ए" दबाएं। "स्लॉट 247" पर जाएं और एक बार फिर से "ए" बटन दबाएं, फिर से "स्लॉट 247" में इस बार डी 2 एक्स को स्थापित करें। यह यूएसबी लोडर का उपयोग करने के लिए दोनों इनपुटों पर स्थापित होना चाहिए।

भाग 3
खेल बैकअप बनाना और खेलना

  1. 1
    Wii को बाह्य हार्ड ड्राइव या पेंड्राइव (पहले से फ़ॉर्मेट किया गया) से कनेक्ट करें पहली बार सीएफजी यूएसबी लोडर खोलने से पहले इसे करें। का प्रयोग करें कम यूएसबी पोर्ट और Wii के पीछे.
    • यदि Wii आपको डिवाइस को प्रारूपित करने का संकेत देता है, तो "रद्द करें" चुनें "स्वरूप" का चयन करने के लिए यह आवश्यक है कि वे Wii से pendrive या बाहरी हार्ड ड्राइव को इसे फिर से स्वरूपित करने के लिए FAT32 के रूप में हटा दें।
  2. 2
    होमब्रा चैनल खोलें और "कॉन्फिगरबल यूएसबी लोडर" दर्ज करें। इसे शुरू करने के लिए "लोड" दबाएं
  3. 3
    जब पूछा जाए तो "USB" चुनें सीएफजी यूएसबी डिवाइस से बैकअप लोड करेगा।
    • जब आप विभाजन का चयन करने के लिए कहा जाए, केवल एक विभाजन उपलब्ध होना चाहिए। इसे चुनें और जारी रखें।
  4. 4
    सुनिश्चित करें कि आईओएस 248 का चयन किया गया है और कार्यक्रम शुरू करें। यूएसबी लोडर आपकी सेटिंग्स के साथ लोड हो जाएगा।
  5. 5
    सेटिंग्स सहेजें आपको IOS और डिवाइस वरीयताओं को सहेजना होगा, इसलिए जब भी आप इसे शुरू करते हैं, वहीं Wii उन्हें नहीं कहता:
    • मेन्यू खोलने के लिए स्क्रीन के निचले भाग में विकल्प चुनें।
    • "सेटिंग" और फिर "सिस्टम" दर्ज करें
    • "सेटिंग सहेजें" चुनें
  6. 6
    उस डिस्क को सम्मिलित करें जिसे Wii पर कॉपी किया जाना चाहिए कोई भी Wii या GameCube खेल सीएफजी यूएसबी लोडर के माध्यम से कॉपी किया जा सकता है - बस मीडिया डालें, जो कार्यक्रम में दिखाई देगा।
  7. 7
    "कॉन्फ़िगर करने योग्य यूएसबी लोडर" को खोलें अगर इसे पहले से ही आरम्भ नहीं किया गया है। यह "homebrew" कार्यक्रम "फाड़" खेल मीडिया Wii या गेमक्यूब में है, इसलिए इससे यूएसबी डिवाइस के लिए गुजर की छवि बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।
  8. 8
    मुख्य CFG मेनू पर "+" बटन दबाएं कंसोल में डाली गई खेल स्थापना स्क्रीन दिखाई देगी।
  9. 9
    पर क्लिक करें "स्थापित करें". गेम फ़ाइलों को यूएसबी डिवाइस पर कॉपी किया जाएगा, जो कि पूरा करने में काफी समय लग सकता है, खासकर नए और बड़े गेम के लिए।
  10. 10
    सीएफजी लोडर में स्थापित एक गेम का चयन करें कुछ गेम स्थापित होने पर, वे मुख्य सीएफ़जी लोडर विंडो में दिखाई देंगे। विवरण देखने के लिए और इसे खोलने के लिए एक का चयन करें।
  11. 11
    खेल शुरू करने के लिए "ए" दबाएं। इसके चयन के साथ, खेल शुरू करने के लिए "ए" दबाएं। कुछ जानकारी लोड होने के दौरान स्क्रीन पर दिखाई देगी, स्टार्टअप के बाद।
  12. 12
    खेल स्थापित करना जारी रखें आप किसी भी डिस्क से गेम्स जोड़ना जारी रख सकते हैं, चाहे मूल या रिकॉर्ड किया जाए। सभी को यूएसबी डिवाइस में जोड़ दिया जाएगा और अब आपको खेलने के लिए उनका उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होगी।

