IhsAdke.com

कैसे मैं शब्दों के बिना प्यार करने के लिए कहने के लिए

"मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कहकर प्यार दिखाने का एक तरीका है। यहां जीवन के सबसे महत्वपूर्ण संदेशों में से एक का खर्च करने के कुछ गैर-मौखिक तरीके हैं

चरणों

  1. 1
    पूरी तरह से उपस्थित रहें एक व्यक्ति है कि आप प्यार को दिखाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है जब वह चारों ओर है और पूरी तरह से चौकस उपस्थित होना है। एक तरफ अंतहीन काम छोड़ दो, अपने शौक में एक ब्रेक लेने, टीवी बंद कर देते हैं और आप के लिए एक समय खोजने के लिए और वह एक साथ चलते हैं।

  2. पिक्चर शीर्षक से I I Love You Without Words चरण 2
    2
    अपने प्यार को एक हंसी बनाओ जब आप किसी को प्यार करते हैं, तो आप इस खुश व्यक्ति को देखने के लिए प्यार करता हूँ, और कुछ भी नहीं वास्तविक हंसी की तुलना में बेहतर खुशी को दर्शाता है। तो आराम से, हंसमुख और चंचल रहें एक दिन में कितनी बार देखें आप व्यक्ति को मुस्कुराहट या हंसी कर सकते हैं यह एक व्यक्ति हंसी बनाने के लिए जब यह उम्मीद है कि यह होगा नहीं है की कोशिश करने के लिए विशेष रूप से अच्छा है।
  3. पिक्चर शीर्षक से आई लव टू बेथ वर्ड्स स्टेप 3
    3
    हस्तनिर्मित उपहार दें इन विचारों का उपयोग करने के लिए आपको छुट्टी या जन्मदिन का इंतजार नहीं करना पड़ता है:
  4. पिक्चर शीर्षक से I I Love You Without Words चरण 4
    4
    किसी को एक विशेष मालिश दे दो एक उदार मालिश के रूप में कुछ भी लक्जरी और अंतरंग नहीं है।



  5. पिक्चर शीर्षक से I I Love you Without Words चरण 5
    5
    दूरी से कनेक्ट करें जहां भी आप कर रहे हैं, चाहे रात के खाने की मेज पर, एक-दूसरे का सामना करना पड़ रहे हों या एक सभागार में, एक-दूसरे से प्रेम को जोड़ने और भेजने की कोशिश करें। चुंबन भेजें मेज के नीचे पैर पथपाकर, मुस्कान जानबूझकर, या पलक!
  6. पिक्चर शीर्षक से I I Love You Without Words चरण 6
    6
    एक अच्छा श्रोता रहो. जब आप किसी को ईमानदारी से सुना है, तो आप सिर्फ अपने कान अपने दिल नहीं खुलते हैं, लेकिन यह भी। सहानुभूति के माध्यम से, आप अपने संबंध को मजबूत करेंगे और अपने प्यार को गहरा करेंगे।
  7. पिक्चर शीर्षक से I I Love you Without Words चरण 7
    7
    आलिंगन. गले किसी भी शब्द से अधिक कहते हैं गले के अर्थ के अतिरिक्त "मैं आपको प्यार करता हूं," यह आपको उस व्यक्ति को भी दिखाता है जिसे आप उनके बारे में ध्यान रखते हैं और उनका समर्थन करते हैं।
  8. पिक्चर शीर्षक से I I Love You Without Words चरण 8
    8
    प्यार को देखने से बचें जैसे कि यह लेन-देन आधारित था। परेशान मत हो अगर व्यक्ति अपने इशारों का मुकाबला नहीं करता है। आपके साथी को यह पहचानने में कुछ समय लग सकता है कि आप प्रेम व्यक्त कर रहे हैं। लेकिन वह करेंगे इस बीच, बिना शर्त प्यार।

युक्तियाँ

  • यदि व्यक्ति वास्तव में आपसे प्यार करता है, तो वे आप के लिए क्या पसंद करेंगे।
  • आपको जिस व्यक्ति से प्यार है उसे जगह दें, लेकिन साथ ही, यह दिखाएं कि आप कितनी देखभाल करते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको अपने सावधानी पर काम करना है, तो हमेशा आभारी रहें।
  • यह कहो! यदि आप वास्तव में कुछ समय के लिए करीब हैं, तो हमें बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है।
  • प्यार मौजूद नहीं है, यह सिर्फ कह रही है कि एक अन्य की सुंदरता की सराहना करता है का एक तरीका है, कुछ है कि ऐसा कभी नहीं होगा के लिए कोई गलती करते हैं, सौंदर्य हमेशा के लिए नहीं होता है, और एक आदमी है जो खुशी देखा कभी नहीं की कड़वी भावनाओं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com