IhsAdke.com

अकेले घर पर होने के बावजूद भयभीत न होना

आतंक के घर में अकेले रहने का विचार? अपने डर को समाप्त करने के लिए निम्नलिखित युक्तियों को पढ़ें और घर पर अकेले रहने के दौरान सुरक्षित और आत्मविश्वास जारी रखें।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र होम अकेले में डरे होने से स्वयं को रखें चरण 1
1
अपने घर की जांच करें घर के चारों ओर चलो, जैसे ही हर कोई छोड़ता है, इससे पहले कि आपके पास डर हिट करने का समय हो। इसमें कोचों की तलाश में शामिल हैं, दरवाजे और दीवार के बीच की जगह को देखते हुए और प्रत्येक कमरे की जांच करना। आप बेवकूफ महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह आपको बाद में व्यंग्य बनने से रोक देगा। सभी रोशनी चालू करें
  • शीर्षक वाला चित्र होम अकेले कदम 2 में डरे होने से स्वयं को रखें
    2
    सभी दरवाजे और खिड़कियां लॉक करें फिर सभी कमरों के माध्यम से फिर से जाओ और सुनिश्चित करें कि सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद हैं। प्रत्येक कमरे की दूसरी जांच सुरक्षा की भावना में योगदान करती है और द्वार और खिड़कियों को लॉक करने के लिए आवश्यक है।
  • शीर्षक वाला चित्र होम अकेले में डरे होने से स्वयं को रखें चरण 3
    3
    ध्वनियों को पहचानें क्या आप घुसपैठ होने का दावा कर रहे हैं, लेकिन क्या यह सिर्फ एक टपकाव सिंक होने का खतरा है? किसी भी ध्वनियों को पहचानें जिससे आपको डरा लगता है ताकि आपको पता होना चाहिए कि क्या उम्मीद है।
  • शीर्षक वाला चित्र होम अकेले में डरे होने से स्वयं को रखें चरण 4
    4



    पर्दे और दरवाजों की जांच करें दिन के दौरान, पर्दे खुले रखें। इस तथ्य के कारण कि प्रकाश घर के अंदर से बाहर मजबूत है, आप बाहर देख सकते हैं लेकिन यह दूसरों के लिए झांकना मुश्किल है। विपरीत रात में होता है, इसलिए यदि आप अंधेरा होने पर अकेले होते हैं, तो सभी पर्दे बंद करें यदि आप केवल दरवाजे के साथ कमरे के इंटीरियर का हिस्सा खोल सकते हैं, तो इसे खोलें। यदि आप दरवाजे को देखने के दौरान केवल कमरे का एक हिस्सा देख सकते हैं (जैसे कि एक सीढ़ी या एक अलग टॉयलेट सीट के साथ बाथरूम), इसे बंद करें तो आप कहीं छिपाए जाने के बारे में कम परेशान रहेंगे, जिसे आप नहीं देख सकते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र गृह अकेले में डरे होने से स्वयं को रखें चरण 5
    5
    ध्वनि चालू करें यदि आपका घर डरावना शोर करता है, तो टीवी और कुछ संगीत चालू करें जब आप क्रैक और अन्य अनभिज्ञनीय ध्वनियों को नहीं सुन सकते हैं, तो आप इतनी घबराहट नहीं करेंगे।
  • शीर्षक वाला चित्र होम अकेले में डरे होने से स्वयं को रखें चरण 6
    6
    इसके बारे में सोचना बंद करो यदि आप अभी भी परेशान हैं, तो कुछ करने के लिए देखो अंग्रेजी प्रस्तुति समाप्त करें अपने पालतू जानवरों के साथ एक मजबूत तकिया बनाएं घर साफ करो! अपना हाथ और दिमाग रखें
  • शीर्षक वाला चित्र होम अकेले में डरे होने से स्वयं को रखें चरण 7
    7
    एक दोस्त को बुलाओ ऐसा होने की संभावना है कि जब आप पूरी तरह अकेले हों तो आप नर्वस होंगे, इसलिए किसी मित्र को आप से मिलने आने के लिए कहें। आप किसी दूसरे के साथ ज्यादा सुरक्षित महसूस करेंगे, और अधिक मज़ेदार होंगे।
  • शीर्षक वाला चित्र होम अकेले में डरे होने से स्वयं को रखें चरण 8
    8
    सांस लेते हैं। याद रखें कि किसी को अपने घर में चुपके की संभावना है या आप के साथ कुछ बुरा हो रहा है, जबकि अकेले बहुत कम है एक गहरी साँस लो और इसके बारे में चिंता मत करो। तुम ठीक हो जाओगे!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com