IhsAdke.com

मृत अंतरिक्ष 3 में सर्वश्रेष्ठ हथियार संयोजन कैसे बनाएं

डेड स्पेस 3 में, आप अपने कंधों पर मानवता के वजन वाले एक सिस्टम इंजीनियर, जो कि इसहाक क्लार्क चरित्र को जीते हैं, और जिन्हें ज्ञात ब्रह्मांड की मानवता को मिटा देने का खतरा रोकना होगा। यह एक भारी कार्य की तरह लग रहा है, लेकिन शुक्र है कि आपको सभी उपकरणों की आवश्यकता है। इस की सुंदरता यह है कि आप खेल भर में बिखरे हुए बैंचों के उपयोग से उन सभी उपकरणों को अपने आप तैयार कर सकते हैं। आप अपने अंतिम हथियार बनाने के लिए सभी टुकड़ों और उन्नयन को इकट्ठा कर सकते हैं। एक बार जब आपके पास हथियारों के कुछ हिस्से मिलते हैं, तो आप कुछ प्रभावशाली संयोजन बना सकते हैं और गेम में पाए जाने वाले दो हथियार डिजाइनों को बना सकते हैं, साथ ही एक शक्तिशाली कस्टम हथियार जो आप परीक्षण कर सकते हैं!

चरणों

भाग 1
अंतिम हथियार संयोजन बनाना

  1. 1
    सुनिश्चित करें कि आप उचित संरचना का उपयोग कर रहे हैं यह पहला और सबसे स्पष्ट नियम है आपको बंदूक के लिए छोटे ढांचे का उपयोग करना होगा, जैसे कि सामान्य प्लाज्मा स्नाइपर और मशीन गन। आप बहुत व्यापक हैंडल का प्रयोग करेंगे, क्योंकि आप हथियार बना रहे हैं जो कि आग नीचे ब्लेड और शीर्ष ग्रेनेडों को देखा था!
  2. 2
    शीर्ष और नीचे के टूल के बारे में चिंता करें वे यह निर्देश देते हैं कि आपके हथियार का उपयोग किस प्रकार के प्रोजेक्टाइल करता है हमेशा यह सुनिश्चित करें कि आप ऐसे संयोजनों का उपयोग कर रहे हैं जो समझ में आता है। आपको इन शक्तिशाली उपकरणों के बीच अपना संतुलन खोजने की ज़रूरत है जो नेक्रोमोर्फ को टुकड़ों और छोटे, कम शक्तिशाली उपकरणों को फाड़ देते हैं जो उन्हें खाड़ी में रखेंगे।
    • उदाहरण के लिए, यह एक पिस्तौल में दो शक्तियों को पैक करने के लिए एक महान विचार की तरह लग सकता है, लेकिन ऐसा हमेशा मामला नहीं होता है। दो शक्तियों का मतलब धीमी शॉट भी है
  3. 3
    अपने ऊपरी और निचले टूल टिप्स के लिए युक्तियों पर ध्यान दें युक्तियों का प्रयोग करें ताकि आपके उपकरण में आग लग जाए। कई सैकड़ों विभिन्न तरीकों से आप विभिन्न युक्तियों और उपकरणों को एक साथ काम कर सकते हैं। पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका यह कोशिश करना है!
    • उदाहरण के लिए, आप वास्तव में उस वायवीय मशाल को प्यार करते हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि एक तरह से आप एक छोटे, अधिक शक्तिशाली क्षेत्र में आग लगा सकें। बहुत आसान: आपको एक कंप्रेसर संलग्न करना होगा
  4. 4
    एनेक्सस के बारे में चिंता करें आप हर समय अपने हथियार में दो संलग्नक बना सकते हैं, और उन्होंने सामान्य तरीके से आपके हथियार की आग को बदल दिया है। यदि आप ग्रेनेड लॉन्चर का उपयोग कर रहे हैं तो आप एक सुरक्षा उपकरण संलग्न कर सकते हैं। यह आपको एक संकीर्ण गलियारे में पिन खींचने के लिए होने पर विस्फोट से कोई भी नुकसान उठाने से रोक देगा।
  5. 5
    सर्किट के साथ अपना हथियार संपादित करें यह अंतिम तरीका है कि आप अपने हथियार को संपादित कर सकते हैं अधिकांश उपकरण 4 तक रह सकते हैं, इसलिए आपके प्रत्येक हथियार के लिए 8 कुल हैं उनके पास विभिन्न प्रभाव होते हैं जो आपके कारण होने वाले नुकसान को बदलते हैं, आपकी रिचार्ज गति, बारूद क्षमता, और अधिक।
    • जितना अधिक आप इसके बारे में सोचना शुरू करेंगे, उतना ही आपको पता होगा कि मृत अंतरिक्ष 3 में आपके हथियार अपने आप ही हैं। आप उन्हें बना सकते हैं, कोशिश कर सकते हैं, कुछ चीजें बदल सकते हैं और पुनः प्रयास कर सकते हैं। इससे पहले कि आप इसे जानते हैं, आपके पास अंतिम हथियार संयोजन होगा!

