IhsAdke.com

कैसे एक बिल्ली पर सूखी स्नान दे

Pussies आमतौर पर खुद को साफ रख सकते हैं, लेकिन कभी-कभी हमें उन्हें ब्रेक देने की आवश्यकता होती है लेकिन क्या हुआ अगर छोटे झुके पानी पसंद नहीं करते हैं? ठीक है, बस बिल्लियों के लिए कुछ गीली पोंछे (प्राकृतिक और गैर विषैले पदार्थों के साथ) या एक शैम्पू बिना रगड़ खरीदते हैं। या तो किसी को त्वचा और बिल्ली के बालों को साफ करना चाहिए, लेकिन त्वचा का सूखापन से बचने के लिए उन्हें बहुत सावधानी से उपयोग करें

चरणों

विधि 1
नम ऊतकों के साथ बिल्ली को साफ करना

चित्रा का शीर्षक: पानी के बिना एक बिल्ली स्नान के चरण 1
1
बिल्लियों के लिए गीली पोंछे खरीदें वे जानवर के कोट को नष्ट करते हैं, एलर्जी को हटा देते हैं और आवश्यक तेल फैलाते हैं - ऑनलाइन या अंदर खरीदा जा सकता है पालतू दुकानें. एक पशु चिकित्सा ब्रांड चुनें जिसमें प्राकृतिक अवयव (जैसे मुसब्बर वेरा या लैवेंडर) और 0% शराब शामिल हैं।
  • चित्र बाट ए ए बिल्ली विथ वॉटर स्टेप 2
    2
    एक समय चुनें जब जानवर शांत हो। नमक ऊतकों के साथ यह खेलना या खाने के बाद (यह करने का प्रयास करने का सबसे अच्छा समय है), शायद यह शांत हो जाएगा, सफाई आसान बना रही है। अगर यह नाराज हो या उत्तेजित हो जाता है, जब आप स्नान शुरू करते हैं, रोकें और नकारात्मक संस्थाओं से बचने के लिए एक बार फिर कोशिश करें।
  • चित्र बाइट ए कैट विथ वॉटर स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    कुंडल से पहले इस प्रक्रिया के दौरान आपको सहज महसूस करने के लिए, रुमाल के साथ ऐसा करने से पहले अपने हाथों से पथरी करना शुरू करें। इन के द्वारा बंद करके, ताल और स्नेह की आवृत्ति को बनाए रखें और बिल्ली को ध्यान में रखते हुए परिवर्तन को प्रभावित करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए: दाएं हाथ से रूमाल लेते हुए बाएं हाथ से पथपाकर, और फिर दाएं हाथ से (रूमाल के साथ) पथपाकर।
  • चित्रा चारों ओर एक बिल्ली के बिना बिल्ली बिल्ली कदम शीर्षक 4
    4
    बिल्ली को मालिश करें मालिश की भावना देने के लिए, lenços- उन्हें शरीर के साथ पारित कोट भर प्राकृतिक तेलों वितरित करने के लिए का उपयोग कर की देखभाल कर स्थानों पर जहां वह स्नेह (जैसे कान के पीछे के रूप में) प्राप्त करने के लिए प्यार करता है के लिए विशेष ध्यान दे रही है, होना करने के लिए एक स्वादिष्ट अनुभव
  • चित्रा शीर्षक से बाइट ए कैट विथ वॉटर चरण 5
    5
    चेहरे और कान साफ ​​करें एक और ऊतक का उपयोग करना, धीरे चेहरा, आँखें और कान बिल्ली पोंछ: पशु के सिर, इसे पकड़ और अन्य के साथ किसी भी गंदगी या अवशेषों को हटा पीछे जगह एक हाथ (धीरे)। सकारात्मक सहयोग बनाने के लिए इसे निबल्स, प्रशंसा और स्नेह के साथ प्रतिदान करें।
  • चित्र बाट ए ए कैट विथ वॉटर चरण 6
    6
    पैरों को साफ करो साथ ही आगे और पिछले पैरों पर वाइप पारित करने के लिए याद रखें के रूप में प्यारा छोटे पैर उत्पादों दैनिक सफाई से गंदगी, धूल और अवशेष मिलता है। यहां तक ​​कि अगर आप ऊतकों से पूरी तरह स्नान नहीं कर रहे हैं, तो उन्हें साफ करने के लिए उन्हें दो या तीन सप्ताह में अपने पैरों पर बिताएं।
  • चित्र बाइट ए कैट विथ वॉटर चरण 7
    7
    मॉडरेशन में पोंछे का उपयोग करें दिन में एक से अधिक बार प्रयोग न करें, या बिल्ली की त्वचा सूख जाएगी सब के बाद, बिल्लियों को खुद के लिए सफाई और देखभाल करने में अच्छा है, और केवल परिस्थितियों में उनकी हस्तक्षेप की आवश्यकता है जैसे:
    • चोट या संक्रमण जिसके लिए एलिजाबेथन-
    • पशु कुशलता से धोने के लिए बहुत मोटा है-
    • अकेले सफाई को संभालने के लिए कोट बहुत गंदा हो रही है-
    • वह बहुत बीमार है साफ-
    • पुरानी बिल्ली का बच्चा बहुत मुश्किल है या साफ करने के लिए मुश्किल है।
  • विधि 2
    गैर-कुल्ला शैम्पू का उपयोग करना




