IhsAdke.com

कैसे एक लड़की महसूस विशेष बनाने के लिए

हर लड़की, जो एक अनमोल खजाने के रूप में विशेष महसूस करती है और एक लड़के के लिए अद्वितीय है। आप कैसे दिखाते हैं कि यह वास्तव में आपके लिए विशेष है? कुछ भी एक लड़के से अधिक लड़की को मारता है जो उसे अपनी राजकुमारी की तरह व्यवहार करता है

चरणों

भाग 1
मुबारकबाद

मेक ए गर्ल फेल विशेष चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
अपनी तारीफ दें लड़कियां बड़बड़ाना समीक्षाओं को प्यार करती हैं। वह भी कर सकता है! वे उसे बताते हैं कि आप वास्तव में परवाह करते हैं और खुद को खुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं। उसके व्यक्तित्व की जितनी व्यक्तित्व की स्तुति करो और उसे यह जानना अच्छा लगेगा कि आप इसे हर पहलू पसंद करते हैं। यह नहीं कहने की कोशिश करें कि वह "आकार में है" या "गर्म है," क्योंकि यह सूखा या आक्रामक लगता है। बहुत ज़्यादा प्रशंसा न करें क्योंकि यह मजबूर लगता है और वह सोच सकती है कि आप ऐसे विनम्रता के बदले कुछ चाहते हैं।
  • कहो वह है सुंदर, सुंदर या आश्चर्यजनक:। इस तरह के शब्द दिल से अधिक आते हैं और अधिक भावना और भावना दिखाते हैं।
  • उनके व्यक्तित्व के रूप में भी प्रशंसा करें एक लड़की अंदर और बाहर सुंदर महसूस करना चाहता है अपने व्यक्तित्व के बारे में गंभीरता से प्रशंसा व्यक्त करते हैं कि आप उसे अंदर की चीज़ों के लिए पसंद करते हैं:
    • "जब हम अकेले होते हैं, मुझे याद है कि यह आपके साथ कितना मजेदार है और कुछ भी नहीं है।"
    • "आप अंदर की तरह सुंदर हैं क्योंकि यह बाहर है।"
    • "आप मुझे हर दिन एक बेहतर व्यक्ति बनना चाहते हैं"
    • "जब मैं आपकी तरफ देखता हूं, तो मुझे पता है कि किसी व्यक्ति के बगल में पूरी तरह से सुरक्षित और आरामदायक होने की भावना कैसी है।"
  • मेक ए गर्ल फील विशेष चरण 2 नामक चित्र
    2
    दयालु, ईमानदार और मूल प्रशंसा दें। यह एक प्रशंसा समय-समय पर कहने के लिए तैयार करने के लिए एक अच्छा विचार है, लेकिन यह भी एक बहुत अच्छा विचार है कि उसके बारे में पूरी तरह से अद्वितीय है के बारे में बात करते हैं और उसे पता है कि आप की तरह या कम से कम उसके बारे में यह पता लगाने का आनंद जाने के लिए है।
    • शायद आप ने मोहक हो आंखें उसके बारे में उन्हें बताएं कि उनकी आंखों से आपको क्या याद दिलाया गया है: "मुझे इस तरह से प्यार है कि यह स्वेटर आपकी आंखों के रंग को बढ़ाता है - यह एक सुंदर विपरीत बनाता है!"
    • शायद आप जिस तरह से प्यार करेंगे बाल वह अपने चेहरे की सुविधाओं का ढाला: "आपका बाल बहुत नरम और रेशमी है यह आपकी आंखों और होंठों के साथ पूर्णता को जोड़ती है। "
    • और अगर आपको प्यार करता है हंसी यह? "आपकी हंसी सबसे खूबसूरत चीज है आप मुझे बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं! "
    • अंत में, इस बारे में कुछ कहें उदारता उसके बारे में महिलाओं मातृ वृत्ति के साथ प्रोग्राम किये जाते हैं अगर आप मिठास या उसकी उदारता के बारे में कुछ कहते हैं, आप स्कोर होगा बिंदु: "आप मुझे सिखाया क्या यह एक तरह हो सकता है और क्या यह कोई मुझे की देखभाल करने की है, इसका मतलब है का मतलब है। मुझे आशा है कि मैं आपके लिए भी ऐसा कर सकता हूं। "
  • मेक ए गर्ल फील स्पेशल चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक अप्रत्याशित समय पर स्नेह दिखाएं। एक तारीफ देते समय लड़की एक के लिए इंतजार कर रही है, महान है, लेकिन जब उसे कम से कम उम्मीद है तो उसे देने से भी बेहतर होता है! एक क्षण चुनें, कहीं से बाहर, जब आप दोनों एक दूसरे के साथ मिलकर सोचते हैं कि आपको क्या पसंद है / सम्मान / उसकी प्रशंसा करता है और उसे बताएं
    • जब वह उम्मीद नहीं थी, उसके चारों ओर उसकी बाहों को पार, धीरे निचोड़, उनके गालों, गर्दन या माथे को चूम और यह कैसे आप महसूस करते हैं के बारे में दिल से कुछ कहना। जब आप तारीफ कह रहे हैं, तो उसकी आँखों में देखो। यह चीनी की तरह पिघल जाएगा!
