IhsAdke.com

सभी आंखें कैसे आकर्षित करें

क्या आपने कभी जगह पर प्रवेश करने पर अपनी सारी आंखों को देखा है? ऐसा प्रतीत होता है कि सरलता से कम-से-कम ध्यान रवैया और आत्मविश्वास में शामिल है। सही गुणों को विकसित करना और सही तरीके से अपने आप को प्रस्तुत करना, जगह के सभी दृश्यों को आकर्षित करने के लिए चमत्कार करता है!

चरणों

भाग 1
सही कपड़े पहने हुए

पटकथा शीर्षक मुड़ें चरण 1
1
एक मनोरम रंग पसंद करते हैं, जैसे लाल एक तत्काल प्रभाव बनाते समय रंग सबसे महत्वपूर्ण होता है भूरे या बेज रंग जैसे रंग आपको पृष्ठभूमि का हिस्सा बनाने के लिए करते हैं, इसलिए उन्हें शायद ही कभी और अधिक रोमांचक रंगों के साथ संयोजन करने का प्रयास करें।
  • जो रंग आकर्षित करता है वह किसी भी अन्य से अधिक दिखता है लाल होता है आप लाल पोशाक पहनकर, या गहरे लाल लिपस्टिक, एक स्वेटर या एक लाल स्कार्फ के लिए चुनकर बड़ी प्रभाव डाल सकते हैं।
  • गहने में रंगे भी ध्यान में रखते हुए उत्कृष्ट हैं यदि संभव हो, तो उनको उजागर करने के लिए अपनी आंखों के कुछ रंगों से मिलान करने का प्रयास करें। बैंगनी और हरे रंग की कोशिश करने के लिए अच्छे रंग हैं (हालांकि एक साथ जरूरी नहीं)
  • चित्र शीर्षक टर्न हेड स्टेप 2
    2
    अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को प्रदर्शित करें एक से अधिक विशेषता को उजागर करना (जैसे कि सब कुछ बहुत मेहनत से पहना जाता है) वह उपस्थिति देता है जिसे आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं। आप ध्यान दे सकते हैं, लेकिन शायद यह सभी की आंखों को आकर्षित करने के समान नहीं है।
    • जोर देने के लिए कोई आइटम चुनें उदाहरण के लिए, यदि आप अपने सुंदर पैरों पर जोर देना चाहते हैं, तो आप एक छोटी स्कर्ट पहन सकते हैं, उच्च जूते की एक जोड़ी और शीर्ष पर एक ब्लाउज पहन सकते हैं। इस तरह, हर कोई आपके पैरों के नज़रिए से आकर्षित होगा।
    • नरम, बनावट वाले कपड़े (जैसे कश्मीरी या साबर) आपके शरीर के प्रमुख भागों को उजागर करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। वे अधिक आसानी से फिट बैठते हैं और अपने शरीर के प्रत्येक व्यक्ति के हिस्से के बजाय, सिल्हूट पर ध्यान आकर्षित करते हैं।
  • चित्र शीर्षक टर्न हेड स्टेप 3
    3
    एक दिलचस्प गौण का उपयोग करें। हर किसी का ध्यान आकर्षित करने के लिए न केवल यह दिलचस्प होगा, बल्कि यह आपको अच्छी शुरुआत भी देगा। आपको ऐसा कुछ खोजने की कोशिश करनी चाहिए जो अद्वितीय है और जो आपके शरीर को उगलती है।
    • यदि आप कई प्रतिभाओं के व्यक्ति हैं, तो आप कुछ भी नया कर सकते हैं: एक बहुत ही विस्तृत पैटर्न, सुंदर पोशाक गहने, और यहां तक ​​कि कपड़े के साथ एक स्कार्फ।
    • आप थ्रिफ्ट स्टोर्स, रेट्रो स्टोर्स और स्थानीय बाज़ार भी देख सकते हैं। आप अद्वितीय टुकड़े खोजने के लिए सुनिश्चित कर रहे हैं, और आप अभी भी स्थानीय अर्थव्यवस्था का समर्थन करेंगे!
  • टर्न हैड्स स्टेप 4 नामक चित्र शीर्षक
    4
    सुनिश्चित करें कि कपड़े फिट हैं बेशक, कोई भी कभी भी परिपूर्ण नहीं है, लेकिन आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि कपड़े अच्छे हैं। एक बार फिर, बहुत तंग कपड़े आपको ध्यान देने के लिए चीखते हुए दिखेंगे। दूसरी ओर, बहुत बड़े कपड़े ऐसा लगेगा जैसे आप बिल्कुल भी ध्यान नहीं देना चाहते।
    • दाहिनी ब्रा पहनने से आपकी लगन और आपके आराम के स्तर में बहुत बड़ा अंतर हो सकता है। सबसे अच्छा किया जा सकता है कि एक पेशेवर द्वारा मापा गया शरीर होना चाहिए। कुछ चीजें हैं जो ध्यान देने योग्य हैं सही ब्रा लाल अंक नहीं छोड़ेगी और न ही यह असहज रूप से दबाएगी।
    • आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यहां तक ​​कि जींस भी आपको अच्छी तरह से सेवा देगी। न सिर्फ किसी भी पैंट खरीदते हैं जो काफी अच्छे लगते हैं उन लोगों के लिए सही रहें जो कमर पर कस नहींें और ये सही लंबाई हैं (या आसानी से समायोजित किया जा सकता है)
  • भाग 2
    पर्याप्त रूप प्राप्त करना

