IhsAdke.com

बिना नारी या ग्रीन इंक को लुप्त होती बालों के बिना कैसे निकालें

हालांकि यह हरे और नीले बालों (या शायद नीले रंग के लिए अच्छा है) और

हरा) शायद यह बदलने का समय है यदि आप चाहें, तो बस एक हेयर सैलून पर जाएं और रंग सुधार करें। हालांकि, यदि आप स्वयं को बदलना चाहते हैं, तो आसानी से खोजने वाले उत्पादों का उपयोग करने की कोशिश करने के लिए कई रणनीतियों हैं, जिनमें से कुछ आपके पास पहले से ही घर पर हैं चुने गए रणनीति के बावजूद, याद रखें कि रंग बदलने से कुछ समय लग सकता है।

चरणों

विधि 1
शैम्पू के साथ डाई हटाने

बिना बाल विरंजन चरण 1 से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को निकालें चित्र
1
तय करें कि आपके लिए एक सफेद शैम्पू सबसे अच्छा विकल्प है। ब्लीचिंग शैंपू semipermanent paints को हटाने का एक बढ़िया तरीका है हालांकि, अगर आपने स्थायी टिंचर का इस्तेमाल किया है, तो उन लोगों के शैम्पू का उपयोग तारों में बड़ा अंतर बनाने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है। टिंचर थोड़ा बाहर आ सकता है, लेकिन इसे पूरी तरह से निकाला जा सकता है।
  • ब्लीचिंग चरण 2 के बिना बाल से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को निकालने वाला चित्र
    2
    एक सफेद शैम्पू खरीदें आपको रंगे बालों के लिए अनुशंसित नहीं एक शैम्पू खरीदना होगा। शैम्पू के इस प्रकार की मदद से आप टिंचर को हटा दें। एक ही प्रकार के कंडीशनर को भी खरीदें
    • Tio Nacho whitening शैम्पू एक सस्ती कीमत के लिए एक अच्छा विकल्प है।
    • यदि आपके बाल सूखने या शर्मिंदा होने की संभावना रखते हैं, तो पोषक तत्वों की ज़रूरत के लिए एक गहरी मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर खरीदें।
    • आप विरोधी रूसी शैंपू का भी उपयोग कर सकते हैं।
  • ब्लीचिंग के बिना बालों से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को निकालें
    3
    अपने सामान्य शैम्पू को बेकिंग सोडा मिलाएं यह एक प्राकृतिक decolorizing एजेंट है, जब शैंपू में जोड़ा, depigmentation की प्रक्रिया में तेजी लाने के कर सकते हैं
  • ब्लीचिंग के बिना बालों से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को हटाने का शीर्षक चरण 4
    4
    गीले बालों के लिए गर्म पानी का उपयोग करें इसे आप बर्दाश्त कर सकते हैं सबसे गर्म तापमान पर छोड़ दें गर्मी बाल follicles को खोलता है, जिससे उन्हें एजेंटों को निराश करने के लिए अधिक ग्रहणशील बनाते हैं। शैम्पू का उपयोग करने से पहले अपने बालों को अच्छी तरह मिला लें।
  • ब्लीच के बिना बाल से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को हटाने का शीर्षक चरण 5
    5
    तारों पर शैम्पू को थ्रेड करें हाथों में एक असली सिक्का का आकार शैम्पू डालो और बाल पर लागू करें। अपनी उंगलियों के साथ अच्छी तरह से खोपड़ी मालिश अतिरिक्त फोम निकालें (जो आपके द्वारा इस्तेमाल किए गए टिंचर का रंग होना चाहिए) आपके तारों को शैम्पू से भरना चाहिए। अभी तक कुल्ला मत करो!
  • बिना बाल विरंजन चरण 6 से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को निकालें
    6
    बाल सुरक्षित करें यदि आपके बाल कम हैं, तो आप इसे ढीली कर सकते हैं अपने कंधे पर एक पुराने तौलिया रखो (शैम्पू और टिंचर के कारण घूंघट हो सकते हैं)।
  • बिना बाल विरंजन चरण 7 से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को निकालें
    7
    अपने सिर पर एक प्लास्टिक की टोपी रखो और गर्मी लागू करें टोपी को सिर पर कस कर रखना चाहिए, सभी बालों को कवर करना। तारों को गर्म करने के लिए एक ड्रायर का प्रयोग करें, लेकिन सावधान रहें कि इसे बहुत लंबे समय तक सिर या किसी भी जगह के पास न जाने दें, अन्यथा आप टोपी के प्लास्टिक पिघला सकते हैं। गर्मी शैम्पू को और भी अधिक बालों को मिटाने में मदद करेगी।
    • यदि आपके पास प्लास्टिक की टोपी नहीं है, तो प्लास्टिक की थैली का उपयोग करें इसे अपने सिर पर लपेटें और एक क्लिप के साथ सुरक्षित करें
  • ब्लीचिंग के बिना बाल से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को हटाने का चरण 8
    8
    शैंपू को 15 से 20 मिनट तक काम करने दें फिर गर्म पानी से अपने बालों को अच्छी तरह कुल्ला। इस प्रक्रिया को दो बार दोहराएं जब आप आखिरी बार रगड़ते हैं, तो फोम कम टिंचेंट होना चाहिए।
  • ब्लीचिंग के बिना बालों से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को हटा दें
    9
    पास कंडीशनर बाल कंडीशनर के साथ अच्छी तरह से धो लें, बाल की पूरी लंबाई को कवर करें। यदि आपके बाल लंबे हैं, तो इसे बंद करें अन्यथा, आप उसे ढीली कर सकते हैं
  • ब्लीचिंग के बिना बाल से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को हटाने का शीर्षक चरण 10
    10
    तारों को गर्म करने के लिए हेयर ड्रायर का उपयोग करें। इसे 25 से 30 मिनट के लिए कार्य करें और कंडीशनर को हटाने के लिए ठंडे पानी से अच्छी तरह कुल्ला।
  • ब्लीचिंग के बिना बाल से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को निकालें चित्र 11
    11
    ठंडे पानी के साथ बाल कुल्ला। बाल कटनी को बंद करने के लिए, ठंडे पानी के साथ तारों को धो लें यह कंडीशनर के सभी पोषक तत्वों को बालों को बनाए रखने में मदद करेगा। यह बहुत संभावना है कि आपने अपने बालों में लगभग 2/3 रंग डाई। एक दिन के लिए बाल आराम करो और प्रक्रिया को दोहराएं।
  • विधि 2
    विटामिन सी के साथ अवयव