    • उसे बताओ कि वह आपकी नंबर एक प्राथमिकता है और जब भी आपको इसकी ज़रूरत होती है, तब आप उसे खुश करने के लिए जो कुछ भी लेते हैं, वह करेंगे। और न सिर्फ कहना है - ऐसा करने के लिए भी तैयार रहें! अगर कोई एक बात कहता है और दूसरा करता है तो कोई भी लड़की आपका सम्मान नहीं करेगी।
    • पाठ संदेश उसे भेजें या उसे कोई स्पष्ट कारण नहीं बताएं। यह उसे बताएगा कि वह हमेशा आपके विचारों में है यह छिटपुट ढंग से करें ताकि प्रत्येक पाठ या लिंक एक स्वागत का आश्चर्यचकित हो, ऐसा कुछ नहीं जिसके लिए यह पहले ही प्रतीक्षा कर रहा है। जिन संदेश आप कहीं से भी भेज सकते हैं वे हैं:
      • "मैं तुम्हारे बारे में सोच रहा था ..."
      • "मैं वास्तव में हमारे साथ मिलकर प्यार करता हूं।"
      • "मैं सिर्फ नमस्ते कहना चाहता था दरअसल, मैं आपको अभी चुम्बन करना चाहता था। "
  • भाग 2
    दिखा रहा है कि आप परवाह है

    मेक ए गर्ल फील स्पेशल चरण 4 नामक चित्र
    1
    उसके साथ मस्ती के स्थान पर जाएं समुद्र तट पर उसके साथ समय व्यतीत करें, उसे मॉल में ले जाएं, उसे फिल्मों में ले जाएं ... कई जगहें हैं, जिससे आप उसे अच्छा महसूस कर सकते हैं और प्यार कर सकते हैं।
    • मज़ा चीजों को एक साथ करो यह `है` दो `लाभ` `: सबसे पहले, यह उसे पता चलेगा कि आप उसे अपने दूसरे जीवन में भाग लेना चाहते: इस तरह के कारनामों आप एक पदार्थ (` ऑक्सीटोसिन `कहा जाता है) कि के लिए जिम्मेदार है जारी करने के लिए अंतरंगता बनाने कर देगा किसी से संबंधित होने की भावना (इसे प्रेम हार्मोन कहा जाता है, समावेशी।)
    • दिखाएं कि आप उन चीजों में भाग लेते हुए ध्यान रखते हैं जिन्हें वह करना पसंद करती हैं। एक रोमांटिक फिल्म पर जा रहे हैं, भले ही आप इसे परेशान करते हों, संकेत है कि आप उसकी ज़रूरतों के बारे में ध्यान रखते हैं, न कि आपका यहां तक ​​कि अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आप इसे मज़ेदार लग रहे हैं। वह आपके प्रयासों को पसंद करेंगे
  • मेक ए गर्ल फील स्पेशल चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    2
    आप सार्वजनिक रूप से उसके साथ होने के गर्व को दिखाएं। जब आप अकेले हों, तब ही स्नेह न देखें - पूरी दुनिया को पता चले कि आपको कैसा महसूस होता है। वह महसूस करेगी कि आप एक भाग्यशाली लड़का बनाते हैं, आप वास्तव में क्या हैं! जब आप जनता में हों तो अपने गाल को चूमो या उसके हाथ मालिश करें जब आप उसे अपने किसी एक मित्र के साथ पेश करते हैं, उसके करीब रहें
    • सोशल नेटवर्क के माध्यम से अपने रिश्ते को प्रकाशित करें यदि लड़की उन्हें पर्याप्त उपयोग करती है आप दोनों में से एक के फोटो पोस्ट करें, बताएं कि आप कहां हैं, अपने रिश्ते की स्थिति में बदलाव करें सार्वजनिक रूप से दिखाएं कि आप इस रिश्ते को समर्पित हैं और आपको इसे प्रदर्शित करने पर गर्व है। दूसरी तरफ, अगर लड़की शर्मीली है तो ऐसी कोई रणनीति प्रभावी नहीं हो सकती है।
    • अगर वह है तो अपनी प्रेमिका के रूप में उसे पेश करने से डरो मत। यदि आप केवल इसे नाम से प्रस्तुत करते हैं, तो यह आपको नुकसान पहुंचा सकता है दूसरी ओर, यदि आप अभी भी सुनिश्चित नहीं हैं कि आप डेटिंग कर रहे हैं या नहीं, तो उसका नाम ही कहें।