    पटकथा शीर्षक मुड़ें चरण 5
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके बाल चमकदार और चमकदार हैं. आपके बालों की स्थिति से कहीं अधिक उल्लेखनीय नहीं है अध्ययनों से पता चला है कि पुरुष आमतौर पर बाल से आकर्षित होते हैं जो उज्ज्वल और चमकदार होते हैं क्योंकि वे स्वास्थ्य के लक्षण हैं। बाल धोने और बालों को नियमित रूप से सुनिश्चित करें
    • लोगों को विशेष रूप से उच्च मात्रा के बाल नोटिस अपने आप को बफी देखो के साथ आत्मविश्वास का इंजेक्शन दें जो सभी आँखों को आकर्षित करे।
    • ऐसे अध्ययन भी होते हैं जो दिखाते हैं कि पुरुषों के लिए लंबे बालों से ज्यादा आकर्षित होते हैं। इसलिए यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो उन्हें अपने कंधे पर गिरने की बजाय उन्हें एक रोटी या चोटी में देखने के लिए छोड़ दें।
  • पटकथा शीर्षक मुड़ें चरण 6
    2
    आपकी त्वचा देखभाल की नियमितता में सुधार करें मुख्य बातों में से एक है जो लोग किसी के बारे में ध्यान देते हैं त्वचा है उज्ज्वल, स्वस्थ त्वचा लोगों के लिए आकर्षक होती है और ध्यान देने योग्य होने की अधिक संभावना है जो उचित देखभाल प्राप्त नहीं कर रहा है।
    • ठीक से खाओ आपको कई सब्जियां और फलों को निगलना चाहिए (गहरे हरे, गोभी की तरह, बेहतर होता है, साथ ही साथ ब्लूबेरी या क्रैनबेरी जैसे बेरीज)। सुनिश्चित करें कि आप कम से कम पांच सब्जियों और फलों का रोजाना रोजाना खाते हैं, सब्जियों पर जोर देते हैं।
    • आपके पाचन तंत्र के स्वास्थ्य में आपकी त्वचा के स्वास्थ्य और स्पष्टता में बहुत महत्व है। सुनिश्चित करें कि आप अपने शरीर को विनियमित करने के लिए कई समर्थक बायोटिक्स का उपयोग कर रहे हैं। आप इसे गैर-चीनी दही के माध्यम से हासिल कर सकते हैं (ब्लूबेरी के साथ खाने के लिए महान)।
    • कसरत करने से आपकी त्वचा में भी सुधार हो सकता है, ऐसा करने से तनाव कम हो जाता है (जिससे त्वचा पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है) और रक्त प्रवाह बढ़ सकता है, जिससे स्वस्थ चमक हो सकती है।
  • पटकथा शीर्षक मुड़ें चरण 7
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके दांतों के लिए अच्छी तरह से देखभाल की जाती है चूंकि लोग अन्य दांतों को अधिक आकर्षक मानते हैं जब वे दांत होते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके दांत स्वस्थ हैं। सफेद दांत को एक संकेतक के रूप में देखा जा सकता है कि आप वास्तव में स्वयं का ख्याल रखते हैं और स्वस्थ होते हैं।
    • अपने दांतों को कम से कम दो बार ब्रश करें और प्रत्येक दिन कम से कम एक बार फ्लॉस करें। ब्रशिंग और फ्लॉसिंग आपके दांतों को अच्छी स्थिति में रखेंगे और आपको गुहाओं से बचने में मदद करेंगे।
    • कोशिश अपने दांतों को सफेद करना सुरक्षित उपचार के साथ सुरक्षित यदि आप व्यावसायिक विरंजन नहीं कर सकते यद्यपि यह आपके दांतों की समग्र स्वास्थ्य में योगदान नहीं करता है, यह प्रक्रिया उपस्थिति से गुजरती है कि वे स्वस्थ और अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं।
  • पटकथा शीर्षक मुड़ें चरण 8



