IhsAdke.com

रीट्वीट रूप में

ट्विट पर (या रिटवेट) सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला उपकरण है, और आपके अनुयायियों के लिए दिलचस्प हैं जो ट्वीट्स पास करने का एक शानदार तरीका है। ट्विटर ने दोहराई जाने के दो तरीके सुझाए हैं: मैन्युअल और स्वचालित दोनों को पढ़ने के लिए पढ़ते रहो।

चरणों

विधि 1
स्वचालित रिटॉफ़्ट

चित्र शीर्षक से हटाया गया चरण 1
1
स्वचालित रिक्ति का प्रयोग कब करना सीखें असल में, यह फ़ंक्शन केवल ट्विटर पर "रिट्रीट" बटन पर क्लिक करना शामिल है। यह तुरंत आपको एक टिप्पणी जोड़ने का विकल्प दिए बिना अनुयायियों के साथ ट्वीट को साझा करेगा। यह एक बहुत अच्छा विकल्प है यदि आप जल्दी से कुछ लिखना चाहते हैं या यदि आप कुछ जोड़ना नहीं चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से हटाया गया चरण 2
    2
    उस संदेश पर माउस पॉइंटर को स्थितिबद्ध करें, जिसे रिट्टर करना चाहिए। "रिट्रीट" लिंक स्क्रीन के निचले दाएं कोने में "उत्तर दें" और "पसंदीदा" विकल्पों के बीच दिखाई देना चाहिए। रिट्रीट पर क्लिक करें
  • चित्र शीर्षक से हटाया गया चरण 3
    3
    रिटवेट की पुष्टि करें विकल्प "रिट्रीट" चुनने के बाद, एक पॉपअप विंडो खुल जाएगी, हाइलाइट कलरव दिखाकर और उस पुष्टिकरण के लिए पूछेगा जिसे आप संदेश को फिर से लिखना चाहते हैं। निचले दाएं कोने में "रिट्रीट" पर क्लिक करें
  • चित्र शीर्षक से हटाया गया चरण 4
    4
    पता है कि ट्वीट अब आपके सभी अनुयायियों के साथ साझा किया जाएगा। यह स्वचालित रूप से उन सभी लोगों के फ़ीड में दिखाई देगा जो आपके अनुसरण करते हैं, साथ ही आपके खाते में, एक रीटिव के रूप में। संदेश पोस्ट करने वाले खाते का मूल नाम शीर्ष पर दिखाई देगा, जबकि आपका यूज़रनेम नीचे होगा, "रिट्रीट" प्रतीक के बगल में।
  • विधि 2
    मैनुअल Retweets

    चित्र शीर्षक से हटाया गया चरण 5
    1
    मैन्युअल रूप से फिर से लिखना सीखें ट्विन मैनुअल, जिसे "क्लासिक रिटवेट" कहा जाता है, जब आप टेक्स्ट बॉक्स में एक ट्वीट को कॉपी और पेस्ट करते हैं और अपने खाते से संदेश पोस्ट करते हैं। इसे रिटवेट करने का एक बेहतर तरीका माना जाता है, क्योंकि इससे आपको अपनी टिप्पणी या प्रश्न को ट्वीट में शामिल करने की अनुमति मिलती है (जब तक कि सब कुछ 140 वर्ण या उससे कम हो)। इस विकल्प के साथ, यह भी एक बड़ा मौका है कि कलरव को पोस्ट करने वाला उपयोगकर्ता यह नोट करेगा कि आपने अपने संदेश को पुन: प्रस्तुत किया है।
    • शास्त्रीय ट्विटर वेब इंटरफेस में, आप मैन्युअल रूप से कॉपी और पाठ आप retweetar- तथापि, जब iPhone पर ट्विटर का उपयोग कर या एक्सटेंशन "रीट्वीट क्लासिक" Chrome या Firefox के लिए खरीद सकते हैं, पाठ स्वचालित रूप से कॉपी किया जायेगा चाहते पेस्ट चाहिए, ध्यान में रखते हुए संदेश पोस्ट करने से पहले संपादन विकल्प।
    • किसी संदेश को मैन्युअल रूप से रीटेट करना सीखें बिना एक टिप्पणी जोड़ने के सबसे हलकों में के रूप में अशिष्ट देखा ट्विटर, यह है कि आप, ट्वीट के लिए ऋण का दावा कर रहे हैं जबकि उपयोगकर्ता, जिसने उसे बनाया अधिक रीट्वीट हासिल करने के लिए की संभावना को नकार रहा है है।



