IhsAdke.com

कैसे खोदना

खाई बारिश का पानी की एक उत्कृष्ट तकनीकी फसल हैं वे सतह के प्रवाह को पकड़ लेते हैं और इसे गहराई में गहराई में भेजते हैं, दोनों पौष्टिक पेड़ों और क्षरण में कमी। उनके नीचे के बीमारियां बड़े उपजाऊ बेड बनाती हैं। और सबसे अच्छे से, स्वाले हाथ से खुदाई की जा सकती है और आपको कुछ भी नहीं लागत है।

चरणों

डीग स्वेलेस चरण 1 नाम वाली छवि
1
इन डाटों की साइट। उनको उन क्षेत्रों से उठाने के लिए जो आप चाहते हैं कि आप मॉइस्चराइज करना चाहते हैं, और / या उन क्षेत्रों में जो आपको क्षरण को रोकना चाहते हैं। प्रस्तावित स्वैल की लंबाई के लिए उनके बीच दो दांव और निष्पादन की रेखा लें। उपरोक्त डिट्सज प्रत्येक 30 लंबे हैं इस घास को "समोच्च में" खोद लिया जाना चाहिए और एक स्तर का नीचे होना चाहिए। ऐसा इसलिए है कि पूल द्वारा एकत्र पानी एक समान रूप से नष्ट हो जाता है और मिट्टी में गहरी घुसपैठ करता है।
  • डिग स्वेलेस स्टेप 2 नामक छवि
    2
    तल से समान दूरी पर दांव लगाओ। इस तरह, दांव लगाए जाने पर, आप पढ़ सकते हैं कि क्या वे तार के केंद्र में स्थित लाइन स्तर का उपयोग करके एक ही ऊंचाई पर हैं। मातम और अन्य अवरोधों को साफ करने के लिए पर्याप्त उच्च लाइन सेट करें जब तक रस्सी पर लाइन स्तर स्तर पढ़ता नहीं तब तक हिस्सेदारी से आगे बढ़ें। यह आपके ढलान में विकर्ण हो सकता है - ये है कि, बस अपने डिटचें खड़ी करें ताकि नाली बच न सकें। आप एक सरल ए फ्रेम, एक लेवलिंग उपकरण बनाना चाहते हैं जो आपको अच्छी तरह समोच्च दिखाएगा।
  • डीग स्वेलेस चरण 3 नाम की छवि
    3
    एक बार जब आप अपने घास के लिए रूपरेखा मिल गया है दांव पर पौंड एक अच्छा भोगना चौड़ाई लगभग 16 "-18" है - आप में प्रवेश करने और खुदाई करने के लिए पर्याप्त है
  • डीग स्वेलेस चरण 4 नामक छवि
    4

    एक खाई का स्तर खोदो
    खाई जितनी गहन हो सकती है उतना गहरी हो सकती है- 1 `औसत के बारे में कम है, अगर आप इसे कुछ भी भरने की सोच नहीं रहे हैं। एक पिकैक्से के साथ गंदगी को रिलीज करें इसे ऊपर की ओर नाक स्थानांतरण फावड़ा की एक आधा लंबाई के साथ पैडल। सभी ढीले मिट्टी घास के झुकाव की ओर जाती है, जिसे "बीर्म" कहा जाता है। यह एक बनाए रखने की दीवार के रूप में कार्य करता है और जल को जलता है जो भस्म को भरता है। यह एक बड़े वृक्षारोपण बिस्तर भी बनाता है, क्योंकि गंदगी को चक्कर लगाया जाता है और आस-पास बहुत कम प्रतियोगिता के साथ, और बहुत सारे पानी बीआरटी लगाने से नई मिट्टी को स्थिर हो जाएगा
  • डीग स्वेलेस चरण 5 नाम की छवि
    5



