IhsAdke.com

कैसे फेसबुक पर प्रसिद्ध हो और कई "पसंद"

आजकल, हर कोई एक फेसबुक खाता है - हर कोई हजारों मित्रों और सैकड़ों लोगों को पाना चाहता है! तो ... इस तरह आप फेसबुक पर प्रसिद्ध हो सकते हैं!

चरणों

विधि 1
आपके पृष्ठ को कमाल करना

फेसबुक पर बेक विद प्रसिद्ध और छवियों की एक बहुत कुछ प्राप्त करें चरण 1
1
अच्छी छवियां चुनें आपके पृष्ठ पर, साथ ही आपकी प्रोफ़ाइल और कवर छवि, लोगों को पहली छाप दें, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वे अच्छे हैं। एक बहुत दिलचस्प प्रोफाइल छवि चुनें और सुनिश्चित करें कि दोनों छवियों के रंग मिलान करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, अपनी प्रोफ़ाइल की छवि के रूप में उपयोग करने के लिए अपने आप का एक सुंदर काले और सफेद चित्र चुनें और फिर एक जंगल में घूमते हुए आप की एक बड़ी काली और सफेद छवि, या कुछ ऐसी चीज जिसे आप कवर छवि के लिए उपयोग करना पसंद करते हैं
  • छवियों का मिलान करना आपके पेज को और अधिक पेशेवर बना देगा, जब लोग इसे देखेंगे।
  • फेसबुक पर बेक विद प्रसिद्ध और छवियों की एक बहुत कुछ प्राप्त करें
    2
    एक व्यक्तित्व का विकास आप एक और दिलचस्प व्यक्ति की तरह दिखना चाहेंगे, जो कोई काम करता है और दिलचस्प राय है। सुनिश्चित करें कि लोगों को आपको एक संपूर्ण व्यक्ति के रूप में राय, पोस्ट, और चीजें जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं पोस्ट करके देखें उन्हें यह महसूस करना चाहिए कि वे आपको जानते हैं, इसलिए उन्हें समझने में आसान बनाएं कि आप कौन हैं और आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है
    • हमेशा हंसमुख या सकारात्मक हो आपको कोई अति खुश या सकारात्मक होना चाहिए लोगों के बारे में निरंतर शिकायत करना, अपने परिवार के बारे में या कुछ और ही जल्द ही अन्य लोगों को छोड़ देगा सभी को पहले से ही पर्याप्त समस्याएं हैं और वे यह महसूस करना चाहते हैं कि अगर कोई परेशानी में है, तो वह व्यक्ति स्थिति के अच्छे पक्ष को देख सकता है।
  • फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 3
    3
    अच्छी सामग्री पोस्ट करें आप चाहते हैं कि आपकी पोस्ट की गई सामग्री दिलचस्प हो फर्श पर गंदे कपड़े न डालें, या ध्यान लेने के लिए निष्क्रिय-आक्रामक प्रयास करें। इसके बजाय, मजाकिया कहानियां, अच्छा मजाक, अविश्वसनीय चित्र, और दिलचस्प तथ्यों को प्रकाशित करें उन चीजों को पोस्ट करें, जो प्रासंगिक हैं, या उस व्यक्ति के दिन में सुधार करते हैं, उबाऊ और उबाऊ कुछ नहीं।
    • यदि आपके पास प्रतिभा है, तो इसका इस्तेमाल करें! यदि आप गाते हैं, आकर्षित, लिखते हैं या कुछ भी करते हैं जो आप प्रदर्शित कर सकते हैं, करते हैं! वीडियो रिकॉर्ड करें या चित्र पोस्ट करें ताकि अन्य लोगों को आपके द्वारा किए जाने वाले शांत चीज़ों में रुचि हो।
    • आप अपनी पसंद की सामग्री पोस्ट कर सकते हैं और टम्बलर, रेडडिट, अपवर्थी और अन्य लोकप्रिय वेबसाइटों पर मिल सकते हैं, यदि आपके पास हमेशा अपना स्वयं का बनाने का समय या क्षमता नहीं है।
  • फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 4
    4
    स्पैम न करें बहुत बार या आपके द्वारा खेला जाने वाला सामाजिक गेम पोस्ट न करें, न ही फेसबुक की दीवार को एक स्टोर के विज्ञापन के रूप में मारना। जब दुकानों से आपसे पूछना है कि उन्हें छूट के लिए अपने फेसबुक पर बताने के लिए, उपेक्षा करें जब आप कुछ पोस्ट करने वाले हैं तो ऐसा कुछ दिखता है जो आपके ईमेल में स्पैम बॉक्स पर जाता है, रोकें स्पैमिंग लोग आपको अपने समाचार फ़ीड से जल्दी से बाहर निकलना चाहते हैं!
  • विधि 2
    अनुयायी अर्जित करना

