IhsAdke.com

कैसे पकड़े बिना एक तोड़ लेने के लिए

संभवतः आपके पास शहर भर में एक हत्यारा पार्टी रोलिंग है और आपके माता-पिता आपको जाने नहीं देंगे, या आपके दोस्त मध्य रात्रि पर मज़ाक के लिए मिलना चाहते हैं। जो भी मामला है, आपको ब्रेक लेना होगा। आपको मजे करना पड़ता है जब आप कर सकते हैं यह डरावना हो सकता है, लेकिन एक अच्छे पलायन को तैयार करने, चुप रहने और अपने पटरियों को कवर करने से आपको आराम और मज़ेदार बनाने में मदद मिलेगी। अधिक जानकारी के लिए पहला कदम देखें

चरणों

भाग 1
बचने की तैयारी

पटकथा के बिना चित्रा 1 चित्रा बाहर चुपके शीर्षक
1
अपने बचने के मार्ग की योजना बनाएं। इससे पहले कि आप अपने आप को उसके पोलिश मां अपने ऊँची एड़ी के जूते चुटकी लेनेवाला के साथ अपनी सीमा सीढ़ी के बीच में मिल जाए, आप और स्वतंत्रता की एक रात के बीच बाधाओं के बारे में सोचने की जरूरत है। आपके घर में सबसे ज्यादा नजदीकी जगहें क्या हैं? आपके माता-पिता की क्या आदतें हैं? क्या कोई मौका है कि आपका बच्चा आइसक्रीम के कटोरे के लिए उठता है और रात के मध्य में जो के शो से बचने की कोशिश कर रहे हैं? बचने से पहले, पर विचार करें:
  • आपके माता-पिता की सोने का समय और नींद की आदतें
  • आपकी यात्रा योजना
  • आप अपने दोस्तों से मिलने कहाँ जा रहे हैं?
  • घर छोड़ने का आपका मार्ग
  • पड़ोस से बाहर निकलने का आपका मार्ग
  • जानवरों
  • वैकल्पिक योजनाएं और बहाने
  • चित्रा शीर्षक से बाहर निकल पाना 2
    2
    पहले से ही कपड़े पहने बिस्तर पर जाओ कपड़े के बारे में पहले से सोचकर आपको पछतावा से बचा सकते हैं। मान लें कि आपके माता-पिता जागते हैं और आप अपनी पार्टी के कपड़े पहन कर चलते हैं। उफ़। "ओह, मैं बस चलने के लिए गया था जैसे एक बहाना जोखिम मुश्किल होगा।" सबसे खराब स्थिति का अनुमान लें और इसके लिए तैयार रहें।
    • अपने नियमित कपड़े पर रात के कपड़े पहनें सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता आपको सोने के लिए कपड़े पहने देखते हैं
    • जब आप बाहर निकलते हैं, तो अपनी रात के कपड़े को हटा दें उन्हें कहीं न कहीं, या अपनी कार में या कहीं न कहीं, जहां आपके माता-पिता मेलबॉक्स की तरह नहीं दिखेंगे।
    • वापस जाने से पहले, अपने कपड़े बदलें। यदि आपके माता-पिता जागते हैं, या जब आप आते हैं, तो आप एक त्वरित बहाना का उपयोग आसानी से कर सकते हैं यदि ऐसा लगता है कि आप हाल ही में सो रहे थे
  • चित्रा शीर्षक से बाहर निकालने के बिना चिल्लाना चरण 3
    3
    अपने वर्ग में शामिल हों माना जाता है कि आप अपने दोस्तों से मिलने के लिए भाग रहे हैं, पार्टी में जाएं, या अपनी प्रेमिका के साथ लटकाएं। सुनिश्चित करें कि आपकी योजनाएं समान हैं और आप बच नहीं पाएंगे और अकेले ही समाप्त कर सकते हैं टेक्स्ट संदेश या चैट के माध्यम से संपर्क में रहें और सभी के लिए सुविधाजनक hangout को संयोजित करें
    • सुनिश्चित करें कि आप ऐसी जगह नहीं चुन सकते हैं जहां आप पकड़े जा सकते हैं। यदि एक करीबी बुना हुआ पड़ोसी पिशाच हट की पार्किंग में एक मुट्ठी भर बुद्धिमत्ता को देखता है और अपने दोस्त को पहचानता है, तो आप पकड़े जाने के करीब एक कदम हो सकते हैं।
    • एक निंजा की तरह सोचो अंधेरे क्षेत्रों की तलाश करें, या किसी कार से उठाए जाने की कोशिश करें, जहां से आप दूर रहें। दृष्टि से दूर रहें और आप पकड़े नहीं जाएंगे।
  • चित्रा शीर्षक से बाहर निकलने के बिना छिपे हुए चित्र चरण 4
    4
    क्या पालतू जानवरों की योजना है यदि आपके पास एक कुत्ता या उधमपुर बिल्लियों, या यहां तक ​​कि पक्षियों जो आप के आसपास हैं, तो आप उनके साथ सौदा करने जा रहे हैं? विशेष रूप से पिल्ले एक समस्या है क्योंकि उनके पास सुपर सुनवाई और गंध है कुत्ते के माध्यम से जाने के लिए बहुत मुश्किल है, यहां तक ​​कि एक भी सो रहा है।
    • , या घर है जहाँ आप छुट्टी पर नहीं जाना होगा :. "बस्टर मेरे बिस्तर पर उठ जाता है में से कुछ दूर कोने में कुत्ते उनके माता पिता के कमरे में सो रही के लिए एक अच्छा बहाना दे रही है और रात में मुझे परेशान कर आप बुरा मत अगर मैं इसे बंद करने पर विचार "मुझे अपना दरवाजा बंद करना पसंद नहीं है क्योंकि मुझे डर लगता है।"
  • पटकथा शीर्षक से चित्रित किया जा रहा बिना स्नाप 5
    5
    आपको एक नकली बनाएं "अल्काट्राज़ एस्केप" में, क्लिंट ईस्टवुड महान दिखने का नकली सिर बनाता है। यहां तक ​​कि अगर आपको शायद उस तक जाने की ज़रूरत न पड़े, तो कुछ अच्छे कपड़े और कंबल को कवर के नीचे रखने के लिए यह एक अच्छा विचार है कि ऐसा दिखता है कि आप ठीक वहीं हैं, खर्राटे लेते हैं। अगर आपकी मां रात में आपको जांचने का फैसला करती है तो आप बेहतर संरक्षित होंगे।
  • भाग 2
    भागने