भाग 2
एक कस्टम हथियार बनाना

  1. 1
    कॉम्पैक्ट अभिजात वर्ग की संरचना से शुरू करें इसका उपयोग एक हाथ के हथियारों के लिए किया जाता है जो कि अधिक कुशल साबित होते हैं। एक रचनात्मक स्टेशन में, बस "फ्रेम (फ़्रेम)" पर जाएं और उपलब्ध फ़ोटो की सूची में से चुनें
  2. 2
    अपने शीर्ष और पृष्ठभूमि टूल चुनें इस कस्टम हथियार के लिए, उपकरण का एक अच्छा संयोजन उपकरण के ऊपर और नीचे उपकरण के रूप में वायवीय मशाल के रूप में प्लाज्मा कोर होगा। उन्हें संलेखन तालिका के टूलबार अनुभाग पर जाकर, उनके उपकरण की सूची के माध्यम से स्क्रॉल करने और उन्हें चुनने के साथ ही निर्माण पोस्ट में जोड़ा जा सकता है।
  3. 3
    कस्टम बंदूक युक्तियाँ जोड़ें यदि आप प्लाज्मा कोर चुनते हैं, तो कॉम्पैक्ट, फील्ड-उन्मुख इंजेक्शन के साथ जाएं। यह टिप आपके प्लाज्मा शॉट्स को और भी फैल देगा, ताकि आप प्रति शॉट में और अधिक दुश्मन मार सकें। मशाल के रूप में रखो, इस तरह अगर दुश्मनों के करीब आते हैं, तो आप उन्हें एक विस्तृत क्षेत्र में भून कर सकते हैं वे सृजन तालिका पर टिप अनुभाग पर जाकर उपयुक्त टिप का चयन करके जोड़ा जा सकता है।
  4. 4



    अटैचमेंट कॉन्फ़िगर करें इस हथियार के लिए सबसे अच्छे लोग आपके मशाल को नुकसान पहुंचाएंगे। इस तरह, अगर आग खराब स्थिति में आ जाती है तो आग से भी अधिक नुकसान हो सकता है इसके अलावा, आपके प्लाज्मा कोर के लिए, आप एक ठहराव कोटिंग के साथ रहना चाहते हैं। इससे हर बार जब आप शूट करेंगे, तो यह स्टैसिस के साथ धीमा पड़ता है, जिससे आप और भी शॉट्स प्राप्त कर सकते हैं। उन्हें किसी भी सृजन बैंक में जोड़ा और बनाया जा सकता है।

भाग 3
एक गोलीबारी हथियार बनाना

  1. 1
    कॉम्पैक्ट अभिजात वर्ग की संरचना से शुरू करें इसका उपयोग एक हाथ के हथियारों के लिए किया जाता है जो कि अधिक कुशल साबित होते हैं। एक रचनात्मक स्टेशन में, बस "फ्रेम (फ़्रेम)" पर जाएं और उपलब्ध फ़ोटो की सूची में से चुनें
  2. 2
    शीर्ष और नीचे टूल्स को कॉन्फ़िगर करें शूटबैगर बनाने के लिए, आपको सैन्य इंजन के लिए शीर्ष उपकरण सेट करना होगा और फिर खोज लोड के नीचे अपने उपकरण सेट करना होगा। यह प्रजनन स्टेशन पर जाकर और हथियार भागों निर्माण मेनू में टूलटिप्स का चयन करके किया जा सकता है।
  3. 3
    शूटबेंजर के लिए टिप्स जोड़ें आपको अपना ऊपरी उपकरण टिप रेल त्वरक को सेट करना चाहिए निचला टिप को प्रोजेक्ट में डिफ़ॉल्ट के रूप में सेट किया गया है - हालांकि, आप अपनी स्वयं की कस्टम टिप जोड़ सकते हैं वे सृजन तालिका पर टिप अनुभाग पर जाकर उपयुक्त टिप का चयन करके जोड़ा जा सकता है।
  4. 4
    अटैचमेंट कॉन्फ़िगर करें इन हथियारों के लिए अनुलग्नक एक को एम्मो सफाई कर्मचारी के रूप में संलग्न करने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया है। दूसरा लगाव सुरक्षा गार्ड होगा वे हथियार निर्माण तालिका पर हथियार संलग्नक पर जाकर और इसे चुनकर किसी भी निर्माण बैंक से जोड़ा और बनाया जा सकता है।

भाग 4
हथियार बनाना

  1. 1
    कॉम्पैक्ट अभिजात वर्ग की संरचना से शुरू करें इसका उपयोग एक हाथ के हथियारों के लिए किया जाता है जो कि अधिक कुशल साबित होते हैं। एक रचनात्मक स्टेशन में, बस "फ्रेम (फ़्रेम)" पर जाएं और उपलब्ध फ़ोटो की सूची में से चुनें
  2. 2
    शीर्ष और नीचे टूल्स को कॉन्फ़िगर करें शॉकर बनाने के लिए, आपको शीर्ष शोध लोड टूल बनाने और फिर नीचे की टिप को इलेक्ट्रोक्यूशन मॉड्यूल के रूप में बनाने की आवश्यकता है। यह प्रजनन स्टेशन पर जाकर और हथियार भागों निर्माण मेनू से उचित टूलटिप्स का चयन करके किया जा सकता है।
  3. 3
    शॉकर के लिए युक्तियाँ सेट करें कंप्रेसर के लिए अपना ऊपरी उपकरण टिप सेट करें निचला टिप डिजाइन में मानक है- हालांकि, आप अपनी स्वयं की कस्टम टिप जोड़ सकते हैं वे सृजन तालिका पर टिप अनुभाग पर जाकर उपयुक्त टिप का चयन करके जोड़ा जा सकता है।
  4. 4
    अटैचमेंट कॉन्फ़िगर करें अंत में, आपको सुरक्षा गार्ड को पहला अनुलग्नक सेट करना होगा और फिर लौ ग्लेज़ को दूसरा सेट करना होगा। वे हथियार निर्माण तालिका पर हथियार संलग्नक पर जाकर और इसे चुनकर किसी भी निर्माण बैंक से जोड़ा और बनाया जा सकता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com