भाग 4
डिस्क पर जल खेल रहा है

  1. 1
    गेमिंग के बजाए यूएसबी लोडर का उपयोग करना सबसे अच्छा है सुविधा यूएसबी लोडर और बाहरी ड्राइव की आपूर्ति इसके अलावा, Wii नए मॉडल डीवीडी पढ़ा नहीं है, यानी, वहाँ कोई एक खेल लेखन और एक Wii 2008 से निर्मित में रख बिंदु है।
    • गेम डाउनलोड करते समय, आप उन्हें USB लोडर द्वारा उपयोग किए जाने वाले यूएसबी में कॉपी कर सकते हैं। वे CFG लोडर की लाइब्रेरी में दिखाई देंगे, जो Wii के लिए "तेजस्वी" करने के काम को टाल जाएगा।
  2. 2
    Wii खेल छवि फ़ाइलों को प्राप्त करें यदि आप यूएसबी लोडर के बजाए डीवीडी में खेल को जलाने के लिए पसंद करते हैं, तो आपको गेम की इमेज फाइलों की ज़रूरत है - उन्हें प्राप्त करने के कुछ तरीके हैं:
    • Wii खेल और गेमक्यूब की छवियां (आईएसओ) विभिन्न धार साइटों से डाउनलोड की जा सकती हैं। पढ़ना इस अनुच्छेद टोरेंट ढूंढने और डाउनलोड करने के बारे में अधिक जानकारी के लिए यह मत भूलो कि वे गेम डाउनलोड करना गैरकानूनी है जो आपके पास नहीं है।
    • यदि आप उपरोक्त विधियों का पालन करते हैं, तो आप CFG लोडर के माध्यम से यूएसबी डिवाइस पर स्थापित गेम्स का आनंद ले सकते हैं। कंप्यूटर से यूएसबी कनेक्ट करें और "गेम्स" डायरेक्टरी खोलें। प्रत्येक गेम को आपके "गेममीड" द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, इसलिए Google खोज करें अगर आपको नहीं पता कि कौन सा एक है उस चित्र को खींचें जिसे आप कंप्यूटर पर करना चाहते हैं - प्रति को थोड़ी देर लग सकती है
  3. 3
    USB डिवाइस से प्रतिलिपि बनाई गई छवि फ़ाइलों को कनवर्ट करें यदि "तेजस्वी" Wii के माध्यम से किया गया था, तो कंप्यूटर पर फ़ाइलों की प्रतिलिपि बनाकर, आप देखेंगे कि वे WBFS प्रारूप में होंगे। डीवीडी में जलने से पहले उन्हें आईएसओ में कनवर्ट करना होगा:
    • के बीच इस साइट पर और "डाउनलोड WBFS को आईएसओ (फ्रीवेयर)" लिंक में मुफ्त कार्यक्रम डाउनलोड करें इसे प्राप्त करने और निर्देशों का पालन करने के बाद इंस्टॉलर चलाएं- पीसी पर एडवेयर घुसपैठ का कोई खतरा नहीं है।
    • "WBFS को ISO" प्रोग्राम खोलें और WBFS एक्सटेंशन के साथ आइटम का चयन करें। कंप्यूटर को ब्राउज़ करने के लिए "खोलें" पर क्लिक करें और उसे ढूंढें।
    • फ़ाइल को परिवर्तित करने के लिए "कन्वर्ट" पर क्लिक करें, जो कुछ समय ले सकता है। गेम इमेज (आईएसओ) डब्ल्यूबीएफएस के समान निर्देशिका में होगी।
  4. 4
