IhsAdke.com

कैसे स्कूल नृत्य के लिए एक लड़की को बुलाओ

किसी को कॉल करने से आपकी नसों के बारे में हो सकता है, लेकिन अगर आपको वह उत्तर मिलता है जो आप चाहते हैं तो यह बेहद फायदेमंद हो सकता है। अपने सपनों की लड़की के साथ अपने स्कूल के प्रमोट के लिए एक बैठक कैसे प्राप्त करें, यह जानने के लिए इस लेख को पढ़ें!

चरणों

भाग 1
तैयार हो रहा है

पिक्चर शीर्षक से गर्ल फॉर होमिंग चरण 1
1
याद रखें कि अगर कोई लड़की नहीं कहती है, तो उसका भाव की सराहना की जाएगी। जो लोग किसी को जाने के लिए बुलाए जाने के बारे में इतना परेशान करता है, वह हिस्सा अस्वीकृति की संभावना है, या यह विचार है कि किसी तरह वह परेशान या परेशान हो जाएगी क्योंकि आप उसे बाहर बुलाते हैं लेकिन ध्यान रखें कि बुलाया जा रहा है चापलूसी, कोई भी परिस्थिति नहीं है, और आप शायद उसे उसे फोन करके दिन जीतेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से फॉर गर्ल फॉर होमिंग चरण 2
    2
    पता करें कि क्या वह पहले से अनुरक्षक है यह समय की बचत करेगा और समस्याओं से बचने के लिए, और यदि आवश्यक हो तो आपको अन्य व्यवस्था करने की अनुमति देगा।
    • यदि आप नहीं जानते हैं कि वह एस्कॉर्ट के साथ हां या नहीं है, तो अपने दोस्तों से उसके बारे में पूछने का प्रयास करें, या उसके साथ प्रोम जाने का विषय लाने का प्रयास करें, ताकि आप जान सकें कि उनकी योजना क्या है।
    • यदि वह पहले से ही एक है तो एस्कॉर्ट को छोड़ने के लिए उसे मनाने की कोशिश न करें यह अन्य व्यक्ति के लिए अनुचित होगा, और आप पर अच्छी तरह से प्रदर्शित नहीं होगा। याद रखें, सिर्फ इसलिए कि आप एक साथ नृत्य नहीं जा रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि भविष्य में उसके साथ आपको कोई मौका नहीं मिलेगा!
  • पिक्चर शीर्षक से फॉर गर्ल फॉर होमिंग चरण 3
    3
    अन्य विकल्प हैं अन्य लड़कियों (यदि हो तो) क्या आप, घटना में बाहर पूछने के लिए ताकि आप नहीं छोड़ा जाता है, तो अपनी पहली पसंद आपको बता नहीं है चाहते हैं के बारे में सोचो। "सुदृढीकरण" होने पर आपको किसी भी घबराहट के बारे में आपको बेफिक्र होगा जो आप महसूस कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल फॉर होमिंग चरण 4
    4



    तय करें कि आप इसे कैसे कॉल करना चाहते हैं आप इसे सीधे व्यक्ति, फोन पर, या कंप्यूटर पर कॉल कर सकते हैं। यदि आप रचनात्मक महसूस कर रहे हैं, तो उसे और अधिक सूक्ष्म और रोमांटिक प्रयास करें, जैसे कि उसके बैग में एक नोट या फूल छोड़ना।
  • भाग 2
    मेकिंग आदेश