    • किसी दूसरे लड़के या लड़की के पास चलने पर उसके हाथ से मत जाओ। वह सोचती है कि आप उसके साथ रहने के लिए शर्मिंदा हैं या आप किसी अन्य लड़की को प्रभावित करना चाहते हैं। यदि आप उसका हाथ पकड़े हुए हैं, तो थोड़ी देर बाद उसे छोड़ दें। यदि एक और लड़की के आसपास है, तो सुनिश्चित करें कि आपकी लड़की आपकी नज़र में एक जैसी महसूस करती है।
    • अपने जन्मदिन के लिए, कुछ सार्वजनिक रूप से मिठाइयां करें एक केक खरीदें या जन्मदिन का कार्ड दें जनता में कुछ करो और उसके लिए कुछ और करो
  • मेक ए गर्ल फील स्पेशल चरण 6 शीर्षक वाला चित्र



    3
    उससे बात करें और उसके व्यक्तित्व का पता लगाएं। उसे बेहतर जानते हुए, जानने के लिए कि वह क्या पसंद करती है या नहीं, उसे विशेष महसूस करने में एक बड़ा कदम है कई बच्चों को इस अर्थ में एक लड़की के पास जाने के बारे में ज्यादा परवाह नहीं है क्योंकि उनके पास शारीरिक रुचि है। वह लड़का मत बनो जो आपकी प्रेमिका के बारे में कुछ नहीं जानता है या जो भूल जाता है कि वह क्या पसंद करती है या पसंद नहीं करती।
    • उसे अपने शौक के बारे में पूछिए और पता करें कि वह क्या पसंद करती है। हर कोई कुछ हासिल करता है, भले ही वह बहुत अंतरंग है पता करें कि उसे क्या करना पसंद है और वह उसे पसंद क्यों करती है। समझने की कोशिश करें और इस गतिविधि में रुचि रखें।
    • बहुत सारे प्रश्न पूछें अपने बचपन, अपने माता-पिता और भाई-बहन, अपने लक्ष्यों, अपने डर और इच्छाओं, वह क्या पसंद करती है और नापसंद के बारे में पूछें। जितना अधिक आप इसके बारे में जानते हैं, उतना ही बेहतर होगा कि जब वह उदास हो जाए तो उसे समर्थन देने के लिए, जब वह निराश हो जाए या उसे शांत करने के लिए उसे शांत करने के लिए प्रेरित करे।
    • अभ्यास एक अच्छा श्रोता होने के नाते इसे अनदेखा न करें उसके बारे में क्या बात कर रहे हैं, सुनें, उसके साथ विश्लेषण करें और यदि आपकी कोई राय है तो कोई राय दें यदि आपके पास कोई राय नहीं है, तो आप उसे यह कह सकते हैं और आप हमेशा इसके लिए उपलब्ध रहेंगे जब उसे इसके बारे में बात करनी होगी।
  • मेक ए गर्ल फील स्पेशल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    धीरज रखो कुछ अवसरों पर यह आपको लगता है कि "मैं क्या कर रहा हूं, यह पागल है! यह निश्चित रूप से सामान्य नहीं है। "ठीक है, आप" नए सामान्य "के लिए उपयोग कर रहे हैं और यह आपको अधिक रोगी होने के लिए मजबूर कर देगा। वह इसके लिए आपको धन्यवाद देंगे
    • अगर वह देर हो गई है या कुछ भूल गई है, तो उसकी धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें। समझने की कोशिश करो उसे दोषी महसूस न करें, खासकर यदि वह पहला शब्द कहता है तो "माफी"। हो सकता है एक दिन मेज बदल जाता है और आप देर हो या भुलाएंगे।
    • उसे तर्क को जीतने दें। कभी-कभी यह सबसे अच्छा है कि यह चर्चा को जीतने में आसान हो। अपने दृष्टिकोण और उन चीजों का बचाव करें जिन पर आप विश्वास करते हैं, लेकिन सीखें कि आपके गार्ड को कम करने और उसे जीतने का समय कब है। लंबे समय में, आप और अधिक अर्जित करेंगे।
