IhsAdke.com

"विशेष रंग" वाले बालों को डाई कैसे जाए


रंगों के साथ अपने बाल डालें: गुलाबी, नीले, हरे, बैंगनी ... यह परंपरागत रंगीन पेंटिंग में इस्तेमाल होने वालों के अलावा वास्तव में ज्यादा देखभाल की आवश्यकता नहीं है। इससे पहले, बालों को घुलना आवश्यक होगा।

यद्यपि यह अपेक्षाकृत आसान बाल डाई आसान है, अगर आप इसे कभी नहीं किया है या यदि आपके बाल बहुत लंबा है, यह एक जटिल काम हो सकता है अपने आप को करना है, इसलिए किसी के लिए मदद की मांग करें वैसे भी, कृपया ध्यान से निर्देशों को पढ़ें और यदि आप सुनिश्चित हों कि आप क्या चाहते हैं

चरणों

भाग 1
तैयारी

चित्र शीर्षक रंग क्षतिग्रस्त बालों चरण 3
1
अगर आप उत्पाद से एलर्जी हो तो यह जांचने के लिए पहले एक टेस्ट टेस्ट लें। कलाई के पीछे एक छोटी राशि लागू करें और 30 मिनट के लिए छोड़ दें। फिर पानी से कुल्ला और किसी भी प्रतिक्रिया के लिए अगले दिन की जाँच करें।
  • स्वस्थ बाल चरण 9 के लिए सूखी बाल बारी शीर्षक से चित्र
    2
    पेंट करने के लिए बालों को साफ और सूखा होना चाहिए (पूरी तरह से सूखने की आवश्यकता नहीं है) पिछले धोने पर कंडीशनर या क्रीम का उपयोग न करें क्योंकि वे तारों में सुरक्षात्मक "लपेटें" बनाती हैं जो रंग को अच्छी तरह से मर्मज्ञ करने से रोकती है।
  • डाई हेयर चरण 4 नामक चित्र
    3
    चेहरे और गर्दन के क्षेत्रों में कुछ जेल लगाने से आपकी त्वचा को सुरक्षित रखें, जो बालों के सबसे निकट हैं। एक बाल जेल पर्याप्त है इस तरह, यदि स्याही गलत जगह में गिर जाती है, तो आप बिल्लियों से बचते हैं। किसी भी प्रकार की बीमारियों की स्थिति में, साबुन से पूरी तरह से धोएं।
  • भाग 2
    स्याही

    चित्र का शीर्षक आसानी से डाई ग्रे हेयर चरण 3
    1
    अपनी स्याही के ब्रांड के आधार पर, इसे दूसरे पदार्थ के साथ मिश्रित करने की आवश्यकता हो सकती है। पैकेज में आने वाली तैयारी निर्देशों का पालन करें। अपने हाथों की रक्षा के लिए प्लास्टिक के दस्ताने पहनें और एक प्लास्टिक कंटेनर में रंग (या मिश्रण) की मात्रा जमा करें।

    भाग 3
    बालों के लिए स्याही को लागू करना

    चित्रित फीका डाला गया हाइलाइट्स = आईसीकेवाई
    1
    यदि आप एक बाती बनाने जा रहे हैं: प्लास्टिक बैग या एल्यूमीनियम पन्नी के टुकड़ों का इस्तेमाल बाल को अलग करने के लिए करें, जिन्हें पेंट किया जाएगा। तारों को कसकर कवर करने वाले ब्रश के साथ पेंट को लागू करें, प्लास्टिक की पिरान्हा का उपयोग करके प्लास्टिक / एल्यूमीनियम के अंदर बंद करें।



  • बाल पहचान से हल्का करने के लिए उपयोग करें नींबू का रस
    2
    यदि आप सुझाव या सिर्फ एक भाग पेंटिंग कर रहे हैं: प्लास्टिक के पिरान्हा के साथ अलग और पेंट करने वाले क्षेत्र में ब्रश के साथ पेंट लागू करें। अच्छी तरह से कवर करने के लिए और बुरी तरह से चित्रित क्षेत्रों को छोड़ नहीं, बालों को विभाजित करते हैं जैसे कि वे "एक पुस्तक की शीट" हैं, लगभग 1 सेंटीमीटर के अलावा फिर, बालों के पूरे क्षेत्र को पूरा करने के लिए सिर्फ "पन्नों को बदलना" चलाएं।
  • 25 अक्टूबर 2007 को शीर्षक वाली छवि (थोड़ा नीला महसूस करना)
    3
    अगर यह पूरे बाल पेंट करने के लिए है: सभी बालों पर पेंट लागू करें, अच्छी तरह से कवर करने के लिए देखभाल करें और खराब पेंट वाले क्षेत्रों को छोड़ें न जाएं। इसे आसान बनाने के लिए, आकार के कुछ हिस्सों में पिरान्हा के साथ बालों को हुक कर दें, जो इसे आसान लगता है और जड़ को अच्छी तरह से कवर करने के लिए देखभाल करता है।
  • भाग 4
    डाई काम देना

    डाई हेयर चरण 7 नामक चित्र
    1
    बाल रंग को अवशोषित करने के लिए समय की आवश्यकता होती है। पैकेजिंग पर संकेत दिया गया है 15 मिनट, लेकिन जब से हम पारंपरिक रंगों से अलग रंग रंगों का उपयोग कर रहे हैं, जितना संभव हो उतना छोड़ दें। लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, क्योंकि ऐसा समय आता है जब बाल अवशोषण की सीमा तक पहुंचता है। 40 मिनट और 1 घंटे के बीच अच्छा है।

    भाग 5
    अतिरिक्त स्याही को निकाल रहा है

    शैम्पू बार चरण 5 का उपयोग करें शीर्षक वाले चित्र
    1
    एक हल्के शैम्पू के साथ अपने बालों को धो लें, अधिमानतः एक तटस्थ पीएच या रंगे बालों के लिए विशिष्ट एक के साथ। सामान्य शैंपू आमतौर पर बहुत मजबूत होते हैं और तारों से बहुत सारे रंग आते हैं।
  • अपने बाल धोने के नाम पर चित्र चरण 4
    2
    एक रास्ता या कोई अन्य, पानी शैम्पू की परवाह किए बिना रंगहीन हो जाएगा, इसलिए डरो मत!
  • युक्तियाँ

    • पूरी प्रक्रिया में अपने हाथों की रक्षा के लिए प्लास्टिक के दस्ताने पहनें।
    • अपने कपड़े से सावधान रहो! एक पुरानी टी-शर्ट चुनें
    • क्षतिग्रस्त बालों के लिए एक अच्छी कंडीशनर और उपचार क्रीम का प्रयोग करें
    • रंगों के लिए देखो जो कि अमोनिया की संरचना में नहीं है, क्योंकि यह बालों को नुकसान पहुंचाता है।
    • मलिनकिरण (हालांकि छोटे) तार (साथ ही सूरज) को नुकसान पहुंचाते हैं और अधिक देखभाल की आवश्यकता होती है यदि संभव हो तो, अपने नाई में अनुक्रम अनुक्रम में गहन हाइड्रेशन।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com