IhsAdke.com

हिजाब कैसे पहनें (रुमाल)

मुस्लिम महिला अपने रिश्तेदार नहीं हैं, जो पुरुषों के सामने अपने बालों को कवर करने के लिए हिजाब (स्कार्फ) पहनते हैं। नीचे दिए गए चरणों में आप अपनी पसंद में मार्गदर्शन करेंगे।

चरणों

विधि 1
अपने पसंदीदा शैली का चयन

चित्र पहना एक हिजाब कदम 1
1
इंटरनेट या मुस्लिम पत्रिकाओं पर हिजाब शैली देखें। बहुत से महिलाओं को सबसे बुनियादी से ट्यूटोरियल सबसे विस्तृत करने के लिए पढ़ाते हैं आप शैलियों और उत्पादों को उपलब्ध कराएंगे और उन स्कार्फों के साथ क्या करना चाहिए जिनके लिए दंड, तह, पिन और इसी तरह की आवश्यकता होती है
  • पिक्चर शीर्षक से एक हिजाब चरण 2 पहनें
    2
    अपना हिजाब चुनें एक दुकान पर जाएं जो मुस्लिम कपड़ों को बेचता है और विकल्प देखता है। कुछ कपड़े का एक टुकड़ा है जो वर्ग, आयताकार या त्रिकोणीय हो सकता है। आमतौर पर इन्हें जगह में रखा जाता है और उन्हें बंधे या पिन किया जाता है। दूसरों के सिर पर रखा कपड़े ट्यूब हैं और आम तौर पर एक या दो टुकड़ा शैलियों में आते हैं। ट्यूब आमतौर पर शुरुआती के लिए आसान है क्योंकि इसे पिन की आवश्यकता नहीं होती है। एक हिजाब खोजें जो आपके कपड़ों से मेल खाता है या एक तटस्थ रंग में है। रंगों का उपयोग करने में कुछ भी गलत नहीं है इस तरह के सिल्क और कॉटन के रूप में प्राकृतिक फाइबर से बना स्कार्फ के बाद से "साँस लेने के", और अधिक आरामदायक आम तौर पर कर रहे हैं।
  • विधि 2
    हिजाब पहनने के लिए तैयार होने के नाते

    चित्र पहने हुए एक हिजाब चरण 3
    1
    जब आप तैयार हों तो अपना हिजाब पहनना शुरू करें अगर यह अभी तक 100% सुरक्षित नहीं है, तो यह अन्य मुसलमानों को भ्रमित या अपमानित कर सकता है यदि वे इसे असंगत रूप से उपयोग करते हैं तो यह सबसे अच्छा है जब आप इस नियुक्ति के लिए तैयार हो जाने पर एक का उपयोग करना शुरू करते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से एक हिजाब चरण 4 पहनें
    2
    सीमित मत महसूस करो ऐसा मत सोचो कि यदि आप स्कार्फ पहनते हैं, तो लोग आपको न्याय करेंगे। आपके मित्र आपके दोस्त बने रहेंगे यदि कोई आपके फैसले के बारे में पूछता है, तो कहें कि आप एक अच्छा मुस्लिम बनना चाहते हैं और वे आपके लिए जो सम्मान करते हैं, उनका सम्मान करना शुरू कर देंगे। यदि आप अपने फैसले की टिप्पणी और आलोचना शुरू करते हैं, तो आपको यह तय करने की आवश्यकता हो सकती है कि क्या आपको लगता है कि आपका मैत्री संबंध भिन्नता को सहन कर सकता है या आप को संघर्ष से बचने के लिए अपनी दूरी रखने की आवश्यकता है या नहीं। इसके अलावा, आप सभी मुस्लिमों का एक अच्छा प्रतिनिधि बनकर दिखा सकते हैं कि वे आपकी छवियों की देखभाल करते हैं।
  • विधि 3
    हिजाब के साथ फैशनेबल होने के नाते

