IhsAdke.com

एक ऑसोसम के गंध से परिपूर्ण डॉग की देखभाल कैसे करें

अपने कुत्ते को मारा गया है या एक possum आसपास किया गया है? अपने घर में उस भयानक गंध को मत दो! अपने कुत्ते को बिना किसी समय साफ करने के लिए अगले समाधान का प्रयास करें।

चरणों

स्किंक स्प्रेड कुत्ता चरण 1 के लिए देखभाल के लिए शीर्षक चित्र
1
कुत्ते पर पानी न फेंकें यह केवल गंध को बढ़ाता है, और अगर कुत्ते ने टूटना और सूखी त्वचा की है, तो जेट उसकी त्वचा में प्रवेश कर सकते हैं और जलने का कारण बन सकता है। इससे त्वचा की समस्याएं हो सकती हैं।
  • स्किड स्प्रेड कुत्ता चरण 2 के लिए स्किड शीर्षक
    2
    बेकिंग सोडा के 3 से 6 चम्मच के साथ हाइड्रोजन पेरोक्साइड की एक बड़ी बोतल के बारे में 3/4 मिक्स करें। यह एक छोटा कुत्ता है एक औसत कुत्ते के लिए, बड़े कुत्ते के लिए दोगुने और तीन गुणा अधिक का उपयोग करें।
  • स्किड स्प्रेड कुत्ता चरण 3 के लिए स्किड शीर्षक
    3
    धीरे से कुत्ते के शरीर पर समाधान रगड़ें पांच मिनट से अधिक के लिए इस समाधान को मत छोड़ें यदि छोड़ दिया जाता है, तो यह जानवर के बालों को नुकसान पहुंचा सकता है, बनावट प्रभावित हो जाएगी, जैसा कि रंग होगा डिस्पोजेबल दस्ताने का उपयोग सूख या फटा हुआ त्वचा के रूप में अनुशंसित है जिससे जलन हो सकती है। यदि आप इसे बाहर कर देते हैं, तो आपका घर इतना बदबूदार नहीं होगा, और यह सभी के लिए सबसे अच्छा होगा।



  • स्कूंक स्प्रेड कुत्ता चरण 4 के लिए देखभाल के लिए शीर्षक चित्र
    4
    अगर बदबू जारी रहती है, तो समाधान का अधिक उपयोग करें या अन्य विचारों के लिए अपने पशुचिकित्सा को कॉल करें।
  • स्किड स्प्रेड कुत्ता चरण 5 के लिए देखभाल के लिए शीर्षक चित्र
    5
    एक प्रभावी उत्पाद आज़माएं, जो विशेष रूप से कुत्तों के लिए किया जाता है जिन्हें एक स्कंक द्वारा मारा गया है। ऐसा एक ऐसा उत्पाद जिसे "ओगुसूम का डॉगगिलीन गंध" कहा जाता है। आपके द्वारा चुने जाने वाले उत्पाद में हानिकारक रसायन शामिल नहीं होना चाहिए या नतीजे पशुचिकित्सा के साथ महँगा परामर्श होंगे। आप एक पशुचिकित्सा से बात कर सकते हैं कि वह क्या सुझाता है
  • स्किड स्प्रेड कुत्ता चरण 6 के लिए स्किड शीर्षक
    6
    अपने कुत्ते को बगीचे में रखने की कोशिश करें यदि आपके पास बाड़ का हिस्सा नहीं है या आपके पास एक पूल है, तो उसे तहखाने (या उसके पिंजरे में) या एक कमरे में रखने का प्रयास करें, जिसे आप ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं
  • युक्तियाँ

    • एक और वैकल्पिक तरीका - अपने पालतू को तरल और गर्म पानी के डिशवाशिंग के समाधान से धो लें, फिर कुल्ला। फिर सिरका और पानी के समाधान के साथ जानवरों को धो लें, आंखों से बचें।
    • यदि आप एक जाल सेट करते हैं, तो आप पशु आश्रय को जाल के साथ जाल को ढूंढने के लिए कह सकते हैं।
    • एक सुरक्षित समाधान "बायोकैड सिस्टम `स्कंक 911 होम किट और स्कंक 911 बचाव किट है। यह बदमाश की गंध को हटा - मुखौटा नहीं करता है और महंगा नहीं है, यह आक्रामक नहीं है और पर्यावरण के अनुकूल है।
    • कुछ लोग कहते हैं कि ओपेसमम कीड़े और मैगॉट्स की तलाश में बगीचे में नरम जमीन खोदना पसंद है, लेकिन परिधि के आसपास झरबेरी के एक रिम लगाकर इस व्यवहार को हतोत्साहित करता है।
    • यदि आपके घर Possum जेट के पास था, घर में गंध को दूर करने के लिए एक प्रभावी तरीका (बदमाश बरामदे में या नींव के तहत जेट जाने) (और अपने विवेक को वापस लाने के) बहुत हवा ionizer कि ओजोन विज्ञप्ति उपयोग करने के लिए है लेकिन नोट: ईपीए मनुष्यों और पशुओं के लिए हानिकारक आयनित हवा पहचानता है, तो उसके साथ घर की सफाई केवल जब यह खाली है।
    • बस एक "स्ंकगिंग स्कंब" यह निर्धारित करने का सही तरीका नहीं है कि आपके घर के पास एक है या नहीं, जैसा कि आप "फैलाने वाले" के साथ काम कर सकते हैं (आप एक मीनफील्ड के माध्यम से चलेंगे, "यहाँ कोई क्रेटर नहीं हैं, तो क्या यह चलना सुरक्षित है? ")
    • पॉसम्स मानव कचरा ("वन के बिना" में भी उन जानवरों के लिए) की तलाश करते हैं, इसलिए ऑप्शन और अन्य जानवरों को कॉल करने वाले प्रलोभन से बचने में मदद करने के लिए डॉकिंग कवर के साथ कचरा के डिब्बे का उपयोग करना एक अच्छा विचार होगा।
    • यदि उपरोक्त मिश्रण काम नहीं करता है, तो टमाटर के रस के साथ अपने कुत्ते को धोने की कोशिश करें और इसे अच्छी तरह से धोएं।
    • कुछ "जीवित फँसाना" रखो या कुछ कोयोट पेशाब को खरीद लें, और अपनी संपत्ति के पास एक सूती कपड़े में रखें। यह केवल opossums दूर नहीं रखता है, लेकिन भी raccoons और marsupials।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com