IhsAdke.com

कैसे एक पायजामा रात को व्यवस्थित करें

क्या आप एक उपन्यास है जो सोचता है कि आपको और आपके दोस्तों को अधिक मिलना चाहिए? खैर, एक पैजामा रात एक बढ़िया विकल्प है। यदि आपको पता नहीं है कि कैसे पजामा रात को व्यवस्थित करना है, लेकिन यह सचमुच शांत होना चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़ें। वह खेल, स्नैक्स, फिल्मों और कई अन्य सुझावों के बारे में बात करता है जो आपको छोड़ने के लिए तैयार रहेंगे। (बस सुनिश्चित करें, सबसे पहले, आपके माता-पिता एक साथ समझौते में हैं।)

चरणों

भाग 1
तैयारी

चित्र एक टिन Sleepover चरण 1 होस्ट शीर्षक
1
अपने दोस्तों को आमंत्रित करें याद रखें, यह जन्मदिन की पार्टी नहीं है, इसलिए दस से अधिक लोगों को आमंत्रित न करें। बहुत सारे लोगों के साथ मज़े करना और हर किसी के लिए कड़ी मेहनत करना है, न कि आपको सोने के लिए अधिक कमरे और अधिक भोजन की आवश्यकता होगी। बस अपने कुछ करीबी दोस्तों को आमंत्रित करें आप अधिक आरामदायक महसूस करेंगे और आप जितने वास्तव में करते हैं उससे लोगों के साथ और भी मज़ेदार होंगे, बस उनके समान। आप केवल एक दोस्त को बुला सकते हैं, लेकिन आम तौर पर एक छोटा समूह इससे ज्यादा मज़ेदार बनाता है 3 और 6 गर्लफ्रेंड के बीच एक अच्छी संख्या है। तय करने से पहले कि कौन निमंत्रण करता है और कौन छोड़ा जाएगा, कुछ चीजों को ध्यान में रखें:
  • एक लड़की को आमंत्रित करने का प्रयास करें जिसे आप बेहतर जानना चाहते हैं। ऐसा नहीं कहने के लिए कि यह पूरी तरह से अपरिचित व्यक्ति को फोन करना है, लेकिन हो सकता है कि आप उस स्कूल में बस एक लड़की से मिले जो आप से प्यार करते हैं, उदाहरण के लिए, हैरी पॉटर यदि आपके पास एक शौक या आम में दिलचस्पी है, तो आप एक नई दोस्ती बनाने के दौरान पैजामा रात के दौरान इस का पता लगा सकते हैं। लेकिन दो से ज्यादा लोगों को आमंत्रित नहीं करें जिन्हें आप अच्छी तरह से नहीं जानते। इसमें बहुत शर्मनाक चुप्पी हो सकती है और आप अपने सबसे करीबी दोस्तों को बाहर छोड़ सकते हैं।
  • "लोकप्रिय" लड़कियों को आमंत्रित न करें जब तक आप वास्तव में उनके साथ दोस्त नहीं होते हैं, इन लड़कियों को आमंत्रित करना आम तौर पर एक अच्छा विचार नहीं है। सिर्फ इसलिए कि वह लोकप्रिय है इसका मतलब यह नहीं है कि उसके साथ रात बिताना अच्छा होगा। आप क्या करेंगे? और अपने असली दोस्त?
  • 2
    कुछ खाना है आपको रात्रिभोज, मिठाई, नाश्ता, स्नैक्स और पेय की आवश्यकता होगी। कुछ ही दिन पहले खाना खरीदने की कोशिश करें, तो आप इसे सब नहीं खाते। आप आइसक्रीम, डिनर या नाश्ते के लिए भी जा सकते हैं (लेकिन तीनों नहीं) उन खाद्य पदार्थों को चुनें जो बहुत अलग नहीं हैं, चीजें जो शायद हर कोई पसंद करती हैं खरीदें न करें, उदाहरण के लिए, शाकाहारी मछली या हैमबर्गर हमेशा कुछ है जो हर कोई खाना चाहता है नीचे आपको सभी भोजन के लिए कुछ सरल सुझाव दिए गए हैं लेकिन आप हमेशा अपने आप ही चुन सकते हैं
    • भोजन - पजामा की रात में सबसे आम भोजन पिज्जा है, जो वास्तव में हर कोई आनंद लेता है। यदि आप पिज्जा का आदेश देते हैं, तो हमेशा एक पनीर और दूसरे को भरने के साथ चुनें। (कैलाबेरेस हमेशा हल करता है)। रात के खाने के अन्य विकल्प चिकन, नूडल्स, गर्म कुत्तों और हैम्बर्गर हैं अपने दोस्तों को जानने की कोशिश करें, लेकिन अगर आप नहीं कर सकते, तो पिज्जा के लिए पूछें