  • चित्र शीर्षक से हटाया गया चरण 6
    2
    उपसर्ग "आरटी" के साथ एक नया ट्वीट खोलें यह शब्द "रिटवेट" का संक्षिप्त नाम है। पत्र आरटी के बाद, एक एकल स्थान दें।
    • यदि आप चाहें, तो आप शब्द "रिटवेट" लिख सकते हैं, लेकिन 140 वर्णों तक सीमित होने पर यह एक प्रभावी अभ्यास नहीं है!
  • चित्र शीर्षक से हटाया गया चरण 7
    3
    "@" और उस व्यक्ति का उपयोगकर्ता नाम टाइप करें जिसका मूल ट्वीट किया गया था। केवल उपयोगकर्ता नाम आवश्यक है, व्यक्ति का पूर्ण नाम या कंपनी नहीं। उदाहरण के लिए, यदि आप विकिपी हटाना चाहते हैं, तो बस "RT @ विकिम्हो" टाइप करें
    • इस चरण के लिए उपयोगकर्ता को क्रेडिट देने की आवश्यकता है, जिसने कलरव बनाया है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि रिटवैक व्यक्ति के फ़ीड में दिखाई देता है
  • चित्र शीर्षक से हटाया गया चरण 8
    4
    उस ट्वीट की कॉपी करें जिसे आप अपने अनुयायियों के साथ साझा करना चाहते हैं। "RT @ उपयोगकर्ता नाम" के बाद इसे टेक्स्ट बॉक्स में पेस्ट करें अनावश्यक वर्णों को हटाएं और सत्यापित करें कि URL सही हैं।
    • लेख बहुत बड़ा है, तो यह "यू", "pq" tlvz "और अन्य इंटरनेट शब्दजाल के उपयोग में संक्षिप्त किया जा सकता है। हालांकि, परिवर्तन है कि ट्वीट के अर्थ में परिवर्तन या महत्वपूर्ण जानकारी को छोड़ नहीं बनाते हैं।
  • चित्र शीर्षक से हटाया गया चरण 9
    5
    अपनी टिप्पणी को ट्वीट में जोड़ें। जब तक संदेश 140 वर्णों से कम है, आप पोस्ट करने से पहले कोई भी टिप्पणी या प्रश्न जोड़ सकते हैं। आम तौर पर, लोग कलरव की शुरुआत में "आरटी" से पहले अपने शब्दों के साथ सामग्री डाल देंगे, लेकिन कंटेंट की प्रतिलिपि के बाद अपनी सोच को लागू करना भी संभव है।
    • आपकी टिप्पणी के लिए लंबे या बहुत विस्तृत नहीं है - ऐसा कुछ हो सकता है जैसे "मुझे यह पसंद है" या "यह पढ़ना आवश्यक है!"
    • जब तक आपकी टिप्पणी कुछ सकारात्मक कहती है, रिटवेट को उस उपयोगकर्ता के लिए बधाई माना जा सकता है जिसने मूल ट्वीट बनाया था (जब तक वह जवाब नहीं दे सकता)!
  • चित्र शीर्षक से हटाया गया चरण 10
    6
    संदेश पोस्ट करने के लिए "ट्वीट" बटन पर क्लिक करें। आमतौर पर ट्वीट को भेजें और यह आपके अनुयायियों के फीड्स के साथ-साथ उस व्यक्ति की फ़ीड में दिखाई देगा, जो मूल रूप से संदेश पोस्ट करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कुछ तीसरे पक्ष के कार्यक्रम (जैसे कि TweetDeck) के पास अन्य तरीकों और रैकटिव विशेषताएं हैं।
    • ध्यान दें कि स्वत: अद्यतन को संपादित करना संभव नहीं है, जो कि बहुत से लोगों को पसंद नहीं है क्योंकि उन्हें लगता है कि यह ट्विटर के संपर्क करने की क्षमता को सीमित करता है।
    • मैनुअल रुटेट्स प्रदर्शन करने के लिए एक वैकल्पिक प्रारूप "अंत में" (@ के माध्यम से) टाइप करके संदेश को कॉपी और पेस्ट कर रहा है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com