IhsAdke.com

SimCity 4 में क्वालिटी में गुणवत्ता का निर्माण कैसे करें

खेल सिमिसिटी 4 शहरों के निर्माण पर केंद्रित है वे छोटे या बड़े, औद्योगिक या वाणिज्यिक, आदि हो सकते हैं यदि आप गुणवत्ता वाले शहर को डिजाइन करना चाहते हैं, तो नीचे दी गई युक्तियों का पालन करें

चरणों

SimCity 4 चरण 1 पर मैक अ गुड सिटी शीर्षक वाला चित्र
1
चुनें कि आप कहां निर्माण करना चाहते हैं। यदि आपके पास असमान जमीन है, तो यह अधिक कठिन हो सकता है। यदि आप एक बड़े शहर का निर्माण करने की योजना बना रहे हैं, तो एक अच्छा सुझाव एक सपाट इलाका है। यदि आवश्यक हो, तो आप भगवान मोड में स्थान संपादित कर सकते हैं।
  • SimCity 4 चरण 2 पर मैक अ गुड सिटी शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब आप ज़ोन को कॉन्फ़िगर करते हैं, तो शक्ति जोड़ें शहर के मध्य में बिजली संयंत्रों का निर्माण करना एक अच्छी रणनीति है, क्योंकि आप समान ऊर्जा को समान रूप से वितरित करेंगे। आप पावर लाइनों को भी जोड़ सकते हैं
  • SimCity 4 चरण 3 पर मैक अ गुड सिटी नामक चित्र
    3
    अब आपको ज़ोन को कनेक्ट करना होगा सड़कों, रेलवे इत्यादि के द्वारा इसे करें - महत्वपूर्ण बात यह है कि जगह के निवासियों को विभिन्न क्षेत्रों के बीच स्थानांतरित करना पड़ता है। यदि इलाकों को अलग किया जाता है, तो शहर का निर्माण बेकार हो जाएगा।
  • SimCity 4 चरण 4 पर मैक अ गुड सिटी शीर्षक वाला चित्र
    4



    इस बिंदु पर आप शायद कई घरों और अन्य इमारतों का निर्माण देखेंगे इससे यह संकेत मिलेगा कि यह महत्वपूर्ण भवनों का निर्माण करने का समय है, जैसे पुलिस विभागों और अग्निशमन विभागों, अस्पतालों और स्कूलों में, दूसरों के बीच।
  • SimCity 4 चरण 5 पर मैक अ गुड सिटी शीर्षक वाला चित्र
    5
    इसके बाद, आप अन्य परियोजनाओं को जोड़ सकते हैं, जैसे मल और जल उपचार प्रणाली ध्यान दें: ये परियोजनाएं महंगे होने के अलावा, आपका शहर "कम आकर्षक" बना सकती हैं।
  • SimCity 4 चरण 6 पर मैक अ गुड सिटी शीर्षक वाला चित्र
    6
    जब आप सभी क्षेत्रों को जोड़ते हैं और पूर्ण भाप पर ऊर्जा रखते हैं, तो अध्ययन के लिए एक और विषय होगा। बजट यदि आप एक संतुलित बजट रखते हैं, तो आपका शहर बेहतर होगा
  • SimCity 4 चरण 7 पर मैक अ गुड सिटी शीर्षक वाला चित्र
    7
    मत देना मत मध्यम वर्ग के कर 7.2% से अधिक है। शहर के निवासियों को संतुष्ट करने के लिए कटौती करने का प्रयास करें व्यावसायिक करों को औद्योगिक और आवासीय करों से कम रखें इस तरह के उपाय परियोजना की गुणवत्ता में वृद्धि करते हैं और शहर में अधिक नौकरियां पैदा करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक शहर में कुछ गलत करते हैं, तो अगले एक पर जाएं आप सिस्टम के लिए इस्तेमाल किया जाएगा

    चेतावनी

    • यदि आपका ऋण 100,000 से अधिक है, तो आपको शहर से निष्कासित कर दिया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com