IhsAdke.com

कैसे फ्लाई स्लेयर के बिना एक मक्खी को मारने के लिए

यदि आप अपने हाथों से मक्खी को मारने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप पहले से ही पता लगा सकते हैं कि यह कितना मुश्किल है। एक मक्खी को सफलतापूर्वक मारने के लिए इन विधियों में से एक का प्रयास करें, और एक मक्खी हत्यारा के बिना।

चरणों

विधि 1
कोई ढक्कन नहीं

पिक्चर का नाम स्वाद एक मक्खी बिना फ्लाई स्विटर चरण 1
1
मक्खी के प्रत्येक तरफ एक हाथ रखें, लगभग 30 सेंटीमीटर दूर। आपके हाथों को तैनात किया जाना चाहिए ताकि हथेलियों को उड़ने का सामना करना पड़े और उंगलियां एक साथ हों। इसके अलावा, आपके हाथों की सतह के बारे में 2.5 सेमी ऊपर होना चाहिए जहां मक्खी स्थित है।
  • पिक्चर का नाम स्वाद एक मक्खी बिना फ्लाई स्विटर चरण 2
    2
    धीरे-धीरे मक्खी की तरफ अपना हाथ बंद करो अपने हाथों (हाथों की ऊर्ध्वाधर स्थिति) के बीच धारण करके इसे पकड़ने के लिए बंद करें
  • पिक्चर का शीर्षक स्वाद एक मक्खी बिना फ्लाई स्विटर चरण 3
    3
    जब आपके हाथ मक्खी से 15 सेंटीमीटर तक पहुंचते हैं (हर तरफ), हथेलियों को जल्दी से हराया। मक्खी के ऊपर सीधे यह क्या करें - यह अनिवार्य है
  • विधि 2
    लोचदार के साथ

    यह विधि बहुत प्रभावी है जब एक सपाट उड़ता है जो आपको सो नहीं होने देगा!




    पिक्चर का शीर्षक स्वात उड़ना बिना फ्लाई स्विटर चरण 4
    1
    दो पतले इलास्टिक्स लें दो एक साथ रखो।
  • पिक्चर का शीर्षक स्वात उड़ना बिना फ्लाई स्विटर चरण 5
    2
    मक्खी पर रबर बैंड को टॉस करें जैसे कि यह एक गोफन था ज्यादातर समय, यह हिट हो जाएगा। यह पूरी तरह से इसकी सटीकता पर निर्भर करता है
  • पिक्चर का शीर्षक स्वाद एक मक्खी बिना फ्लाई स्विटर चरण 6
    3
    मक्खी के करीब आने की कोशिश करें आप इसे बहुत धीरे धीरे चलकर कर सकते हैं जितना करीब आप प्राप्त करते हैं, उतना ही बेहतर परिणाम।
  • युक्तियाँ

    • आप उसे एक लुढ़का हुआ अखबार के साथ भी हिट कर सकते हैं।
    • ऐसा करने का एक और तरीका है एक हाथ से छड़ी ("पहले" हाथ) जैसे कि आप इसके साथ मक्खी को मारना चाहते थे। फिर अपना दूसरा हाथ ("दूसरी" हाथ) का उपयोग करें ताकि वह अपना पहला हाथ पकड़ सके (अपनी उंगलियों के साथ ऐसा करने का प्रयास करें)। दूसरी तरफ एक रिलीज तंत्र के रूप में इस्तेमाल करना, मक्खी की दिशा में अपना पहला हाथ कैटबल्ट करता है।

    चेतावनी

    • मक्खी वहाँ सबसे गंदे प्राणी है। यह एक आम सहमति है कि आप चाहिए साबुन और पानी से हाथ धो लें सिर्फ अपने हाथों को अपने कपड़े में या कहीं भी रगड़ने की बात न करें और सोचें कि वे साफ हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com