    ImgBurn वेबसाइट दर्ज करें और ImgBurn कार्यक्रम प्राप्त करें। यह एप्लिकेशन रिक्त DVD-R या DVD + R पर छवि को लिख देगा। ImgBurn वेबसाइट से नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें
  5. 5
    फ़ाइल को डबल-क्लिक करके ImgBurn स्थापना प्रारंभ करें।
  6. 6
    जब पूछा जाए कि क्या आप Ask Toolbar को इंस्टॉल करना चाहते हैं (टूलबार से पूछें), चेक बॉक्स साफ़ करें। ImgBurn स्थापना निर्देशिका सेट करने के बाद यह शीघ्र ही दिखाई देगा- जारी रखने से पहले सभी चेक बॉक्स का चयन रद्द करें।
  7. 7
    इंस्टॉलेशन समाप्त होने के बाद इग्वर्न खोलें। एक बार यह समाप्त हो जाने पर, "डेस्कटॉप" शॉर्टकट से प्रोग्राम को प्रारंभ करें।
  8. 8
    प्रोग्राम मेनू से "डिस्क में फ़ाइल लिखें डिस्क" विकल्प चुनें। ImgBurn रिकॉर्डिंग उपकरण मेनू खुल जाएगा
  9. 9
    डिस्क ड्राइव में DVD-R या DVD + R डालें। इमेजबर्न के लिए डिस्क पर डिस्क जलाए जाने के लिए एक डीवीडी बर्नर आवश्यक है - हालांकि, 2008 के बाद निर्मित Wii कंसोल रिकॉर्ड किए गए गेम का समर्थन नहीं करते हैं
  10. 10
    आईएसओ फाइल को "स्रोत" के रूप में चुनें एक नई विंडो में चयन करने के लिए "ब्राउज़ करें" पर क्लिक करें।
  11. 11
    कम रिकॉर्डिंग गति चुनें कार्य करने की प्रक्रिया के लिए, कम लेखन गति सेट करना महत्वपूर्ण है, जैसे 1X- यह अधिक समय लगेगा, हालांकि, यह सामान्य डीवीडी ऑपरेशन की संभावना को बढ़ा देगा।
  12. 12
    ImgBurn के निचले बाएं कोने में "बर्न" बटन पर क्लिक करें फ़ाइल को डिस्क पर लिखा जाना शुरू होगा।
  13. 13
    रिकॉर्डिंग के अंत के लिए प्रतीक्षा करें। इसमें समय लग सकता है, खासकर बड़े गेम के लिए पूर्ण होने के बाद डीवीडी निकाल दी जाएगी
  14. 14
    यूएसबी लोडर में खेल लोड करें। एक बार डिस्क पूरी हो जाने के बाद, इसे यूएसबी लोडर में लोड किया जा सकता है, इसे काम करने के लिए अन्य "हैक्स" स्थापित करने के बिना भी खेलना। अधिक विवरण जानने के लिए पिछले अनुभाग पढ़ें।

चेतावनी

  • याद रखें कि Wii कंसोल सॉफ्टवेयर Nintendo द्वारा अधिकृत नहीं करने के लिए किसी भी परिवर्तन के लिए Wii सेवाओं का उपयोग का अनुबंध, कंसोल पर उपलब्ध के खिलाफ जाता है: Wii विकल्प> Wii सेटिंग> इंटरनेट> कानूनी दस्तावेज / संपर्क। इसके अलावा, निंटेंडो की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है, जिसे पाया जा सकता है यहां. ऐसी कोई भी त्रुटि जिसके कारण ऐसा परिवर्तन हो सकता है, वह अपने जोखिम पर है।

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (2)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com