    शीर्षक से चित्रित किया जा रहा बिना स्केप 6
    1
    बाथरूम चाल की कोशिश करो जब आप पहली बार बच रहे हैं, तो एक अच्छा तरीका बाथरूम जाना है और इसे सामान्य रूप से उपयोग करना है डिस्चार्ज कसने, पानी से चलने दो, और जाओ और बाथरूम से वापस आओ जैसे तुम सिर्फ अपनी बात कर रहे थे। फिर रोकें, धीरे-धीरे।
    • अगर कोई कुछ सुनता है, तो वे आपके बाथरूम की नियमित सुनेंगे और धीरे-धीरे सोने के लिए वापस आ जाएंगे। यह एक परिचित ध्वनि है फिर जब आप पीछे के दरवाजे पर रहें तो आराम से सोएंगे।
  • शीर्षक से चित्रित किया जा रहा है बिना छुटकारा पाने के चरण 7
    2
    प्रकाश कदम उठाओ और यथासंभव शांत रहें। अपने जूते हटा दें और चुपके से बाहर निकलें। सामान्य तौर पर, आप अपने घर के माध्यम से अत्यंत धीरे-धीरे ले जाने के लिए, आप किसी कारण से अपने माता-पिता के माध्यम से बचने के लिए है, या आप उत्तेजित जानवरों है कि एक अच्छा दंगा कर देगा से निपटने के लिए है, तो विशेष रूप से अगर चाहते है।
    • सामान्य तौर पर, रोशनी को छोड़ दें। अगर आपको विशेष रूप से गन्दा कमरे या कई नुकीले फर्नीचर से निपटने के लिए है, तो आप उन्हें खुद को उन्मुख करने के लिए एक दूसरे के लिए प्रकाश देने पर विचार कर सकते हैं। जब तक यह आपके माता-पिता के कमरे से दिखाई नहीं दे रहा है, आप ठीक हो जाएंगे पथ को समझें, और तब लटकाओ।
  • पटकथा शीर्षक के साथ चित्रित किया जा रहा बिना स्केप 8
    3
    फर्श और दरवाजे फटाई से बहुत सावधान रहें। फर्श के लिए, जैसे ही आप एक महत्वपूर्ण चरमराहट सुनते हैं, तब तक एक ब्रेक लें। वे बचने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन हर तीस सेकंड में एक क्रैक किसी को भी नहीं जगाएगा
    • द्वार के लिए, यह आमतौर पर सबसे अच्छा होता है जैसे कि आप बैंड-एड को खींच रहे हैं। इसे हमेशा के लिए चीखें मत देना, बस इसे निचोड़ करने के लिए पर्याप्त रूप से इसे खोलें और लगभग पूरी तरह से बंद करें घुंडी खींचने के लिए घूमो और धीरे-धीरे और धीरे से इसे जगह की ओर धक्का दें फिर घुंडी जारी करें जितना संभव हो उतना ही जारी रहें, जब आप बाहर निकलते हैं, बजरी में विशेष रूप से सावधान रहना
    • यदि आप गाड़ी चला रहे हैं, तो आपको अतिरिक्त देखभाल की आवश्यकता है। अपनी गाड़ी को तटस्थ में गैरेज से बाहर ले जाओ और जब आप सड़क के ऊपर या नीचे के स्थान पर हैं जब तक आप शुरू न कर सकें, तब तक अपना दरवाज़ा खोलकर थोड़ी देर तक छोड़ दें। रात के मध्य में, कार शोर हवा से चलाई जाती है।