      चित्र एक टिब्न Sleepover चरण 2 बुलेट 1 नामक चित्र
    • मिठाई - मिठाई के लिए, रचनात्मक बनें एक अच्छा विचार पार्टी में मिठाई बनाने के लिए है, जैसे कि sundaes, cupcakes या एक केक तुम सिर्फ उन्हें सजाने या यह सब कर सकते हैं। या फिर आप पहले से बने केक या ब्राउनी बना सकते हैं। इससे अन्य गतिविधियों के लिए समय की बचत होगी
      चित्र एक ट्वेंन स्लीपरोवर चरण 2 बुलेट 2 नामक चित्र
    • पेय - हमेशा पानी और सोडा है। स्प्राइट हमेशा अच्छा होता है, लेकिन अगर आपके मित्र कोका-कोला, फोंटा, गोरारा, इत्यादि, इन्हें भी खरीदते हैं। रस भी अच्छा है
      होस्ट एक ट्विन स्लीपरोफर चरण 2 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
    • नाश्ता - नाश्ते के लिए, अपने खुद के वफ़ल या पैनकेक्स बनाएं या अपने माता-पिता से तैयार होने के लिए कहें। आप टोस्ट भी कर सकते हैं हमेशा स्वादिष्ट फल, संतरे का रस और दूध दें।
    • नाश्ता - बेशक आपको नाश्ता चाहिए। ग्रेवी, पॉपकॉर्न, कैंडी, फलों आदि के साथ फ्राइज़, चिप्स, बेबी गाजर और चेरी टमाटर का एक स्टॉक बनाएं। हमेशा कुछ स्वस्थ है
      होस्ट एक ट्विन स्लीपरोफर चरण 2 बुलेट 5 नामक चित्र
  • चित्र एक टिब्न Sleepover चरण 3 होस्ट किया गया
    3
    तय करें कि आप कहां सोते हैं यदि आपके कमरे में लोगों की मात्रा के लिए पर्याप्त बड़ा है, तो यह एक अच्छा विकल्प है यदि आप अपने कमरे में सो रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसमें मंजिल पर बहुत सारे कमरे हैं जब आप अपने बिस्तर पर सोते हैं, तो यह आपके मेहमानों को फर्श पर सोता है। जब तक आपके कमरे में पर्याप्त जगह न हो, कहीं और सो जाओ। यदि आपके घर में एक बड़ा क्षेत्र है, तो वहां सो जाओ एक वैकल्पिक कमरा है किसी भी जगह पर एक टीवी, फर्श पर अंतरिक्ष और स्नैक के लिए एक मेज है, सो जाओ और मज़े के लिए एक अच्छी जगह है।
    • रहने के लिए जगह चुनने की कोशिश करें जहां आपके माता-पिता और परिवार आमतौर पर नहीं रहते हैं आप परेशान नहीं होना चाहते हैं, जब तक आप अपने भाई या बहन को शामिल नहीं करना चाहते। यह पता लगाने की कोशिश करें कि घर में कहां होंगे (शायद उनके कमरे में) और क्या वे घर पर होंगे
  • मेजबान एक टीन Sleepover चरण 4 शीर्षक चित्र
    4
    अपने कमरे को साफ करें एक कचरा बैग ले लो और किसी भी कचरा को दूर। वॉशर या टोकरी में गंदे कपड़े डालें और साफ कपड़े पहनें। टीवी से धूल ले लो और तकिये, कंबल और नींद की थैली ले जाएं जहां आप सोएंगे। यदि आवश्यक हो, तो फर्श खाली करें। कंटेनरों में सभी स्नैक्स डालें और उन्हें टेबल पर रखें अपने आइपॉड की बैटरी को चार्ज करें (यदि आपके पास है तो) इसे खेलने के लिए तैयार है। एक से अधिक गेम और फिल्में अलग करें आपको एक बड़ी सफाई करने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि मंजिल साफ है और आपका घर शानदार है
    • एक और अच्छा विचार बाथरूम को साफ करना है आपके मेहमान वहां जाएंगे, इसलिए वे बेहतर साफ रहेंगे। इसके अलावा, आपके माता-पिता गर्व होंगे। बाथरूम से कचरे को बाहर निकालें, कालीन को साफ करें, टॉयलेट पेपर, साबुन और तौलिया को बदलें।
  • भाग 2
    जब मेहमान आते हैं

