IhsAdke.com

एंगस यंग की नकल कैसे करें

यह लेख एसी / डीसी के सभी प्रशंसकों के लिए है। यदि आप एंगस यंग की तरह बनना चाहते हैं तो यहां हमारे पास सबसे सटीक मार्गदर्शन है गिटार बजाने की शैली से, इसके बारे में और देखने के लिए आपके पास सब कुछ जानने की आवश्यकता है।

चरणों

रॉक की तरह एंगस यंग चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
सबसे पहले, यह आलेख लिखा गया था कि आप पहले से जानते हैं कि गिटार कैसे खेलेंगे यदि आपको नहीं पता है, गिटार खरीदने पर कुछ लेखों की जांच करें और chords सीखें: वहां, रे, एमआई, मीर के नाबालिग 5 वीं घर में (नियमित प्रमुख एमआई से थोड़ा गहराई से) और सोल। इसके साथ आप मुख्य रिफ्स खेल सकते हैं कई एसी / डीसी क्लासिक्स जैसे "हाइवे टू हैल", "बैक इन ब्लैक" और "टीएनटी।"
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक गिटार खरीदें आपको बहुत खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आप गिटार खरीद सकते हैं, जो एंगस यंग का उपयोग करता है - गिब्सन एसजी `68। वर्तमान कीमत लगभग छह से आठ हजार रीएस है। यदि आप एसजी नहीं खरीद सकते हैं तो "हंबक" पिकअप के साथ दूसरा मॉडल चुनें (एक साधारण पिकअप इसे चलाने के लिए पर्याप्त नहीं होगा)। क्लासिक हंबकेर पिकअप ("पीएएफ") आदर्श है। एएमजी की तरह एक आधुनिक पिकअप एंगस यंग की शैली की प्रतिलिपि बनाने में सर्वश्रेष्ठ नहीं है। लयबद्ध और मुख्य सोलो के लिए हंबक पिकअप का उपयोग करें ब्लूज़ शैली खेलने के लिए, पिकअप दोनों का उपयोग करें और पिच को बाईं पिकअप पर स्तर 6 पर ले जाएं।

  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने गिटार को चालू करने के लिए केबल और एम्पलीफायर (और ट्रांसमीटर और कवर भी अगर आप इसे और अधिक गंभीरता से लेंगे) खरीदने के लिए मत भूलें। एंगस मार्शल JTM45 amps और एक पुराना 50W मास्टर वॉल्यूम का उपयोग करता है। लाइव, यह 100W का एक मार्शल का उपयोग करता है, लेकिन एकल के लिए, यह वॉल्यूम से मिलान करने के लिए निचले पिच के साथ 50W का उपयोग करता है
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 4 नामक चित्र
    4
    एंगस के रूप में लेने का उपयोग करें गिटारवादक की शैली की मुख्य विशेषताओं में से एक वह चुनने का तरीका है। मानक चयन का उपयोग करें, लेकिन उसे दबाएं ताकि अंडरसाइड को उजागर किया जा सके और स्ट्रिंग पर हिंसक रूप से मारा, लेकिन उन्हें विभाजित न करें।
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5