  • शीर्षक से चित्रित किया जा रहा है बिना छुटकारा पाने के चरण 9
    4
    दरवाजा खुला छोड़ दो और एक अतिरिक्त कुंजी ले। अंदर वापस जाने का सबसे आसान तरीका है कि दरवाज़े को अनलॉक छोड़ दें और चाबियाँ का उपयोग न करें। अगर मौके के द्वारा आपके माता-पिता में से एक को पानी पीने और दरवाजों की जांच करने के लिए रात के मध्य में उठ जाता है, तो आप लॉक हो सकते हैं यदि आपके पास कोई चाबी नहीं है
    • खुले खिड़कियां खोलना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि शोर उल्लेखनीय है। आप किसी एक आपात स्थिति में अनलॉक करने पर विचार कर सकते हैं यदि आपके पास कुंजी तक पहुंच नहीं है किसी भी शोर किए बिना विंडो के माध्यम से क्रॉलिंग एक कठिन काम है, यद्यपि।
  • शीर्षक से चित्रित किया जा रहा है बिना छुटकारा पाने के चरण 10
    5
    मज़े करो और अंदर घुमाएं वास्तव में, आप बच निकलने में कम होने की संभावना नहीं रखते और वापस पकड़ने में पकड़े जाने की अधिक संभावना है। जब आप घर आ रहे हैं, तब चरम देखभाल का उपयोग करें, खासकर यदि आपके पास कुत्ते हैं
    • प्रवेश करने से पहले घर का निरीक्षण करें क्या कोई प्रकाश है? क्या लोग खड़े हो रहे हैं? अगर जवाब हाँ है, तो एक निर्विवाद अलबाई के बारे में सोचना शुरू करें, या मैक्सिको की यात्रा का समय लें।
    • अपने पजामा पहनें फिर से किसी भी संभावित alibi को और अधिक विश्वसनीयता देने के लिए। अगर आप कहने की कोशिश करते हैं कि यह सिर्फ बाहर चलना है, तो विश्वास करना आसान होगा।
  • शीर्षक से चित्रित किया जा रहा है बिना छुटकारा पाने के चरण 11
    6
    यदि आपको संदेहास्पद हो, तो छोड़ दो अगर आप केवल अपने रसोईघर से पहले ही रसोई में आ सकते हैं तो आप पूछ रहे हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो मामले को हार जाने और हारने के लिए सबसे अच्छा होगा। एक आसान बहाना देना, जैसे: "बस पीने का पानी, मैं थका हुआ हूँ यह अस्थायी और धीमा हो सकता है, लेकिन आप इस तरह से अधिक समस्याओं के लिए पूछ रहे हैं। इसे एक और रात के लिए छोड़ दो
  • भाग 3
    आपका ट्रैक कवर करना

