IhsAdke.com

एक स्टार के लिए एक इच्छा कैसे करें

शुभकामनाएं करने के कई तरीके हैं सिक्कों को पानी के फव्वारे में फेंक दें, गिरा दी हुई आँखों के लिए अनुरोध करें (और ब्लाउज के अंदर इसे स्टोर करें अगर यह आपके हाथ में आता है), चिकन के स्तन के बड़े टुकड़े के साथ बाहर निकलते हैं और लगता है कि आप वास्तव में चाहते समय कुछ जन्मदिन की मोमबत्तियां कुछ उदाहरण हैं, साथ ही शूटिंग स्टार के लिए कुछ भी चाहते हैं यदि आप अपना दिमाग ब्रह्मांड के जादू की संभावना को खोलना चाहते हैं, तो झाड़ी के बीच में जाएं और गिरने वाले स्टार की तलाश करें। यह लक्ष्यों में विश्वास को मजबूत करने का एक अच्छा तरीका है

चरणों

विधि 1
अपने स्टार खोजना

  1. 1
    पता करें कि अगले उल्का शावर कब होगा वास्तव में, शूटिंग सितारों सितारों नहीं हैं, लेकिन इंटरएप्लानेटरी चट्टानों और मलबे से बने उल्कामी। जब वे पृथ्वी के वायुमंडल में प्रवेश करते हैं, तो वे रात के आसमान में चमकते हैं और इसलिए सितारों के साथ भ्रमित होते हैं। तो एक खगोलीय कैलेंडर ढूंढें और अगली घटना में एक गहरा और जोर से जगह पर जाएं।
    • आप किसी भी रात शूटिंग तारे देख सकते हैं, लेकिन यह एक उल्का बौछार में बहुत आसान है। के बीच इस लिंक में सूचित करने के लिए
  2. पिक्चर का शीर्षक एक स्टार्स 5 पर विश
    2
    शहर से बाहर निकलो एक स्टार के लिए अनुरोध करने के लिए, इसे देखने के लिए आवश्यक है, और बड़े शहरों के प्रदूषण और रोशनी मुश्किल बनाते हैं
    • अपने पसंदीदा स्थानों पर एक यात्रा करें, जैसे कि पहाड़, एक समाशोधन, एक तालाब के किनारे पर या समुद्र तट पर जाएं प्रकृति में सितारों को देखना आसान है।
  3. 3
    अवलोकन का एक बिंदु चुनें एक बार चुने गए स्थान पर पहुंचने के बाद, एक अंधेरे और आरामदायक क्षेत्र में जाने के लिए शिविर स्थापित करें फर्श पर झूठ बोलकर या रात के आसमान को देखने के लिए बैठकर सितारों से घिरा हो।
    • सामान तैयार करें जैसे कि यह एक पिकनिक के लिए था। समुद्रतट कुर्सियां, कपड़े की अन्य परतें, पानी और एक अच्छा नाश्ते लाओ, जो आवश्यक समय तक रहता है

विधि 2
क्या आप चाहते हैं की सोच

एक स्टार स्टेप 1 पर विस्ड शीर्षक वाला चित्र
1
सभी चीजों के बारे में सोचें जो आप चाहते हैं आप एक रात में कई शूटिंग सितारों को नहीं देख पाएंगे, इसलिए ध्यान से सोचें। उन चीज़ों के बारे में सोचें जिन्हें आप हमेशा चाहते थे: एक मिलियन डॉलर, अपने घर या अतिरिक्त कवरेज वाले एक विशालकाय चॉकलेट मिल्कशेक जो भी आप चाहते हैं, कल्पना की ओर चलें!
  • 2
    कागज पर अपनी इच्छा लिखें यदि आपको आपके अनुरोध का निर्णय लेने में कठिनाई हो रही है, तो एक सूची बनाएं और हटाए जाने के माध्यम से कुछ चुनें।
    • ऐसे लोग हैं जो कहते हैं कि एक पोस्ट पर इच्छाओं को लिखना-इसे पूरा कर सकते हैं। इसका नाम है रचनात्मक दृश्य और यह आपकी इच्छाओं और लक्ष्यों को समझने में आपकी मदद कर सकता है।
  • 3
    लिखो या अपनी इच्छा ज़ोर से बोलो, जैसे कि यह पहले से ही हुआ था। यह एक है प्रदर्शन तकनीक जो इच्छाओं को शक्ति देने में मदद करता है अपने आप में और अपने खुद के सपनों पर विश्वास करना उन्हें समझना आसान बनाता है।
    • कहने के बजाय "मैं एक नया काम करना चाहता हूं" इस तरह से कहता हूं: "मैं मेहनती, बुद्धिमान और बेहतर काम पाने में सक्षम हूं।" इस सकारात्मक और सकारात्मक भाषा का प्रयोग आपकी इच्छा के लिए अधिक वजन दे देगा।
  • 4
    किसी और को बदलने के लिए मत पूछो। लोगों को नियंत्रित या बदलने में असंभव है कल्पना कीजिए अगर कोई आपसे प्रेम करना चाहता है, या आप के लिए अधिक सफल या सुंदर होना है यह असंभव है, केवल आप ही इन चीजों को नियंत्रित कर सकते हैं।
    • दूसरों की ओर से शुभकामनाएं करना संभव है उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं, "मैं चाहता हूं कि फुलेनो इस सप्ताह के साक्षात्कार में दूसरे चयन चरण में आगे बढ़े।"
    • ऐसी चीजें बोलना जैसे "मैं चाहता हूं कि दूसरे व्यक्ति के पास एक बहुत ही सुंदर मुस्कुराहट" या "मुझे लगता है कि वह इतना फुटबॉल देखना बंद कर देगा" काम नहीं करता है
  • विधि 3
    अनुरोध बनाना