    बिना बाल निकालना चरण 12 के ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को निकालें चित्र
    1



    शैंपू के साथ 1000 मिलीग्राम विटामिन सी मिलाएं। आप पैकेट, बोतलें या पाउडर में विटामिन सी खरीद सकते हैं। इसे एक कटोरी में रखो यदि आप कैप्सूल में हैं, तो आपके पास एक चम्मच या पिछलग्गू के साथ अच्छी तरह कुचल दें।
  • ब्लीचिंग के बिना बाल 13 से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को निकालें
    2
    विटामिन में शैम्पू जोड़ें एक शैम्पू चुनें जो आपके बालों को नरम और स्वस्थ छोड़ देगा। विटामिन सी के लिए शैम्पू की एक अच्छी रकम (आप आमतौर पर थोड़ा अधिक उपयोग करते हैं) जोड़ें और अच्छी तरह से दो अवयवों को मिलाएं। मिश्रण अच्छी तरह भंग और सजातीय होना चाहिए।
    • इस तकनीक की प्रभावशीलता बढ़ाने के लिए आप शैम्पू और विटामिन सी के साथ कुछ डिटर्जेंट भी मिश्रण कर सकते हैं।
  • ब्लीचिंग के बिना बाल से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को हटाने का शीर्षक 14
    3
    गर्म पानी के साथ गीले बाल और मिश्रण को लागू करें। गर्म पानी बाल follicles खोलने में मदद करता है, यह रंग को हटाने के लिए आसान बनाता है। बालों के मिश्रण को लागू करें धागे की पूरी लंबाई को रूट से टिप तक कवर करें
  • बिना बाल निकालना चरण 15 के ब्लू या ग्रीन हेयर डाई का शीर्षक चित्र
    4
    बाल क्लिप या इसे एक प्लास्टिक की टोपी के साथ कवर इस विधि में गड़बड़ी का एक सा हो सकता है, इसलिए मिक्स को कार्य करने के लिए इंतजार करते समय बाल कवर करना महत्वपूर्ण है। इसके अलावा अपने कंधों पर एक तौलिया डाल दें, क्योंकि मिश्रण दाग का कारण बन सकता है। शॉवर टोपी आमतौर पर पर्याप्त है, लेकिन रोकथाम इलाज से बेहतर है।
    • यदि आपके पास एक शॉवर टोपी नहीं है, तो एक प्लास्टिक बैग का उपयोग करें और इसे एक क्लिप या पिरान्हा के साथ सिर पर संलग्न करें
  • बिना बाल निकालना चरण 16 से नीले या हरे बाल डाई को निकालें
    5
    मिश्रण 45 मिनट के लिए कार्य करते हैं। उस समय के दौरान, शैम्पू और विटामिन सी आपके तारों को कम करेगा। फिर बाल कुल्ला।
  • ब्लीचिंग के बिना बाल से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को निकालें चित्र 17
    6
    बालों में कंडीशनर रखो यह करना ज़रूरी है ताकि आपके बाल शुष्क या डरावना न हों। यह विधि दोनों अर्धचालक और स्थायी स्याही के लिए काम करती है, हालांकि, इसका परिणाम बालों से बालों तक भिन्न होता है स्याही पूरी तरह से चला जाता है जब तक आप कुछ समय प्रक्रिया को दोहराने की आवश्यकता हो सकती है।
  • विधि 3
    आपके घर पर मौजूद उत्पादों का उपयोग करना