    शीर्षक से चित्रित किया जा रहा है बिना छुटकारा पाने के चरण 12
    1
    एक अलबबी तैयार करें सबसे खराब स्थिति संभव है: आप सुबह 4 बजे घर आते हैं और आपके माता-पिता दोनों जाग रहे हैं, बैठते हैं और नाराज दिखते हैं। आप क्या कह रहे हैं? कुछ संभावनाएं:
    • "स्टीव मुझे फोन किया, क्योंकि वह एक पार्टी से बाहर निकलने का एक सवारी की जरूरत है और काफी परेशान था। वह कुछ परेशानी के माध्यम से जा रहा है। मैं तुम्हें जगाने के लिए नहीं करना चाहते हैं, लेकिन मैं सिर्फ सही काम करना चाहता था। माफ करना।"
    • "मैं सो नहीं सकता है, तो मैं (एक पड़ोसी के लिए) एक पाठ संदेश भेजा है और हम पड़ोस के चारों ओर घूमने के लिए चला गया और बात करने लगे। वह एक छोटे से परेशान था, इसलिए। मुझे लगता है कि मैं एक कर देंगे मैं महसूस नहीं किया था मैं उसे छोड़ सकता मैं थक चुका हूं। "
    • "यह ऐसी अच्छी रात है, मैं सितारों को देखने के लिए बाहर गया। मुझे लगता है कि मैं नींद नहीं था।"
    • वैकल्पिक रूप से, आप केवल परिणाम स्वीकार कर स्वीकार कर सकते हैं। "मैं कुछ दोस्तों से मिला, हम सिर्फ एक पल के लिए छोड़ दिया, मुझे माफ़ करना, मैं इसे फिर से नहीं करूंगा।"
    • बेवकूफ बहाने से बचें, जैसे "मैं नहीं जानता कि क्या हुआ, मैं यहां उठी!" तमाम बहाने आपको कहीं भी नहीं मिलेगा आपके माता-पिता बेवकूफ नहीं हैं
  • शीर्षक से चित्रित किया जा रहा बिना स्केप 13 के बिना चिमटा चित्र
    2
    सबसे खराब स्थितियों के बारे में सोचें क्या होगा अगर आप जगह पर पहुंचे और कोई नहीं है? क्या होगा यदि आप कई मील चलने का अंत करते हैं और छोड़ने के बाद सवारी की जरूरत है? क्या होगा अगर आप एक कर्फ्यू को तोड़ने वाले पुलिस द्वारा पकड़े जाते हैं? ये बातें आपको डराना नहीं हैं, लेकिन आपको समय के बारे में सोचने की ज़रूरत है कि आप क्या कर सकते हैं यदि आप एक गड़बड़ी में खत्म होते हैं इस तरह, आप आराम करने और मज़े करने में सक्षम होंगे।
    • क्या आपके पास बुजुर्ग चचेरे भाई हैं जिनसे आप कॉल कर सकते हैं, या क्या आप किसी दोस्त के माता-पिता को फोन करके भाग ले सकते हैं? अपने विकल्पों के बारे में सोचो और उनके साथ पहले से स्पष्ट करें उन्हें जागरूक करें कि इससे पहले कि आप खुद को बाहर देखने और एक पक्ष की जरूरत के मुताबिक आपको उनकी आवश्यकता हो।
  • पटकथा शीर्षक से बाहर निकालने के बिना स्टेप 14
    3
    साक्ष्यों को मिटाना यदि आपके माता-पिता अविश्वास करते हैं और आप कल रात क्या कर रहे हैं यह जांचना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके फोन के अनुसार आप उनके बिस्तर पर थे, जब उन्होंने सोचा था कि आप थे। प्रासंगिक संदेश, फोटो और अन्य जानकारी मिटा दें जो आपकी रात को बाहर निकालना हो। उसके बारे में संदेश न भेजें, चहचहाना पर संदेश न छोड़ें, अपना फेसबुक स्टेटस अपडेट न करें, "पिछली रात एसेगी"! कुछ भी मत कहो
  • शीर्षक से चित्रित किया जा रहा है बिना छुटकारा पाने के चरण 15
    4
    चीजों को वापस लाना जैसे वे थे। एक बार जब आप घर और सुरक्षित हो जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सभी चीजों को मूल रूप से उन जगहों पर डालते हैं जहां वे थे। खासकर यदि आपके माता-पिता बहुत ही संगठित लोग हैं, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपने अपने जूते या कुंजी को किसी संदिग्ध जगह पर नहीं छोड़ा है, जहां वे उन्हें नोटिस करेंगे।
  • शीर्षक से चित्रित किया जा रहा बिना बाहर निकालना शीर्षक 16
    5
    जैसे ही आप सामान्य रूप से जागते रहें। यदि आप मजे की रात बिताते हैं, तो यह संदेह हो सकता है कि दोपहर में दोपहर तक सो जाओ। एक सामान्य वेक-अप समय में जितनी देर हो सके अपने अलार्म को सेट करें और जितना संभव हो उतना सोने की कोशिश करें। यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो इसके लिए तैयार करने के लिए दिन में एक झपकी ले लो।
  • युक्तियाँ