    4
    अपने होंठ सुंदर रखें होंठ एक और हिस्सा है जो बेहोश लोगों को आपके बारे में देखता है इसका मतलब है कि आप उन्हें सुंदर और देखभाल के लिए छोड़ देना चाहिए, मांसल और संभव के रूप में kissable के रूप में।
    • उन्हें आर्मीडिफाइड रखने के लिए सुनिश्चित करें बहुत से पानी पीते हैं और जब वे शुष्क होते हैं तो कोकोआ मक्खन लगाते हैं। पराबैंगनी विकिरण से उन्हें बचाने के लिए सनस्क्रीन के साथ एक मॉडल खरीदें
    • होठों से बचें क्योंकि इससे उन्हें सूखने में मदद मिल सकती है यदि वे सूखे या असहज हैं, तो कोकोआ मक्खन लगाने के लिए जारी रखें।
    • उन पर कुछ रंग रखो। लोगों के ध्यान को आकर्षित करने के लिए एकदम सही तरीका अपने होंठों को निस्तब्ध करना है आप एक रंगीन कोकोआ मक्खन का उपयोग कर सकते हैं या एक उज्ज्वल लाल लिपस्टिक शैली को "मुझे देख" होंठों पर डाल सकते हैं।
  • पटकथा शीर्षक मुड़ें चरण 9
    5
    थोड़ा मेकअप के साथ अपनी सुविधाओं को बेहतर बनाएं आपके पहले से ही ऐसे खूबसूरत चेहरे को बढ़ाने के लिए मेकअप की तरह कुछ भी नहीं है यदि आप सभी को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप विशिष्ट और प्राकृतिक रूप नहीं दिखाना चाहते हैं या आंखों में कुछ भी गुजारें। बेशक एक लाल लिपस्टिक आपको वहां पहुंचने में मदद करेगी, लेकिन साथ ही अन्य विचार भी हैं।
    • छेड़खानी के लिए एक शानदार और सही मेक-अप का अनुभव करें. एक आंख मेकअप जो प्रकाश और चमक को पकड़ लेता है, वह हर किसी के दिखने को आकर्षित करने के लिए निश्चित है यह आपको एक छोटे से बोल्ड, पेचीदा भी अपने आसपास के लोगों को देखने में मदद करेगा।
    • रंगीन नाखून एक रोमांचक प्रभाव भी बना सकते हैं। आंखों पर कब्जा करने के लिए उज्ज्वल रंग के साथ कुछ कोशिश करें, या एक दिलचस्प पैटर्न जिससे लोगों को और अधिक बारीकी से देखने के लिए बाध्य किया गया हो। हमेशा अपने नाखूनों को अच्छी तरह से बनाए रखने और साफ रखने की कोशिश करें, क्योंकि लोग इस विस्तार की जानकारी देंगे, भले ही अवचेतनपूर्वक
  • भाग 3
    सही प्रिंट की खेती