    खाई के तल और स्तर के नीचे जाओ। संकीर्ण या "फैक्ट्री" बढ़त के साथ नीचे के साथ एक लंबे समय तक सीधे बोर्ड रखें - उस पर 4 `से 6` स्तर पर रखें बोर्ड के स्तर को प्राप्त करें, फिर नीचे की तरफ देखने के लिए देखें कि आपकी खाई में आपको थोड़ी सी गहरी जाने की आवश्यकता है। यहां एक पिक के साथ खुदाई करने के बजाय, यह अच्छा और सपाट पाने के लिए स्क्वायर-एज छिद्र के साथ नीचे निचला करने के लिए बेहतर है। एक बार इस क्षेत्र के होने के बाद, खाई के तल पर प्लेट को स्थानांतरित करें और जारी रखें, जब तक कि खाई के पूरे नीचे सीधे और स्तर नहीं हो। यहाँ पूर्ण पूर्णता के बारे में चिंता मत करो - बस आप जितना अच्छा कर सकते हैं। ध्यान रखें, स्वस्थ सामग्री को सड़ कर, और गंदगी के बाम के किसी भी आंदोलन को नीचे गुच्छा और इसे दूर फेंक दिया जाएगा - इसलिए पूर्णता वैसे भी नहीं चलेगी आप झिझक के तल को भीड़ने में सहायता करने के लिए स्प्रेडिंग कांटा के साथ भी टूट सकते हैं:
  • डिग स्वेलेस चरण 6 नामक छवि
    6

    खाई को भरना शुरू करें
    बजरी काम करता है, लेकिन यह महँगा है, और आपको इसे जलाने के लिए ढंकना होगा। यदि आप बीमारियों को एसिड-प्रेमी के साथ रोपण कर रहे हैं, जैसे ब्लूबेरी, और उन जंगली स्थितियों को अनुकरण करने का प्रयास करें पत्तियों की एक परत से शुरू करें
  • डिग स्वेलेस चरण 7 नामक छवि
    7
    बल्क में सामग्री जोड़ें, जैसे सड़े हुए लकड़ी। सुनिश्चित करें कि यह खोटा है, इसलिए यह क्षय करने के लिए जारी रहेगा आपके पास स्वैले को भरने का विकल्प नहीं है, लेकिन यह एक बदसूरत ख़तरनाक खाई को क्षरण को छोड़ देगा। जंगली सड़ांध और पोषक तत्व प्रदान करें जो भी आप के साथ बीर्म लगाते हैं, और खाई को स्थिर करें। यदि आपके पास सड़ा हुआ बोर्ड नहीं है, तो जंगल से सड़े हुए लकड़ी इकट्ठा करें।
  • डीग स्वेलेस चरण 8 नामक छवि
    8

    अंतिम आवरण सामग्री जैसे पुआल जोड़ें
    यह लकड़ी में नमी को पकड़ने में मदद करेगा यदि संभव हो तो लकड़ी पर कुछ पानी चलाएं, या कुछ बाल्टी पैकेट के साथ कवर करने से पहले, डालें।
  • डीग स्वेलेस चरण 9 शीर्षक वाला छवि
    9
    उसी तरह, जब तक आप आवश्यक क्षेत्र को कवर न कर लें, तब तक अधिक स्वाल खो दें। सुनिश्चित करें कि प्रत्येक बिट्यूएट को दूसरे, या ओवरलैप को भुनें, ताकि अपवाह पार न हो और गली शुरू न करें। रोगाणु संयंत्र और आप कर रहे हैं!
  • चेतावनी

    • ध्यान रखें कि अगर संपत्ति एक नम क्षेत्र में स्थित है, तो आपको इस नौकरी के लिए सेना के कोर इंजीनियर्स (यूएसएसीई) की आवश्यकता होगी। एक आर्द्रभूमि में किसी भी प्रकार की ढलान सामग्री को उल्लंघन माना जाता है और आपको अवैध काम के लिए भारी जुर्माना का सामना करना पड़ सकता है। आप इस बारे में जानकारी यूएसएसीई वेबसाइट पर पा सकते हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आपकी संपत्ति एक आर्द्रभूमि में स्थित है, तो राष्ट्रीय भौतिकी इन्वेंटरी मैप के साथ एक स्थलाकृतिक मानचित्र पर आपकी संपत्ति को खोजना सबसे अच्छा है ताकि संभावित नमीलों पर आपको लगभग सीमाएं मिल सकें। ये नक्शे यूएस मछली और वन्यजीव वेबसाइट पर स्थित हैं या अधिक जानकारी के लिए आप अपने स्थानीय कोर कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • रस्सी
    • हेलिकॉप्टर
    • स्थानांतरण ब्लेड
    • स्तर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com