    बिना बाल विरंजन चरण 18 के ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को निकालें चित्र
    1
    टब के पानी के साथ भरें और स्नान नमक जोड़ें। इन लवण, जो आसानी से फार्मेसियों और सौंदर्य उत्पाद की दुकानों में पाए जा सकते हैं, नीले और हरे रंग के पेंट को भंग करने के लिए जाना जाता है। गर्म पानी के साथ एक बाथटब भरें और स्नान लवण का पैकेट डालें। जितना भी हो सके उतना आपके बाल सूखें। जब यह समाप्त हो जाता है, तो यह बहुत संभावना है कि रंग मोटा हो गया है। फिर बालों में शैम्पू और कंडीशनर यदि आवश्यक हो तो प्रक्रिया दोबारा दोबारा दोहराएं।
    • यदि आपके पास बाथटब न हो तो आप पानी के साथ एक सिंक भी भर सकते हैं
  • ब्लीचिंग के बिना बाल से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को हटाने का शीर्षक चरण 19
    2
    Dishwashing डिटर्जेंट का उपयोग करें डिटर्जेंट काम करता है, लेकिन बालों को सूखा छोड़ देता है, इस विधि को करने के बाद अच्छी तरह से बालों की स्थिति। शैम्पू के एक हिस्से में डिटर्जेंट के चार या पांच बूंदों को एक वास्तविक आकार के आकार में जोड़ें अपने बालों को गर्म पानी से अच्छी तरह से भिगोएँ, फिर मिश्रण फैलाएं। इसे 10 मिनट के लिए कार्य करें और कुल्ला दें।
    • फिर बालों के लिए कंडीशनर लागू करें
  • विधि 4
    सूरज में अपने बालों को लुप्त हो जाना

    बिना बाल निकालना चरण 20 के ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को निकालने वाला चित्र
    1
    बाहर रहो लंबे समय तक कुछ दिनों के लिए खुद को सूर्य के प्रकाश में उतारने से आपके बाल अधिक आसानी से फीका कर सकते हैं दोपहर के भोजन के समय चलने के लिए बाहर निकल जाओ, जो तब होता है जब सूरज बढ़ रहा है आपकी त्वचा पर एक अच्छा सनस्क्रीन पहनें और सूरज में बहुत अधिक समय खर्च न करें, अन्यथा आपकी खोपड़ी जला सकती है
  • ब्लीचिंग के बिना बाल से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को हटाने का शीर्षक चरण 21
    2
    बालों लगानेवाला का उपयोग करें एक "शक्तिशाली" लगानेवाला के साथ अपने बाल को कवर करें यथासंभव लंबे समय तक सूरज में बैठो। फिर, बाल ब्रश करें, इसे एक विरोधी रूसी शैम्पू के साथ धो लें और फिर कोमलता को पुनर्स्थापित करने की स्थिति।
  • ब्लीचिंग के बिना बाल से ब्लू या ग्रीन हेयर डाई को हटा दें चित्र 22
    3
    क्लोरीन पूल में तैरना और सूर्य के नीचे बैठो। क्लोरीन के लिए एक्सपोजर को तुरंत बाल नहीं फीका होगा, लेकिन क्लोरीन के संपर्क में आने के बाद सूरज में रहने से आपके बाल से डाई फीका शुरू हो जाएगी। हालांकि, तैराकी के बाद आपको हमेशा शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को धोना चाहिए। अपने आप को सूरज के लिए बहुत अधिक न देखें, ताकि आप जल जाने का खतरा न चलाएं और त्वचा के कैंसर के विकास की संभावना में वृद्धि करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप बालों के रंग को ठीक करने में सक्षम नहीं हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि सैलून में जाना और पेशेवरों के साथ तारों का इलाज करना।
    • अपने बालों को डाईंग या लुप्त होने पर हमेशा पुराने कपड़े और तौलिए पहनें

    चेतावनी

    • डिटर्जेंट जैसे सफाई उत्पादों का उपयोग करते समय हमेशा सावधानी बरतें। उत्पाद को अपनी आँखें, नाक, कान या मुंह के साथ संपर्क में न आने दें।
    • भूरे या काले घर के रंगों के साथ नीले या हरे रंग की टोन को कवर न करें। आपके बाल बहुत अंधेरे और दाग होंगे।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com