IhsAdke.com

भूख से बचें स्वास्थ्य में वृद्धि कैसे करें

एक कठिन खेल में जैसे भूखा न करें

, सब कुछ का नतीजा है, लेकिन तनाव निश्चित रूप से आपके चरित्र को प्रभावित करेगा। विवेक खेल के आवश्यक मर्किन्स में से एक है, जो कि स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने के निकट एक मस्तिष्क द्वारा दर्शाया जाता है। रात में राक्षसों के पास या खराब चीजें खाने से उसकी विवेक कम हो जाती है। यदि यह बहुत धीमा कर देती है, तो आपको विभिन्न छाया जीवों से लड़ना होगा, जो उचित तैयारी के बिना बहुत जोखिम भरा है। तो हमेशा अपने विवेक में उच्च रखना भूखा न करें.

चरणों

भाग 1
आवश्यक तैयारी

डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
1
अपने उपकरण बनाओ आपको कुछ सामग्री इकट्ठा करने के लिए कम से कम एक पिकैक्स और एक कुल्हाड़ी की आवश्यकता होगी। दोनों उपकरण टैब (क्रॉस एएक्स और पिक आइकॉन) पर उपलब्ध हैं। ऐक्सस की लागत 1 ग्रेवेटो (दुनिया भर में फैले सूखे झाड़ियों से एकत्रित) और 1 चकमक पत्थर (छेनी, एक तेज पत्थर जो पूरे खेल में फैले हुए हैं)। चुनिंदा लागत 2 ग्रेविटोस और 2 flints.
  • उपकरण का उपयोग करने के लिए, उपकरण (पीसी) पर राइट-क्लिक करें या सही एनालॉग के साथ स्क्रॉल करें और सही दिशात्मक (PS4) दबाएं। एक कुल्हाड़ी या बजरी पर जाएं, और जो टुकड़ों को इकट्ठा कर सकते हैं, उन्हें कट करने के लिए बाएं माउस बटन (पीसी) या एक्स (पीएस 4) को पकड़ कर रखें।
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    2
    आवश्यक सामग्री इकट्ठा अब आपके पास औजार हैं, सामग्री एकत्र करना शुरू करो! लॉग में कुछ पेड़ों को काटने के लिए मत भूलना क्योंकि वे एक विज्ञान मशीन बनाने के लिए आवश्यक हैं। कुछ चट्टानों को इकट्ठा करना भी विज्ञान की मशीन के लिए और आपकी अन्य कृतियों के लिए भी प्राथमिकता है। यह भी जरूरी है कि घास के टुफ्ट्स से जमीन काटना, अपने बोनफ़र और मशालों के लिए कट ग्रेस इकट्ठा करना आवश्यक है।
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    3
    अपनी मशीनें बनाएं विज्ञान मशीन के अतिरिक्त, आपको आपूर्ति बनाने के लिए एक अल्मीमी इंजन की भी आवश्यकता होगी। दोनों विज्ञान टैब (एक परमाणु के आइकन) पर बनाया जा सकता है, लेकिन इंजन बनाने के लिए, आपको विज्ञान मशीन की आवश्यकता होगी।
    • एक विज्ञान मशीन 1 सोने की डली, 4 लॉग्स और 4 चट्टानों की कीमत - अल्केमी इंजन की लागत 4 बोर्ड, 2 कट पत्थरों और 6 सोने की डली है। शोधन टैब (एक हीरा आइकन) पर विज्ञान मशीन का प्रयोग करके टेबल्स और कट स्टोन्स बनाना संभव है।
    • आप किंग पिग (यदि वह फिलहाल उपलब्ध है) के साथ मीट्स का व्यापार करके सोने की सोने की डली को इकट्ठा कर सकते हैं, पीली पत्थर इकट्ठा कर सकते हैं, जो ज्यादातर रॉकलैंड्स में पाए जाते हैं या कब्रिस्तान में फैले हुए हैं।
  • भाग 2
    थोड़ा सो रहा है

    डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    1
    स्टोर भोजन चूंकि नींद आपके स्वास्थ्य और विवेक को बढ़ाता है, लेकिन आपको बहुत भूख लगी है, आपकी सुरक्षा के लिए पर्याप्त भोजन जमा करें। यहां तक ​​कि आपकी सूची में जामुन और गाजर का एक हिस्सा आपको खुद को भूख से रोकने के लिए पर्याप्त है
    • कैम्प फायर में अपना भोजन खाना बनाना सबसे अधिक खाद्य पदार्थों से अधिक भूख अंक पाने का एक शानदार तरीका है अपना खाना चुनें, अलाव पर जाएं और बाएं क्लिक करें, या खाना पकाने के लिए एक्स दबाएं।
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    2
    एक सुरक्षित स्थान खोजें यह देखते हुए कि आप सोना चाहते हैं, शिविर के लिए एक आराम जगह की तलाश हमेशा एक अच्छा विचार है। आदर्श रूप से, क्षेत्र स्पाइडर घोंसले, बेफीलोस की भीड़ और मेंढक के साथ तालाबों से मुक्त है। इसका कारण मकड़ियों के शत्रुतापूर्ण हमले से बचने और बेडूक पैदा करने के लिए है, जबकि बीफेलोस शत्रुतापूर्ण हो सकता है और संभोग के मौसम के दौरान उन पर हमला कर सकता है - इस समय उनके पूंछ लाल हो जाते हैं।
    • ध्यान दें कि आप खतरनाक स्थानों में सो नहीं सकते हैं या यदि आपकी भूख बहुत कम है तो बस सो जाओ अगर आपको जल्दी से सानिध्य बहाल करने की जरूरत है, इस प्रक्रिया में पीड़ित होने या आपके पास पर्याप्त भोजन है
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    3
    अपना बिस्तर बनाओ विकरबॉटम को छोड़कर अधिकांश पात्रों को बाल रोलर्स, स्ट्रॉ रोलर्स, तंबू या डीआईएलसी किंगडम ऑफ़ द दिग्गज, एक सिएस्टा लैन-टू में बनाने से समस्याओं को सोते हैं और भूल जाते हैं। जब तक आपके पास एक विज्ञान मशीन है, तब तक आप गेम में उपयोग के लिए स्ट्रॉ रोल बना सकते हैं हेयर रोलर्स और टेंट को एक अल्केमी इंजन की जरूरत है, जो कि खेल में उपलब्ध दूसरी मशीन है।
    • यदि आप एक तम्बू बनाने की योजना बना रहे हैं, यह जानते हुए कि यह अर्ध-स्थायी है (यह केवल तब ही एकत्र किया जा सकता है जब हथौड़ा से नष्ट हो जाता है, 6 उपयोगों के बाद पहनता है), अपने मुख्य शिविर के रूप में जगह का उपयोग करने के लिए चुनें। तंबू को बहुत अधिक स्थान की आवश्यकता होती है और उन्हें एक शिविर के करीब बनाने में बहुत अधिक जगह ले सकती है
    • स्ट्रॉ रोल बनाने के लिए सबसे आसान है, जिसे 6 ग्राम कट और 1 रस्सी की ज़रूरत है जो इसे विज्ञान मशीन पर करना है।
    • यद्यपि तंबर्स और हेयर रोलर्स उपलब्ध हैं, और रॉलरों को कहीं भी ले जाया जा सकता है जहां वे सोना चाहते हैं, तंबर्स अधिक किफायती हैं। हेयर रोलर्स को न केवल 1 स्ट्रॉ रोलर की ज़रूरत होती बल्कि रब्बती फर नामक एक आइटम की भी ज़रूरत होती है, जो केवल खेल के अंत में भूमिगत और अधिक पाया जाता है। एक तम्बू को केवल 6 सिल्क्स, 4 ग्रेविट्स और 3 स्ट्रिंग्स की आवश्यकता होती है, जो आसानी से सतह पर पाए जाते हैं।
  • भाग 3
    स्मार्ट हो रही है

    डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    1
    ड्रेस टैब ढूंढें असल में, क्या आपकी विवेक कम होती है यदि आप सभ्य सभ्यता के बिना बहुत समय बिताते हैं, और क्या खूबसूरत कपड़े पहने से सभ्य होने का बेहतर तरीका है?
    • स्क्रीन के निचले बाएं कोने में, प्रजनन बार के अंत में, एक हरी टोपी आइकन होता है। यह ड्रेस टैब है, जहां आप विभिन्न प्रभावों के साथ कपड़े बना सकते हैं।
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    2
    फूल उठाओ यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन खेल की शुरुआत में विशेष रूप से विवेक रखने के लिए फूलों को चुनना बहुत अच्छा है। प्रत्येक फूल जो आप फसल देते हैं 25 फीस विवेक, और जब आपके पास 12 फूलों की पंखुड़ी होती है, तो आप एक क्राउन बना सकते हैं, जब यह पहनता है, धीरे-धीरे बढ़ जाती है जब तक कि यह छह दिनों में घट नहीं जाती।
    • यद्यपि अधिकांश कपड़े उपलब्ध होते हैं, जब आपके पास विज्ञान मशीन या अल्केमी इंजन होता है, तो क्राउन खेल में उपलब्ध है।
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    3
    अन्य कपड़ों के विकल्प देखें क्राउन के अतिरिक्त, आप जितनी जल्दी आवश्यक सामग्री प्राप्त कर सकते हैं, उतना ही आप दूसरे कपड़े भी बना सकते हैं। सबसे कुशल और आसानी से प्राप्त कपड़ों में से एक आइटम, और जो आपको कम समय में मिलता है, वह है कार्टोला यह विज्ञान मशीन में बना है और 6 सिल्क्स की जरूरत है।
    • कुछ कपड़े जो सनातत्व उत्पन्न करने की क्षमता नहीं है, उनमें अन्य कार्य हैं। स्ट्रॉ टोट्स को अन्य टोपी बनाने के लिए उपयोग किया जाता है- बीफेलो टोट्स का इस्तेमाल सर्दी में आपको गर्म रखने के लिए किया जाता है, जिससे आपको संभोग के मौसम के दौरान बीफ़ालोस के बीच चलने के लिए प्रेरित किया जा सकता है बिना हमला किया जा रहा है इसके अलावा, मधुमक्खी की हड्डियां सभी प्रकार के मधुमक्खियों के प्रति पूर्ण प्रतिरक्षा प्रदान करती हैं।
  • भाग 4
    बहुत खाओ!




    डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    1
    अपना भोजन चुनें राक्षस मांस के अतिरिक्त भोजन खाने से हमेशा भूख, स्वास्थ्य और स्वच्छता से उबरने का एक अच्छा तरीका होता है। खेल की शुरुआत में, भोजन के अपने मुख्य स्रोत जाल में खरगोश, जामुन और गाजर के जामुन होंगे। इन खाद्य पदार्थों को कैम्प फायर में तैयार किया जा सकता है, और उनका उपभोग उनकी भूख को ठीक कर सकता है हालांकि, भोजन में जो विवेक प्राप्त होता है, उसे अधिक सावधानीपूर्वक तरीके की आवश्यकता होती है।
    • आप जमीन से अंकुरित गाजर और दुनिया भर में बिखरे बेरी झाड़ियों पाते हैं। आप बाईं माउस बटन क्लिक करके या एक्स दबाकर उन्हें चुन सकते हैं।
    • खरगोशों को पकड़ने के लिए, 6 कट घास और 2 ग्रेविटोस ट्रैप करें। आप ऐसा कर सकते हैं जीवन रक्षा टैब (एक पाश आइकन) में। जब यह तैयार हो जाता है, तो इसे खरगोश के छेद के ऊपर या उससे ऊपर रखें - चराई और सवाना में पाए गए जमीन में एक छोटा छेद - और खरगोश पर कब्जा कर लिया जाने तक इंतजार करें। इसे कैप्चर करने के बाद, जाल झटका होगा और कूद जाएगा। यदि आप इसे एकत्र करते हैं, तो आपके पास जाल और खरगोश दोनों होंगे। इससे पहले कि यह गायब हो जाए, आप 7 बार जाल को पुन: उपयोग कर सकते हैं। बेशक, आप मांस का उपयोग करने से पहले खरगोश को मारने की आवश्यकता होगी। ऐसा करने के लिए, खरगोश का चयन करें और दायाँ बटन (पीसी) के साथ उस पर क्लिक करें या सही दिशात्मक (PS4) दबाएं।
    • आप सर्विजिल टैब पर 3 ग्रेविट्स और 4 सिल्क्स का उपयोग करके एक बर्ड ट्रैप बनाने के लिए साइंस मशीन का उपयोग भी कर सकते हैं। यह एक जाल की तरह काम करता है, लेकिन यह केवल पक्षियों को पकड़ता है।
    • वृक्षारोपण करने के लिए, आपको कम से कम एक विज्ञान मशीन की आवश्यकता है। 8 ग्राम, 4 खनी और 4 लॉग्स का उपयोग करके खाद्य टैब पर एक दफन (एक दफन गाजर के आइकन) जमीन बनाएं। सवाना में, आप बीफ़ालोस से खाद लेते हैं, जो कि वे अक्सर और बेतरतीब ढंग से उगलना करते हैं। आप फलों और सब्जियों (जामुन, गाजर, रोपण उत्पादों, गुफा आदि आदि) के साथ सूअरों को खिलाकर खाद लेते हैं। सूअरों को नक्शे के विभिन्न भागों में अलग किया जाता है या बड़े गांवों में वर्गीकृत किया जाता है, आमतौर पर सड़कों के अंत में। जब आप इलाके का काम करते हैं, तो आप इसे चुन कर इलाके के साथ बातचीत कर एक बीज लगा सकते हैं। आप या तो पूरे दिन बढ़ने के लिए रोपण की प्रतीक्षा कर सकते हैं, या जब तक यह बढ़ता नहीं तब तक आप इसे खाद कर सकते हैं। एक बार बड़े होकर, बस इसे फसल लगाने के लिए पौधों के साथ बातचीत करें। बधाई! अब आपके पास खाना है!
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    2
    कुछ सूखा मांस तैयार करें सूखा मांस और छोटे सूखे मांस लंबे समय तक चलने वाले खाद्य पदार्थ हैं जो तीन मीटर की अधिकतर पुनर्स्थापित करते हैं। सूखे मांस बनाने के लिए, आपको सबसे पहले एक सुखाने वाली ग्रिड की ज़रूरत होगी, जो विज्ञान मशीन पर बनाई गई है और 3 स्ट्रिंग, 3 ग्रेविट्स और 2 सब्जेक्ट लाइटकोल की जरूरत है।
    • चारकोल पाने के लिए पेड़ों को जला दें एक मशाल बनाएं, उसे लैस करें, और पेड़ों पर राइट क्लिक करें 1 लकड़ी का कोयला प्राप्त करने के लिए प्रत्येक जला हुआ पेड़ एक एक्स के साथ काट लें।
    • एक सुखाने रैक बनाने के दौरान, आप ग्रिड पर जाकर और सही माउस बटन या एक्स का उपयोग करके किसी भी प्रकार के मांस (मेंढक पैर, मोर्सगोल्लिस्को के पंख, दानव मांस, आदि) का एक टुकड़ा रख सकते हैं। मांस। कुछ दिनों के बाद, आप खाने के लिए सूखी मांस तैयार करेंगे!
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    3
    अपने पैनाला के साथ कुक पैन आपका भोजन पकाने का एक और तरीका है, और आप इसे 6 मशीनों, 6 ग्रेविट्स और 3 कट स्टोन्स की लागत वाली साइंस मशीन के साथ कर सकते हैं। पैन में पकाने के लिए, आपको 4 में 4 खाद्य पदार्थ डालना होगा स्लॉट्स पैन का - भोजन तैयार होने के लिए लगभग एक मिनट लग जाता है। जब तक आप नुस्खा की खोज करते हैं, तब तक अधिकांश भोजन आपको बहुत अधिक विवेक को बहाल कर सकते हैं
    • आप सबसे महत्वपूर्ण "खाद्य" सामग्री का इस्तेमाल करने से बचाने के लिए नुस्खा भरने के लिए ग्रेविटोस का उपयोग कर सकते हैं
    • राक्षस मांस और ड्यूरियम जोड़ने पर बहुत सावधान रहें उन्हें ग्रेवेटोस के बिना भी उपयोग करें और आपके पास एक राक्षस लासने होंगे। यह भोजन बेहद खतरनाक है, और स्वास्थ्य और स्वच्छता का बहुत नुकसान होगा।
  • भाग 5
    दोस्ती बनाना

    डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    1
    सूअर का पता लगाएं कभी-कभी, जैसा कि आप दुनिया का पता लगाते हैं, आप एक झोपड़ी के पास या उनमें से कई के आसपास भटकते विशाल सूअरों को पा सकते हैं। ये सूअर हैं, जो जाहिरा तौर पर जगह की प्रमुख संवेदनशील प्रजातियां हैं। आप इन सूअरों के साथ दोस्त हो सकते हैं और जब आप उनमें से हैं, तो विवेक प्राप्त कर सकते हैं!
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    2
    डुबकी फ़ीड आप खाना देकर उनके साथ दोस्त बन जाते हैं, और जब आप मित्र बन जाते हैं, तो वे आपको चारों ओर का पालन करेंगे, लड़ाई में आपकी मदद करेंगे और पेड़ों को काट देंगे। इसके अलावा, उनके पास रहने से आपके विवेक को लगातार पुनर्स्थापित किया जाता है विभिन्न मांस के अलग-अलग मूल्य हैं, और बड़े मूल्यों को अपने दोस्त बनाते हैं सूअरों आपके लिए लंबे समय तक रहती हैं!
    • उन्हें जितनी बार संभव हो, उन्हें खाने के लिए किसी भी प्रकार के मांस का उपयोग करके, उन्हें मैत्रीपूर्ण बनाए रखने के लिए फ़ीड करें।
    • दानव मांस के लिए बाहर देखो! उन्हें इस मांस के 4 यूनिटों के साथ दूध पिलाने से उन्हें लॉबीस्ट में बदल दिया जाएगा, जो न केवल आप पर हमला करेगा बल्कि अगर आपको बहुत करीब आता है तो आपकी विवेक कम हो जाएंगे!
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    3
    करीब रहें जबकि आपके सूअरों के दोस्त करीब हैं, आपको कुछ विवेक मिलेगा, लेकिन यदि आप एक बड़ा लाभ चाहते हैं तो उनके पास रहें। यही है, यदि आप बहुत करीबी हैं, और मैत्रीपूर्ण बने रहें, तो आप लगातार इलाज कर सकेंगे
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    4
    खरगोश फ़ीड खेल में बाद में, आपको विशाल खरगोश मिलेगा, भूमिगत, जिसे खरगोश पुरुष कहा जाता है। सुअर के विपरीत, खरगोश, और जब आप मांस ले जा रहे हैं, तब आप पर हमला कर सकते हैं, लेकिन जब आप गाजर के साथ उन्हें भोजन करते हैं, तो वे आसानी से आपके दोस्त बन जाते हैं उनका कार्य सूअरों की तरह ही होता है: जब वे बंद होते हैं तो वे सफ़लता को बहाल करने में मदद करेंगे।
  • भाग 6
    अवशेष की मरम्मत

    डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    1
    खंडहर का अन्वेषण करें समय-समय पर, आप कुछ रंग की वस्तुओं और पत्थरों में आ सकते हैं जिन्हें अवशेष कहते हैं। अवशेष (और टूटी हुई अवशेष) प्राचीन सभ्यता के अवशेष हैं जो जाहिरा तौर पर उस स्थान पर शासन कर चुके हैं जिसमें आप कैद हैं। जबकि कुछ लोगों के लिए ये वस्तुओं एक पुरातात्विक आशीर्वाद हैं, किसी के लिए फंस जाता है, और अस्तित्व के लिए यह संघर्ष है, या एक उपद्रव है, या लाभ हैं
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    2
    कुछ चट्टानों को ले लो चट्टानें प्रचुर मात्रा में हैं और खुद को भूमिगत रूप से नवीनीकृत करती हैं। तो शर्म मत हो! जितना आप कर सकते हैं उतना लो, जितना वे एक बहुमूल्य संसाधन हैं
  • डॉन में क्रिएटिव रैसेस` class=
    3
    अवशेष मरम्मत जब आप अवशेष मिलते हैं, तो आप उन्हें टुकड़ों में तोड़ सकते हैं या उन्हें पुनर्स्थापित कर सकते हैं। उन्हें पूरी तरह से एक हथौड़ा से नष्ट करना, दुर्लभताएं, शायद महत्वपूर्ण संसाधन उत्पन्न करेगी, लेकिन रॉक्स के साथ उनकी मरम्मत 20 स्वास्थ्य बिंदुओं को ठीक करना अनुभवी खिलाड़ियों के लिए, संसाधन स्थिति और मानसिक स्वास्थ्य के आधार पर, एक या दूसरे को चुनने से लाभ या बोझ होगा। बुद्धिमानी से चुनें, क्योंकि अवशेष नवीकरणीय नहीं हैं
  • युक्तियाँ

    • तंबू भी खिलाड़ी को ठीक कर सकता है और रोका जा सकता है भीड़ आप पर हमला
    • सोने से पहले, सभी वस्तुओं और कपड़ों का निपटारा जो स्थायित्व को खो देता है जब पहनने और आंसू को रोकने के लिए पहने जाते हैं जब आप सोते हैं
    • कुछ वर्ण स्वास्थ्य प्राप्त करने की अपने अपने तरीकों से होती है: जब जीत सकते हैं, और अधिकतम WX-78 आग के पास है विल्सन, barba- विलो स्क्रैप करने, स्वास्थ्य खाने जब engrenagens- और मैक्सवेल विवेक लगातार फैशनेबल कपड़े पहनने के लिए जीतता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com