    • उसकी आलोचना सुनें कोई भी आलोचना नहीं करना चाहता, लेकिन यदि आप इस रिश्ते को काम करना चाहते हैं, तो आपको समझौता करना होगा। तो वह जो कहती है उसका अच्छा ख्याल रखें और जो संभव है उसे बदलने की कोशिश करें और उसे बताएं कि लंबे समय में आप प्रयास करने के लिए तैयार हैं।
  • भाग 3
    इसे अपने सभी और आश्चर्य दें

    मेक ए गर्ल फील स्पेशल चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    1
    उपलब्ध होने पर उसे उपलब्ध कराएं। यदि आपकी राजकुमारी एक युवती में बदलती है, तो आपको पीड़ा के इस पल में उसके पक्ष में होना चाहिए। उसके पैर में कांटा या नहीं, एक लड़की अपने स्कूल में कोस या परिवार में एक गंभीर बीमारी है, यह हमेशा पक्ष पर दिखाने के लिए अपने प्रमुख लक्ष्यों में से एक है कि वह अच्छी तरह से और सुरक्षित है है।
    • यदि वह उदास है, तो उससे पूछिए कि आप उसे बेहतर महसूस करने के लिए क्या कर सकते हैं। क्षितिज को देखकर, "मैं माफी चाहता हूँ" कहने के आगे न सिर्फ बैठो। एक लड़की चाहती है कि एक लड़का उसे खुश कर देता है जब वह कम उत्साही हो जाती है और जब चीजें कठिन हो जाती हैं तो उसे थोडा हास्य के साथ अपनी आत्माओं को बढ़ाता है। उसे सूक्ष्म खोलने का प्रयास करें
    • उसकी तरफ रहें जब उसे इसकी ज़रूरत होती है यदि उसे अपमानित किया जाता है, तो कुरूप या धमकी दी जाती है, उसकी रक्षा करने के लिए वहां रहें अपराधी को बताएं कि आप कभी भी उसे ऐसे नकारात्मक अपराधों को कभी नहीं छोड़ेंगे जैसे, मुफ्त में लड़ाई शुरू न करें, लेकिन अन्य लोगों को आप और आपकी प्रेमिका के साथ अनादर का सामना न करने दें।
    • अपने जीवन में जो कुछ भी हो रहा है, उसके साथ रहना उसे दिलासा और उसे बताएं कि आप वहां उसे समर्थन देने के लिए वहां हैं जो हर समय उसकी जरूरत है। एक लड़की को जानने की सुरक्षा पसंद है कि अगर कुछ होता है, तो उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि क्या आप नाव को छोड़ देंगे पुष्टि करें कि आप वहां रहने के लिए हैं
  • मेक ए गर्ल फील स्पेशल चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसके साथ रोमांटिक रहें आप यह भी पा सकते हैं कि आप रोमांटिक प्रकार नहीं हैं, लेकिन आप रोमांटिक होने के बारे में कुछ और जानना चाहिए अगर आप इसे खत्म करना चाहते हैं। किसी भी लड़की के लिए, रोमांस को फिल्मों में पसंद करना चाहिए: सब कुछ को थोड़ी अधिक होनी चाहिए (लेकिन मुश्किल नहीं), आपको उसे विशेष महसूस करने के लिए प्रयास करने का एक अनुस्मारक होना चाहिए।
    • अपने पसंदीदा फूल को ढूंढकर उसे एक गुलदस्ता भेजो यदि आप उसके साथ बाजार में हैं, तो पूछें कि वे क्या फूल सोचते हैं, सुंदर हैं और ध्यान रखें। याद रखें कि प्रत्येक फूल का अर्थ है: जबकि लाल गुलाब रोमांस का मतलब है, सफेद गुलाब का मतलब दोस्ती है।