    मेजबान एक टिन Sleepover चरण 5 शीर्षक चित्र
    1
    अपने नाखूनों को पेंट करें नेल पॉलिश के विभिन्न रंग प्राप्त करें और एक-दूसरे को नाखून लें। यदि आप चाहते हैं, तो इसे और भी मज़ेदार बनाने के लिए विशेष नाखून पेंट करें। आप कुछ कील स्टिकर भी प्राप्त कर सकते हैं। मज़े और रंगों और डिजाइनों के साथ रचनात्मक रहें। इन अन्य शांत विचारों को देखें:
    • अख़बार नाखून
    • पांडा कला के साथ नाखून
    • नाखून शतरंज
    • कॉमिक्स नाखून
    • फेसबुक नाखूनों
    • हैरी पॉटर नाखून
    • पॉपकॉर्न नाखून
  • चित्र एक टिन Sleepover चरण 6 नामित चित्र
    2
    सच या परिणाम खेलते हैं एक मंडल में बैठो और यदि आप चाहें तो एक गीत डालें किसी को पूछने के लिए पूछें और "सत्य या परिणाम" पूछें? यदि आप सच्चाई का चयन करते हैं, तो एक सवाल पूछिए जो अविवेकपूर्ण है यदि आप परिणाम चुनते हैं, तो आपको ऐसा कुछ करना होगा जो भयभीत है, जो कुछ अजीब या थोड़े से दर्द होता है याद रखें, हालांकि, कुछ भी निजी से पूछना न करना और आपको जवाब देने की ज़रूरत नहीं है अगर आप नहीं चाहते हैं। वही परिणाम के लिए जाता है कभी भी खतरनाक कुछ भी मत करो उसके दोस्त समझेंगे और अगर उन्हें समझ नहीं आता, तो वे अच्छे दोस्त नहीं हैं।
    • परिणाम के लिए अच्छा सुझाव: बहाना या सामान भरा जानवर आपका प्रेमी है, किसी व्यक्ति के समूह का अनुसरण करें या ज्ञात हो, 5 शब्दों में किसी व्यक्ति का वर्णन करें और हर किसी को लगता है कि यह कौन है, दीवार से बात करें।
    • अच्छा सच्चाई सुझाव: आपने जो कुछ भी चीज नहीं की थी वह क्या था? तुम कौन हो? क्या सबसे बुरी चीज है जो आपने कभी किया है? यदि आप में तीन चीजें बदल सकती हैं, तो क्या बदल जाएगा?
  • चित्र एक टिब्न Sleepover चरण 7 नामित चित्र
    3
    इसे खेलो यह आपके पास उपलब्ध हो सकता है, लेकिन कुछ सुझाव यूएनओ हैं, फिल्म का नाम क्या है? ट्विस्टर और डिटेक्टिव उनमें से एक खेलें यदि आपका मित्र ऊब दिखता है या मस्ती के लिए है। सुनिश्चित करें कि सभी नियमों को जानते हैं यदि नहीं, तो उन्हें जल्दी से समझाएं या खेलें और उन्हें जाने के साथ-साथ शिक्षण भी करें। लेकिन ट्विस्टर और यूनो जैसे खेल आसान और बहुत ज्यादा हर कोई उन्हें कैसे खेलना जानता है।
  • चित्र एक ट्विन Sleepover चरण 8 नामक चित्र
    4
    फिल्में देखें क्या पजामा की रात में फिल्में नहीं हैं? आपको रात में फिल्में देखना चाहिए, लेकिन जब आपके मित्र लगभग सो रहे हैं तो नहीं। पॉपकॉर्न तैयार करें, रोशनी बंद करें, और उनके लिए चुनने के लिए कई मूवी विकल्प हैं। आप बाद में दूसरी फिल्में देख सकते हैं, लेकिन सभी को फिल्म में पजामा रात को देखने के लिए वोट दें। सुनिश्चित करें कि प्रत्येक व्यक्ति चुने हुए मूवी को देखने के लिए सहमत हों और केवल उनकी उम्र समूह के लिए अनुशंसित फिल्में देखें, जब तक कि उनके माता-पिता, और उनके दोस्तों के माता-पिता, अनुमति न दें। यदि आप आनंद लेते हैं तो यहां पर फिल्में देखने की एक सूची है:
    • हैरी पॉटर
    • कैरिबियन के समुद्री डाकू
    • गोरोटा एसए।
    • एक आकर्षक लड़की
    • अप - हाई एडवेंचर्स
    • मेरा पसंदीदा बुराई
    • नई सिंड्रेला की एक और कथा
    • न्यूयॉर्क में एक भूत
    • खराब लड़कियों



