IhsAdke.com

वर्ष की मौसम के अनुसार मेकअप स्टाइल को कैसे बदलें

जैसे मौसम प्रत्येक मौसम के साथ बदलता है, त्वचा देखभाल और श्रृंगार रूटीन को भी बदलना चाहिए। जब आप गर्मी के तामचीनी रंगों को लाल रंग में बदलने के लिए शुरू करते हैं, तो चेहरे पर प्रयुक्त उत्पादों को बदलने का समय आ गया है। इन परिवर्तनों को बनाने के लिए एक पेशेवर मेकअप कलाकार बनना जरूरी नहीं है, मेकअप पर साल में चार बार बहुत कम खर्च करता है। बस कुछ सामान्य नियमों का पालन करें और कुछ युक्तियों और तकनीकों को सीखें जो आपको गर्म और आर्द्र दिनों से शांत और बरसात के दिनों तक सहज रूप से संक्रमण में मदद कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
गर्मी के लिए एक शैली बनाना

सीज़न चरण 1 के द्वारा आपका मेकअप लुक बदलते शीर्षक वाला चित्र
1
सबसे पहले, सनस्क्रीन पहनें बेहतर श्रृंगार प्राप्त करने के लिए, त्वचा को स्वस्थ होने की जरूरत है, और इसका पहला चरण सनस्क्रीन का उपयोग करना है घर छोड़ने से पहले 30 और 50 के बीच के कारक के साथ एक संरक्षक का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। मेकअप लागू करने से पहले त्वचा को लगभग पांच मिनट तक अवशोषित करने दें।
  • सीज़न स्टेप 2 के जरिए आपकी मेकअप लुक के शीर्षक में चित्र
    2
    आधार छोड़ें ग्रीष्मकालीन समय है आपकी त्वचा को साँस लेने के लिए। उच्च-कवरेज आधार का उपयोग करने के बजाय, किसी भी दोष या अंधेरे चक्रों पर केवल एक छिपाना का उपयोग करें। गर्मियों में यह बहुत गर्म है, और आप पूरे बेस को पसीने के लिए खोने का जोखिम चलाते हैं। प्रकाश रहें और आप बेहतर महसूस करेंगे।
    • बी बी क्रीम का इस्तेमाल अपने चेहरे को कवर करने के लिए करें यदि आपको बेस से अवरुद्ध करने में कठिनाई हो रही है।
  • सीज़न के चरण 3 के अनुसार आपका मेकअप लुक बदलाव
    3
    सनस्क्रीन पर स्थानांतरण जब त्वचा रंग बदलती है, यहां तक ​​कि एक हल्की तन के साथ, यह क्षतिग्रस्त हो रहा है। त्वचा को नुकसान के बिना असर प्राप्त करें, बस ब्रोन्ज़र को सौंदर्य नियमानुसार जोड़कर। ऐसे इलाकों में लागू करें जहां सूरज स्वाभाविक रूप से हमला करता है, जैसे गाल, मंदिरों, और ऊपरी नाक। ग्रीष्म ऋतु के लिए एक तन और चमकदार चेहरा है, तो आनंद लें!
    • तन के देखो को खत्म करने के लिए, गाल के पत्थर पर कुछ उज्ज्वल गुलाबी लाल रखो।
  • चित्रित किया गया शीर्षक आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 4
    4
    एक पनरोक काजल को प्राथमिकता दें गर्म, नम मौसम के साथ, परंपरागत काजल दाग सकते हैं और यहां तक ​​कि ड्रिप भी कर सकते हैं। जलरोधक मस्करा जगह में रहेगा, पसीना, तैराकी और अन्य विशिष्ट गर्मियों की गतिविधियों का विरोध करेंगे।
  • सीज़न के चरण 5 के अनुसार आपकी मेकअप लुक के शीर्षक वाले चित्र
    5
    गर्म रंगों के रंग चुनें गुलाब, आड़ू और सोने की त्वचा पर बहुत अच्छा लग रहा है धुएँ के रंग की आंखों के लिए, क्लासिक काले और चांदी के बजाए एक तांबा टोन पसंद करते हैं गर्मी गर्म, उज्ज्वल छाया का दुरुपयोग करने का सही समय है।
  • सीज़न के चरण 6 के अनुसार आपका मेकअप लुक शीर्षक चित्र
    6
    एक लाइट होंठ उत्पाद का उपयोग करें बस त्वचा की तरह, होंठों को भी सांस लेने की आवश्यकता होती है। मैट लिपस्टिक का उपयोग करने के बजाय आप मलाईदार, मॉइस्चराइजिंग या होंठ ग्लॉस पसंद करते हैं। अपनी उंगलियों के साथ लागू करें और मुंह पर सीधे न करें यदि आपके पास एक पसंदीदा लिपस्टिक है जो आप उपयोग करना चाहते हैं।
    • गर्मियों के दौरान, याद रखें कि सनस्क्रीन को छोड़कर सब कुछ कम है
  • भाग 2
    शरद ऋतु के लिए मेकअप मेकअप