    • एक विशेष तारीख के साथ उसे आश्चर्य एकमात्र तथ्य है कि आपने एक विशेष मीटिंग तैयार करने का प्रयास किया है, पहले से ही बहुत कुछ कहता है आपकी महत्वाकांक्षा को विस्तृत नहीं होना चाहिए कहो तुम लोगों को कहीं मिलना चाहिए या उसे खुद मिलना चाहिए यह स्पष्ट कर दें कि आप कुछ सामान्य करने जा रहे हैं, जैसे कि बाजार या बैंक में जाकर, और फिर उसे बैठक के साथ आश्चर्य कीजिए - जैसे कि एक मूवी थियेटर, एक खाना पकाने वाला वर्ग, शांत जगह में एक पिकनिक। वह आपकी बाहों में कूद सकती है और आपको एक भावुक चुंबन दे सकती है।
    • उसके लिए कुछ करो आपके प्यार के संकेत, जैसे कार्ड, गहने, या फूल देने के लिए यह एक अच्छा विचार है लेकिन अगर आप अपने देखभाल संकेतों को उच्च स्तर तक ले जाना चाहते हैं, तो आपको अपने हाथों से कुछ करना चाहिए। जितना अधिक व्यक्तिगत, आप जितनी अधिक ऊर्जा डालते हैं, उतना ही बेहतर।
      • अपने रिश्ते की एक डायरी रखें एक सुंदर और खाली डायरी खरीदें जिस दिन आप मिले, उस दिन लिखें, पहली तारीख, यह आपको कैसा महसूस करता है फ़ोटो और अन्य स्मृति चिन्ह (जैसे कि मूवी थियेटर के प्रवेश द्वार) को शामिल करें। समझाओ कि आप समीक्षा करना चाहते हैं कि डायरी में कौन लिखता है।
      • अपने रिश्ते से सहेजी गई यादों का कोलाज बनाओ यात्रियों को रखें, फिल्म टिकट, चित्र जिसका मतलब है कि आप कुछ एक सुंदर पोस्टर पर उन्हें छड़ी और उसे उसे दे दो।
      • अपने आप का एक वीडियो बनाएं यह फैंसी कुछ भी नहीं है - सेल फोन पर एक वीडियो पर्याप्त है उसे बताओ कि आप उसे कैसे महसूस करते हैं - आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं - आपने पहली बार उसे कब देखा था? एक संगीत पृष्ठभूमि रखो और उसे उसे भेजें
      • उसके माता-पिता के लिए कुछ करें शायद उसकी मां को एक दान रात्रिभोज का आयोजन करने में मदद की ज़रूरत है स्वयंसेवक और दान या टिकट बेचने के लिए। आपकी प्रेमिका को आश्चर्य होगा कि आप अपने परिवार के लिए कोई वापसी नहीं कर रहे हैं और कुछ कर रहे हैं।
  • मेक ए गर्ल फील स्पेशल चरण 10 नामक चित्र
    3
    छोटी बातें करो सफ़लता का मतलब यह नहीं है कि आपको सिनेमा के अल्ट्रा-रोमांटिक इशारों जैसे कुछ शानदार काम करना है। आमतौर पर, छोटी चीजें जितना ज्यादा हो, उतनी ही जब तक वे दिल से और भावना के साथ किया जाता है
    • उसके लिए रोमांटिक गाने गाएं, भले ही आपकी आवाज़ भयानक हो। तुम्हारा जैसे गीत चुनें यहां तक ​​कि अगर आप पूरी तरह से गीत को पकड़ कर मारते हैं, तो यह आपके लिए एक साथ हँसने का अवसर है।
    • उसके साथ बहुत सारी तस्वीरें लें वह आपको हमेशा उसके बगल में देखकर प्यार करती है, मुस्कुरा रही है इसके अलावा वे महान यादें हैं, इसलिए वह जानता है कि आप हमेशा उसे याद रखेंगे और जब आप एक साथ होते हैं तो आपको कितना मज़ा आता है।
    • उसके लिए नोट्स और स्नेही प्रतीकों को भेजने या छोड़ने का एक तरीका ढूंढें, जो कि आपको एक साथ साझा किए गए अच्छे समय की याद दिलाएगी। एक सरल हस्तलिखित नोट का एक प्रभावशाली प्रभाव है
  • मेक ए गर्ल फील स्पेशल चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे और उसके सिद्धांतों के लिए प्यार करो क्योंकि इस तरह के लक्षण समय के साथ बदलने की संभावना नहीं हैं। यह कहना सबसे आसान बात है और सबसे कठिन काम करने के लिए है, लेकिन यह सच है: उसकी असफलताओं की परवाह किए बिना, वह जो भी है उसे प्यार करो, क्योंकि वह आपको उसी तरह से प्यार करती है।