  • चित्र एक टिब्न Sleepover चरण 9 नामक चित्र
    5
    स्मृति चिन्ह बनाओ एक स्मारिका एक अच्छा विचार है अगर आप ऊब नहीं करना चाहते हैं और अभी भी प्रत्येक दोस्त के लिए कुछ एक स्मारिका के रूप में घर ले जाने के बनाओ। इसके अलावा, यह एक पजामा रात पर करने के लिए एक सस्ता और मजेदार बात है यहां स्मृति चिन्ह के 3 सरल विचार हैं और उन्हें कैसे करें:
    • पोर्ट्रेट का दरवाजा एक साथ सभी दोस्तों की एक तस्वीर लें, एक लकड़ी की तस्वीर फ्रेम, पेंट, स्टिकर और चमक रंग। सुशोभित और रचनात्मक होना
    • हार। स्ट्रिंग, मोती और कैंची ले जाओ और शांत पैटर्न बनाएँ। हार बनाने के लिए कुछ किट हैं। आप इनमें से एक को अतिरिक्त बिल और अन्य प्रकार के यार्न के लिए खरीद सकते हैं।
    • कस्टम कफ कुछ कपड़े के कलम, गोंद, पत्थर और पोशाक गहने ले लो और कर्कश शुरू, लेखन और ड्राइंग। आप सभी के लिए पिलकेस पर अपने नामों को भी हस्ताक्षर करने के लिए कह सकते हैं।
  • मेजबान एक ट्विन Sleepover चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    6
    शो करो गीत बजाओ और जोर से गाएं (यदि अन्य लोग सो रहे हों, बेहतर इतना ज़ोर न हो) आप कराओके कर सकते हैं या बस अपने आइपॉड का ट्रैक रख सकते हैं। नृत्य भी। यदि आप चाहें तो आप एक नृत्य या गायन प्रतियोगिता कर सकते हैं, लेकिन अपने दोस्तों को बाहर नहीं छोड़ें। सभी को कुछ समय बिताने दो। या फिर आप एक गाना, नृत्य समूह, और बाद में देखने के लिए फिल्म के लिए अपनी खुद की कोरियोग्राफी बना सकते हैं। यदि आपके पास दर्पण या प्रकाश स्ट्रोब का एक ग्लोब है, तो उपयोग करने के लिए मत भूलना!
  • चित्र एक टिन स्लीपरोफर चरण 11
    7
    इसका उत्पादन किया जाता है यद्यपि आप इसे पैदा करने के लिए बहुत छोटा लग सकता है, आप नहीं हैं सिर्फ खुद का निर्माण करने के बजाय, एक परेड बनाओ कुछ पुरानी टोपी, हार, हेलोवीन वेशभूषा, विग्स, आप और आपके मेहमान जो भी पहन सकते हैं, खोजें। ग्रेड 1-10 के साथ, उच्चतम ग्रेड होने के साथ जुराओं और जज शैली, रचनात्मकता और आप जो कुछ भी चाहते हैं, उसे ले जाएं। प्रत्येक लड़की को एक गीत चुनें और परादीप से बाहर जाओ!
  • मेजबान एक टिन Sleepover चरण 12 शीर्षक चित्र
    8
    अपनी नींद की थैलियों में जाओ और बात करो जब आप थका हुआ हो, तब इसे करें, लेकिन अभी तक सो नहीं करना चाहता। इस मामले को ऊपर लाओ और आप जो कुछ भी चाहते हैं, उसके बारे में बात करें। चोट पहुंचाने के बिना, ज़ाहिर है। हर कोई पजामा की एक रात पर गपशप प्यार करता है रुचि रखने वाले लड़कों के बारे में बात करें जो लड़कियां ऐसा नहीं करतीं? किटी, मज़ा या बेवकूफ कौन है? यदि आप चाहते हैं, लड़कों को देखने के लिए कक्षा की पुरानी तस्वीरें देखें आप खेल के बारे में भी बात कर सकते हैं (जो आपको पसंद है या नापसंद करते हैं) या स्कूल के बारे में (शिक्षक, परीक्षण और होमवर्क)।
    • आप देखते हैं कि हर किसी को चुप था, तो, कुछ मजाक बनाने डरावनी कहानियों बता सकते हैं या खेलने "क्या आप पसंद करते हैं?"। खेलने के लिये "क्या आप पसंद करते हैं?", ले लो हर एक दो बहुत मुश्किल विकल्पों के बीच पसंद के बारे में सवाल पूछ अप बदल जाता है। उदाहरण के लिए, यदि आप कोई हाथ या एक पैर, या चुंबन ____________ ____________, के सामने एक कांच की दीवार में जोड़ने से ____________ खो देते हैं या ________________ के सामने एक विशाल छेद में गिर जाएगा?
  • भाग 3
    त्वरित विचार

