IhsAdke.com

कैसे नए तौलिए बनाने के लिए और अधिक अवशोषित

क्या आपने गौर किया है कि नए तौलिए इसे अवशोषित करने के बजाय पानी को पीछे छोड़ते हैं? आम तौर पर, आपको तौलिया धोने की मशीन में कई बार धोना पड़ता है जब तक कि इसे अधिक अवशोषित नहीं करना पड़ता है, लेकिन ये टिप्स प्रक्रिया को गति देने में मदद करेंगे!

चरणों

नया टॉवेल बनाओ चित्र शीर्षक: अधिक अवशोषित चरण 1
1
इसे इस्तेमाल करने से पहले गर्म पानी में तौलिया धो लें कुछ लोग अपने तौलिए को दो बार धोते हैं (सुखाने के बिना) यह किसी भी रंग, पेंट और कोटिंग्स को निकालता है (जैसे फ़ैब्रिक सॉफ्टनर) विनिर्माण प्रक्रिया के दौरान छोड़ा गया उनके साथ कुछ भी न धोएं क्योंकि रंगीन तौलिए का दाग हो सकता है।
  • नया टॉवेल बनाने के शीर्षक वाले चित्र अधिक अवशोषित चरण 2
    2
    कुल्ला चक्र के लिए सफेद सिरका का एक कप जोड़ें। इसे पहले पतला करें या तब तक इंतजार करें जब तक कि पानी का स्तर तुरंत तेज़ी से पतला न हो। अन्यथा, यह आपके तौलिये को अलग कर सकता है दूसरे धोने के चक्र में 1/2 कप बेकिंग सोडा शामिल हो सकता है, लेकिन वही कुल्ला में सिरका और बेकिंग सोडा का उपयोग न करें।
    • ये उपचार समय के साथ साबित हुए हैं। जब सिरका (एसिड) या सोडियम बाइकार्बोनेट (एक आधार या क्षारीय) अलग-अलग (अलग रासायनिक), परमाणु खनिजों, नमक और अन्य रसायनों के साथ पुन: संयोजन करने के लिए स्वतंत्र होते हैं जो अधिक रूपों में जमा होते हैं कुल्ला करने के लिए आसान



  • नई टॉवेल बनाओ चित्र शीर्षकः अधिक अवशोषण चरण 3
    3
    कपड़े सॉफ़्नर का उपयोग किसी भी प्रकार से न करें। सॉफ्टनर, कपड़े की सतह को रसायनों की एक पतली परत से कवर करते हैं जो फाइबर हाइड्रोफोबिक बनाते हैं। यदि आप समर्थन नहीं करते हैं, तो तौलिये कपड़े सॉफ़्नर के बिना रहने के लिए, यदि उपलब्ध हो तो एमीडोनाइन सॉफ्टनर्स का उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • एक जोड़ी शीर्षक चित्र 529
      आप तौलिये को एक कपड़ों की रेखा पर लटका सकते हैं जिससे उन्हें अच्छी गंध आती है और अधिक शोषक हो सकता है। वे भी बेहतर मुड़ा हुआ करने में सक्षम हो जाएगा काल्स्लाइनलाइन का उपयोग पर्यावरण के अनुकूल और सस्ता भी है। हालांकि, कपड़ों की रेखा पर सूखे तौलिए एक ड्रायर में सूखे की तुलना में रौगोर प्राप्त कर सकते हैं। 3 से 5 मिनट के लिए ड्रायर में उन्हें फेंककर आप उन्हें कटलरीलीन पर सूखने के बाद उन्हें नरम कर सकते हैं।
    • दो रबड़ की गेंदें रखें (पुरानी टेनिस की गेंदें भी मुहैया कराती हैं - लेकिन उन्हें साफ करना होगा!) तौलिये के साथ मशीन में जब वे सूखा इससे तौलिए को नरम करने में मदद मिलेगी और फिर वे अधिक शोषक बन जाएंगे।
    • यह अपेक्षाकृत धीमी प्रक्रिया है कपड़ों के सभी परतों को पूरी तरह से तोड़ने के लिए और अधिकतम अवशोषण क्षमता पर तौलिया को छोड़ने में कुछ महीनों या अधिक समय लग सकता है।
    • बेकिंग सोडा अपने तौलिया को क्लीनर छोड़ देगा और सफेद-सिरका गंध और बाधाओं को दूर करेगा कपड़े धोने वाले डायपर धोने के लिए दोनों अच्छे हैं
    • सफेद सिरका एक उत्कृष्ट कपड़े सॉफ़्नर है तौलिये नरम छोड़ने में मदद करता है

    चेतावनी

    • वही कुल्ला में सिरका और बेकिंग सोडा का उपयोग न करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com