    सीज़न के चरण 7 के अनुसार आपका मेकअप लुक बदलें
    1
    आँखों के लिए तटस्थ रंग चुनें जब आप आँखें बनाते हैं, तो पेड़ों से गिरने वाले पत्थरों में साँसें गर्म लाल, भूरा, सुनहरा या यहां तक ​​कि जैतून के हरे रंग के बारे में सोचो शरद ऋतु एक अधिक शांत मौसम है, अमीर स्वर के लिए उज्ज्वल रंगों में बदलाव करें। दिन के दौरान अपनी आंखें भूरे रंग और आवरणों को कवर करें, और रात में एक काले रंग की आंखें लगाने वाले के साथ देखो तेज करें।
    • शरद ऋतु भी क्लासिक बिल्ली का बच्चा eyeliner दुरुपयोग करने का समय है
  • सीज़न के चरण 8 के अनुसार आपका मेकअप लुक शीर्षक चित्र
    2
    अपने आइब्रो को गहरा करना पूर्ण भौहें को कम मत समझें ठंड के साथ, शुष्क मौसम आ रहा है, कपड़े मोटा हो जाएगा और भौहों का पालन करेंगे! छाया या पेंसिल के साथ ठीक आइब्रो भरें। उन्हें अच्छी तरह से देखभाल करने के लिए रखें, लेकिन किसी भी क्षति से बचने के लिए अतिरिक्त देखें
  • सीज़न के चरण 9 के अनुसार आपका मेकअप लुक शीर्षक चित्र
    3



    एक समोच्च पैलेट के साथ ब्रांसर को बदलें त्वरित तन पाने के बजाय, चेहरे की विशेषताओं को हाइलाइट करने के बारे में अधिक ध्यान दें। माथे के शीर्ष पर, जबड़े की रेखा पर और नाक के शीर्ष पर, मंदिरों में गहरे रंग की छाया लगाएं नरम ब्रश के साथ नरम रहने के लिए धीरे-धीरे लागू करें, ताकि आपको साहसी होने की बजाय लाइनें नरम हो सकें। तन फेदे (स्वाभाविक रूप से या नहीं!) के रूप में और त्वचा को साफ करता है, सबसे अच्छा विकल्प समोच्च के साथ चेहरे की विशेषताओं को स्पष्ट रूप से प्रकाशित करना शुरू करना है
  • सीज़न के कदम 10 के द्वारा आपका मेकअप लुक शीर्षक चित्र
    4
    बोल्डर लिपस्टिक चुनें शरद ऋतु लिपस्टिक के गहरे रंगों को पहनने के लिए सही समय है, चेरी लाल से बैंगनी तक। गर्मी के रूप में महत्वपूर्ण बात यह है कि एक सरल और हल्के श्रृंगार का उपयोग करना है, सर्दियों में गर्म और थोड़ा भारी दिखने की आवश्यकता है। अधिक सुंदर और संतुलित देखने के लिए स्पष्ट, तटस्थ आंखों के साथ काले होंठ का संयोजन करें
  • भाग 3
    सर्दियों में मेकअप