    मेजबान एक टिन Sleepover कदम 13 शीर्षक चित्र
    1
    आपकी पार्टी में करने के लिए यहां कुछ आसान और त्वरित गतिविधियां दी गई हैं। बस उनमें से एक या कुछ करो आपको ज्यादा ज़रूरत नहीं है और आप मज़ेदार, भाग ले सकते हैं या नहीं।
  • मेजबान एक टिन Sleepover चरण 14 शीर्षक चित्र
    2
    नाश्ता करें आप सजाना कर सकते हैं कुकीज़ कोटिंग, दानेदार और कंफ़ेद्दी के साथ या फिल्में देखना खाने के लिए मिश्रण बनाएं प्रेट्ज़ेल, एमएमएस, पॉपकॉर्न, किशमिश और मार्शमॉलेस रखें। जब आप अंधेरा होने लगते हैं तो आप मार्शमॉल्स को भी सेंक कर सकते हैं।
  • चित्र एक टिन Sleepover चरण 15 होस्ट शीर्षक
    3
    बाहर जाओ फ्लैशलाइट के साथ पकड़ो खेलें यह पिकअप के समान है, लेकिन अंधेरे में लालटेन के साथ गर्मियों में, यदि आपके पास स्विमिंग पूल नहीं है तो एक नली स्नान लें अगर अभी भी हल्का है तो टहलने के लिए जाएं आप जिमनास्टिक का अभ्यास भी कर सकते हैं (सुनिश्चित करें कि सबसे पहले आप जानते हैं कि कम से कम एक स्टार बनने के लिए और, अगर आप उन्हें नहीं पढ़ाते हैं तो।)
  • चित्र एक टिन Sleepover चरण 16 नामित चित्र
    4
    घर के अंदर मज़े करो अगर बारिश हो रही है तो चिंता न करें आप मेकअप को अपनी आंखों के साथ बंद कर सकते हैं (बस पोंछे) हेयरड्रेसर चलायें बालों की क्लिप, पिरान्हास और एक्सक्शीहास के साथ एक दूसरे में बाईड्स या पोनीटेल करें या कॉक्स करें। यदि आप ऊब रहे हैं, तो एक किरदार निभाएं वीडियो बनाओ या आप में से बहुत सी तस्वीर ले लो। या Wii खेलें कुछ शांत गेम मारियो कार्ट, वाई स्पोर्ट्स और बस नृत्य 2 हैं, लेकिन किसी और के पास है छुपा भी एक अच्छा मजाक है और उसे कुछ भी ज़रूरत नहीं है
  • युक्तियाँ