    1. 1
      पता है कि तुम भी सुंदर लग सकता है! मजबूत रंग के वस्त्र, गोल स्कर्ट, ढीले-फीटिंग लेगिंग, और लंबे समय से संरचित कोट पहनें। कई मुस्लिम कपड़ों की कंपनियों औपचारिक और आकस्मिक अवसरों के लिए सुंदर लंबे कपड़े, और ठाठ कार्यालय सूट प्रदान करते हैं। हिजाब एक समान नहीं है और नीरस होने का कोई कारण नहीं है।
    2. पिक्चर शीर्षक से हिजाब चरण 6 पहनें
      2
      जब भी आप केवल महिलाएं ही पार्टी में हों जब आप एक से जुड़ते हैं, तो आप स्वतंत्रता कह सकते हैं अपने रुमाल के नीचे क्या दिखाएं! बस सुनिश्चित करें कि परिसर में कोई भी पुरुष नहीं हैं और यदि आवश्यक हो तो दरवाजे पर चेतावनी दें ..
    3. चित्र पहने हुए एक हिजाब चरण 7
      3
      कपड़े खरीदें जो कि इसे सक्रिय और मामूली होने की अनुमति देता है अभ्यास टीम खेल है, तो आप उसकी वर्दी के तहत लंबे पैंट या शर्ट पहनने की जरूरत हो सकती है। एक रंग के रूप में अपने कोच द्वारा निर्धारित किया जाता है कि, अपने यूनिफॉर्म या तटस्थ मैचों में एक खेल हिजाब है। आप टीम के खेल, बैगी पैंट जाति, और लंबी आस्तीन के साथ एक टी शर्ट एक खेल हिजाब सबसे अभ्यास के लिए की सेवा में भाग नहीं ले रहे हैं। तैराकी के लिए, कुछ मुस्लिम कपड़ों की दुकानों पर उचित स्विमिंग सूट उपलब्ध हैं।

    विधि 4
    हिजाब को लाना




    चित्र शीर्षक 221573 8
    1
    पहले एक बन्दा रखो यह जगह में अपने headscarf रखने में मदद करता है
  • चित्र शीर्षक 221573 9
    2
    रूमाल को जिस तरीके से निर्देश दिया गया था, उसे मोड़ो, इसे सिर पर रखें।
  • चित्र शीर्षक 221573 10
    3
    कमर को एक भाग छोड़ दें और दूसरे को पेट तक छोड़ दें।
  • चित्र शीर्षक 221573 11
    4
    छोटे भाग पर लंबा भाग पास करें और सिर के चारों ओर लपेटो
  • चित्र शीर्षक 221573 12
    5
    छोटे भाग को निकाल दें यह आपके स्वाद के अनुसार इसे मजबूत करेगा ..
  • चित्र शीर्षक 221573 13
    6
    रोल के हिस्से को एक पिन के साथ रखें।
  • चित्र शीर्षक 221573 14
    7
    छोटे भाग को ढीले होने दें। इसे कवर करने के लिए उपयोग किया जाता है-आवश्यकतानुसार इसे सुरक्षित रखें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप चाहें तो आप अपना स्कार्फ कर सकते हैं
    • विश्वास करो और लोग आपको हिजाब पहनने के लिए सम्मान करेंगे।
    • आप अलग अलग कपड़े पहनने के लिए रंग का स्कार्फ हो सकता है!
    • यदि आपके पास रेशमी बाल हैं, तो अपने दो टुकड़े के हिजाब के छोटे हिस्से का उपयोग करें, अपने बालों को पीछे छोड़ दें। इस तरह, आप अपनी रूमाल हर पांच सेकंड पैक करने के लिए बिना अन्य चीजों के बारे में सोच सकते हैं

    आवश्यक सामग्री

    • हिजाब
    • बान्दाना
    • रूमाल पिंस
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com