    • चिंता मत करो और मज़े की कोशिश करो। यदि आप संभव समस्याएं बताते रहें तो कोई भी मज़ेदार नहीं होगा यहां तक ​​कि अगर आप पकड़े जाते हैं, तो यह आपके लिए बहुत मजेदार होगा, इसलिए इसके बारे में दो बार मत सोचो।
    • अपने माता-पिता को यह बताना अच्छा होगा कि आप किसी दोस्त के घर पर ही रहेंगे जिसे वे केवल नाम से जानते हैं, और जिनके बारे में पता नहीं है कि आप वास्तव में क्या योजना बना रहे हैं। इस तरह आपके माता-पिता यह नहीं समझ पाएंगे कि क्या आप ईमानदार हैं या नहीं।
    • अगर आपके समूह में कोई नर्वस है, या सोचता है कि उसके माता-पिता उसे ले जा रहे हैं, तो उसके साथ बाहर मत जाओ ये बच्चे पकड़े जा सकते हैं, और आप पकड़े जाने के एक कदम के करीब भी होंगे।
    • वैकल्पिक रूप से, यदि आप बाहर निकलना चाहते हैं तो आपको अपने माता-पिता को बताने के लिए आपातकालीन स्थिति होने पर विचार करना चाहिए। "मेरे दोस्त ने सिर्फ फोन किया और कहा कि उन्हें सवारी की जरूरत है, यह एक आपातकालीन स्थिति है। मैं जल्द ही वापस आ जाऊंगा।"
    • भगदड़ देने का कोई अपराध नहीं है बस अपने माता-पिता को बताने के लिए याद रखें यदि आप पकड़े गए।
    • भागने की कोशिश करने के बजाय, अन्य विकल्पों की कोशिश करें जैसे कि अपने माता-पिता को बताएं कि आप किसी के घर में सोएंगे। एक दोस्त चुनें, जिनके बारे में वे बहुत परिचित नहीं हैं, इसलिए वे शायद अपने माता-पिता को फोन नहीं करेंगे या उन्हें स्टोर में नहीं ढूंढेंगे। यदि आप करते हैं, तो आप एक पूर्ण रात के लिए प्रतिबद्ध हैं कैफीन में निवेश करें

    चेतावनी

    • समस्याओं से अधिक न करें योजना के अनुसार सब कुछ नहीं होता अगर कुछ भी निराश हो जाता है, तो इसका सामना करने के लिए एक मजेदार नई बाधा है, न कि एक घटना जो आपकी शाम को बर्बाद कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com