    एंगस वाद्यलेट की प्रतिलिपि बनाएँ उनके पास एक मजबूत बाएं हाथ है और इसमें कई अभ्यास हैं एरिक क्लैप्टन की तरह, अपने नोटों में भावनाएं नहीं रखिए, और इतना भारी धातु नहीं। उनकी मिट्टी ब्लूज़ से भरे हुए हैं उनका विक्षेला पीछे और आगे नहीं है (जैसे बी बी राजा), यह अधिक और नीचे है
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 6 नामक चित्र
    6
    अपने एम्पलीफायर के विरूपण को तीव्र नहीं करें एंगस छोड़ देता है लगभग सभी बटन स्तर 5 पर रहना चाहिए, जबकि कभी-कभी यह 6 से बढ़ जाता है। ध्वनि आश्चर्यजनक रूप से स्वच्छ और गतिशील है। आवाज़ स्पष्ट होना चाहिए, लेकिन भारी। यदि आप फ़ेंडर एम्पलीफायर का उपयोग करते हैं, तो मार्शल की तरह देखने के लिए इसे थोड़ा और अधिक तीव्र रखें। एक ट्यूब एम्पलीफायर में सबसे अधिक संवेदनशील स्पर्श होता है और किसी भी अन्य एम्पलीफायर की तुलना में साफ ध्वनि और भारी आवाज़ के बीच ठीक लाइन में रहता है। एक पेवेई क्लासिक 30 (या इसी तरह के मॉडल) एक अच्छा आउटलेट है अगर आप पैसे से बाहर हैं एंगस विरूपण या पैडल (यहां तक ​​कि मिट्टी के दौरान) का उपयोग नहीं करता है, इसलिए उनसे बचें यदि आप प्रामाणिक ध्वनि चाहते हैं यदि आप पेडल का उपयोग करना चाहते हैं तो एक ओवरड्राइव पेडल (विरूपण की बजाय) का उपयोग करें
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 7 नामक चित्र
    7
    पेंटॅटोनिक और हेक्साफ़ोनिक स्केल में एकल बनाएं यह ब्लूज़ की भावना लेता है!
    • प्रारंभिक "थंडरस्ट्राक" एकल (या किसी अन्य एकल) को शुरू करने से पहले, आप जितना ऊंचा हो उतना हवा में उठा सकते हैं। दिखाएँ कि आपके पास शुद्ध रॉक और रोल की भावना है
    • एंगस के किसी एकल के दौरान वह लगभग हमेशा अपनी प्रसिद्ध नृत्य करता है। सबसे लोकप्रिय एक यह है कि वह अपनी ऊँची एड़ी के जूते, जमीन पर अपने पैर की उंगलियां रखता है। ऐसा कैसे होता है कि बैंड के सदस्यों को एक विचार प्राप्त करने के लिए समय पर आगे बढ़ना होता है। अपने बाएं या दाहिने पैर से शुरू करें, लेकिन इस अनुक्रम को रखें: बाएं, बाएं, दाएं, दाएं, बाएं, बाएं, दाएं, दाएं ... और इसी तरह। (यह उन लोगों के लिए मुश्किल हो सकता है, जो बैंड चलने में भाग लेते हैं, जैसा कि वे अपने सिर में दाएं-बायां-सही पिच छोड़ चुके हैं)। अंगस आसान लगता है, लेकिन गिटार बजाने से ऐसा करना बहुत मुश्किल है इन नृत्यों के दौरान उन्होंने कभी भी किसी भी जीवित शो को याद नहीं किया - यह उनके विशाल कौशल का महान प्रमाण है।
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपने बाल पैक करें आपको इसे बढ़ने देना नहीं है, जब तक कि आपको अधिक रॉक और रोल महसूस न हो। यदि आप अपने बाल बढ़ते हैं, तो इसका इस्तेमाल अपने सिर को हिलाएं और तारों को दिखाएं।
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    इसे ले जाओ! जाहिर है, आपको एकल के दौरान "बतख चलना" सीखना होगा। अपने सिर को हिला नहीं भूलना, दो कदम ऊपर और दो नीचे, हमेशा से आपको दर्शकों में गहराई से देखना और कई चेहरे बनाना चाहिए। यदि आप इसे पूरे गीत और सही तरीके से कर सकते हैं, तो आप पूरी तरह से पसीना आ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप गलती करते हैं तो गुस्सा मत बनो। एंगस का "ऐंठन" आंदोलन का आविष्कार किया गया था जब वह एक एकल शो के बीच में केबल पर फिसल गया ... और खेल रहा था!
    • चिंता मत करो अगर यह पहले कुछ समय काम नहीं करता है क्योंकि यह प्रैक्टिस लेता है
    • मार्शल एम्पलीफायरों महंगे हैं। आप बहुत कम उपकरणों के लिए महान उपकरण खरीद सकते हैं वोक्स Valvetronix जैसे सस्ता एम्पलीफायरों को देखो, लिटिल बिग मिफ और एक अतिरिक्त पेडल की तरह एक विरूपण पेडल से जुड़ा है। यह संयोजन बहुत बहुमुखी है और एसी / डीसी जैसे महान ध्वनि पैदा करता है
    • अपनी टोपी के साथ स्कूल वर्दी खरीदें और लाइव चलाने और बहुत अभ्यास करने के लिए टाई करें!
    • खुले जीवाएं जो अधिक वजन रखते हैं।
    • यदि आप उसे पसंद करते हैं, तो अपनी खुद की शैली का आविष्कार करने में बहुत मुश्किल लगता है! यदि आप प्रसिद्ध हो जाते हैं, तो लोग आपको गंभीरता से नहीं लेते हैं यदि आप अन्य लोगों के नृत्य की नकल रखते हैं।

    चेतावनी

    • बहुत ज्यादा कॉपी न करें एंगस शैली से मिलान करने के लिए अपनी चालें अर्जित करें कोशिश मत डरो मत!
    • विरूपण तीव्र मत बनो! कभी नहीं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com