    • एक अच्छा विचार तकिए के अच्छे पुराने युद्ध करना है
    • कंप्यूटर पर बहुत लंबे समय तक रहने की कोशिश न करें YouTube पर एक या दो वीडियो देखना ठीक है, लेकिन एक घंटे से अधिक पहले से ही बहुत अधिक रहने पर यह बहुत मजेदार नहीं है और हर कोई कंप्यूटर पर उसी समय रह सकता है।
    • क्या आपके पास ब्लैडर हैं? उन्हें पानी से भरें और युद्ध करें। या, हवाई मूत्राकारों के साथ, वॉलीबॉल खेलते हैं।
    • घबराओ मत बनो। कहो "मेरे पास एक विचार है शायद हम _________ "के बजाय" चलो _____________, अब। "
    • आप हमेशा एक स्पा पार्टी कर सकते हैं। चेहरे का मुखौटा, श्रृंगार प्राप्त करें और सुंदरता उत्पादों के साथ घर उपहार बैग भेजें।
    • अगर यह एक सुंदर दिन है, तो आप पूल में जा सकते हैं। सिर्फ सही कपड़े लाने के लिए अपने दोस्तों को बताना सुनिश्चित करें। पूल में खेलने के लिए स्पेगेटी, अंगूठियां और गेंदें प्राप्त करें
    • ट्रोटिंग मज़ेदार हो सकता है एक बच्चा, एक उबाऊ लड़की को बुलाओ, और यदि आपके मित्र पिज्जा डिलीवरीर को फोन करना चाहते हैं, तो छोड़ें मत वे कठिन और अपशिष्ट गैस का काम करते हैं आप अपनी रात बर्बाद नहीं करना चाहते हैं
    • एक अच्छा मजाक बंद करो खेल है, जहां वर्णमाला के एक पत्र रैफल्स हैं और प्रत्येक व्यक्ति इस तरह के रूप में तैयार पत्र के साथ शुरू पूर्वनिर्धारित आइटम, लिखने के लिए है: नाम, शहर, कार, रंग, देश, नौकरी, पशु, पौधे, आदि
    • बाहर निकलें और खेलो वॉलीबॉल खेलते हैं, पकड़ो खेलते हैं या सिर्फ गेंद किक खेलते हैं। आप चलने या बात करने के लिए बाहर भी जा सकते हैं
    • बाद में देखने के लिए कई वीडियो बनाएं और बहुत से फ़ोटो लें। यह अच्छी यादें होगी तुम भी एक फिल्म बना सकते हैं
    • यदि आप किसी भी अच्छे नहीं हैं तो आप फिल्मों को लाने के लिए दोस्तों से पूछ सकते हैं या आप इसे भी किराए पर कर सकते हैं
    • कुछ लोग बार्बी फिल्मों को मजाक बनाने के लिए देखना चाहते हैं (यह भी वास्तव में मजेदार है) अगर आपके पास अच्छी फिल्में नहीं हैं, लेकिन बार्बी से कुछ है, तो उन्हें देखें
    • अगर आपके पास अच्छी फिल्में नहीं हैं, तो बस टीवी देखें। सुनिश्चित करें कि सभी को कार्यक्रम पसंद है आप iCarly, कोई ताल, SpongeBob या शानदार विजय देख सकते हैं।
    • आप अपने पजामा से रात में एक तस्वीर लेने के लिए दरवाजे के चित्र कर सकते हैं।
    • निमंत्रण के लिए, कंप्यूटर पर बनाएं, हाथ बनाएं या कुछ तैयार दुकानों को खरीद लें और विवरण भरें।
    • अगली रात में रात के विवरण की योजना बनाएं पता है कि सभी सोने की थैली कहां रखनी है इस तरह, आपके पास समय होगा और आप को आश्चर्यचकित नहीं किया जाएगा अगर किसी के बैग फिट न हों
    • कुछ चमगादड़ खरीदें जो चमकते हैं और कमरे को अंधेरा छोड़ देते हैं। चादरें, कुर्सियाँ, कवर, आदि के साथ एक तम्बू बनाएं और कुछ अजीब और मजेदार संगीत डाल दिया प्रत्येक व्यक्ति को एक छड़ी दे दो, जबकि रोशनी चालू होती है। रोशनी बंद करें और अनुमान लगाने का प्रयास करें कि कौन कौन सी छड़ी पकड़ रहा है आप बहुत हंसेंगे और आप बैटनों के साथ एक और मजाक के साथ आ सकते हैं।