    पिक्चर शीर्षक से फॉर गर्ल फॉर होमिंग चरण 5
    1
    इसके लिए व्यक्ति में पूछने का प्रयास करें यदि आप चीजों को पुराने ढंग से और सरल बनाना चाहते हैं, तो इसके लिए व्यक्ति से पूछें आपको शुरू करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
    • इसके लिए पूछने के लिए सही समय चुनें। उसे कक्षा के बीच में जाने या उसे जल्दबाजी में प्रतीत होने के लिए बुलाओ। आपको उसे अन्य लोगों के सामने पूछने से भी बचना चाहिए यदि वह दोस्तों के समूह के साथ है, तो पूछें कि क्या आप अकेले ही एक पल के लिए उससे बात कर सकते हैं
    • अपने पहले के साथ एक मैत्रीपूर्ण बातचीत शुरू करें, तो विषय को पार्टी से लापरवाही से लाना। ठीक से उसे नमस्कार करने के लिए सुनिश्चित करें और पूछें कि आपका दिन कैसा होगा, इससे पहले कि वह दिन दिखेगा।
    • अपने अनुरोध पर बधाई देने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, कुछ कहें "मुझे लगता है कि आप वास्तव में शांत और मजेदार हैं, और मैं सोच रहा था कि क्या आप मेरे साथ प्रोम में जाना चाहते हैं।"
    • मुस्कान के लिए याद रखें और उसे आंखों में देखें यह उसका ध्यान आकर्षित करेगा और यह दिखाएगा कि आप वास्तव में उससे रूचि रखते हैं।
    • तैयार रहें, लेकिन एक स्क्रिप्ट का पालन न करें जब आप अपने सिर में अनुरोध के सामान्य विचार को पूरा करने के लिए सुनिश्चित हैं, तो शब्द के लिए शब्द को क्या कहना चाहते हैं, याद रखना से बचें। बातचीत प्रवाह स्वाभाविक रूप से चलें
    • विश्वास करो, भले ही आप अंदर झटकों रहे हों। ट्रस्ट कुंजी है, और यह आपको हाँ या नहीं कह सकता है सुनिश्चित करें कि आप पैकेज में आखिरी वफ़र की तरह काम नहीं करते, क्योंकि ज्यादातर लड़कियों को इसे पसंद नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक से फॉर गर्ल फॉर होमिंग चरण 6
    2
    इंटरनेट या फ़ोन के माध्यम से पूछें उस समय, किसी को संदेश, फेसबुक या ईमेल के माध्यम से जाने के लिए बुलाया जाता है, वह पूरी तरह से स्वीकार्य है। यह मोड उपयोगी है यदि आप बहुत शर्मीली, परेशान या अनिश्चित हैं कि वह आपके बारे में कैसा महसूस करता है। क्या अधिक है, अगर किसी कारण से वह नहीं कहती है, तो आपको उसके साथ मिलने से पहले एक साथ वापस आने का समय होगा।
    • सवाल पूछने से पहले उसे नमस्कार और एक आरामदायक बातचीत शुरू करें सामान्य तारीफ की कोशिश करें जैसे "तो, आप कैसे हैं?" या "तो, आपका दिन कैसा था?" इस तरह के प्रश्न आपको यह पता करने का मौका देंगे कि वह हाल ही में कैसी रही है, और अगले कुछ दिनों / सप्ताह के लिए उसकी योजना क्या है यदि पार्टी बहुत करीबी है, तो यह बहुत संभावना है कि यह विषय दिखाई देगा, और आप इस बात के बारे में चर्चा करेंगे कि उनके लिए कार्यक्रम की क्या योजना है।
    • अपने प्रश्न की तारीफ को शामिल करने का प्रयास करें यह उसे विशेष महसूस कर देगा, और इसमें कोई शक नहीं है कि उसके चेहरे पर मुस्कुराहट ऐसा कुछ करने की कोशिश करें जैसे "मैं तुम्हें बहुत अजीब / स्मार्ट / रोचक / सुंदर खोजता हूं, और मैं सोच रहा था कि क्या आप मेरे साथ पार्टी में जाना चाहते हैं।"
    • थोड़ी अधिक अप्रत्यक्ष दृष्टिकोण की कोशिश करें उसे सीधे पूछने के बजाय, पहले उससे पूछें कि वह पार्टी के बारे में क्या योजना बना रही है। इस तरह, यदि वह पहले से ही किसी को गेंद में भाग लेना है या यदि वह शहर से बाहर है, तो आपको पूछने के बिना उसकी प्रतिक्रिया का एक विचार मिल सकता है। तो वे कहती हैं कि वह सुनिश्चित नहीं है या एक साथी नहीं है, उसे अपने साथ जाने के लिए कॉल करने के लिए इस अवसर का उपयोग करें।
  • पिक्चर शीर्षक से आइ गर्ल फॉर होमिंग चरण 7
    3
    रोमांटिक इशारे के बारे में सोचो इस तरह आप सबसे अच्छा देते हैं: यह एक गुमनाम फार्म है (आप एक-दूसरे के साथ आमने-सामने नहीं होंगे) और रोमांटिक अगर आप पहले से ही उसे अपेक्षाकृत अच्छी तरह से जानते हैं और उसे आप में रुचि रखते हैं, तो इस तरह से चुनें अन्यथा, उसके लिए यह बहुत अधिक हो सकता है उस चीज़ के बारे में सोचें, जिसे आप उसके बारे में पहले से ही जानते हैं, उसके आधार पर आनंद ले सकते हैं। निम्नलिखित विचारों पर विचार करें:
    • बैकपैक या उसकी कार की विंडशील्ड में एक नोट छोड़ दें
    • फूलों को एक नोट के साथ भेजें कि क्या वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है यह पता लगाने की कोशिश करें कि वह रोमांटिकतावाद का एक स्पर्श जोड़ने के लिए सबसे अच्छा कौन से फूल पसंद करता है।
    • उसे एक अजीब / अजीब गीत लिखें वह बहुत प्रसन्न हो जाएगी, वह हां कहेंगे!
    • एक कुकी, शर्ट, सफ़ेद बोर्ड, या कुछ और पर अपना प्रश्न लिखें। अपनी कल्पना का प्रयोग करें आपको पूरे प्रश्न को लिखने की आवश्यकता नहीं है। केवल "नृत्य"?
  • युक्तियाँ

    • सर्वोत्तम परिणामों के लिए, एक लड़की आपको लगता है कि आप में रुचि रखता है छोड़ने के लिए कहते हैं, और आप यह सुनिश्चित करें कि वह किसी और को नहीं देख रहा है कि।
    • उसे जल्दी छोड़ने के लिए कॉल करने से उसे दूसरे लोगों के ऊपर एक बढ़त मिलेगी इससे पहले कि उसे अन्य योजनाएं हैं उसे बाहर बुलाएं!
    • जितना संभव हो उतना साफ-सुथरा होने की कोशिश करें जब आप उसे फोन करते हैं आपको आधिकारिक रूप से तैयार होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अच्छा लग रहा है और अच्छा महसूस करने से आपको सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने की अधिक संभावनाएं मिलेंगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com