    • माफ करने के लिए जानें तो उसने एक गलती की? तो क्या? हर कोई गलती करता है, लेकिन हम इस तरह की गलतियों को सुलझाने का तरीका दिखाते हैं कि हम वास्तव में कैसे हैं। यदि वह माफी मांगती है, तो ईमानदार है और वास्तव में खेद है, उसे माफ करने की कोशिश करो शायद वह आपके लिए भी यही करेगी
    • इसका सम्मान उसकी बुराई मत बोलो, उसे मत डालो, उसे छेड़ो मत या उसके पीछे बुरी बातें न बोलें। उसे एक सज्जन की तरह इलाज के एक महिला का इलाज करना चाहिए हमेशा उसके लिए, उसके प्रयासों और उसके विश्वासों के लिए आदर करते हैं। इस तरह आप जल्दी से अपने विश्वास जीतेंगे
    • अपने दोस्तों के साथ अच्छी तरह से हो जाओ, भले ही आप उन्हें पसंद न करें। उसके दोस्त उसकी ज़िंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं- वह चाहती है कि वे आपके साथ चले जाएं, और आप उनके साथ चले जाएं।
    • अपने परिवार के साथ एक प्रयास करें उसका परिवार शायद उसकी खुशी का केंद्र है। यदि उनके परिवार के साथ अच्छे संबंध हैं, तो वे इस समुदाय का हिस्सा होने के लिए सम्मानपूर्वक प्रयास करें, जब वे आपको प्रवेश करने के लिए स्थान देते हैं।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा कोई संदेश या ईमेल लौटें और हमेशा उसे वापस कॉल करें
    • विषय सेक्स जल्दी मत उठाओ क्योंकि वह सोच सकती है कि आप उसे इसके लिए चाहते हैं
    • अगर वह कहती है कि आप बहुत चिपचिपा हो, तो उसे थोड़ा और स्थान दें यह इंतजार करने के लायक है और जब वह आपको याद करती है तो वह शायद आपको और अधिक प्यार करेगी।
    • उसके सामने अन्य लड़कियों के बारे में अधिक बात न करें। इससे आप अवांछित महसूस कर सकते हैं या आपको ईर्ष्या भी बना सकते हैं।
    • पहले अपने पसंदीदा फूलों के एक दर्जन खरीदते हैं। तब (वैकल्पिक) कुछ गुलाब की पंखुड़ी और चॉकलेट खरीदें उसे घर से (थोड़ी दूर) जाने की प्रतीक्षा करें और उसे एक नोट लिखिए कि आप "खजाने की खोज" खेलना चाहते हैं और उस जगह पर ध्यान दें जहां वह वापस आती है, उसे देख सकते हैं। यदि आपने गुलाब की पंखुड़ी खरीदी है, तो उन्हें टिकट की ओर इशारा करते हुए तीर प्रारूप में रखें। सुनिश्चित करें कि पहला टिकट आपको एक अच्छा विचार देता है जहां वह दूसरा टिकट पा सकते हैं और इसे 12 फूलों में से 1 में ले जा सकते हैं (आप प्रत्येक टिकट के साथ हर एक डाल देंगे)। 11 वीं के फूल तक ऐसा करो, लेकिन युक्तियाँ मुश्किल नहीं बनाते हैं। 11 वें टिकट से उसे सामने / पीछे के दरवाजे खोलने के लिए कह देना चाहिए, जहां आप अंतिम टिकट और पिछले हाथ में अंतिम फूल और दूसरे में चॉकलेट (यदि आप इसे खरीदा है) के साथ इंतजार करेंगे। जैसे ही वह दरवाजा खोलता है, उसे चूमो और बिना किसी शब्द को ध्यान दें जो आपको बताए कि उसे आप कितना प्यार करते हैं वह कितनी सुंदर है वह नोट पढ़ ले जाने के बाद, उसे फूल और चॉकलेट दें (यदि ऐसा है तो)। यह विशेष अवसरों के लिए एकदम सही है
    • उसे हमेशा पता चले कि आप कैसा महसूस करते हैं, इसलिए उसे वांछित लगता है
    • जल्दी मत करो या चीजें जल्दी मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com