    चेतावनी

    • मत सोचो कि पजामा की रात एक बड़ी पार्टी होनी चाहिए। यह दोस्तों के साथ सिर्फ एक रात है, इसलिए बहुत सारी गतिविधियां हर किसी को थका सकती हैं। बस कंपनी का आनंद लेना पहले से ही अच्छा है
    • सच्चाई या परिणाम के लिए, किसी को भी बहुत अनुचित, अप्रिय या व्यक्तिगत कुछ नहीं करते और इस प्रकार के परिणाम को स्वीकार न करें जब यह आपके लिए करना है।
    • मिठाई या नाश्ते बनाने के दौरान सावधान रहें यदि आवश्यक हो, तो अपने माता-पिता से मदद मांगें
    • कुछ दोस्तों को कुछ गतिविधि, बातचीत, आदि से बाहर मत छोड़ो।
    • घबराओ मत बनो। आप सब कुछ योजना बना सकते हैं, लेकिन आपके मेहमान कुछ गतिविधियों का सुझाव दे सकते हैं। उन्हें कुछ करने का चयन करें
    • सुनिश्चित करें कि आपके सभी दोस्तों को कुछ फिल्में देखने से पहले देख सकते हैं। आप मुसीबत में नहीं जाना चाहते
    • पहले से सो रहे किसी व्यक्ति को जागरुक न करें अगर वे थके हुए हैं, तो ठीक है। और उन्हें "कभी नहीं" चुनना, खासकर यदि वे संवेदनशील होते हैं
    • सारी रात मत रहो तुम सिर्फ दूसरे दिन थक गए हो कम से कम एक सो जाओ
    • आपके कुछ दोस्त शाकाहारी हो सकते हैं, इसलिए उनके लिए कुछ विकल्प हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता में से एक घर है और वे आपके पजामा की रात को सहमत हैं। सभी को आमंत्रित करने के लिए उनकी मंजूरी लें

    आवश्यक सामग्री

    • खेल:
      • भांजनेवाला
      • जीवन का खेल
      • जासूसी
      • फिल्म का नाम क्या है?
      • ऊनो
      • संबंधों
    • खाद्य और पेय:
      • पॉपकॉर्न
      • प्रेट्ज़ेल
      • सलाद ड्रेसिंग के साथ सब्जियां (गाजर, ब्रोकोली, आदि)
      • चीज़ ब्रेड
      • आलू
      • शीतल
      • पानी
      • पिज़्ज़ा
      • कपके, आइसक्रीम या कुछ मिठाई

    अन्य

    • अतिरिक्त तकिए, कंबल और सो बैग
    • टीवी
    • फिल्में
    • जगह सो रही है
    • 2 या 3 दोस्त
    • आइपॉड (वैकल्पिक)
    • कचरा बैग
    • तामचीनी
    • कराओके (वैकल्पिक)
    • लालटेन (पकड़ने-अप)
    • नली (वैकल्पिक)
    • बाल सामान (हेयरब्रश, ब्रश, बाल क्लिप, पिरान्हा आदि)
    • निमंत्रण
    • iPad (यदि आपके पास एक है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com