    चित्र बाइट ए कैट विथ वॉटर चरण 8
    1
    बिल्लियों के लिए गैर-कुल्ला शैम्पू चुनें। ऐसे कई प्रकार के शैंपू हैं जो पानी से घृणा करते हैं। एक है जो प्राकृतिक, गैर विषैले, स्पार्कलिंग और जानवर की त्वचा को सूखा नहीं होगा चुनें एक पशु चिकित्सा ब्रांड की तलाश करें, या किस उत्पाद को चुनने के लिए सलाह मांगें
  • चित्र बाइट ए कैट विथ वॉटर चरण 9
    2
    शैम्पू को लागू करें एक समय चुनें जब बिल्ली शांत हो और शैम्पू पास करें। लेकिन पहले का उपयोग कैसे करें और बिल्ली के शरीर से फोम वितरित, मालिश प्रक्रिया के दौरान उसे शांत और खुश रखने के लिए देखने के लिए उत्पाद निर्देश पढ़ें।
  • चित्र बाइट ए कैट विथ वॉटर चरण 10
    3
    अतिरिक्त फोम निकालें जानवर के कोट पर समान रूप से फोम के वितरण के बाद, अपनी उंगलियों से अतिरिक्त हटाने अपने हाथ धो लो और (पिन के साथ) एक चप्पू ब्रश के साथ अपने प्यारे ब्रश बेहतर उत्पाद वितरित करने के लिए। कुल्ला करने की कोई ज़रूरत नहीं है
  • विधि 3
    बिल्ली को नियमित रूप से सेवन करना

    चित्र बाइट ए कैट विथ वॉटर चरण 11
    1
    सही उपकरण खरीदें उच्च गुणवत्ता उपकरण में निवेश कोट स्वच्छ और स्वस्थ रखने के लिए बिल्ली: लघु साथ बिल्लियों के लिए एक ब्रश रैकेट और उनके द्वारा लंबे समय तक के लिए लंबे समय, एक ब्रश हमें और एक desfiadeira कैंची लेने के लिए समुद्री मील या tangles हटाने के लिए। के लिए एक दस्ताना संवारने यह मृतकों को हटाने के लिए भी एक अच्छा विकल्प है, खासकर अगर जानवर ब्रश को पसंद नहीं करते।
  • चित्र बाइट ए कैट विथ वॉटर चरण 12
    2
    बिल्ली को नियमित रूप से ब्रश करें बिल्ली को पुश करने से सूखा स्नान के कई फायदे उत्पन्न होते हैं, जैसे जानवर के शरीर के माध्यम से आवश्यक तेलों को पुनर्वितरित करना। छोटी बाली वाली बिल्लियों के लिए, एक सप्ताह में एक बार ब्रैकेट ब्रश के साथ ब्रश करें, जैसे कि बुनियादी रख-रखाव- लंबी बालों वाली बिल्ली के लिए, ब्रश करने की ज़रूरत एक कंघी के साथ रोज़ होती है। बिल्ली की छाती और पेट को साफ करने के लिए दया करो
  • चित्र बाइट ए कैट विथ वॉटर चरण 13
    3
    समुद्री मील से छुटकारा बिल्ली के बाल झुकाव करने के लिए, हमारे लिए ब्रश का उपयोग करें या खांसी मशीन (दोनों उपलब्ध ऑनलाइन और अंदर पालतू दुकानें) - कोई कैंची! हमारे लिए लंबे ब्रश पंजे बाल को सीधा करेगा, जबकि खांसी मशीन सुरंगों और सुरक्षित रूप से आसानी से कट जाएगी। इस प्रक्रिया के दौरान सावधान और सौम्य रहें ताकि बिल्ली के समान को चोट पहुंचाई जा सके।
  • चित्र बाइट ए कैट विथ वॉटर चरण 14
    4
    बिल्ली के कान को साफ रखें उन्हें साफ करो नियमित रूप से पशु की सामान्य स्वच्छता में योगदान करने के लिए। एक पशुचिकित्सा बिल्ली (तरल) कान क्लीनर्स खरीदें या खरीदने के लिए एक सिफारिश के लिए उससे पूछें। कान मंडप के तरल को लागू करने के लिए एक कपास की गेंद का उपयोग करें, और इसे अपने आप सूखा और वाष्पित करने की अनुमति दें।
    • हमेशा पानी के बजाय एक कान कूंसर का उपयोग करें, क्योंकि यह कान नहरों में जमा हो सकता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com