IhsAdke.com

कैसे एक स्पा फ़िल्टर को साफ करने के लिए

एक स्पा या गर्म टब बैक्टीरिया के विकास के लिए अनुकूल है इस वृद्धि को रोकने और अपने पंपों के जीवन को लम्बा खींचने के लिए नियमित फिल्टर के क्लीनर और एक्सचेंज आवश्यक हैं गंदे फिल्टर पानी के प्रवाह को प्रतिबंधित करते हैं, जो उपकरण के प्रदर्शन को सीमित करता है और पंप में लीक और दोष पैदा कर सकता है।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ एक स्पा फ़िल्टर चरण 1
1
हर दो हफ्ते में, आपको गर्म टब फ़िल्टर को कुल्ला करना चाहिए ताकि त्वचा, बाल और पत्तियों जैसे मलबे को हटा दें। प्रत्येक दो महीनों के बाद, फिल्टर को संतृप्त तेलों और डिवाइस के माध्यम से पानी के प्रवाह पर प्रतिबंध बनाने के लिए एक गहरी प्रक्रिया की आवश्यकता होती है।
  • पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ एक स्पा फ़िल्टर चरण 2



    2
    गर्म पानी और एक सफाई समाधान के साथ रात भर भिगोने के लिए फिल्टर छोड़ दें। पूल या स्पा स्टोर्स में आप इस समाधान को तरल और दानेदार रूप में प्राप्त कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ एक स्पा फ़िल्टर चरण 3
    3
    भिगोने के बाद, अच्छी तरह से कुल्ला फ़िल्टर में फंसे साबुन पानी में फॉस्फेट के साथ पानी को दूषित कर सकता है और पानी में अशुद्धियों के कारण फोम का उत्पादन कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • विशेष दुकानों पर एक फिल्टर क्लीनर खरीदने के बजाय, सफाई के लिए डिशवॉशर साबुन का उपयोग करना संभव है इन उत्पादों को तेल और तेल को हटाने, साथ ही फोम की उपस्थिति को रोकने के लिए किया जाता है, जो मूल रूप से फिल्टर उत्पादन के लिए सफाई समाधान क्या है
    • बड़े फिल्टर को गोता लगाने के लिए प्लास्टिक कचरा डिब्बे का उपयोग करने का प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com