IhsAdke.com

कैसे एक Arubby बिल्ली का बच्चा के ट्रस्ट जीतने के लिए

एक पालतू बिल्ली का बच्चा के साथ दोस्त बनाना चाहते हैं? यह मुश्किल और समय लगता है, लेकिन अदायगी इसके लायक है चेतावनी: प्रक्रिया अत्यंत विस्तृत है!

चरणों

पेंसिल नामक ट्रस्ट ऑफ ए फेरल केटोन चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि बिल्ली का बच्चा वास्तव में एक पिल्ला है यह बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि तथाकथित बिल्ली का बच्चा वास्तव में एक छोटी सी वयस्क बिल्ली हो सकती है, और ये वेश करना बहुत कठिन है। एक ही समय में पिल्ले और भोजन के लिए स्तन के दूध के विकल्प की पेशकश करके उन्हें अंतर करना संभव है। वृद्ध बिल्लियों दूध से पहले भोजन को स्वीकार करेंगे आप अपने म्याऊ देख सकते हैं, पिल्ले की एक वयस्क बिल्ली की तुलना में अधिक पिच होगी
  • पेंसिल नामक ट्रस्ट ऑफ ए फेलल केटोन चरण 2
    2
    यदि बिल्ली वास्तव में एक पिल्ला है, तो सुनिश्चित करें कि यह अलग है। यह आसान है। आप तीन कर सकते हैं: जाँच कैसे पतली पिल्ला, प्रस्ताव भोजन है, और उसके बगल में चलना (यदि आप तीसरा विकल्प चुनते हैं, तो कभी नहीं स्पर्श बिल्ली का बच्चा जब तक वह उसके सिर प्रदान करता है)। यदि पिल्ला चिकना और अच्छी तरह से खिलाया या वसा, यह देखते हुए कि यह एक आवारा बिल्ली है, वह अलग नहीं होगा। वह उसे या के बगल में आप के साथ भोजन स्वीकार नहीं करता है उसे देख रहा है, शायद एक आवारा बिल्ली या अलग। बिल्ली का बच्चा आप फिर से उसे के करीब जाने के लिए है, वह भयंकर नहीं है।
  • पिक्चर का नाम ले लो लेक्चर ऑफ एयर एजिंग कैट चरण 4
    3
    यदि बिल्ली का बच्चा अलग है, तो आप इसे हर जगह स्पर्श करके भोजन की एक कटोरी में अपनी सुगंध छोड़ सकते हैं। स्तन दूध के विकल्प के साथ ऐसा ही करें यह महत्वपूर्ण है क्योंकि बिल्ली का बच्चा इसे भोजन के साथ जोड़ता है जैसा कि वह बड़े हो जाता है, मिश्रण में भुना हुआ बीफ जोड़ें। यदि संभव हो तो भुना हुआ मांस का प्रयोग करें, क्योंकि पिल्ले अपनी खुशबू पसंद करते हैं और इस मांस में अधिक पोषक तत्व होते हैं। हाम एक वैकल्पिक है अगर आपके पास भुना हुआ बीफ़ नहीं है बाहर भोजन की सेवा करने के बाद, अंदर लौट आये और भोजन समाप्त करने के लिए बिल्ली के बच्चे की प्रतीक्षा करें। शायद वह पहले प्रयास पर भोजन को स्वीकार नहीं करेगा, इसलिए कोशिश कर रहें। भोजन के माध्यम से इसके साथ एक बंधन स्थापित करने के लिए, इस चरण को कम से कम 15 बार दोहराएं।
  • शीर्षक वाला चित्र सुबह के अनुभव को ताजा चरण 7 में उठाएं
    4
    इस चरण के 15 बार अनुसरण करने के बाद, आप घर छोड़ सकते हैं और इसे देख सकते हैं, लेकिन बचें क्योंकि बिल्ली का बच्चा अलग है और हमला कर सकते हैं। आपके साथ एक किताब लाने का यह एक अच्छा विचार है और संभवतया जितना छोटा हो लगता है। यह आपको कम खतरनाक दिखाई देगा। यदि आप कोई पुस्तक नहीं लेना चुनते हैं, तो एक शांत, कोमल टोन में पिल्ला के साथ धीरे से बात करें वह जल्द ही पता चलेगा कि आप खतरनाक नहीं हैं।



  • हीट चरण 1 में एक महिला बिल्ली के साथ डील शीर्षक चित्र
    5
    लगभग एक महीने बाद, बिल्ली का बच्चा आपको करीब और करीब पहुंचाने देगा। हर पांच दिन में 15 सेंटीमीटर तक पहुंचने की कोशिश करो, धीरे-धीरे और चुपचाप जाने के लिए याद रखें। यदि यह चलता है, तो कुछ इंच पीछे जाएं और इसे घूरना न दें, क्योंकि एक बिल्ली के लिए, सामना करना असभ्य या धमकी माना जाता है फिर भी इसे छूने की कोशिश मत करो जब तक कि बिल्ली का बच्चा आपके पास न आ जाए।
  • चित्र बताएं यदि आपकी बिल्ली गर्मी में है चरण 3
    6
    दो महीने बाद, यदि आप बिल्ली के बच्चे को छूने के लिए काफी करीब हैं, मांस की पेशकश करें, लेकिन इसे अपने हाथ में रखें चेहरा मत! यदि वह स्वीकार करता है, तो अपने सिर को हल्के और धीमे रूप से स्पर्श करें। यदि वह चलाता है, तो फर्श पर मांस छोड़ दो और वापस चले जाओ। कृपया अगले दिन फिर से प्रयास करें
  • चित्र शीर्षक से डील विद ए फिमेल कैट इन हीट चरण 4
    7
    लगभग तीन या चार महीने बाद, आप इसे पथपाकर कोशिश कर सकते हैं। यदि वह आप पर भरोसा करता है कि आप के खिलाफ रगड़ना करने के लिए पर्याप्त है, आप उसे बीमा करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन यह एक स्मार्ट निर्णय नहीं है यदि बिल्ली का बच्चा आपको पसंद करता है, तो एक बिल्ली वाहक में भोजन करें और जब वह आता है, तो इसे बंद करें आपको उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाना होगा। उसके बाद, आप उसके साथ रह सकते हैं या उसे घर दे सकते हैं कुछ दिनों के लिए इसे बाहर मत दो। उस समय के दौरान, उसके साथ खेलते हैं और उससे प्यार करते हैं असल में, उसे खराब करें इसलिए यदि वह अभी भी जाना चाहता है, तो उसे जाने दें शायद वह वापस आ जाएगा, शायद वापस आकर रात को घर छोड़ दें
  • युक्तियाँ

    • बिल्ली के लिए माई के मामले में वह अचानक शोर से डरता है। यह हमेशा काम नहीं करता है, लेकिन यह मदद कर सकता है
    • 4 महीने आमतौर पर सबसे अच्छा समय है, लेकिन यह वास्तव में बिल्ली के बच्चे पर निर्भर करता है।
    • पांच सेकंड के लिए गर्म होने पर स्तन दूध का विकल्प सबसे अच्छा होता है।
    • स्तन के दूध में विसर्जित होने पर रोस्ट बीफ़ सबसे अच्छा है

    चेतावनी

    • बिल्ली का बच्चा अलग है और अगर कांटेदार हो तो काट लेंगे।
    • हमेशा संपर्क के बाद अपने हाथों को धोना याद रखें!

    आवश्यक सामग्री

    • पेटी वाले बिल्लियां
    • पिल्लों के लिए 2 या 3 छोटे भोजन कटोरे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com