    फेसबुक पर बेक विद प्रसिद्ध और छवियों की एक बहुत पसंद करें चरण 5
    1
    अपने पेज को सार्वजनिक बनाएं यदि आप Facebook पर कई मित्रों और कई लोगों को अपनी सामग्री को देखना चाहते हैं, तो अपने पृष्ठ को सार्वजनिक बनाएं इससे यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि अधिक लोग आपको देख सकें। बस कुछ भी पोस्ट न करें, जिसे आप बाद में अफसोस कर सकते हैं!
  • फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 6
    2
    बहुत सारे दोस्त हैं यदि संभव हो तो आप लाइव मिलने वाले सभी को जोड़ें स्कूल में सभी और अपने दोस्तों के दोस्त भी जब आपकी मित्र आपकी टिप्पणियां नहीं देते या आपकी पोस्ट के साथ इंटरैक्ट नहीं करते हैं, तो जोड़ें जब आप किसी को अपने फैनपेज पर देखते हैं, जो आपको लगता है कि आपके पृष्ठ को पसंद आएगा, तो उसे जोड़ें। आपके पास जितने अधिक दोस्त होंगे, उतने अधिक लोग जो आप देखेंगे और अपनी पोस्टों के साथ इंटरैक्ट करेंगे।
    • उन लोगों को भी जोड़ें जिन्हें आप इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, या केवल एक बार ही देखा है। कोई भी वास्तव में +500 लोगों का दोस्त नहीं है, इसलिए जब आप विशाल मित्रों की सूची के साथ अन्य प्रसिद्ध फेसबुक लोगों को देखते हैं तो निराश मत हो।
    • उन लोगों को जोड़ने के लिए मत भूलना जिन्हें आपने कुछ समय में नहीं देखा है। शायद ये दोस्ती पुन: उत्पन्न हो सकती हैं!
  • फेसबुक पर बेक प्रमोशस शीर्षक और छवियों की एक बहुत कुछ प्राप्त करें चरण 7
    3



    समुदायों और समूहों में शामिल हों वह एक ढूंढें जो आप आनंद लेते हैं और इसमें भाग लेते हैं। फैनपेज, समूह, ऐसा कुछ जिस तरह से आप अनुभवी व्यक्ति हैं, क्योंकि आप लोगों के समूह को दिलचस्प ढूंढने का एक बढ़िया उदाहरण होगा। समूह और समुदाय लोगों से मिलने और अपने तत्काल क्षेत्र के बाहर नए दोस्त बनाने के लिए शानदार तरीके हैं, जिससे आपको पूरे देश में और यहां तक ​​कि दुनिया भर में आवाज़ मिलती है!
    • लोगों के समूह को खुश करने से हर किसी को खुश करने की कोशिश करना आसान होगा अपनी आला खोजें और धन्यवाद।
  • फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 8
    4
    बातचीत को प्रोत्साहित करें आपकी पोस्ट लोगों को टिप्पणी, आनंद या अन्यथा बातचीत करना चाहती है। पोस्ट प्रश्न, विवादास्पद विषयों पर विचार, प्रेरणादायक उद्धरण या कहानियां जितने अधिक पके हुए शेयर, आपके पास टिप्पणियां, उतना ही अधिक फेसबुक लोगों को आपकी पोस्ट देखने के लिए मिलेगा।
    • "मुझे नहीं राजनीतिक सलाहकार हूँ, लेकिन अमेरिका को गलत तरीके से क्या आपको लगता है कि में सीरिया के इस मुद्दे से निपटने है।?" या "मैकलीमोर शो अगले महीने है ... मैं चाहता था: पोस्ट उदाहरण की तरह कुछ होगा दोनों जाना! कौन इससे सहमत हैं? ", या" `मैं, स्वार्थी अधीर और एक छोटे से असुरक्षित कर रहा हूँ। मैं गलती करते हैं, नियंत्रण खोने के लिए और कभी कभी मैं संभाल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूँ। लेकिन अगर आप मुझे मेरे सबसे खराब में नहीं संभाल सकता है, तो निश्चित रूप से लायक नहीं है मेरी सबसे अच्छी `- मर्लिन मुनरो
  • फेसबुक पर बेक विद प्रसिद्ध और छवियों की एक बहुत कुछ प्राप्त करें। चरण 9
    5
    बहुत कुछ बातचीत करें इससे अन्य लोगों को लगता है कि वे आपको जानते हैं और आपको नए दोस्त बनाने का मौका भी देगा। अपने स्थिति अपडेट और चित्रों पर टिप्पणी करें, बधाई संदेश छोड़ें, और अपने सभी फेसबुक दोस्तों के साथ इंटरैक्ट करने के अन्य तरीके ढूंढें।
  • फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 10
    6
    महत्वपूर्ण या रोमांचक चीजें पोस्ट करने के लिए सही समय चुनें जब आप कुछ पोस्ट कर रहे हों तो आप वास्तव में लोगों को देखना चाहते हैं, समय सही चुनें सप्ताह के दौरान शनिवार की सुबह और शाम ऐसे समय होते हैं जब और लोग आपके समाचार फ़ीड देख रहे हैं!
  • विधि 3
    आपकी पहुंच का विस्तार

    फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 11
    1
    साथ ही ट्विटर और इंस्टाग्राम का उपयोग करें इन दो सामाजिक नेटवर्क पर चीजों को पोस्ट करने के लिए सुनिश्चित करें कि और भी लोग आपकी सामग्री को देख सकें। सुनिश्चित करें कि फेसबुक के लिए एक लिंक है ताकि वे आपको ढूंढ सकें और अधिक सामग्री और पोस्ट तक पहुंच प्राप्त कर सकें। सामग्री को ओवरलैप न करने का प्रयास करें: लोगों को यह महसूस करना है कि उन्हें सिर्फ एक ही नहीं, हर सामाजिक नेटवर्क पर आपका अनुसरण करने का एक कारण है!
  • फेसबुक पर बेक विद प्रसिद्ध और छवियों की एक बहुत कुछ प्राप्त करें। चरण 12
    2
    अपने ब्लॉग को एक ब्लॉग के साथ जोड़ो लोगों को आपके साथ एक बड़ा कनेक्शन दें, एक ब्लॉग बनाएं यह फेसबुक पर भी हो सकता है, लेकिन एक अलग वेबसाइट के लिए बेहतर होगा क्योंकि इससे आपके दर्शकों को बढ़ाने में मदद मिलेगी। सुनिश्चित करें कि आपकी ब्लॉग की सामग्री बहुत ही रोचक और व्यक्तिगत है, ताकि आप जो भी लिखते हैं, वे लोग पढ़े। अपने फेसबुक पर एक लिंक छोड़ें और लोगों को वहां आपको जोड़ने के लिए प्रोत्साहित करें
  • फेसबुक पर बेक विद प्रसिद्ध और छवियों की एक बहुत कुछ प्राप्त करें चरण 13
    3
    अन्य साइटों पर विज्ञापन दें यदि आपके पास कोई ब्लॉग है, तो इसे कहीं और फैलाने के तरीके ढूंढें और अधिक लोगों का ध्यान आकर्षित करें। उन समुदायों को ढूंढें, जो आपके द्वारा पोस्ट की जाने वाली सामग्री और उस पर टिप्पणी करने में रुचि रखते हैं, उन्हें बहुत सारी अच्छी सामग्री पढ़ने के लिए जोड़ने के लिए कहें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कर सकते हैं तो हर दिन फेसबुक पर पहुंचें
    • पहले से ही प्रसिद्ध हैं उन लोगों को जोड़ें
    • लक्ष्य आप को शांत और रोचक बनाते हैं और दूसरे व्यक्ति को मिलना या दोस्त होने के बारे में बताना चाहते हैं। वास्तव में ऐसा होने के लिए, हर किसी को लगता है कि आप उसे बहुत अच्छी तरह जानते हैं (हालांकि वे वास्तव में नहीं जानते हैं)। लोगों को आपके जैसे किसी के साथ "मित्र" होना पसंद है क्योंकि यह उन्हें प्रति मेज पर कूलर, मज़ेदार या दिलचस्प महसूस करता है।
    • अपने जन्मदिन पर हर किसी को बधाई देना मत भूलना!
    • सार्वजनिक विचारों के बारे में प्रश्न पूछें

    चेतावनी

    • क्रूर मत बनो! आपको सभी के लिए अच्छा और दया होना चाहिए
    • कुछ भी पोस्ट न करें जो आपको बाद में अफसोस होता है फेसबुक पर उन चीज़ों के कारण कई लोगों ने नौकरी, छात्रवृत्ति और अन्य अवसर खो दिए हैं।
    • नस्लवादी पोस्ट या राजनीतिक या धार्मिक राय मत लिखो
    • प्रसिद्धि वास्तव में ऐसा नहीं लगता है बुरे समय के लिए तैयार हो जाओ
    • फ़ोटो या अन्य लोगों की पोस्ट या आपके पर आक्रामक टिप्पणियां न लिखें।
    • मत कहो कि आप प्रसिद्ध हैं नास्तिक मत बनो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com