    1. 1
      एक शूटिंग स्टार के लिए देखो एक बार जब आप पाते हैं कि सबसे अच्छी जगह है, तो शूटिंग स्टार की तलाश करें। आराम से बैठ जाओ और आकाश में देखो, अनुरोध मानसिकता।
      • लंबे समय के लिए आकाश को मत देखो अपनी आंखों को अंधेरे में वापस लाने के लिए हर आधे घंटे का ब्रेक लें।
    2. एक सितारा चरण 2 पर इच्छा शीर्षक वाला चित्र
      2
      जब आप चाहें तब अपनी आँखें बंद करें जब आप एक शूटिंग स्टार देखने के लिए बहुत भाग्यशाली हो, तो आदेश देने से पहले अपनी आँखें बंद करें और फिर "मेरा अच्छा तारा, मेरा रास्ता रोशनी और अपनी इच्छा पूरी करने के लिए मुझे शक्ति दें।" यह एक जिप्सी विश्वास है - जिप्सी रात आसमान के नीचे यात्रा करते हैं और विश्वास करते हैं कि सितारों की रक्षा करने और अंधेरे को रोशन करने की शक्ति है।
    3. एक सितारा चरण 3 पर इच्छा शीर्षक वाला चित्र
      3
      मुझे बताओ कि आपने क्या पूछा। यह इच्छा सच हो रही होने की संभावना कम कर सकती है। यदि आप किसी मित्र के साथ सितारों को देख रहे हैं, तो मानसिक रूप से इच्छा व्यक्त करें, ताकि वह आपको सुन नहीं सकें। हालांकि, यदि आप अकेले हैं, तो आप ज़ोर से बोल सकते हैं, लेकिन केवल अगर कोई भी आसपास नहीं है
    4. एक स्टार स्टेप 4 पर विश नाम वाली तस्वीर
      4
      अगर आपको एक शूटिंग स्टार नहीं मिल रहा है, तो आकाश में प्रतिभाशाली सितारा चुनें। साधारण सितारों को आदेश देने के लिए नहीं जाना जाता है, लेकिन अगर आप शूटिंग के लिए खोज करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली नहीं हैं, तो अपने क्रम में सबसे अच्छे स्टार के लिए अपना ऑर्डर दें। यह कुछ भी बेहतर है!
    5. 5
      अपनी इच्छा में विश्वास करो यह केवल सच साबित होगा यदि आप इसमें विश्वास करते हैं। अपने आदेश को रखने के बाद, घर के रास्ते पर इसके बारे में सोचते रहें। जितनी अधिक सकारात्मक ऊर्जा आप उपयोग करेंगे, उतनी ही संभावना होगी।

    युक्तियाँ

    • ऐसा मत सोचो कि ऐसा करने के बाद आपकी इच्छा तुरन्त सच हो जाएगी। इसके लिए प्रयास करें
    • एक बार आप जो चाहते हैं, आप सभी को बता सकते हैं।

    चेतावनी

    • आप क्या चाहते हैं सावधान!
    • यह ठीक से अनुरोध चुनना महत्वपूर्ण है, क्योंकि शूटिंग सितारे अत्यंत दुर्लभ हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com