    चित्र शीर्षक मुड़ें शीर्ष 10 कदम
    1
    आत्मविश्वास का विश्वास आकर्षण को आकर्षित करने की तलाश में मुख्य बात यह है कि यह बहुत कम मायने रखती है कि क्या आप जगह में सबसे आकर्षक व्यक्ति हैं या यदि आपके पास सबसे अच्छे कपड़े हैं यदि आप अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, तो आप जिस ध्यान का आप चाहते हैं, उसे पाने की संभावना नहीं है।
    • चलते समय अपने आप को लंबा रखें आप अपने चलने और बैठे में आत्मविश्वास बरकरार करना चाहते हैं। अधिनियम, जैसे कि आपकी छाती से जुड़ी रेखा होती है, आपको थोड़ा ऊपर खींचती है न केवल आप इसे और अधिक आत्मविश्वास से चलने देंगे, यह आपके बस्ट को बेहतर प्रदर्शन करेगा।
    • बढ़ने के आपके रास्ते में रवैया पैदा करना आप एक सुपर मॉडल की तरह घबराहट नहीं करना चाहते हैं या जल्दी में दिखाई देते हैं। घूमने से बचें, चलने या चलने पर अपने पैरों का वजन
  • चित्र शीर्षक मुड़ें शीर्ष 11 कदम
    2
    अपने आप को नकारात्मक विचारों के साथ तोड़फोड़ मत करो दुर्भाग्य से, आप सभी नकारात्मक विचारों से छुटकारा नहीं पा सकते, लेकिन आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे आपके जीवन पर कोई प्रभाव नहीं डालते। अपने बारे में स्थिरता के बारे में नकारात्मक सोचने से यह भी तय होगा कि आप अन्य लोगों को कैसे देखते हैं।
    • अपनी सोच के बारे में अपने विचारों पर ध्यान दें आप सोचते हैं कि "कोई भी मुझे कभी ध्यान नहीं देगा"या फिर"मैं सभी आंखों को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त आकर्षक नहीं होगा"?
    • एक बार जब आप अपने नकारात्मक विचारों में कुछ पैटर्न निर्धारित कर लेते हैं, तो यह उनको सकारात्मक या कम से कम तटस्थ के साथ बदलने का समय है। उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि "कोई भी मुझे कभी ध्यान नहीं देगा", उस विचार को"मेरे नए लाल जूते शानदार हैं- मुझे यकीन है कि अन्य लोग भी यही सोचेंगे"।
    • खुद को अन्य लोगों के साथ तुलना न करें यह वास्तव में व्यर्थ कार्य है, क्योंकि किसी को हमेशा आप से अधिक ध्यान प्राप्त होगा, या अधिक आकर्षक हो, या अधिक प्रशंसकों के साथ, और इसी तरह। अपने आप में अधिक आत्मविश्वास बनने पर काम करें और अन्य लोगों के साथ तुलना करने के लिए परेशान न करें।
    • इसके लिए कुछ समय और ध्यान प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। आप कभी भी सभी नकारात्मक विचारों को हराने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन थोड़े समय के लिए और अपने विचार प्रक्रियाओं में धीरे-धीरे काम करके आप पाएंगे कि अब आप खुद के बारे में कम नकारात्मक सोच रहे हैं - और आप भी अन्य लोगों के मन में
  • चित्र शीर्षक टर्न हेड स्टेप 12
    3