    सीज़न के चरण 11 द्वारा आपके मेकअप लुक के शीर्षक वाले चित्र
    1
    बेस को नीम फाउंड्री ब्रश या सौंदर्य ब्लेंडर स्पंज के साथ लागू करें। शीतकालीन समय बिना डर ​​के आधार का उपयोग करने के लिए है, लेकिन सावधान रहना यह ज़्यादा नहीं है इस चरण में थोड़ा पानी जोड़ने से प्रभाव को अधिक प्राकृतिक और यहां तक ​​कि छोड़ने में मदद मिलेगी। आप एक स्थानीय फार्मेसी या सौंदर्य प्रसाधन की दुकान में दोनों प्रकार के आवेदकों को पा सकते हैं।
  • सीज़न स्टेप 12 के द्वारा आपका मेकअप लुक बदलाव
    2
    एक हल्का समोच्च का उपयोग करें एक आधार के साथ भी त्वचा छोड़ने के बाद, हल्के ढंग से मंदिरों, गालियां, माथे, ठोड़ी, और नाक के शीर्ष के साथ समोच्च लागू करें। इस समय अपने हाथ को भारी मत छोड़ो, क्योंकि एक भारी समोच्च सर्दियों में अजीब लग जाएगा। परिष्करण स्पर्श के लिए चेकबोन पर गुलाबी ब्लश का एक स्पर्श जोड़ें।
  • सीज़न चरण 13 के द्वारा आपका मेकअप लुक बदलाव
    3
    आँखों के लिए तटस्थ टिंट के साथ प्रयास करें जब सर्दियों के लिए रंगों और eyeliners चुनते हैं, तो आप भूरे रंग के किसी भी रंग के साथ गलत नहीं जा सकते। थोड़ी चमक के साथ एक ग्रे पृष्ठभूमि और धनी टन जोड़ें, और आप सीजन के लिए तैयार होने से भी अधिक हो जाएगा। आँखों में अधिक तटस्थ रंगों का उपयोग करते हुए, आप साहसी और नाटकीय होंठ हो सकते हैं।
    • अपनी आँखें बड़े और एक बरौनी का उपयोग करते हुए सर्दियों के दिनों में प्रकाश डालें और फिर एक अंधेरा, मात्रा देने वाली मस्करा।
  • सीज़न के चरण 14 में आपका मेकअप लुक बदलाव
    4
    एक अंधेरे, मॉइस्चराइजिंग लिपस्टिक का प्रयोग करें। शीतकालीन शराब, भूरा और लाल रंग की लाल रंग की तरह साहसी और गहरे रंग के रंगों के लिए एकदम सही है गर्म होंठ ठंडे सर्दियों के दिनों में गर्मी की जरूरत होती है! मॉइस्चराइज़र वाले उत्पादों का चयन करें क्योंकि होंठ ठंडे, शुष्क सर्दियों के मौसम में टूटने लगते हैं।
    • लिपस्टिक पर एक होंठ चमक जोड़ें इसे चमक का एक स्पर्श देने के लिए।
  • भाग 4
    वसंत के लिए आवश्यक परिवर्तन करना

    सीज़न चरण 15 के अनुसार आपका मेकअप लुक बदलाव
    1
    हल्के उत्पादों का उपयोग करें ठंड गुजर रहा है, मौसम गर्म है और मेकअप भी बदल रहा है। पीछे अंधेरे और साहसी रंगों को छोड़ दें और एक अधिक तटस्थ और प्राकृतिक रूप के लिए तैयार हो जाओ। एक अच्छा विचार है क्रीम के लिए सूखे सर्दियों के मौसम के बाद त्वचा को फिर से जीवंत करने के लिए पाउडर का आदान प्रदान करना।
  • सीज़न के चरण 16 के अनुसार आपका मेकअप लुक शीर्षक चित्र
    2
    मेकअप शस्त्रागार में पेस्टल छाया जोड़ें। स्प्रिंग रंगों या पेस्टल लिपस्टिक में निवेश करने का सबसे अच्छा समय है। ये नरम रंग सर्दियों के गहरे रंग के बाद त्वचा को चमक देगा। सरल रंग पलकें पर सुंदर दिखेंगे, और गुलाबी होंठ और गाल हमेशा एक अच्छा विचार है। महत्वपूर्ण बात यह है कि प्रकाश रहना है!
  • सीज़न चरण 17 के अनुसार आपका मेकअप लुक बदलाव
    3
    एक अलग आधार का उपयोग करें ताजा वसंत वायु आपके और आपकी त्वचा के लिए बहुत बढ़िया है एक मध्यम या हल्की कवरेज के साथ उच्च कवरेज के आधार को बदलें या यहां तक ​​कि इसे अब से उपयोग करना बंद करें। बी बी क्रीम वसंत के लिए बहुत अच्छा है, और आप केवल छिपाने वाले के साथ छोटे दाग को छिपा सकते हैं
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com