    करीब व्यक्ति बनें किसी व्यक्ति को बिना देखे सीधे चलना कुछ लोगों के साथ अच्छी तरह से काम करता है, जैसे सुपरमॉडेल या अभिनेत्री यदि आप चाहते हैं कि लोग आपको नोटिस करें, आपको इस तरह कार्य करना होगा कि आप उन में रुचि रखते हैं और प्रदर्शित करते हैं कि आप उनके द्वारा देखे जाने के लिए खुले हैं।
    • मुस्कुराते हुए। मुस्कुराते हुए अपने मुंह में उन खूबसूरत मोती के दाँत दिखाते हैं (ध्यान आकर्षित करने के लिए महत्वपूर्ण) और यह दर्शाता है कि आप अन्य लोगों को देख रहे हैं
    • लोगों के साथ आँख संपर्क करें जब आप जगह दर्ज करते हैं, तो यह आपके लिए अनदेखी करना असंभव बना देगा।
  • पटकथा शीर्षक मुख्यालय चरण 13
    4
    ध्यान पाने में संकोच न करें यह एक अजीब कदम की तरह लग सकता है, लेकिन ऐसा कुछ है जिसमें कई लोग, और भी महिलाओं, असफल। वे ध्यान की इच्छा रखते हैं, लेकिन जब वे करते हैं, वे अधिक या कम विचलित हो जाते हैं।
    • नज़र डालने का मतलब है गति को बहते हुए रखना। एक बार लोगों को आप को नोटिस करना शुरू हो जाए, शर्मिंदगी और संकोच होने के बजाय आप पाएंगे कि अधिक ध्यान खींचा जाएगा।
  • पटकथा शीर्षक मुड़ें चरण 14
    5
    हास्य की भावना है लोग अधिक अच्छे हास्य और हँसी से आकर्षित होते हैं, जो संक्रामक होते हैं। यह अन्य लोगों के साथ जुड़ने का भी एक अच्छा तरीका है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक बेवकूफ मूर्ख होना है, लेकिन कुछ हास्य की खेती करना ध्यान आकर्षित करने के लिए चमत्कार करता है
    • उदाहरण: यदि आप किसी पार्टी में हैं, तो आप एक अजीब और सच्ची कहानी कहने पर विचार कर सकते हैं। हो सकता है कि आप पार्टी में पहुंचने पर हार गए, हो सकता है कि आपकी बिल्ली ने उन सभी पोशाक को छोड़ दिया जो आप पहनना चाहते थे, आदि। ऐसा कुछ कहकर अजीब बात है क्योंकि यह सच है और आप कौन हैं उसके प्रतिनिधित्व के मानवीकरण में मदद करता है।
    • यह आपको शर्मिंदा होने से भी रोका जायेगा अगर कुछ उम्मीद नहीं की जाती है (जैसे कि आप साइट के जरिये आत्मविश्वास से चलते हुए कूदते हैं या यदि आप कुछ में टक्कर करते हैं)।
  • युक्तियाँ

    • एक पार्टी में करीब रहें, जहां से पेय पी रहे हैं। लोगों को इस तरह से आकर्षित किया जाएगा क्योंकि वे पेय पी रहे हैं, अंततः एक वार्तालाप शुरू करते हैं - और परिणामस्वरूप आप बेहतर रूप से जानते होंगे।

    चेतावनी

    • बातें करना क्योंकि आप ध्यान के लिए बेताब हैं (विशेषकर यदि आप नशे में हैं) आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा आप सभी आँखों को आकर्षित करने की संभावना कम करेंगे, निराशा के लिए एक प्रतिष्ठा अर्जित करने के लिए, कुछ चापलूसी या आपसे सहमत होंगे।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com